ekterya.com

अपने घर की सफाई करते समय अपने माता-पिता को कैसे प्रभावित करें

कभी-कभी आपके माता-पिता को प्रभावित करते हैं या आपको लाभ नहीं भी सकते हैं लेकिन यह लाभ या हानि नहीं है इस मामले में यह कार्रवाई के बारे में है अपने माता-पिता की सहायता करना रिश्वत नहीं है, यह एक क्रिया है अगर आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो आप उन्हें भी अधिक खुश कर सकते हैं हालांकि, अगर आप लगातार गलती करते हैं या काम को खराब भी करते हैं, तो आप मदद के बजाय पहले ही कर चुके हैं, तो आप उसे खराब कर सकते हैं। आगे, उन्हें प्रभावित करने का तरीका जानें।

चरणों

घर की सफाई करके अपने माता-पिता इम्प्रेशर शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपने घर में बासी गंध को दबा देता है अगर मौसम परमिट, आपके माता-पिता के कमरे में सभी खिड़कियां खोलें यदि खिड़कियां ठंड के बाहर हैं तो आपको इसे खोलने की ज़रूरत नहीं है यह थोड़ा वेंटिलेशन की अनुमति देगा, नमी की गंध दूर ले जाएगा आप नमी और धूल की गंध को खत्म करने में समुद्री और जलीय सुगंध का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, ये सुगंध आपको अपने श्वास और हास्य को सुन्न होने की स्थिति में शांत कर देते हैं जब आप उन्हें गंध करते हैं।
  • घर की सफाई करके अपने माता-पिता इम्प्रेशर शीर्षक वाली छवि चरण 2

    Video: Sushil Pandit, Well-Known Kashmir Activist In Conversation with Rajiv Malhotra

    2
    सभी बिस्तर और कपड़े धो लें सुनिश्चित करें कि आप सही पानी के तापमान के साथ सब कुछ धो लें, अन्यथा कुछ कपड़े हटेंगे उन्हें धोने के लिए गर्म पानी का उपयोग करें अन्यथा, आपको एक ही चीज़ मिलेगी, यह है कि आपके माता-पिता आपके साथ परेशान हैं।
  • घर की सफाई करके अपने माता-पिता इम्प्रेशर शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    दीवारों को धो लें और साफ़ करें आप इसके लिए सामान्य डिशवॉशर का उपयोग कर सकते हैं बस बहुत गर्म पानी जोड़ें, साबुन पानी में एक कपड़ा डुबकी और इसे निचोड़। एक विशेष प्रकार का स्पंज भी उपलब्ध है। यह साबित होता है कि जब स्पंज गीला होता है तो यह सबसे अच्छा दाग और क्लीनर स्कोरिंग है "मुलायम"। फिर सिर्फ साफ़ करें, लेकिन यह इतना मुश्किल नहीं है कि रंग नहीं आ रहा है।
  • घर की सफाई से अपने माता-पिता इम्प्रेशर शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    बिस्तर पर रखो चादरें और फिर कंबल डालें शीर्ष पर, एक सुंदर बेडपैड रखें। गद्दा के नीचे सभी कंबल रखो, ऊपर एक को छोड़कर। सभी तकिए को कवर करें और उन्हें ऊपरी कंबल के नीचे रखें। सुनिश्चित करें कि आप किसी भी झुर्रियां फैलाने वाले हैं
  • घर की सफाई करके अपने माता-पिता इम्प्रेशर शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    चश्मा साफ करो ग्लास धारकों सहित सभी ग्लास सतहों को साफ करता है एक खिड़की क्लीनर और कागज़ के तौलिया लें ग्लास सतहों पर क्लीनर स्प्रे करें और कागज तौलिया से साफ करें। खिड़कियों को धोने के लिए बंद करें, फिर उन्हें फिर से खोलें।
  • घर की सफाई करके अपने माता-पिता इम्प्रेशर शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    लकड़ी के सतहों को शुद्ध और पॉलिश करता है केवल एक लकड़ी क्लीनर का उपयोग करें, क्योंकि किसी भी अन्य क्लीनर को खत्म करने की क्षति हो सकती है।
  • घर की सफाई से अपने माता-पिता इम्प्रेस शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    सभी व्यंजन धो लें यह कदम वास्तव में आसान है अगर आपके पास डिशवॉशर है आप लोड के साथ शुरू कर सकते हैं, फिर इसे डाउनलोड कर सकते हैं और एक धोने और दूसरे के बीच पुनः लोड कर सकते हैं।
  • घर की सफाई से अपने माता-पिता इम्प्रेस शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8



    स्वीप और सभी फर्श एमओपी Mopping से पहले सभी गंदगी को स्वीप कर सकते हैं शायद आप उसी प्रकार के साबुन का पानी इस्तेमाल करते हैं जो आप दीवारों को साफ़ करते थे।
  • घर की सफाई करके अपने माता-पिता इम्प्रेशर शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    बाथरूम को साफ करें दर्पण, सिंक, शौचालय और बाथटब धो लें तौलिए, आदि बदलें मंजिल को साफ करने के लिए मत भूलना!
  • घर की सफाई करके अपने माता-पिता इम्प्रेशर शीर्षक वाली छवि चरण 10

    Video: माँ सरस्वती जी का जन्म कैसे हुआ - एक रहस्य - Mata saraswati Pujan

    10
    सभी कालीन फ़र्श का महाप्राणण करना हालांकि पहले छोटी वस्तुएं उठाती हैं, ताकि आप कुत्तों पर चबाओ या बिल्लियों के रबर के माउस खिलाने के लिए चूसें न करें। अपने पालतू जानवरों को परेशान करने के अलावा, आप केवल वैक्यूम को बर्बाद कर सकते हैं
  • घर की सफाई से अपने माता-पिता इम्प्रेशर शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    अपनी जगह में सब कुछ डाल दिया वैक्यूम क्लीनर, विंडो और लकड़ी क्लीनर, एमओपी, झाड़ू और बाकी सब कुछ जो अभी भी बाहर है।
  • घर की सफाई के द्वारा अपने माता-पिता इम्प्रेशर का शीर्षक चित्र 12
    12
    एयर फ्रेशनर स्प्रे करें एक का उपयोग करें जो आपके माता-पिता वास्तव में पसंद करते हैं। यदि आपको कोई एलर्जी है तो इस चरण को छोड़ें
  • घर की सफाई के द्वारा अपने माता-पिता इम्प्रेशर का शीर्षक चरण 13
    13
    एक नोट छोड़ दें दिल के आकार में कागज के एक टुकड़े को काट लें और एक संक्षिप्त नोट लिखें जिसमें आप ने आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों का सारांश दिया।
  • घर की सफाई से अपने माता-पिता इम्प्रेस शीर्षक वाली छवि 14 चरण

    Video: मशीन खराब चलती हो|सिलाई सही नहीं आती हो|कैसे ठीक करें खुद

    14
    यदि आप कुछ बुरा करते हैं और दंडित नहीं करना चाहते, तो गन्दा कमरे में चलो (सुनिश्चित करें कि आपके पास बीमा है) और उसे साफ करें
  • घर की सफाई से अपने माता-पिता इम्प्रेशर का शीर्षक चरण 15
    15
    कुछ शिष्टाचार सीखने की कोशिश करो! इससे आपके माता-पिता बहुत प्रभावित होंगे!
  • युक्तियाँ

    • सही पल के लिए रुको, जब आपके माता-पिता कई घंटों के लिए रवाना होते हैं। बाद में, आप बिना किसी रुकावट के सभी सफाई कर सकते हैं। जब आप समाप्त हो जाएंगे, तब तक आप उदासीनता के साथ एक किताब पढ़ने या वीडियो गेम खेलने के लिए बैठ सकते हैं, जब तक कि आप इस प्रक्रिया में कोई गड़बड़ नहीं करते हैं।
    • यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी शादी की सालगिरह के लिए क्या कर सकते हैं
    • आपकी मदद करने के लिए अपने भाइयों को ढूंढें अधिक लोग मदद करते हैं, तेज़ वे नौकरी खत्म करेंगे
    • यदि आप जयकार करना चाहते हैं वास्तव में अपने माता-पिता के लिए, रात के खाने को तैयार करें और फिर व्यंजन धोएं। मेज सेट करें, कुछ रोमांटिक मोमबत्तियों को प्रकाश दें और रोशनी बंद करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com