ekterya.com

कक्षा में उस आदमी को आपसे अधिक बात कैसे करें और आप के करीब पहुंचें

आपने उस बच्चे को स्कूल में देखा है यह अजीब है, मिठाई, महान, स्मार्ट और सिर्फ शानदार। आपको लगता है कि यह ठीक है, लेकिन आपको लगता है कि वह आपको पसंद नहीं करता। चिंता मत करो! ये उपयोगी सुझाव आपको अधिक ध्यान देने में मदद करेंगे!

चरणों

छवि शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद है I चरण 1
1
श्रृंगार और फैशन का अधिक से अधिक न करें मुझे लगता है कि आप अजीब लग रहे हैं मैं केवल इतना जानता हूं कि आप सामान्य रूप से कैसे हैं जब हम एक लड़के को पसंद करते हैं, तो हम में से अधिकतर कुछ और तय करते हैं। यह पूरी तरह आप पर निर्भर करता है, लेकिन बेहतर परिणाम के लिए, थोड़ा और अधिक निविदा हो। एक हुक, एक अच्छा हार, कंगन या कुछ और है कि सुंदर काम करेंगे लग रहा है। आप अपने बालों में कुछ अलग करने की भी कोशिश कर सकते हैं। एक शरीर स्प्रे प्राप्त करें जो अच्छी खुशबू आ रही है, मीठे मटर एक मौलिक इत्र होगा उस इत्र के साथ आप इसे अपने हाथों की हथेली में करेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद है जैसा आप वापस ले जाएं चरण 2
    2
    परेशान मत बनो! ऐसा कुछ है जो किसी को बहुत हद तक पीछे हटता है। हर समय चिल्लाना मत करो या उसके सामने लोगों का मजाक उड़ाएं। शायद लगता है कि आप क्रूर हैं बस शांत रहो पागल होना ठीक है, लेकिन पानी में मत जाओ। पागल और बहिर्मुख होने के नाते एक चीज है, और पागल और परेशान होने के नाते एक और है
  • छवि शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद है जैसा आप वापस ले लें 3

    Video: HOW TO GET RICH IN SOUTH AFRICA (7) LIFE HACKS FINANCE

    3
    उससे बात करो! शर्मीली मत बनो कक्षाओं के बीच थोड़ा हाथ मिलाकर शुरू करो, और फिर समय-समय पर थोड़ा "नमस्ते" कहें। जब आप उससे बात करते हैं, तो इश्कबाज हो। उससे बात करें और उसे नर्वस बनाने के लिए आंखों में देखें। स्माइल और सुनिश्चित करें कि आपके सांस बदबूदार नहीं है (टिक दूसस या चबाने मसूड़ों ऑर्बिट अच्छा होगा) बनाते हैं। जब आप बात करते हैं उसे स्पर्श करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। केवल कुछ जस्टिंग और चंचल स्पर्श आपको एक अजीब लेकिन सुखद ठंडे भेज देंगे। उसे उसके बारे में पूछिए लड़कों को खुद के बारे में बात करना पसंद है वे इतने अभिमानी हैं आपको इस तरह कार्य करना चाहिए जैसे कि आप परवाह करते हैं, तो कुछ चुटकुले फेंक दें और उसे हंसते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद है I चरण 4
    4

    Video: HOW TO GET RICH IN SOUTH AFRICA (12) LIFE HACKS FINANCE

    उसे संकेत दें इसे कक्षा के दौरान या हॉलवेज में देखें रुको जब तक आपकी आँखें तुम्हारा पूरा न हों और फिर मुस्कुराएं और दूर देखें। उसे प्रशंसा। कुछ कहो "अरे, उन निक्से सुंदर दिखते हैं।" उससे पूछें कि क्या वह नारंगी स्टारबस्ट कैंडी चाहता है और उसे नारंगी न दें छोटी चीजें जैसी काम करेंगे



  • छवि शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद आया जैसा चरण 5
    5
    अगर आपको लगता है कि वह आपको भी पसंद करता है, उसे बताएं कि आप उसे पसंद करते हैं और भाग्य के साथ, वह आपको जाने के लिए आमंत्रित करेंगे यदि नहीं, तो पतन नहीं। आप अभी भी महान हैं, और किसी भी लड़के को आप की तरह एक लड़की की तारीख के लिए भाग्यशाली होगा! अपना सिर रखो!
  • छवि शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद है I
    6
    यदि आप शर्मीली हैं और आप इसे जानते हैं, तो आप किसी को अपने बारे में बता नहीं सकते हैं! यह अच्छा है आप उसके साथ समय बिताने में उसे कम शर्मीली बनाने में मदद कर सकते हैं। उससे पूछें कि क्या वह पकड़ने या ऐसा खेल खेलना चाहता है।
  • छवि शीर्षक वाला लड़का आपको पसन्द करना पसंद है चरण 7
    7
    आपको पहली बार कुछ बोलना चाहिए जो आप उससे बात करते हैं। वॉल्यूम थोड़ा कम करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। उसके ऊपर बहुत अधिक मत बनो, और फिर अंत में बढ़ोतरी करें इसके अलावा, जब आप उसके साथ बातचीत करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पैर उसके प्रति तैनात हैं, लेकिन एक सेंटीमीटर की दूरी पर। न ही आपको हर समय नीचे दिखना चाहिए। अगर आप नीचे देखो, दूरी में कुछ देखें, लेकिन अपना चेहरा या सिर तुम्हारा स्तर पर रखें आप अच्छी तरह से करेंगे
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो! और किसी को आपको अन्यथा नहीं बताएं! आप आप हैं और कोई भी ऐसा नहीं बदल सकता है, एक लड़का भी नहीं। उदाहरण के लिए, यदि आपको फुटबॉल टीम पसंद है, लेकिन वह दूसरे को पसंद करती है, तो आप दोनों के बीच प्रतिद्वंद्विता के बारे में चुटकुले करते हैं स्वचालित रूप से ऐसा कुछ न कहें "ओह, मुझे नफरत है * उस आदमी की टीम का नाम डालें जो आपको पसंद है। वे बदबू आ रही हैं। " बस कुछ इश्कबाज कहें जैसे "अरे विरोध मुस्कान के साथ "आकर्षित करते हैं
    • उसे नोटिस करने की कोशिश करो! "नमस्ते" कहें या इश्कबाज की कोशिश करो

    चेतावनी

    • बहुत मुश्किल कोशिश मत करो अलग-अलग लोग एक लड़की में विभिन्न प्रकार की सभी चीजें पसंद करते हैं वह केवल उसे और उसकी पसंदीदा चीजों (शौक, खेल, संगीत, आदि) को जानना चाहता है।
    • यह संभव है कि आपको यह पसंद नहीं है या आपको पहले से ही एक प्रेमिका है, लेकिन आप कोशिश करते हुए कुछ भी नहीं खोना चाहते हैं।
    • यकीन है कि अगर वह भी उसे पसंद करती है, आपके शरीर या आप दबाव काम करने के लिए आप सहजता से कर सकते नहीं लग रहा है के लिए आप पसंद नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com