ekterya.com

कैसे एक लड़का अच्छा लग रहा है बनाने के लिए

बच्चों को समझना मुश्किल हो सकता है आमतौर पर, वे अपनी भावनाओं के बारे में बात करने से इनकार करते हैं और, जब वे करते हैं, तो आप कभी नहीं जानते कि क्या वे वाकई आपको सबकुछ बता रहे हैं पुरुषों को अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए सिखाया जाता है दुर्भाग्य से, जब आप वास्तव में एक आदमी चाहते हैं, यह एक समस्या हो सकती है। यह जानना मुश्किल है कि एक बच्चे को कैसे अच्छा लगेगा, अगर वह आपको बिल्कुल नहीं बताए कि वह क्या चाहिए। सौभाग्य से, कुछ चीजें हैं जो लगभग सभी बच्चों को प्यार करती हैं अधिक जानने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

Video: Mini Tractor [छोटे किसानो के लिए इससे अच्छा मिनी ट्रेक्टर नहीं देखा होगा!!] Hello Kisaan

मेक ए गाइ फेल गेल चरण 1
1
उसे प्यार महसूस करना मनुष्य सामाजिक जानवर हैं हमारे लक्ष्यों से हमें कितना संतुष्टि मिलती है, इसके बावजूद, हमें अन्य लोगों के साथ वास्तव में महसूस करने की ज़रूरत है "पूरा"। लोग प्यार करना चाहते हैं यह आवश्यक होने की आवश्यकता है यदि आप एक लड़के को अच्छा महसूस करना चाहते हैं, तो इस से शुरू करें आपके पास उसे होना चाहिए मुझे मुश्किल समय में आपकी सहायता करें जब वह करता है, उसे बताओ कि उसे आप कितना मूल्य देते हैं आपका रिश्ते संतुलित होना चाहिए: जैसे कि आप उस पर भरोसा करते हैं, उसे आप पर भरोसा करना चाहिए।
  • Video: पति अगर पत्नी को भरण-पोषण नहीं दे तो क्या करें?What to do when husband not giving maintenance towife

    मेक ए गाइ फील ग्रेट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    स्पष्टता, ईमानदारी और निष्पक्षता के लिए प्रयास करें चूंकि वे ऐसा महसूस करने के लिए आदी हो रहे हैं, इसलिए ज्यादातर लड़कों इस तथ्य की सराहना करते हैं कि उनका एक रिश्ता है जिसमें वे पूरी ईमानदारी से खुद को अभिव्यक्त कर सकते हैं। यह एक लड़के के लिए समय ले सकता है "यह खोलता है", और यदि आपने अभी तक यह नहीं किया है, तो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि, यदि आप चाहें, तो आपसे कुछ परेशान करने के बारे में आपसे बात कर सकते हैं। आप तुरंत अपनी पेशकश नहीं ले सकते, लेकिन एक बार आप ऐसा करते हैं, आप इस तथ्य की सराहना करेंगे कि आपके साथ आप अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं।
  • किसी और के साथ खुले और ईमानदार होना आसान है जिसे आप अपने समान मानते हैं। अपने साथी के साथ अनुभव, जिम्मेदारियों और बातचीत साझा करने की कोशिश करें। जैसा कि आप एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं, आपका संचार स्वाभाविक रूप से अधिक गहरा हो जाएगा।
  • यहां तक ​​कि निकटतम और सबसे घनिष्ठ संबंधों में, लड़कियां और लड़कों ने अपने भीतर के राक्षसों और अन्य भावनात्मक मुद्दों के बारे में लगातार बात नहीं की। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि यदि ऐसा हुआ तो एक भयानक रिश्ता होगा? एक आम गलती है कि आप किस चीज को परेशान करते हैं इसके बारे में अपने साथी को दबाव डालना। हालांकि हर दंपति को खुले संचार की कोशिश करनी चाहिए, इसका जरूरी अर्थ यह नहीं है कि दोनों लोग हमेशा गंभीर मुद्दों के बारे में बात करना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक लड़का अच्छा लग रहा है चरण 3
    3
    सुनो। लड़कों को यह जानना चाहिए कि उन्हें गंभीरता से लिया जाता है। चूंकि कई लोगों को अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपनी भावनाओं के बारे में बात करना मुश्किल लगता है, जब इसे खोलना होता है, तो आप इसे जानते होंगे। सामान्य बातचीत के दौरान, आपको अपने प्रत्येक शब्द का ट्रैक रखने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन जब मैं वास्तव में गंभीर चीज़ों के बारे में आपसे बात करता हूँ, तो इसे अपना पूरा ध्यान दें। उसके पास जाओ और आंखों में उसे देखिए, जबकि वे बात करते हैं। वह उस सम्मान की सराहना करेगा जो आप उसे देते हैं और जब आप को किसी के साथ खुलने की ज़रूरत होती है,
  • सुनना सिर्फ मौन में बैठने के बारे में नहीं है उसे अपने विचार व्यक्त करने का समय दें, लेकिन जब बातचीत में एक विराम होता है, तो अपने विचार, प्रश्न और सुझाव जोड़ें। यह आपको दिखाएगा कि आप सुन रहे हैं और आप मूल्यवान महसूस करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से बनाइए गाय फील गुड चरण 4
    4
    सकारात्मक रहें आंतरिक खुशी बाह्य रूप से प्रदर्शित होती है यद्यपि आपको उन चीजों के बारे में बात करना सहज महसूस करना चाहिए जो आपको प्रभावित करते हैं, अधिकतर समय, विचार केवल दूसरे व्यक्ति के साथ खुश होना है एक पूर्ण और संतोषजनक जीवन जीने की कोशिश करो शौक करें, अच्छी तरह से सोएं और व्यायाम करें, और एक सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें। जब आप अपने लड़के के साथ समय बिताते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि जब वे अच्छे मनोदशा में होते हैं तो दोनों अधिक मज़ेदार होते हैं
  • एक सेक्सिस्ट स्टिरियोटाइप है कि महिलाओं को पुरुषों के साथ मैत्रीपूर्ण और मुस्कुराहट होना चाहिए। ऐसा मत करो एक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ रहने से आपके आस-पास के लोगों को खुश रहने में मदद मिलेगी, लेकिन खुश होने का नाटक करते समय ऐसा नहीं होता है, केवल सम्मान की कमी नहीं है, बल्कि ऐसी कोई भी चीज भी है जो अपनी प्रेमिका से नहीं चाहती।



  • मेक ए गाइ फेल गेल चरण 5
    5
    स्नेही रहें एक बच्चे को खुद के बारे में अच्छा महसूस करने का एक शानदार तरीका (और उनके रिश्ते) उसे प्यार (कारण के भीतर) देना है किसी को आपकी देखभाल करने का तरीका दिखाने के रूप में स्नेह पर विचार करें। स्नेह की एक स्वस्थ राशि आपको यह दिखाने में मदद करेगी कि आप इसकी सराहना करते हैं, जबकि "बहुत ज्यादा" स्नेह आपको जुनूनी महसूस कर देगा, इसलिए उचित हो। आपका स्नेह ध्यान के लिए निरंतर खोज नहीं होना चाहिए, लेकिन आप उदाहरण के लिए, इसे नाजुक ढंग से छू सकते हैं "गलती से" जबकि आप उसके आगे चलते हैं।
  • मेक ए गाइ फेल गेल चरण 6
    6
    Flirts। ज्यादातर लड़के स्नेह से प्यार करते हैं, लेकिन किसी को स्नेह देने से ज्यादा मज़ा (दोनों के लिए) है अगर थोड़ा छेड़छाड़ के साथ। एक पुरानी चाल की कोशिश करो, इसे मुश्किल बनाओ इससे आप पागल हो जाएंगे और आपको अधिक आकर्षित करेंगे।
  • अपने इरादे से सावधान रहें, लेकिन अगर आप अपने आप को मुश्किल बनाने की कोशिश करते हैं, तो सुनिश्चित न हो "बहुत ज्यादा" सावधान, या आप को सताते रहें। आपको हमेशा अपने सच्चे इरादों को छिपाना नहीं चाहिए कभी-कभी खुले तौर पर स्नेही होना ठीक है
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक लड़का अच्छा लग रहा है चरण 7
    7
    रोमांटिक होना हम सब रूढ़िवादी जानते हैं: लड़कों को ठंडा, अनुत्तरदायी और बहुत भावुक नहीं है, जबकि लड़कियों को भावनात्मक, मृदु और रोमांटिक हैं। लेकिन वास्तविक जीवन इतना सरल नहीं है कई लड़के खुलेआम रोमांटिक हैं, जबकि अन्य दिल में रोमांटिक हैं, लेकिन इसे स्पष्ट रूप से व्यक्त करने के लिए शर्मिंदा महसूस करते हैं। लड़कों को चॉकलेट, फूल आदि खरीदने के लिए कुछ रोमांटिक इशारों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। चारों ओर इस पुरानी स्टीरियोटाइप को चालू करें और उसके लिए एक रोमांटिक इशारा करें। शायद यह आपको आश्चर्यचकित करेगा
  • Video: Airsoft लड़ाई रोयाले | सही दोस्त

    मेक ए गाइ फील ग्रेट स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    8
    इसे अच्छी तरह से जानने के लिए जानें यह चाबी है अंत में, एक लड़के को अच्छा महसूस करने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि उसे वास्तव में खुश क्यों करता है, जो असंभव है यदि उनके पास खुले संचार नहीं है अपनी अपव्यय को जानने के लिए जानें, उन अजीब चीजें जो उसे हंसी करते हैं, जो उनसे परेशान करते हैं, उनका तर्कहीन भय। आंतरिक चुटकुले है कि कोई और नहीं समझता है पहचानने के लिए जानें, इसे देखकर, क्या लगता है आप इन चीजों को स्वाभाविक रूप से सीखेंगे क्योंकि वे एक साथ अधिक समय बिताते हैं और सबसे अच्छे से, वह आपके बारे में भी कुछ सीखेंगे।
  • याद रखें, जितना अधिक आप किसी के बारे में जानते हैं, उतना ही उन्हें चोट लाना आसान है। जैसा कि आप अपने लड़के के बारे में अधिक जानने के लिए, उस ज्ञान को अच्छे के लिए उपयोग करना सुनिश्चित करें यह बहुत आसान है, क्रोध के एक पल में, उसे चोट पहुंचाने के प्रयास में व्यक्तिगत मुद्दों को उठाने के लिए।
  • चेतावनी

    • वह पहले बोलने के लिए खुला नहीं हो सकता है, लेकिन आपको उसे दिखाया जाना चाहिए और उसे साबित करना होगा कि आप हमेशा उसके लिए होंगे।
    • यदि आप लड़के को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो छेड़खानी, आकस्मिक रगड़ और मुस्कुराहट का अधिक से अधिक न करें। सूक्ष्म चीजें आप बेहतर संदेश चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com