ekterya.com

कैसे उसे बताए बिना कक्षा में एक लड़की को प्रभावित करने के लिए

क्या तुमने कभी अपनी कक्षा में उस आकर्षक लड़की को चाहते थे? क्या आप उसे अपने साथ प्यार में पड़ना चाहते हैं? उसे प्रभावित करने के बारे में आप क्या सोचते हैं? ठीक है, यदि हां, तो हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

छवि इम्प्रेशर गर्ल इन क्लास विद टॉकिंग टूउसके चरण 1
1
सभी के लिए दया करो यह आमतौर पर माना जाता है कि लड़कियों को आकर्षित करने के लिए आकर्षित कर रहे हैं, लेकिन यह सच नहीं है। दरअसल, वे एक लड़का पसंद करते हैं जो हर किसी के प्रति चौकस और दयालु है। लोगों को अपने कार्यों के साथ मदद करने की कोशिश करें या नम्रता से कुछ समर्थन मांगें।
  • इम्पेरस ए गर्ल इन क्लास विद टॉकिंग टू हूर स्टेप 2

    Video: शुक्राचार्य की पुत्री देवयानी क्यों करना चाहती थी अपने भाई से विवाह// Shukracharya daughter story

    2
    प्रश्न पूछें लड़कों की तरह लड़कियां जो बातचीत में ध्यान देते हैं यदि आपके पास लड़की के साथ बातचीत शुरू करने की सुविधा नहीं है, तो सवाल पूछने की कोशिश करें दिलचस्प शिक्षक को कक्षा के बारे में लड़की निश्चित रूप से इसे ध्यान से देखेंगे।
  • इम्पेरस ए गर्ल इन क्लास विद टॉकिंग टू हर्ट स्टेप 3
    3

    Video: अमेरिकी वीजा के लिए अप्लाई करने से पहले जान लें ये 5 बातें

    एक साहसी मत बनो हर किसी के साथ इश्कबाज़ी न करें हाँ, बात करो और उन सभी के साथ हँसते हैं और आप उनका ध्यान पायेंगे लेकिन, अगर आप एक के साथ इश्कबाज़ी करते हैं, तो वह खारिज हो जाएगी और रुचि खोना शुरू कर देगी या ईर्ष्या भी महसूस करेगी और एक ईर्ष्यापूर्ण महिला को केवल आपको समस्याएं लाएगी।



  • इम्पेरस ए गर्ल इन क्लास विद टॉकिंग टू हर्स्ट 4
    4

    Video: सम्मोहन शक्ति से करें किसी को भी सम्मोहित ,कैसे बढ़ाये आकर्षण शक्ति, How to improve Attraction Power

    प्रशंसा करें प्रशंसा कई नहीं होना चाहिए आप उन्हें अपने पर कर सकते हैं "अद्भुत कपड़े"। अगर आपको चुनौतियां पसंद हैं, तो आप उससे भी संपर्क कर सकते हैं और उसके कान में मिठाई कुछ कानाफूसी कर सकते हैं। उसे हंसी बनाने की कोशिश करो और यहां तक ​​कि कुछ दयालु मजाकियों से अपनी दया की वजह से उसे लाल करें और नहीं।
  • इम्पेरस ए गर्ल इन क्लास विद टॉकिंग टू हूस्ट चरण 5
    5
    उसे अपने नंबर के लिए पूछिए यदि आपके पास एक परियोजना या कार्य है, तो उन्हें बताएं कि आपके पास कुछ सवाल हो सकते हैं और उनकी संख्या पूछ सकते हैं। वे कक्षा के नोट्स का आदान-प्रदान कर सकते हैं। उसे स्कूल से संबंधित कुछ पूछो और इसे एक अच्छा और मजेदार तरीके से करने का प्रयास करें एथलीट बनने की कोशिश न करें इससे आपकी रूचि पूरी तरह समाप्त हो जाएगी
  • युक्तियाँ

    • अच्छी स्वच्छता रखें और अपनी छवि का ध्यान रखें
    • दर्पण के सामने अभ्यास करें कि उसे कैसे बात करना शुरू करें।

    चेतावनी

    • उसे शारीरिक या भावनात्मक रूप से चोट न दें यह आपकी याददाश्त में रहता है और यह शायद ही भूल सकता है कि आपने इसके लिए क्या किया।
    • कभी नहीं एक बुरा रवैया है या उसके प्रति कठोर आलोचना करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com