ekterya.com

आपको लड़के को पांचवीं कक्षा में देखना पसंद कैसे करें (लड़कियों के लिए)

हाय दोस्तों, या मुझे कहना चाहिए लड़कियों! आप पांचवीं कक्षा में हैं और आप एक लड़के को पसंद करते हैं, लेकिन आपको यह सुनिश्चित नहीं है कि आप इसे कैसे व्यवस्थित करें या विघटनकारी या बहुत स्कूटर के बिना आपके साथ इश्कबाज कैसे करें? यदि हां, तो मेरा सुझाव है कि आप इस लेख को पढ़ें!

चरणों

5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि (लड़कियां) चरण 1
1
अपना ध्यान रखने के लिए, उसे हमेशा आकस्मिक बताओ "हैलो [यहां अपना नाम डालें]"। यदि आप ग्रीटिंग लौटते हैं, तो महान आपने शुरू किया! यदि आप नहीं करते हैं, तो चिंता न करें हमारे पास आपके लिए कुछ सलाह है
  • 5 वीं कक्षा में आपको पसंद करने के लिए आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र (लड़कियां) चरण 2
    2
    यदि आप यार्ड में बाहर जाते हैं, तो उसी के रूप में खेलें। आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर यदि वह स्कूल के चारों ओर चलता है, लेकिन यह आपके लिए किसी अन्य तरीके से सोचने का एक अच्छा तरीका है (सकारात्मक तरीके से)।
  • 5 वीं कक्षा में आपको पसंद करने के लिए आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र (लड़कियां) चरण 3
    3
    अपने काम को उसके साथ लटकाने के लिए करें मान लें कि वह एक अलग मेज पर बैठा है या आप के सामने बैठा है। ऐसा करो जैसे कि आपने कुछ छोड़ा या बस अपनी मेज या अपने पक्ष में चुपचाप चलना यदि आप इसे देखते हैं, तो इसे एक पल के लिए देखो और फिर दूर देखें।
  • 5 वीं कक्षा में आपको पसंद करने के लिए आपका क्रश करें शीर्षक वाला चित्र (लड़कियां) चरण 4
    4
    जब आप एकसाथ काम करते हैं, तो उसे संपर्क करें जब आपको सहायता चाहिए यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, हर बार जब आप नेत्र संपर्क करते हैं, तो उस पर नज़र रखो (लेकिन लड़कों के लिए एक लड़की के रूप में डरा नहीं!) और फिर यह संभावना है कि दोनों जोर से हँसने लगे। नोट: इसका मतलब यह हो सकता है कि आप घबराए हैं, जो अच्छा हो सकता है क्योंकि चिंता प्यार में पड़ने के लिए एक महत्वपूर्ण स्थिति में से एक है।
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपने क्रश प्राप्त शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 5
    5
    वह जो काम करता है उसे पसंद करने की कोशिश करें, लेकिन खुद बनें - अन्यथा, आप सोच सकते हैं कि आप झूठे हैं।
  • 5 वीं कक्षा में लड़कियों की तरह आपका क्रश करें शीर्षक (गर्ल्स) चरण 6

    Video: bikaner: पांचवी बोर्ड की परीक्षा हुई शुरू, बच्चों व अभिभावकों में काफी उत्साह

    6



    हँसो! लेकिन हर बार जब आप बात करते हैं या आपको लगता है कि आप थोड़ा सा पागल हो तो हंसते हुए मजाक मत बनें।
  • 5 वीं कक्षा में आपको पसंद करने के लिए आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र (लड़कियां) चरण 7

    Video: राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय, कूंजेला में गणतंत्र दिवस का आयोजन

    7
    यह अच्छा लग रहा है उसके करीब है याद रखें, अपने आप हो! और, अगर आप श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो आपकी आँखें आपकी टोन के रंग से मेल खाती हैं और कुछ भौशी पेंसिल और थोड़ा मस्कारा डालती हैं। यदि आपके स्कूल की वर्दी होती है, तो आपकी शैली का उपयोग करें यदि आपके स्कूल में यह नहीं है, तो इसे कुछ जीवन दें! ऐसी चीज़ों का उपयोग करें जो बहुत चौंकाने वाला या बहुत सुंदर नहीं है
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपने क्रश प्राप्त शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 8
    8
    उसे आप उसका नंबर स्वाभाविक रूप से देते हैं या मुझे अपना नंबर देने के लिए आप से पूछना चाहता बनाओ! यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • "हाय ___, क्या आपके पास एक फोन है? यदि हां, तो किस तरह?" इससे आप यह सोच सकते हैं कि आप देखना चाहते हैं कि आपके पास किस प्रकार की फोन है। फिर, वह अंततः आपको अपना नंबर देगा
    छवि शीर्षक से अपने क्रश जाओ 5 वीं ग्रेड (लड़कियों) चरण 8Bullet1 में आपको पसंद करने के लिए
  • उस के साथ एक अच्छी बातचीत शुरू करें जो आराम से है और फिर उससे पूछें: "हे, क्या आप मुझे अपना फोन नंबर दे सकते हैं?" बस इसे शांति से कहो एक उन्मत्त या उत्साही तरीके से नहीं। फिर, जब आप घर आएं या खाली समय मिल जाए, तो ऐसा करें "अकस्मात" तुम उसे बुलाया होता। यदि आप उत्तर देते हैं या यहां तक ​​कि वो वॉइसमेल हैं, तो कहें: "हैलो, मुझे खेद है, मैं _____ हूँ मैंने आपको गलती से बुलाया - आप जवाब देने से पहले फांसी के लिए नहीं खेद मैंने ध्यान नहीं दिया" सजा के अंत में सुंदर हँसते हैं और फिर लटकाओ यह मैं रहस्य के साथ छोड़ दूँगा और अधिक चाहता हूं।
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि शीर्षक (लड़कियां) चरण 9
    9
    अपने सच्चे दोस्त बनें यह कोई मतलब नहीं है कि आप एक लड़के को पसंद करते हैं यदि आप उसका दोस्त नहीं बनना चाहते हैं।
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि (लड़कियां) चरण 10

    Video: आठवीं बोर्ड परीक्षा से जुड़ी अहम खबर

    10
    आखिरकार, अगर उसे अभी तक नहीं किया गया है तो उसे जाने के लिए आमंत्रित करें! यह बहुत तेज़ी से या बहुत देर तक मत करो क्योंकि आप ऐसा नहीं कह सकते हैं अगर आपने पहले ऐसा नहीं किया है, क्योंकि आपको लगता है कि आपको इसे पसंद नहीं है। अगर इसे स्वीकार किया गया है या यदि आप स्वीकार करते हैं, तो बताओ न कि अपने माता-पिता या अभिभावक को बताना, लेकिन इसके बारे में सब कुछ बताकर मुंह मत करना या संभव है कि आपके मित्र आपको परेशान करेंगे और वह आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहता है। उसे निमंत्रित करने या स्वीकार करने के लिए यहां कुछ तरीके दिए गए हैं:
  • "हाय ______! मेरे माता-पिता और मैं कहीं जा रहे हैं और वे चाहते हैं कि मैं एक मित्र को आमंत्रित करूं- तो मैंने आपको आमंत्रित करने का फैसला किया है क्या आप आना चाहते हैं?"।
    छवि शीर्षक से अपने क्रश जाओ 5 वीं ग्रेड (लड़कियों) चरण 10Bullet1 में आपको पसंद करने के लिए
  • "हाय ______! ठीक है, हम थोड़ी देर के लिए दोस्त हैं, है ना? मैं जानना चाहता था कि क्या आप चाहते थे कि [यहां गतिविधि डालें]"।
  • "हैलो ____ मेरे माता-पिता और मैं कुछ समय बिताना चाहता हूं, क्या आप आना चाहते हैं?"
  • युक्तियाँ

    Video: बोर्ड परीक्षा 2019 में टॉप करने के 5 खास बात जो आपको मालूम नहीं है/ board exam topper 2019

    • यदि आप उसे आमंत्रित करते हैं, तब कोई नहीं कहता है, तो कृतज्ञता से हसला और नियंत्रण न खोएं। बस उसे आमंत्रित करने के लिए एक और पल का पता लगाएं या किसी दूसरे दिन उसे दूसरे रास्ते में जाने के लिए आमंत्रित करें।

    चेतावनी

    • बहुत परेशान नहीं हो!
    • पागल जैसी हंसी मत करो
    • सुनिश्चित करें कि आप उस पर बहुत अधिक घूरना नहीं करते हैं या वह आपके आस-पास होने पर असहज महसूस करेंगे।
    • अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं तो उसे उसी गेम में नहीं खेलना चाहिए याद रखें, बस अपने आप हो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com