ekterya.com

कैसे एक लड़का स्कूल में ईर्ष्या महसूस करता है (भले ही वह तुम्हें पसंद नहीं करता है)

यह लेख आपको सिखाएगा कि आप अपने सपनों के लड़के को कैसे प्राप्त करें ...

चरणों

मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 1
1
उसे दिखाओ कि आपको उसे अपने जीवन में ज़रूरत नहीं है जब आप उसके करीब हो, तो दूसरों के साथ मज़े करो। यह कार्य करता है जैसे तुम नोटिस और अगर वह भी मौजूद नहीं है के रूप में कार्य नहीं किया था और जैसे कि वह वहाँ नहीं थे। आप बात करते हैं, तो कभी-कभी (आप भी ऐसा कर सकते हैं, तो शायद ही कुछ बोलते हैं या) उस से अपने आप को दूर करने के लिए है, यह इतना, इतनी ज्यादा बात नहीं करते हैं, इतना मत देखो की सूचना नहीं शुरू होता है ... लेकिन यह धीमी गति से करते। वे दूर कर रहे हैं, यह शायद एक आकर्षण की तरह काम करेगा अगर वह यह जानता है कि आप एक जीवन है और इंतजार कर बंद करो। याद रखें, सभी बच्चे समान नहीं हैं इस आदमी को एक खिलाड़ी है, तो चिंता मत करो, नीचे दिए चरणों का उल्लेख पूरी तरह से आप के लिए काम करेंगे (एक खिलाड़ी एक पुरुष है जो केवल लड़कियों और उनके साथ भोजनालयों साथ खेलता है और कार्य करता है के रूप में अगर चाहता था जब वास्तव में ऐसा नहीं है)। जब मैं आप पाते हैं आप `प्यार` या `प्यार` का `असली` और `सही` अर्थ पर ध्यान देंगे।
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 2
    2

    Video: HOW DOES ISLAM SEE BLACK MAGIC, EVIL EYE, FORTUNE-TELLING, JINN? / Mufti Menk

    हमेशा अपने आप को रहें और कभी भी परिवर्तन न करें अपनी उपस्थिति को मत बदलें, आप जिस तरह से कार्य करते हैं, जिस तरह से आप कपड़े पहनते हैं, जिस तरह से आप बोलते हैं या आपके होने का तरीका। आप कौन हैं, इसे न बदलें। एक स्कूल नृत्य के लिए अच्छी तरह से तैयार करना और लड़के के लिए थोड़ा रोमांटिक, सुंदर और सेक्सी होना ठीक है, लेकिन यदि आप ऐसा करते हैं, तो यह अभी भी आप है
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 3
    3
    अभिनय शुरू करें जैसे कि आपके पास पहले से साथी था। एक बार जब आपने देखा है, तो एक अभिनय के रूप में अभिनय शुरू करें। उदाहरण के लिए: किसी को जानते हुए भी कि आप इसे अपने दोस्त बताकर शुरू कर दिया बिना एक अफवाह शुरू करें `? अरे, हमारे स्कूल समूह से किसी ने कहा कि एक अफवाह थी कि दाऊद के साथ जाना नहीं था क्या यह सत्य है` या आप बस के रूप में यदि आप इसे पसंद किया कार्य कर सकते हैं एक और लड़का उसे हर समय देख रहा है, वास्तव में उनके करीबी जा रहा है और छेड़खानी जब आप उस पुरुष आप की तरह पास होते हैं।
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 4
    4
    उसका इलाज करें जैसे कि वह सिर्फ एक दोस्त और केवल एक दोस्त थे अधिनियम के रूप में अगर आपको नहीं पता था कि आप क्या देख रहे हैं और कार्य करें जैसे कि आप अपने मामलों में शामिल थे।
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 5



    5
    नज़र से संपर्क करें।
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 6
    6
    अपने शरीर की भाषा के साथ सावधान रहें बच्चे बता सकते हैं कि आपको शरीर की थोड़ी मात्रा के साथ थोड़ा सा भी पसंद है। मुझे पकड़ने की कोशिश मत करो मुझे उसे हॉल से नीचे या हॉल के नीचे चलने के लिए देख रहा हूं। हॉल में, बस एक नज़र रखना, यह सब और कुछ और नहीं है
  • Video: Luigi Pirandello: In Search of an Author documentary (1987)

    मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 7
    7
    उसके चारों ओर दूसरे बच्चों से बात करें इससे उसे ईर्ष्या महसूस हो जायेगा और किसी अन्य व्यक्ति को ऐसा करने का निर्णय लेने से पहले आपको आमंत्रित करना होगा।
  • मेक ए गाई इज़ेलिंग इन स्कूल (यहां तक ​​कि अगर वह नहीं है`t Like You) Step 8
    8

    Video: Witch's Love - Ep 9 - Eng Sub, PT BR, Sub Esp, Indo, Japanese and others

    यदि आप चाहते हैं कि उसे बहुत ईर्ष्या हो, तो एक आदमी के चारों ओर अपना हथियार डालें, अपना हाथ पकड़ो या उसे गले लगाओ, जब आप उस व्यक्ति के पास हों जो आपको पसंद आए। यही कारण है कि अपने आंदोलनों शुरू कर देंगे 1) सोचा, क्योंकि आपको लगता है अन्य पुरुष उसे तुलना में बेहतर है और 2) यदि आप किसी अन्य पुरुष है कि आप अन्य बच्चों या यहाँ तक कि जैसे एक पुरुष के साथ मित्र या किसी रिश्ता है पसंद करने के लिए नहीं करना चाहते हैं । वास्तव में, यह तो जलन हो रही है कि आपका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करेंगे हो सकता है। या कम से कम वह आँख से संपर्क करने की तलाश करेगा!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को सभी समय हो जब आप उसके पास हैं (कभी भी परिवर्तन नहीं)
    • हमेशा आपकी सबसे अच्छी उपस्थिति रखें और अपनी स्वच्छता की आदतों को रखें।
    • हमेशा सुनिश्चित करें कि आप उसके पास अच्छे गंध महसूस करते हैं क्यों? क्योंकि कोई लड़का बुरा गंध बाघों के साथ एक लड़की को भी स्पर्श नहीं करना चाहता ... क्या मैं ग़लत हूं? : ओ
    • आप थोड़ा श्रृंगार का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, क्योंकि वह आपके असली और वास्तविक चेहरे पर ध्यान नहीं देगा, मैं केवल आपके चेहरे पर केक को नोटिस करूँगा।
    • आप और अधिक सुंदर ढंग से, लेकिन नहीं भी फैशनेबल पोशाक कर सकते हैं, क्योंकि वह तुम कौन हो के लिए तुम्हें प्यार करता हूँ की जरूरत है और आप क्या कर रहे हैं, तो आप न सिर्फ कैसे देखते हैं। मेरा मतलब है, यह आप इसकी दिखावट, लेकिन यह भी कि यह क्या है के लिए के लिए किसी तरह ठीक है। इसके अलावा, कोई भी तिथि करने के लिए कोई है जो बदसूरत और बदबूदार या कोई है जो एक शॉवर लेने के लिए नहीं चाहता है है चाहता है, लेकिन अगर आप सिर्फ इसलिए कि यह कैसा दिखता है किसी से प्यार है, तो उस के लिए बस का न्याय नहीं है।

    Video: Witch's Love - Ep 8 - Eng Sub, PT BR, Sub Esp, Indo, Japanese and others

    चेतावनी

    • यह लड़का हिंसक हो सकता है
    • लड़के के सामने खुद को शर्मिंदा न करें या आपको उपहास करने की कोशिश न करें जैसे, उदाहरण के लिए: दोपहर के भोजन के समय में अपने आप पर भोजन न करें और यात्रा या गिरने या दालान में अपने स्कूल की आपूर्ति को फेंकने की कोशिश न करें।
    • ये कदम काम करेंगे यदि लड़का आपको पसंद नहीं करता है, लेकिन याद रखें कि यह पहले से आपको पसन्द करता है तो यह अधिक मुश्किल होगा (हालांकि यह काम करेगा)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com