ekterya.com

स्लीपरोवर में चुटकुले कैसे करें

घर में अपने दोस्तों के साथ रहना बहुत मज़ा हो सकता है थोड़ा शरारत करके, आप इस घटना के लिए और भी उत्तेजना जोड़ सकते हैं। अपने दोस्तों को मजाक बनाओ जो आपके सामने सोते हैं या अन्य लोगों के साथ उनके साथ करते हैं। कुछ महान यादें बनाएं और जब आप किसी के घर पर रात भर रहने के अगले मौके पर अपने कुछ दोस्तों को मजाक बनाते हैं, तो रात को हँसते रहें।

चरणों

भाग 1
उस व्यक्ति को चुनें जिसे आप चुटकुले करेंगे

स्काइंडओवर चरण 1 पर प्रंक नाम वाली छवि
1
उस व्यक्ति को मजाक बनाएं जो पहली बार सोता है सो जाने वाला पहला व्यक्ति मजाक के लिए एक आसान लक्ष्य है क्योंकि वहाँ बहुत सारे लोग एक साथ मस्ती का आनंद लेने के लिए जागृत होंगे। अन्यथा, यदि आप चाहें, तो आप कुछ लोगों के लिए सो सकते हैं ताकि सो हो सकें कि एक मजाक बनाने के लिए अधिक लोग हैं
  • बहुत चुप रहने की कोशिश करो चूंकि मजाक में भाग लेने वाले बहुत से लोग हो सकते हैं, मज़े से इसे दूर करना आसान होगा। हालांकि, यदि आप बहुत शोर करते हैं, तो जो व्यक्ति सोता है वह जाग सकता है और मजाक बर्बाद हो जाएगा।
  • स्काउटोवर चरण 2 पर प्रंक नाम वाली छवि

    Video: अजीब बात है हिन्दी-अजीब में जोक्स का khazana- चुटकुले हिन्दी में- मजाक वीडियो-Chutkule comedy- हिन्दी जोक्स

    2
    किसी के साथ मजाक बनाओ जो आपके साथ नहीं है यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपका कोई भी मित्र चुटकुले का केंद्र न हो, तो किसी और को करने का फैसला करें। यह आपको सुबह अपने दोस्तों (या उनके माता-पिता) को स्पष्टीकरण देने से रोक देगा।
  • मूल रूप से, यह किसी दूसरे को एक मजाक कॉल करने का संकेत देता है एक अजीब मजाक कॉल के बारे में सोचो और अपने सभी दोस्तों के साथ आनंद लें
  • स्काइंडोवर चरण 3 पर प्रंक नाम वाली छवि
    3
    कोई है जो परेशान नहीं किया जाएगा चुनें। यह बहुत ही महत्वपूर्ण है यदि आप अपने दोस्तों में से एक को मजाक कर देंगे जो आपके साथ है कुछ लोग शर्मिंदा हैं और आसानी से नाराज हैं। इन लोगों को मजाक बनाना अच्छा नहीं है क्योंकि वे इस हास्य की सराहना नहीं कर सकते हैं। कौन सोचता है कि मजाक मज़ेदार है और उस व्यक्ति को नाराजगी की भावनाओं से बचने के लिए कौन करेगा
  • आप घर पर मीटिंग को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं या अपने दोस्तों के साथ एक मूक मजाक के लिए लड़ाई का कारण नहीं बनना चाहते हैं।
  • स्काइंडोवर चरण 4 पर प्रंक नाम वाली छवि
    4
    आश्चर्य प्रकट न करें अगर आप सभी को बताते हैं कि आप चुटकुले बनाने की योजना बना रहे हैं, तो कोई भी सो नहीं होगा और यह इतना मजेदार नहीं होगा क्योंकि हर कोई आपको यह करने की उम्मीद करेगा। यदि आप कुछ लोगों के लिए मजाक बनाना चाहते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक वे सो रही शुरू न करें और फिर अपने दोस्तों को एक मज़ाक बनाने के लिए अपनी मजेदार योजनाओं के बारे में बताएं।
  • मजाक बनाने की अपनी योजनाओं के बारे में किसी को भी पहले बताएं न कि उसी तरह, आप एक या दो लोगों को बता सकते हैं कि आप जानते हैं कि उन्हें मज़ा का हिस्सा बनने में खुशी होगी।
  • भाग 2
    मजाक बनाने के लिए एक महान विचार चुनें

    स्काइंडोवर चरण 5 पर प्रंक नाम वाली छवि
    1
    एक अजीब मजाक की कोशिश करो मजाक बनाने के लिए कई विकल्प हैं, और इनमें से कई में एक शारीरिक हास्य शामिल है एक ऐसा मकसद बनाएं जो मजेदार हो और जो आपके दोस्तों को दिन के लिए हँसते रहें। उदाहरण के लिए, आप निम्नलिखित मजाक में से कुछ कोशिश कर सकते हैं:
    • अपने दोस्त की उंगलियों पर एक टूथपेस्ट रखें, फिर उसके चेहरे को गुदगुदी। इसके अलावा, आप मूंगफली का मक्खन या व्हीप्ड क्रीम इस्तेमाल कर सकते हैं।
    • जूते पर शेविंग क्रीम रखो।
    • यदि आप मुंह से मुंह खोलते हैं, तो कड़वा स्प्रे स्प्रे करें!
    • एक काला मार्कर या मार्कर के साथ एक चित्र बनाएंएक स्थायी एक नहीं)। उसके चेहरे या हथियारों पर एक मूर्खतापूर्ण डिजाइन करें, या उसे जागने के बिना आप क्या कर सकते हैं। एक मूंछें और एक दाढ़ी बनाएं सुनिश्चित करें कि यह नीचे या मार्कर प्रकार का है जो आसानी से हटाया जाता है जब रगड़ होता है।
  • स्काइपोवर चरण 6 पर प्रांक शीर्षक वाली छवि
    2
    कुछ शरारत फोन कॉल करें यह आपके दोस्तों के साथ कुछ मजेदार यादों को बनाने का एक शानदार तरीका है। सुनिश्चित करें कि आप किसी को नहीं बुलाओ जो आपके कार्य से नाराज हो जाएगा आपको केवल उन लोगों के साथ करना चाहिए जो हास्य की सराहना करते हैं क्योंकि यह एक मजेदार कार्य है
  • किसी को फोन करने की कोशिश करें और पूछें कि क्या आपका रेफ्रिजरेटर चल रहा है। जब मैं कहता हूँ हाँ, उसे बताओ मैं उसे पकड़ने जा रहा हूँ!
  • उसी तरह, आप उस व्यक्ति के सेल फोन का उपयोग करते समय कुछ मजाक कॉल कर सकते हैं जो पहले ही सो गया है। सुनिश्चित करें कि आप कुछ भी नहीं करते हैं जो आपको परेशानी में डालता है।
  • स्काइपोवर चरण 7 पर प्रंक नाम वाली छवि



    3
    एक स्पूकी मजाक की कोशिश करो चुटकुले जो एक पल के लिए लोगों को डराते हैं, वे बहुत ही सुखद हैं। हालांकि, मजाक को खुश रखने के लिए सावधान रहें आप लोगों को चाहते हैं कि आप जिनके साथ मजाक कर रहे हैं, वे ध्यान दें कि तुरंत क्या हो, वास्तव में डरे हुए होने के बजाय उदाहरण के लिए, आप निम्न चुटकुले में से एक कोशिश कर सकते हैं:
  • अपने चेहरे पर श्रृंगार रखो ताकि आप एक जोकर की तरह दिखें। फिर, उन्हें जगाएं!
  • पर्दे के पीछे बौछार में लपेटें और कूदो जब कोई बाथरूम में प्रवेश करे। असुविधा के एक क्षण से बचने के लिए इसे प्रयोग करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप ऐसा करते हैं
  • स्काइपोवर चरण 8 पर प्रंक नाम वाली छवि

    Video: हिंदी चुटकुले हिन्दी में- Chutkule में चुटकुले हिंदी हिंदी में जोक्स में मजाक

    4
    सोते समय मजाक आज़माएं कभी-कभी, जब लोग सोते हैं, तो लोग कुछ मज़ेदार काम करते हैं और अगली सुबह इसे रिकॉर्ड करने या इसके बारे में बात करने के लिए बहुत मजेदार हो सकता है हालांकि, भले ही आप सोते समय कोई भी मजेदार नहीं होता, आप हमेशा इसका दिखावा कर सकते हैं कि किसी ने इसे मजाक के रूप में किया था!
  • किसी को बताओ कि जब वह सोएगा, तो कुछ अजीब बात है। उदाहरण के लिए, क्या आप उसे बता सकते हैं उन्होंने कहा "मैं उससे प्यार करता हूँ, लंच लेडी" जबकि वह सोया।
  • अगर किसी व्यक्ति को नींद आ रही है, तो वे इस स्थिति में मजेदार टिप्पणी रिकॉर्ड करते हैं।
  • भाग 3
    सुनिश्चित करें कि हर कोई मज़ेदार है

    स्काइपोवर चरण 9 पर प्रंक नाम वाली छवि
    1
    कुछ भी स्थायी मत करो चुटकुले बहुत ही मजेदार हो सकते हैं, लेकिन आप ऐसी कोई गड़बड़ी नहीं छोड़ना चाहती हैं जो दिन या सप्ताह को साफ करने के लिए ले जाती है। यदि आप किसी के चेहरे या शरीर के अंग पर एक तस्वीर खींचेंगे, तो स्थायी मार्कर या कलम का उपयोग न करें।
  • स्काइपोवर चरण 10 में प्रंक नाम वाली छवि
    2
    चुटकुले से बचें जो किसी समस्या में किसी को मिलेगा। आप अपने दोस्त के माता-पिता को यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप बुरा प्रभाव पा रहे हैं, इसलिए हमेशा चुटकुले से बचें जो आपको परेशानी में ले सकते हैं किसी भी चीज को न करें जो किसी के शरीर या संपत्ति को नुकसान पहुंचाए।
  • इसका अर्थ किसी के घर पर टॉयलेट पेपर फेंकने या किसी की कार पर अंडे फेंकने से बचने का मतलब है। अपने कपड़े को बर्बाद करने की कोशिश न करें या एक बड़ी गड़बड़ी का कारण बनें। इसके अलावा, निश्चित रूप से कुछ भी खतरनाक नहीं है जो किसी को चोट पहुंचा सकता है कुछ भी अस्पताल में एक आवश्यक यात्रा की तुलना में तेजी से एक मजाक नहीं है।
  • स्काइपोवर चरण 11 पर प्रंक नाम वाली छवि

    Video: Hasi ki fuljhadiya-हँसी की फुलझड़ियाँ-Hillarious funny jokes-Jokes in hindi-हिन्दी में चुटकुले

    3
    क्रूर मत बनो मजाक बनाना बहुत अच्छा होता है जब आप कुछ मज़ा करते हैं। यदि आप इसे किसी ऐसे व्यक्ति का मजाक बनाने के लिए उपयोग करते हैं जिसे आपको पसंद नहीं है या उन्हें ऐसा महसूस करने के लिए कि वे किसी समूह का हिस्सा नहीं हैं, तो यह मजाक नहीं है, बल्कि एक आक्रामकता है। बस उन लोगों को मजाक बनाएं जिनके बारे में आप जानते हैं कि यह अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करेगा और आपके मित्र होंगे। किसी को बाहर करने का एक तरीका के रूप में चुटकुले का उपयोग न करें
  • स्काइंडोवर चरण 12 पर प्रंक नाम वाली छवि
    4
    एक मजाक कुछ बार प्राप्त करें लोग आपको परेशान करना शुरू कर सकते हैं यदि उन्हें लगता है कि आप उन्हें हमेशा मजाक कर रहे हैं, लेकिन उन्हें कभी भी एक न दें यदि आप चुटकुले को मज़ेदार बनाना चाहते हैं, तो आपको स्वयं को कभी-कभी इनका लक्ष्य बनाना होगा। इसका मतलब यह है कि लोगों को आप का मज़ाक उड़ाइए और उनके बारे में चिंता न करें।
  • उसी तरह, आप खुद को मजाक बना सकते हैं उदाहरण के लिए, आप अपने पैंट के मोर्चे पर कुछ पानी छप कर सकते हैं और मौका से गीला होने का दिखावा कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक टेलीफोन मजाक बनाने के लिए, पहले फ़ोन नंबर छिपाएं ताकि उसे पता लगाया जा सके। इसके अलावा, आप कॉल को निजी बना सकते हैं ताकि कोई भी नहीं जानता कि यह आप है।
    • सुनिश्चित करें कि उस व्यक्ति के समान हास्य की भावना है या आप परेशान हो सकते हैं।
    • सुबह में, अपने दोस्त की गड़बड़ी को साफ करने में मदद करें!

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि यदि आप किसी पर मजाक करते हैं, तो यह आपको एक मजाक बना सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com