ekterya.com

हाई स्कूल में एक लड़की से बात कैसे करें

लड़कियां कुछ समय के लिए अजीब या भयभीत लग सकती हैं, खासकर यदि आप पहली बार उनसे बात करते हैं यदि आप एक लड़की पसंद करते हैं, तो आप उसे पूछना चाहते हैं, लेकिन रुको! पहले आपको अगले चरण लेने से पहले इसे जानना होगा। सौभाग्य से, थोड़ा ज्ञान के साथ, एक लड़की को आमंत्रित करने से इतना डरावना नहीं होता है

चरणों

भाग 1
उसे पता है

टॉक टू ए गर्ल इन मिडिल स्कूल चरण 1
1
अपने आप को रहो. एक लड़की को प्रभावित करने के लिए आप कौन हैं या आप को बदलने का प्रयास न करें। यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो यह हो क्योंकि आप पूरी तरह से आप हैं यदि आप किसी को पसंद करने के लिए अलग होने का ढोंग करते हैं, तो अंत में दोनों निराश हो जाएंगे।
  • टॉक टू ए लड़की इन मिडिल स्कूल चरण 2
    2
    वार्तालाप प्रारंभ करें जिस लड़की को आप आत्मविश्वास से पसंद करते हैं और कहें "नमस्कार, मेरा नाम है ... तुम्हारा क्या है?" आम में चीजों को खोजने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, आप एक ऐसी फिल्म के बारे में बात कर सकते हैं जिसे आपने अभी देखा और फिर पूछें कि आपको कैसी फिल्में पसंद हैं
  • Video: स्कूल में लड़की कैसे पटाये। How to attract a girl 2018

    टॉक टू ए गर्ल इन मिडिल स्कूल स्टेप 3
    3

    Video: अगर लड़की पटाने में हो रही है परेशानी तो करे ये 10 काम | ladki patane ke liye kya kare

    हास्य का उपयोग करें वास्तव में अजीब हो दूसरों को अपने पक्ष द्वारा सहज महसूस करने के लिए प्रोत्साहित करें चाहे आप मजाक कर रहे हों या विडंबना के स्वामी हो, लड़की से संपर्क करें हास्य के साथ, यह आप दोनों को आसानी से महसूस करने में मदद करेगा।
  • हास्य का उपयोग करके आप किसी भी अनाड़ीपन या प्राकृतिक शर्मीली के लिए क्षतिपूर्ति भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप थोड़ा अनाड़ी हो, तो स्पष्ट हो! अपनी कमियों के बारे में हँसने से दूसरों को आपसे संबंधित होने में मदद मिलती है
  • अपने मूड के साथ सकारात्मक रहें यदि आपका हास्य अन्य लोगों को चिढ़ाने के द्वारा हास्यास्पद होने पर आधारित है, तो आप दूसरों को चोट पहुंचाएंगे और आपकी अपनी छवि को नुकसान पहुंचाएंगे।
  • टॉक टू ए गर्ल इन मिडिल स्कूल चरण 4

    Video: अगर आप इन 4 तरीकों से लड़की को करेंगे प्रपोज तो तुरंत कर देगी हां...

    4
    उसके बारे में उसके प्रश्न पूछें लड़कियां आम तौर पर खुद के बारे में बात करती हैं, उनका स्वाद, वे जो नफरत करते हैं, वे बहुत पनीर आदि पर विचार करते हैं। उससे पूछिए कि वह उन महान जूते कहाँ मिले हैं या उससे पूछें कि वे मजे के लिए जो काम करता है
  • एक बार जब आप सवाल पूछते हैं, तो उसे बात दो! यदि आप हमेशा बाधित या डिस्कनेक्ट करते हैं तो आप इसके बारे में नहीं सीख पाएंगे। इसके अलावा, अपने आप को व्यक्त करते समय सम्मान करना आपको यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आप एक अच्छे लड़के हैं
  • टॉक टू ए गर्ल इन मिडिल स्कूल स्टेप 5
    5
    एक समूह के रूप में उसके साथ बाहर जाओ बड़ा कदम उठाने और उसे एक तिथि पर जाने के लिए आमंत्रित करने से पहले, उसके साथ दोस्तों के एक समूह में जाना। मॉल या सिनेमा पर जाने का सुझाव देने का प्रयास करें यदि दोनों एक ही क्लब या एसोसिएशन में हैं, तो इससे आपको और भी अधिक समय लगेगा और बहुत कुछ करने के बारे में बात करें।
  • देखें कि वह समूह के अन्य लोगों के साथ कैसे प्रतिक्रिया करता है। क्या आप अपने पास बैठने की कोशिश कर रहे हैं? किसी और के साथ इश्कबाज? इससे आपको समझने में मदद मिलेगी यदि आप एक मित्र के रूप में अधिक रुचि रखते हैं।
  • टॉक टू ए लड़की इन मिडिल स्कूल चरण 6
    6
    उसके साथ टेलीविजन या फिल्म देखें अगर आप ऐसा कर सकते हैं, तो आम तौर पर किसी दोस्त के घर पर लटकाए जाने के साथ-साथ, इन चीज़ों को व्यक्ति में करना अच्छा है। हालांकि, वे एक ही समय में एक ही टीवी कार्यक्रम अपने घरों में देख सकते हैं और इसके बारे में पाठ संदेश भेज सकते हैं। यह आपको कुछ के बारे में बात करने देगा।



  • भाग 2
    उसे आमंत्रित करें

    टॉक टू ए गर्ल इन मिडिल स्कूल चरण 7
    1
    यह जानने के लिए अपने दोस्तों से बात करें कि क्या उन्हें पसंद है। एक बार जब आप लड़की को थोड़ा और जानते हैं, तो उन दोस्तों से बात करें जिनके पास आम है। संभव है कि वे आपको बता सकें कि उसने आपके में कोई रुचि दिखाई है या नहीं।
  • Video: Kisi स्कूल फिर कॉलेज की लड़की ko kaise Impress करे | Rambaan समाधान

    टॉक टू ए गर्ल इन मिडिल स्कूल स्टेप्स 8
    2
    योजना क्या आप कहना चाहते हैं एक बार जब आप अपनी पसंद की लड़की के साथ आमने-सामने आते हैं, तो आप इतना शर्मीली या परेशान महसूस कर सकते हैं कि आप जो भी कहना चाहते हैं उसे भूल जाते हैं। बहुत अधिक रिहर्सल मत करो, लेकिन आप के बारे में एक सामान्य विचार है कि आप उसे कैसे आमंत्रित करना चाहते हैं यह आपको ऐसा करने के लिए आत्मविश्वास देगा!
  • दर्पण के सामने अभ्यास करना यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है कि आप उसे बेवकूफ़ नहीं देखते हैं, जब आप उसे आमंत्रित करते हैं
  • टॉक टू ए गर्ल इन मिडिल स्कूल स्टेप्स 9
    3
    पता लगाएं कि वे एक साथ क्या करना चाहते हैं। उसे आमंत्रित करने से पहले, आप योजना बनाना चाहते हैं कि नियुक्ति कैसी होगी। यह शानदार या महंगा होना जरूरी नहीं है अगर आपको खेल पसंद है, तो उसे एक गेम रूम में ले जाएं। खेल की घटनाओं और फिल्में भी अच्छे विकल्प हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास इस तरह से एक साथ कुछ करना है कि आपके बारे में बात करने के लिए कुछ है मॉल में खर्च करने का समय पहली तारीख के लिए बड़ा दबाव हो सकता है!
  • टॉक टू ए लड़की इन मिडिल स्कूल चरण 10
    4
    उसे व्यक्ति में छोड़ने के लिए आमंत्रित करें उसे आमंत्रित करने के लिए वास्तव में शर्मनाक हो सकता है, खासकर यदि आपको नहीं पता कि वह आपके आमंत्रण को स्वीकार या अस्वीकार करेगी। हालांकि, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप इसे व्यक्ति से पूछें, क्योंकि अन्यथा ऐसा लग सकता है कि आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं।
  • टॉक टू ए गर्ल इन मिडिल स्कूल स्टेप 11
    5
    समझे कि वह कोई नहीं कहता। यदि वह हाँ कहता है, महान! हालांकि, कई कारण हैं कि एक लड़की एक नियुक्ति को अस्वीकार क्यों कर सकती है आप किसी भी लड़के के साथ रिश्ते में नहीं रहना चाह सकते हैं या आपको लगता है कि आपको पर्याप्त जानकारी नहीं है। शायद आप उसका प्रकार नहीं हैं (यह सुनना कठिन है, लेकिन कभी-कभी यह सच है)। यदि वह नहीं कहता है, तो इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए!
  • युक्तियाँ

    • विश्वास रखो! यहां तक ​​कि अगर कोई लड़की नहीं कहती है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है। यदि आप मैत्रीपूर्ण और वास्तविक हैं, तो कुछ लड़की आपके साथ बाहर जाना चाहती है
    • कभी अपने आप को कम मत समझो आप मूर्ख की तरह महसूस कर सकते हैं और विश्वास कर सकते हैं कि जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह आपके साथ बाहर जाने के लिए बहुत सुंदर है, लेकिन जब तक आप उसे आमंत्रित नहीं करते हैं, तब तक आपको कभी पता नहीं चलेगा!

    चेतावनी

    • यदि कोई लड़की नहीं कहती है, तो उसे दबाएं नहीं। बस शांत रहें और इसे स्वीकार करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com