ekterya.com

गॉथिक कमरे बनाने के लिए

गॉथिक कमरे अंधेरे, सुंदर और आकर्षक हो सकते हैं काले रंग, लाल और चांदी के काले मोमबत्तियां, नरम संगीत ... या शायद गिरोह पोस्टर, कला के रहस्यमय काम, और अजीब लेकिन हड़ताली सजावट। जो भी शैली, जो भी उद्देश्य, किसी कमरे को सुशोभित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह गॉथिक बनाने के लिए है हालांकि, किसी को अपने विशिष्ट स्वाद का चयन करना चाहिए और कुछ बुनियादी कौशल प्राप्त करना चाहिए, साथ ही साथ कुछ नियमों और सलाहों का पालन करना चाहिए, ताकि सही गॉथिक कमरे का निर्माण किया जा सके। दीवारों को काले रंग की पेंटिंग और गहराई से कहा जा रहा है "गोथिक" काम नहीं करेगा अगर आप अपना गॉथिक कमरा बनाना चाहते हैं, लेकिन आपको कुछ मार्गदर्शन की ज़रूरत है, यह लेख आपके लिए है

चरणों

मेक ए रूम गोथिक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने बेडरूम साफ करो गॉथिक और गन्दा एक साथ नहीं जाते हैं। यह बिल्कुल जरूरी है कि आप सभी गन्दा और अनावश्यक वस्तुओं को हटा दें, और पूरी तरह से कमरे को साफ करें। शुरू करने का एक अच्छा तरीका कुछ बैटरी बनाना है: एक "बचा" स्टैक, एक "बाउंस" स्टैक, और "हो सकता है" स्टैक। इन तीन बवासीर और इसके कुछ भाग में सब कुछ व्यवस्थित करें। कमरे को बहुत अच्छी तरह साफ करने के लिए याद रखें। धूल, धुलाई, वैक्यूम, पॉलिश ... आपको जो कुछ करने की ज़रूरत है उसे करें।
  • मेक ए रूम गोथिक चरण 2 नामक छवि
    2
    अपनी शैली तय करें गॉथिक कमरे के लिए कोई एक शैली नहीं है, जो आपको सजाने के दौरान चुनने के लिए विविधता और स्वतंत्रता प्रदान करता है। शुरू करने से पहले, आप किस शैली, प्रभाव और संदेश को दे सकते हैं, इसके बारे में सोचें। याद रखें कि कमरे को अभी भी आरामदायक होना चाहिए और आपको वातावरण बनाने की जरूरत है जिसमें आप खुश और सुरक्षित महसूस करते हैं, जबकि कमरे को आकर्षक बनाते हैं और अन्य लोगों के लिए आंखों में लगने लगते हैं। आप चांदी की दीवारों और तारों के साथ एक काल्पनिक कमरे बनाना चाहते हैं, या काले रंग की दीवारों और भूले हुए फोटो के साथ गहरा कमरा कई अन्य शैलियों हैं जिनके लिए आप जा सकते हैं, लेकिन अपने खुद के बनाने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं।
  • Video: गुमला में माओवादियों का बंद दूसरे दिन भी जारी, जनजीवन प्रभावित

    मेक ए रूम गोथिक चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: Calling All Cars: The Bad Man / Flat-Nosed Pliers / Skeleton in the Desert

    3
    दीवारों को पेंट करें दीवारों को पेंट करने के लिए सबसे महान प्रभावों में से एक को प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका है स्टीरियोटाइप के जाल में मत आना और तुरंत पचास केन काले रंग की खरीद लें। आप किस तरह का रंग चाहेंगे, यह तय करने में कुछ समय दें आप एक भित्ति भी बना सकते हैं और एक प्रदर्शनी दीवार बना सकते हैं। रंगों के लिए कुछ सुझाव चांदी, गहरा बैंगनी, काला या शायद एक लाल या नीला होगा।
  • मेक ए रूम गोथिक चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ गहने प्राप्त करें गोथिक कमरे के लिए आभूषण आवश्यक हैं, क्योंकि वे इसे सुशोभित करते हैं और वांछित प्रभाव जोड़ते हैं, चाहे जो भी हो। कुछ गहने गॉथिक शैली से मेल खाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जबकि अन्य केवल गलती से फिट होते हैं। स्टोर्स के माध्यम से चलो और अपने ध्यान को पकड़ने वाली चीजों को खोजने के लिए इंटरनेट पर सर्फ करें कुछ सुझाव होंगे:
  • मोमबत्तियाँ। मोमबत्तियां हमेशा आपको एक महान प्रभाव देगी, क्योंकि वे कई अलग-अलग शैलियों में आते हैं। चांदी, काले या लाल मोमबत्ती सभी अच्छे हैं क्रीम या सोने की मोमबत्तियां रोमांटिक वातावरण को भी ट्रिगर कर सकती हैं। सुगंधित मोमबत्तियां भी बहुत प्रभावी हैं।
  • Candelabra। राजसी और चांदी के झूमर मोमबत्तियों के साथ या बिना गोथिक कमरे के किसी भी शैली के लिए एक महान सजावट जोड़ देगा।
  • पौधे। पहले पौधे जो आप सोचते हैं: हरा और पत्तेदार एक है जो बर्तन भरता है अन्य पौधों या कुछ कृत्रिम, खूबसूरत रजत, सफेद या गहरे बर्तनों की कोशिश करें। सफेद या लाल फूल वाले पौधे रोमांटिक गोथिक देखो के लिए अच्छे हैं यह कृत्रिम पौधों का भी परीक्षण करता है जो कि देखभाल करने में अधिक आसान होते हैं और विभिन्न शैलियों में डिज़ाइन किए जाते हैं। आप मोर्टिकिया एडम्स जैसी गुलाब की पंखुड़ी छील कर सकते हैं!
  • कुशन। काले रेशम, चांदी कढ़ाई, सफेद क्रिस्टल ... कुशन एक आराम से, आरामदायक और सुंदर वातावरण बनाते हैं। गॉथिक कुशन या तो ढूंढना मुश्किल नहीं है
  • मेक ए रूम गोथिक चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कला के कुछ काम जोड़ें सुंदर चित्रों या कला के अन्य रहस्यमय काम हमेशा एक कमरे पर एक महान प्रभाव होगा यदि आप एक कलाकार हैं, तो सृजनात्मक बनाएं और अपना स्वयं का काम करें यदि नहीं, तो खरीदारी करें और देखें कि आपको क्या मिलेगा। मास्क, मोज़ाइक और पेंटिंग सभी बहुत अच्छे विकल्प हैं I
  • मेक ए रूम गोथिक चरण 6 शीर्षक वाली छवि



    6
    कुछ चादरें पाएं गहरा या रोमांटिक कुछ के लिए सरल चादरें से छुटकारा पाएं काले रेशम एकदम सही है, साथ ही सादे सफेद, चांदी या मखमल में, यदि आप अधिक रंग, बैंगनी, लाल या नीले रंग की तलाश में हैं अच्छी तरह से जांच करें और कुछ खोजें जो आपके लिए काम करता है कुछ आरामदायक और आसानी से देखभाल करने के लिए याद रखें, और कमरे के रंगों से मिलान करने का प्रयास करें। आप फांसी के बेड भी खरीद सकते हैं, जो कि सफेद फीता के साथ परिपूर्ण होगा।
  • मेक ए रूम गोथिक चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक कालीन खरीदें अपने कमरे से मेल खाने वाले रंगों की तलाश करें कुछ अनूठे और दिलचस्प चीज़ों को प्राप्त करने का प्रयास करें, जो लोगों का ध्यान आकर्षित करेगा। यह सुनिश्चित करने के लिए याद रखें कि आप एक खरीदते हैं जो उच्च रख-रखाव नहीं है और इन वर्षों में खर्च नहीं किया जाएगा।
  • मेक ए रूम गोथिक चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    नया फर्नीचर प्राप्त करें अगर आप चाहें, तो आप अपने पुराने फर्नीचर को पेंट कर सकते हैं, या यहां तक ​​कि उन्हें छोड़ सकते हैं। लेकिन, अगर आप इसे खरीद सकते हैं, तो आप कुछ नए लोगों को क्यों नहीं खरीदते हैं? डार्क संगमरमर और अन्य पत्थरों, साथ ही लकड़ी, गोथिक फर्नीचर के लिए अच्छी सामग्री हैं सफेद, काले, चांदी या गहरे भूरे रंग की लकड़ी अच्छे रंग हैं
  • मेक ए रूम गोथिक चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    कुछ संगीत डालें एक सीडी प्लेयर स्थापित करें और लोगों को चकमा दें, या उन्हें आश्चर्य करें, आपकी संगीत पसंद के साथ। अपनी सीडी को देखने में रखें ताकि वे आपकी पसंद की चीजों की सराहना कर सकें।
  • युक्तियाँ

    • किताब की अलमारियों महान अगर आपकी शैली अधिक क्लासिक या रोमांटिक है।
    • यदि आप अपने कमरे को पेंट कर सकते हैं, लेकिन अपने माता-पिता आप इसे काले रंग में नहीं पकाते हैं, तो भूरा, रजत, बैंगनी, रक्त लाल या सफेद सबूत के साथ असाधारण काले रंग के डिजाइनों की कोशिश करें!
    • भूरे रंग, नौसेना और बेर जैसे अंधेरे रंग की दीवारों को सुंदर, विशेष रूप से हाथी दांत या क्रीम के किनारों के साथ दिखाई देता है। हाथीदांत की दीवारें भी काले या काले सामान के साथ अच्छे दिखती हैं।
    • काले या लाल बत्ती की कोशिश करें। अश्वेतों कमरे बैंगनी बना देगा, और लाल, निश्चित रूप से, यह लाल कर देगा
    • स्वयं की दीवारों पर ड्राइंग या पेंटिंग का प्रयास करें रजत सितारों और मकड़ी के जाले हमेशा सुंदर लगते हैं।

    चेतावनी

    • माता-पिता आपकी रचनात्मकता को गंभीर रूप से प्रतिबंधित कर सकते हैं यदि वे करते हैं, तो उन्हें बचाना यदि आपको दीवारों पर पेंट करने या कुछ भी करने की अनुमति नहीं मिलती है, तो कुछ फर्नीचर खरीदकर या संगीत डालकर, अपने फर्नीचर को कुछ रेशम या मखमली सामग्री के साथ कवर करने की कोशिश करें और झूमर और गहने खरीद लें।
    • सुनिश्चित करें कि आप किस प्रकार के मनोदशा के बारे में सोचते हैं कि आप अपने कमरे को आप पर डालना चाहते हैं आप वास्तव में एक रंग पसंद कर सकते हैं, लेकिन जब आप दीवारों या फर्श को कवर कर रहे हैं, गॉथिक शैली सुरुचिपूर्ण है लेकिन अंतरंगता की भावना रखना महत्वपूर्ण है, चाहे आप जो भी प्रस्ताव पेश कर रहे हों।
    • काली पेंट का प्रभाव बहुत बड़ा होता है या कमरा बहुत ज्यादा छोटा होता है। यदि आप कमरे में काले रंग का रंग लगाने का निर्णय लेते हैं, तो इसमें कुछ पैटर्न बनाने की कोशिश करें चांदी और काली एक महान संयोजन है। काले रंग की दीवारों और एक चांदी की छत या चांदी के पैटर्न के साथ काले रंग की कोशिश करो इससे कमरे में वृद्धि होगी

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • चित्र
    • चित्रकारी बर्तन
    • सामान
    • अंधेरे रंग का फर्नीचर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com