ekterya.com

लोगों को आप कैसे बनना चाहते हैं (हाई स्कूल)

सभी लड़कियां लोकप्रिय होनी चाहती हैं और हर किसी को प्यार करती हैं और एक ही समय में उनसे घृणा करती हैं। चिंता न करें, इस लेख को पढ़ने के लिए आपको वह जानकारी प्राप्त करने के लिए जो लोगों को आप बनना चाहते हैं

चरणों

मेक पीपुल व्हाट टू यू यू (मिडिल स्कूल) चरण 1
1
लोग हमेशा एक ऐसे व्यक्ति की तरह बनना चाहते हैं जो प्रतिभावान है आप एक नृत्यांगना, जयवर्धक, बास्केटबॉल खिलाड़ी, अमेरिकी फुटबॉल, लैक्रोस, हॉकी इत्यादि हो सकते हैं। हालांकि, याद रखें कि कोई भी खेल का अभ्यास कर सकता है इसलिए, यह अनिवार्य है कि आपके पास एक महान प्रतिभा है आप बांसुरी बजा सकते हैं, एक महान कवि बन सकते हैं या एक विदेशी खेल (जैसे रग्बी, फिगर स्केटिंग) का अभ्यास कर सकते हैं। ये गतिविधियां लोगों को आप पर ध्यान देते हैं।
  • यदि आप कुछ पर उत्कृष्टता नहीं प्राप्त करते हैं, तो यादृच्छिक पर खेल और प्रतिभा ढूंढें और बहुत कुछ अभ्यास करें आप उस पर हमेशा के लिए बुरा नहीं होगा एक अनूठी प्रतिभा खोजें जो सामान्य से अलग है ताकि आप बाहर खड़े हों।
मेक पीपल व्हाट टू यू यू (मिडिल स्कूल) चरण 1 बुलेट 1
  • मेक पीपेल व्हाट टू यू यू यू (मिडिल स्कूल) चरण 2
    2
    आपको अपने बालों को स्वस्थ और साफ दिखना चाहिए। इसके लिए, आप बाम की देखभाल के कुछ अद्भुत ब्रांडों का उपयोग कर सकते हैं, जैसे बम्ब और बम्बल, पॉल मिशेल, पैन्टीन, मैट्रिक्स, आवेद या आपके लिए सबसे उपयुक्त उत्पाद। उत्तरार्द्ध को आपके बालों को साफ, चमकदार, चिकनी और स्वस्थ दिखना चाहिए।
  • यह आपके बालों को काफी गर्म करता है यदि आप इसे बढ़ते हैं और आप इसे काटने के लिए मना करते हैं! अन्यथा, आपके बालों के सुझावों को विभाजित किया जाएगा और काफी बढ़ेगा नहीं। बाल किस्में शैली "स्थल", लंबी परतें और रोशनी फैशनेबल हैं। प्रबुद्धता बहुत अनिवार्य तत्व हैं, जब तक कि आपके बाल गोरा, काले या लाल नहीं होते कोई समस्या नहीं है अगर आपके पास अनोखी रोशनीएं हैं जो स्वाभाविक हैं
    मेक पीपल व्हाट टू यू यू (मिडिल स्कूल) चरण 2 बुलेट 1
  • मेक पीपल व्हाट टू यू यू (मिडिल स्कूल) चरण 3
    3
    अच्छी गुणवत्ता वाले सुखाने वाले लोहे, बाल कर्ल आदि खरीदें। कनायर दीप वेव आयरन ड्रायर सुंदर और नरम कर्ल बनाता है। एक अच्छा ड्रायर प्राप्त करें बेडहेड ब्रांड के लिए इसके अच्छे विकल्प हैं। यह भी महत्वपूर्ण है कि आप अक्सर अपने बालों को काटते हैं
  • मेक पीपल व्हाट यू टू बी यू (मिडिल स्कूल) चरण 4
    4
    आपकी त्वचा की देखभाल के लिए अच्छे ब्रांड का उपयोग करें कुछ अच्छे ब्रांड हैं जो अच्छी तरह से काम करते हैं, क्लिनीक, एस्टी लाउडर, बॉबी ब्राउन और लैनकम हैं, लेकिन कम से कम आठ घंटे सोते हैं और बहुत सारे पानी पीते हैं। क्लिनिक पर जाएं और त्वचा के प्रकार का परीक्षण करें यदि आपको नहीं पता कि आपकी किस प्रकार की त्वचा है अपनी त्वचा की संख्या की संपूर्ण रेखा खरीदें: एक छिपाने वाला, एक आधार, एक लाल, एक सनस्क्रीन, एक काजल, एक आंखों वाला, एक आंख छाया और अधिक। खरीदें आपकी त्वचा के लिए सही क्या है
  • मेक पीपल व्हाट टू यू यू यू (मिडिल स्कूल) चरण 5
    5
    कपड़े खरीदें - यह बहुत मजेदार होगा आप उन्हें कहीं भी खरीद सकते हैं, जब तक कि वे अच्छी गुणवत्ता वाले हैं एबरक्रोंबी या अमेरिकन ईगल जैसे ब्रांडों से कपड़े पहने हुए लोगों को आप की तरह बनना चाहेंगे। मूल बात यह है कि आप अपने कपड़े गठबंधन कर लें ताकि आप दो हफ्तों के लिए कपड़े दोहराए बिना कपड़े बना सकते हैं, ऐसा लगता है कि आपके पास बहुत सारे कपड़े हैं आप जूते दोहरा सकते हैं, लेकिन वस्त्रा नहीं कपड़े के बारे में सबसे महत्वपूर्ण चीज यह सुनिश्चित करना है कि वे आपके शरीर को फिट करते हैं। उन्हें ठीक से रहना चाहिए (एक अच्छा दर्जी खोजना बहुत उपयोगी हो सकता है) और आपके शरीर के कुछ हिस्सों को कवर करना चाहिए जो एक स्विमिंग सूट में आमतौर पर शामिल होता है। कल्पना को थोड़ा छोड़ने के लिए बहुत आकर्षक है क्योंकि यह दर्शाता है कि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो आपके शरीर को किसी को दिखाता है। एक और बात यह है कि सबसे पहले बुनियादी कपड़ों (साधारण शर्ट, पैंट, टैंक टॉप, कार्डिगन, ऑक्सफ़ोर्ड जूते, उच्च कॉलर शर्ट, आदि) के साथ अलमारी है और फिर नवीनतम रुझानों को जानने के लिए फैशन पत्रिकाएं पढ़ें। बस कुछ फैशन टुकड़े खरीदें हेइडी क्लम कहता है कि, फैशन में, "एक दिन आप फैशन में हैं और अगले,"। रुझान दिखाई देते हैं और गायब हो जाते हैं, और आप अपने आप को फैशन के दास के रूप में नहीं देखना चाहते हैं। चाहे जो भी आप देखते हैं, इसके साथ सहज महसूस करें, इसे अपना बनाएं और इसे ले जाएं!
  • मेक पीपल व्हाट टू यू यू (मिडिल स्कूल) चरण 6



    6
    सामान प्राप्त करें सबसे लोकप्रिय लड़कियों को रसदार वस्त्र, कोच, माक याकब्स या माइकल कॉर्स के ब्रांडों से प्यार है। ये अंक अच्छे हैं, लेकिन आपके पास एक विशिष्ट चिह्न होना चाहिए। आपके पास दो डिजाइनर हैंडबैग होंगे - एक मज़ेदार होना चाहिए और दूसरा बुनियादी होना चाहिए। ब्रांड लुई Vuitton और माइकल Kors बहुत अच्छा बैग है। इसके अलावा, एक सुंदर लड़की होने के लिए एक स्त्री लड़की होना जरूरी होगा। अच्छी गुणवत्ता की एक सुरुचिपूर्ण संगठन प्राप्त करें और यह अवसर के लिए उपयुक्त है। उदाहरण के लिए, एक एथलेटिक मीटिंग के लिए एक मंच के साथ जूते न देखें, जो केवल आपको लोगों को हास्यास्पद रूप में देखेगा। सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ सपाट जूते हैं (रसदार वस्त्र और जे। क्रू ने कुछ अच्छे फ्लैट जूते बनाये), कुछ बूट (अश्वारियन जूते हर जगह इस गिरावट पर हैं, हालांकि अच्छा चरवाहे जूते आप भीड़ में बाहर खड़े होंगे। यूजीजी जूते का उपयोग करने के बाद से वे पुराने हैं), विशेष अवसरों के लिए कुछ जूते (बुरे स्वाद में नहीं, प्यारा ऊँची एड़ी), कैनवास के जूतों या जूते, जैसे टॉम्स ब्रांड गहने प्राप्त करें - रसदार कॉयचर ब्रांड के पास बहुत अच्छा गहने है, लेकिन ये थोड़ा महंगे हैं यदि आप दैनिक उपयोग के लिए रसदार वस्त्र का खर्च नहीं उठा सकते हैं तो आप अमेरिकी ईगल पर गहने प्राप्त कर सकते हैं। ये सस्ते या बदसूरत नहीं दिखते हालांकि, वे आसानी से तोड़ते हैं, इसलिए सावधान रहें!
  • मेक पीपुल व्हाट टू यू यू (मिडिल स्कूल) चरण 7
    7
    दोस्त हैं यह महत्वपूर्ण है कि आपके मित्र हैं यह बहुत अनिवार्य नहीं है कि आपके पास सबसे अच्छा दोस्त है, लेकिन यह बहुत फायदेमंद है। सुनिश्चित करें कि व्यक्ति वास्तव में तुम्हें जानता है अन्यथा, आपका रिश्ता खत्म हो जाएगा, जो खराब और अजीब है यह एक व्यक्ति होना चाहिए जो आपकी बात सुनता है, साथ ही महत्वपूर्ण, दयालु और महान भी है।
  • मेक पीपल व्हाट यू टू बी यू (मिडिल स्कूल) स्टेप 8
    8

    Video: यूपी बोर्ड रिजल्ट 2017: कानपुर की हाईस्कूल टॉपर प्रिया बनना चाहती हैं आईएएस

    एक नेता बनें अपने दोस्तों के लिए हमेशा बैकअप योजनाएं, प्रभावशाली टिप्पणियां और विचारों को रखें सराहनीय होना आपको यह सुनिश्चित करने के लिए मुख्य भूमिका निभानी है कि हर कोई हमेशा आपका अनुसरण करता है यदि आपके मित्र एक चाहते हैं तो अपने घर में रहने के लिए एक बैठक का आयोजन करें अपने आप को स्कूल के अध्यक्ष के रूप में परिचय दें अगर इसके लिए चुनाव हों यदि आप चाहें तो करो - लोग आपके आत्मविश्वास की प्रशंसा करेंगे।
  • लोकप्रियता जरूरी नहीं है, लेकिन यह मदद करता है आपको रेजीना जॉर्ज नहीं बनना है, लेकिन क्या आप वाकई लेने एबेली बनना चाहते हैं? आम तौर पर, लोकप्रिय लोग प्रतिभाशाली, सुंदर, आकर्षक, सहज और बुद्धिमान हैं। हालांकि, लोकप्रियता अस्थायी और बदलती है। खुशी के साथ लोकप्रियता को भ्रमित न करें, क्योंकि वे वास्तविक दुनिया में बहुत अलग हैं।
    मेक पीपल व्हाट टू यू यू (मिडिल स्कूल) चरण 8 बुलेट 1
  • मेक पीपल व्हाट टू यू यू (मिडिल स्कूल) स्टेप 9

    Video: जाने टीचर बनने के लिए कौनसे कोर्स हैं जरुरी What courses are required to become a teacher

    9
    महान लेख हैं एक बहुत ही मज़ेदार कमरा है। आईकेआ और पीबी किशोर स्टोर्स में शानदार आइटम हैं I पीबी किशोर एक बहुत महंगा तम्बू है, लेकिन इसमें अद्भुत गुणवत्ता वाले सामान हैं और वे बहुत खूबसूरत हैं।
  • आम तौर पर, एक लड़की की महान लेख अक्सर लगातार ईर्ष्या होती है। आपको अमीर होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन वस्तुओं को खरीदने के लिए आपको बहुत सारा पैसा जरूरी होगा, जैसे कि रसदार ब्रांडेड स्टेटशर्ट्स, बहुत सारे होंठ चमक, एक क्रेडिट कार्ड और डिजाइनर पर्स इसके अलावा, आपके पास Macbooks, iPhones और Louis Vuitton ब्रांड हैंडबैग होना चाहिए। आपको वास्तव में लोगों को ईर्ष्या करना है
    मेक पीपल व्हाट टू यू यू (मिडिल स्कूल) स्टेप 9 बुलेट 1
  • मेक पीपल व्हाट टू यू यू (मिडिल स्कूल) चरण 10
    10
    लोगों का अध्ययन करें प्रशंसा लोग एक प्रेरणा है किसी को, किसी को भी चुनें कुछ लोगों को चुनें और उन्हें संयोजित करें! उनमें से कुछ मैसी ब्लॉक, ऑड्रे हेपबर्न, जैकलिन ओनासिस, सेलेना गोमेज़ या माइली साइरस हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • डराए जाने की कोशिश मत करो आशंका को स्वाभाविक रूप से उठने दें आप लोगों को अपने आप को भयभीत करेंगे आपको उद्देश्य पर ऐसा करने की कोशिश नहीं करना है, क्योंकि यह केवल लोगों को डराता है और आपकी बुरी प्रतिष्ठा होगी
    • अपने आप को एक खराब ब्रैट के रूप में देखने का प्रयास न करें आपके द्वारा कोई टिप्पणी करने में कोई समस्या नहीं है जो दर्शाती है कि आप खराब हो गए हैं उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "किसी को मत बताना, लेकिन मेरी माँ ने मुझे अपने जन्मदिन के लिए एक महान बैग खरीदा और मुझे मिल गया!" या "मेरे पिताजी ने एक नया व्यापार खोला और वह उत्कृष्ट है!"। हालांकि, हमेशा बलिदान की आदत नहीं है।
    • लोकप्रिय होने की कोशिश न करें, सूक्ष्मता के साथ ये कदम उठाएं यह उचित अवधि के दौरान बदलता है। आप गर्मियों के दौरान, क्रिसमस की छुट्टियाँ, आदि कर सकते हैं। एक सप्ताह में मत बदलें, क्योंकि लोग नोटिस करेंगे और आपका परिवर्तन अंतिम नहीं होगा।
    • शुरुआत में लोगों के लिए अच्छा होगा तब जब आप लोकप्रियता हासिल कर लेते हैं, तब तक आप एक रहना बंद कर सकते हैं, जब तक कि आप किसी लड़की के रवैये का प्रबंधन न करें। आप किसी को ईर्ष्यापूर्ण महसूस करने के लिए हँसते हैं, अपनी आँखें बंद कर सकते हैं जब एक लड़की बहुत अजीब काम करती है या कहती है "मौके से" एक लड़की के सामने एक टिप्पणी जिसने आपको धोखा दिया है ताकि वह आपको जलन महसूस कर सकें। हमेशा ऐसा मत करो, क्योंकि आप अपने आप को एक बहुत असुरक्षित और क्रूर व्यक्ति के रूप में देखेंगे।
    • मैकबुक की तरह मस्त आइटम खरीदें, अपने कमरे को फिर से सजाने के लिए यह आपको अमीर व्यक्ति की तरह दिखता है

    चेतावनी

    • कभी अपने मित्रों को क्रूर न हो - तुम्हारा इरादा यह है कि आपके मित्र
    • लोगों की प्रशंसा करने के लिए ईर्ष्या मत करो।
    • आम तौर पर, सातवीं कक्षा के शुरू होने वाले समय से, लोग एक सेल फोन, कंप्यूटर या फेसबुक अकाउंट के बारे में अपने माता-पिता के नियमों को स्वीकार और शुरू करना शुरू करते हैं। इसके अलावा, वे खुद को बदलते हैं क्योंकि कुछ लड़की सुंदर या अधिक लोकप्रिय है बेहतर महसूस करने के लिए परिवर्तन करें (व्यायाम या व्यायाम पर जाएं), और अन्य लड़कियों के साथ तुलना न करें।
    • आपको ईर्ष्या करना बहुत मुश्किल है शायद एक iPhone, एक मैकबुक, श्रृंगार का उपयोग करने की अनुमति, या बेहतर गुणवत्ता के कुछ कपड़ों के लिए पर्याप्त नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com