ekterya.com

जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसे किसी के बजाय लोकप्रिय बनाने के लिए

क्या आपको लगता है कि किसी को आप के बजाय एक लोकप्रिय व्यक्ति पसंद करते हैं? उसे लोकप्रिय लोगों को भूलना और आप के बारे में सोचने का एक तरीका है।

चरणों

एक लोकप्रिय बच्चे चरण 1 पर आपको चुनने के लिए आपका क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
जिस तरह से लोकप्रिय लोग काम करते हैं, उस पर गौर करें, जब वह आपकी पसंद के व्यक्ति के करीब है। क्या आपको उस व्यक्ति में दिलचस्पी है जो आपको पसंद है? क्या आपने उन लोगों को देखा है जो उन्हें पसंद है? आपने कितनी बार देखा है कि वे आपकी पसंद के व्यक्ति से बात करते हैं? यदि आप देखते हैं कि आप उस व्यक्ति में रुचि रखते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो आपको इसे जीतने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। खासकर अगर ऐसा लगता है कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह लोकप्रिय लोगों में से एक के बराबर है।
  • Video: DRAW MY LIFE: My Story | Myka Stauffer

    एक लोकप्रिय बच्चे चरण 2 पर आपको चुनने के लिए आपका क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    आपके कुछ गुणों के बारे में सोचें और जो लोकप्रिय लोग नहीं करते क्या वे शर्मनाक या शर्मीली हैं, जब वे बहिर्मुखी हो गए? आप शर्म को एक बाधा के रूप में देख सकते हैं, लेकिन इसकी एक निश्चित अनुग्रह है कि बहिर्मुखी व्यक्तित्व के पास नहीं है। अपनी शर्मीली स्वीकार करें और अन्य आराध्य कार्रवाइयों को उकसाने और उस पर उजागर करें जो डरपोक लोगों को आम तौर पर प्रकृति से करते हैं। हालांकि, यदि आपके पास एक आउटगोइंग व्यक्तित्व है, तो बोल्ड हो और उस व्यक्ति के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें, जो आपको पसंद है। इसके अलावा, इसे हल्का ढंग से भड़काने से डरो मत। क्या आप आमतौर पर विद्रोही हैं, जबकि लोकप्रिय लोग अधिक विनम्र हैं? अपने विद्रोह को उस व्यक्ति को दिखाएं जिसे आप चाहते हैं क्योंकि यह सुविधा आपको आकर्षक और मजेदार बना देती है। इसके अलावा, अपने जंगली पक्ष को (उचित) न दिखाने और पार्टियों में मजा करने और लोकप्रिय लोगों को अनदेखा करके न डरने के लिए, यदि वे आपको अपमान करने की कोशिश करते हैं या बेहतर भी करते हैं, तो एक दोषपूर्ण और बुद्धिमान प्रतिक्रिया की खोज करके। हालांकि, यदि आपके पास एक शर्मीली व्यक्तित्व है, तो उस व्यक्ति को दिखाने का प्रयास करें कि आप उसे अपनी कोमलता, शांति और सादगी पसंद करते हैं, जैसे कि उसके लिए जब वह परेशान महसूस करता है और आराम दिलाता है संक्षेप में, लोकप्रिय लोगों का विरोध करने के लिए अपने गुणों का उपयोग करें और उस व्यक्ति को जीत हासिल करें जो आपको पसंद है
  • एक लोकप्रिय बच्चे के चरण 3 पर चयन करने के लिए आपका क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    लोकप्रिय लोगों की तरह थोड़ा सा होने की कोशिश करें इसका मतलब है कि आप अपने व्यक्तित्व को अपने में शामिल करने का प्रयास करते हैं। यदि आप एक विद्रोही व्यक्ति हैं और लोकप्रिय लोग विनम्र हैं, तो कम करने के लिए प्रयास करें और कम भयभीत और लापरवाह रहें - जब आप प्रतिक्रिया दें तो सावधान रहें हालांकि, अपने विद्रोह को खत्म नहीं करें और अपना लक्ष्य याद रखें! दूसरी तरफ, यदि लोकप्रिय लोग आप से अधिक विद्रोही हैं, तो शर्मिंदगी के खतरे को लेकर और शर्मिंदा होने पर आपको डरने का डर होने से ज्यादा विद्रोही होने की कोशिश करें। उसी तरह, आप थोड़ा जोखिम (जब तक आप अपने जीवन को खतरे में नहीं डालेंगे और यह बहुत चरम जोखिम नहीं है) और खुद को और अन्य लोगों का आकस्मिक रूप से बचाव कर सकते हैं बस नरम, सरल और दिलचस्प होना याद रखें यदि आप एक शर्मीली व्यक्ति हैं, तो थोड़ा और अधिक बहिर्मुखी होने की कोशिश करें और उस व्यक्ति से बात करें जो आप चाहें, भले ही आप बातचीत के दौरान अपनी शर्म महसूस करते हों। इसके अलावा, आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके साथ आप थोड़ा सा इश्कबाज कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप उसे आंखों में देखकर और झुर्रियों में देखकर बहुत धीमी गति से हो सकते हैं, लेकिन फिर शर्मनाक और बदसूरत हो जाना। उसी तरह, आप उसे सूक्ष्मता के साथ भड़काने और फिर शर्मनाक कर सकते हैं और फिर थोड़ी सी हँसते हैं ताकि आप अपनी छेड़छाड़ की तकनीक के लिए अपनी शर्मीली शैली को थोड़ा जोड़ सकें। यदि आप एक निवर्तमान और साहसी व्यक्ति हैं, तो थोड़ा और शर्मीली होने की कोशिश करें। यदि आप एक आउटगोइंग लड़की हैं, तो अपने बालों के साथ घबराहट खेलने की कोशिश करें, थोड़ा हंसते हैं या एक कामुक तरीके से होंठ काटते हैं। यदि आप एक निवर्तमान लड़के हैं, तो आप जितनी जल्दी लड़की देखते हैं, उतना जल्दी देखने की कोशिश करें। इसके अलावा, आप घबराहट के साथ थोड़ा हंस सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति से बात करते रहें जिसे आप पसंद करते हैं और बोल्ड होते हैं।
  • एक लोकप्रिय बच्चे चरण 4 पर आपको चुनने के लिए आपका क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4



    जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसके साथ दोस्ती करें कई बार, लोकप्रिय लड़कियों के पास उनकी पसंद के लोगों के साथ दोस्ती नहीं होती है, हालांकि वे इश्कबाज़ी करते हैं। हालांकि, लोकप्रिय लड़कों की तरह उनकी पसंद के लोगों के साथ दोस्ती होगी। इसलिए, यह विधि काम नहीं कर सकती यदि आप लड़के हैं वैसे भी, आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके साथ दोस्ती होने के साथ आप कुछ भी नहीं गंवाते हैं यह उस व्यक्ति को लगता है कि उसे आपके लिए अधिक निकटता मिलेगी और उसे इश्क़ करने और उसे छूने के प्रयासों से कम भयभीत महसूस होगा। इसके अलावा, वे दोस्ती आपको गले लगाने के लिए अधिक तैयार कर सकते हैं, आदि।
  • एक लोकप्रिय किड चरण 5 पर आपको चुनने के लिए आपका क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसके साथ समय व्यतीत करें यह स्थिति है जिसमें आपके पास लोकप्रिय लोगों की तुलना में एक फायदा है क्योंकि उनके पास उस व्यक्ति के साथ रहने का समय नहीं है, क्योंकि वे बहुत लोकप्रिय हैं, उन्हें बहुत अधिक ध्यान मिलता है और वे अन्य लोगों के साथ बहुत व्यस्त हैं। यह औचित्य नहीं देता कि आप उस व्यक्ति पर निर्भर हैं जिसकी आप पसंद करते हैं और उसे कभी अकेले नहीं छोड़ देते हैं इसके विपरीत, आपको उसे मदद करने के लिए और उसे जानने के लिए वहां मौजूद होना चाहिए। वह व्यक्ति इसकी सराहना करेगा और आपके बारे में अधिक सोचें। यदि आपको डर है कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, तो आप के साथ असहज व्यय का समय लगेगा, अपने दोस्त बनें या कक्षा में आपके पास बैठे या दोपहर के भोजन पर कुछ करें।
  • एक लोकप्रिय किड चरण 6 पर आपको चुनने के लिए आपका क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    आपको पसंद करने वाले व्यक्ति को एक पाठ संदेश भेजें इसे निरंतर और निरंतर न करें या आप एक भयावह और उत्पीड़न व्यक्ति की तरह दिखेंगे। बस उसे एक पाठ संदेश भेजें जो कहते हैं "हे, आप कैसे कर रहे हैं?"। फिर, एक खुश चेहरा जोड़ें।
  • एक लोकप्रिय किड चरण 7 पर आपको चुनने के लिए आपका क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    जब आप तैयार महसूस करते हैं, उसे आमंत्रित करें क्या आप बता सकते हैं "क्या मैं आपको कुछ बता सकता हूं? मैं सोच रहा था कि हम कभी भी छोड़ सकते हैं"। यदि वह आपको एक जवाब नहीं देता, तो उसे बताएं "आप मुझे बाद में जवाब दे सकते हैं, ठीक है?"। यदि वह आपको अस्वीकार कर देता है, तो उसे बताएं "यह ठीक है तो आइए हम दोस्त बने रहें, अगर आपको अच्छा लगता है"। शांत रहो और सिर्फ इसे रखने के लिए प्रतीत नहीं।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा दया करो
    • हमेशा अच्छा काम करें जब आप उस व्यक्ति के करीब हों, जिसकी आप पसंद करते हैं।
    • भीड़ में बाहर खड़े हो जाओ और बोल्ड हो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com