ekterya.com

आप सभी को कैसे पसंद करें (किशोर लड़कियों के लिए)

क्या आपको लगता है कि आप हमेशा अजनबी होते हैं? क्या आप चाहते हैं कि आप उन्हें ध्यान में रखें और हर कोई आपकी सराहना करता है? क्या आप चाहते हैं कि लोग अपने दोस्त होने के आदी हो जाएं? यदि आप इस तरह महसूस करते हैं, तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

Video: कैसे पता करे कि लड़की आपको पसंद करती है या नहीं ? || How to know if the girl likes you or not.?

हर जगह प्यार करो (किशोर लड़कियां) चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक अच्छी पहली छाप बनाओ पहली छाप है महत्वपूर्ण, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका उत्कृष्ट है यह लोग आपको प्यार करने का टिकट है अगर लोग देखते हैं कि आप अच्छी तरह से तैयार हैं, तो वे आपके मित्र बनना चाहेंगे। लेकिन अगर आपका ध्यान आपका दोस्त बनने के लिए नहीं आता है, तो उन्हें यह पता करने का मौका कैसे मिलेगा कि उन ढीले वस्त्रों के नीचे क्या छिपा है? एक शैली खोजें जो आपके लिए अनुकूल है और इसे गर्व से उपयोग करें
  • प्रत्येक व्यक्ति को आपसे प्यार करते हैं (किशोर लड़कियां) चरण 2 का शीर्षक
    2
    सुरक्षा दिखाता है यह अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह पूरी प्रक्रिया को बनाने या तोड़ देगा। आप एक शानदार सौंदर्य हो सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास सुरक्षा नहीं है, तो आप अपने लक्ष्य से बहुत दूर नहीं पाएँगे। अपनी पीठ के साथ, अपने चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ, अपने सिर के साथ चलना और अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ चलना आप असुविधाजनक महसूस कर सकते हैं, लेकिन लगता है कि यह आपके विचार में जितना बुरा नहीं दिखता है। स्पष्ट रूप से बोलना और दृढ़ता से बहुत अधिक सुरक्षा होने का भी हिस्सा है। यह सुनिश्चित करने की कोशिश न करें कि लोग पूरी तरह से अभिमानी हैं।
  • प्रत्येक व्यक्ति को आपसे प्यार करते हैं (किशोर लड़कियां) चरण 3
    3
    मज़ा रहें हर कोई किसी के करीब होना चाहता है जो उन्हें हंसी और मुस्कान कर सकता है क्या लोगों को भी आकर्षित करती है, मज़ा आता है जब अन्य लोग देखते हैं कि आप मज़ेबाजी कर रहे हैं, तो वे जो भी आप कर रहे हैं में शामिल होना चाहते हैं, इसलिए अपने आप को यह देखना सुनिश्चित करें कि आप मज़ा आ रहा है! अति सक्रिय रहें, कितने चुटकुले करते हैं, लोगों को आप के आसपास सहज महसूस करते हैं। यहां तक ​​कि अगर कोई आपकी ओर जाता है और आपके प्रकार बिल्कुल नहीं है, तो इसका मतलब है कि आपने अच्छी शुरुआत की है, क्योंकि हर कोई उन्हें पसंद करेगा और आपके मित्र बनना चाहेंगे।
  • प्रत्येक व्यक्ति को आपसे प्यार करते हैं (किशोर लड़कियां) चरण 4
    4
    वह मुस्कुराता है। हर कोई एक मुस्कुराहट देखना पसंद करता है, यह दिन पूरी तरह से रोशन करेगा।
  • हर किसी से प्यार करो (किशोर लड़कियां) चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    हैलो कहो यहां तक ​​कि अगर आप बस हॉल के नीचे चल रहे हैं, तो लोगों को नमस्कार कहें। उन्हें एहसास होगा कि आप एक अच्छे इंसान हैं और आपको बेहतर जानना चाहते हैं।



  • इमेज का शीर्षक हर किसी से प्यार करो (किशोर लड़कियां) चरण 6
    6

    Video: लड़कियों को क्या गिफ्ट पसंद है ? Girlfriend ko gift kya de

    अपने आप को प्यार करो कहने की जरूरत नहीं है यदि आप खुद से प्यार करते हैं, तो लोग आपको ध्यान देंगे और आपका सम्मान करेंगे। अपने आप को सराहना मालिश के साथ अपने आप को लाड़ प्यार, एक मैनीक्योर या पेडीक्योर प्राप्त करें या अपने होमवर्क या अन्य तनावपूर्ण गतिविधियों के बिना अपने दोस्तों के साथ बाहर निकल जाएं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप हर प्यार करते हैं (किशोर लड़कियां) चरण 7
    7
    स्वस्थ रहें आपको जरूरी नहीं कि आकार में होना चाहिए, लेकिन फल की 2 सर्विंग्स, 5 सब्जियां और बहुत से पानी खाने से आपकी मदद मिलेगी। यदि आप सही मात्रा में पानी का सेवन करते हैं, तो आपकी त्वचा चमक जाएगी और चमक जाएगी, क्योंकि यह सभी विषाक्त पदार्थों को हटा देगा। पर्याप्त फलों और सब्जियों के साथ संतुलित आहार भी आपकी त्वचा को सहायता करेगा। नियमित रूप से व्यायाम करें, इसे सप्ताह में तीन बार करने की योजना बनाएं उस के साथ शुरू करो और बढ़ती जा रही है। आपको जिम में जाने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। नृत्य कक्षाएं जाएं, कुछ योग डीवीडी खरीदें या अपने दोस्तों के साथ साइकिल चलाना।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप हर प्यार करते हैं (किशोर लड़कियां) चरण 8
    8

    Video: ladkiyo ko impress karne ke tarike लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते है

    साफ रहें किसी को एक बदबूदार लड़की पसंद नहीं है हर दिन या कम से कम एक दिन और दूसरे नंबर पर नज़र डालें हर दूसरे दिन अपने बालों को धो लें आपको सप्ताह में एक या दो बार छूटना चाहिए। शावर जेल के साथ नमक मिलाएं, यह आपके शरीर के लिए अच्छा है, अपने चेहरे को उबालने के लिए चेहरे का शुद्ध करने वाला थोड़ा सा सफेद शक्कर मिलाएं। यह अक्सर मत करो, अगर यह आपकी त्वचा को परेशान नहीं कर सकता है अपने दांतों को, विशेष रूप से एक चमकदार उत्पाद के साथ धो लें, दिन में एक दिन में दो बार लोहा तो आप मसूड़ों का खून नहीं लेंगे और ताजे श्वास और मेन्थॉल पाने के लिए मुंह का उपयोग करें। जाने से पहले इत्र के साथ खुद को स्प्रे करना मत भूलना
  • इमेज का शीर्षक हर किसी से प्यार करो (किशोर लड़कियां) चरण 9
    9
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना तेल की त्वचा के लिए एक चेहरे की सफाई दिनचर्या ले लो अगर आप स्वाभाविक रूप से सही त्वचा रखने के लिए भाग्यशाली हैं, तो उन भयानक pimples से बचने के लिए हर सुबह और रात को ठंडे पानी से धो लें यदि आपके पास त्वचा की समस्या है, तो अपने उत्पादों को यथासंभव प्राकृतिक रूप से रखने और रखने का प्रयास करें। चाय के पेड़ के तेल एकदम सही है सुबह और रात अपने आप को धो लें अपने चेहरे को गीला करने के लिए, छिद्र को खोलने के लिए गर्म पानी का उपयोग करें। धीरे-धीरे चेहरे की शुद्धता को पूरे चेहरे पर एक परिपत्र गति में लागू करें, फिर ठंडे पानी से सुन्न करें। ये सिर्फ सामान्य निर्देश हैं, कृपया उत्पादों के पीछे पढ़ें। और मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना मत भूलना!
  • इमेज शीर्षक जिसे आप हर प्यार करते हैं (किशोर लड़कियां) चरण 10
    10
    तैयार हो जाओ अपने आप को एक मैनीक्योर बनाएं, फ्रांसीसी मैनीक्योर के साथ युक्तियां बनाना आसान है और हमेशा सुंदर हैं सुनिश्चित करें कि आप दिखने योग्य दिखते हैं और आपके कपड़े स्वच्छ हैं कोशिश करो और अपने कपड़े के लिए कुछ फैशनेबल कपड़े खरीद लें, कपड़े को `फैशन` पर पहन कर मैं आपको और अधिक सम्मान करने में मदद कर सकता हूं। लेकिन सीधे प्रवृत्ति की प्रतिलिपि नहीं करें (उदाहरण के लिए: यदि काला कनवर्ज़ जूते फैशन में हैं, तो रेड की एक जोड़ी खरीदिए) अपना खुद का रुझान बनाएं
  • युक्तियाँ

    • अपने चेहरे पर मुस्कुराहट रखें, भले ही आपके पास अच्छा दिन न हो।
    • खुद को प्यार करो, कोई और भी बात नहीं।
    • बहुत हँसते हैं, लेकिन भाषण मत बोलो तुम्हें पता होना चाहिए कि कब चुप रहना चाहिए और कब अपने व्यक्तित्व को खड़े होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com