ekterya.com

किसी को प्रोम में आमंत्रित कैसे करें

प्रोम के लिए किसी को आमंत्रित करना, जिसे प्रोम के रूप में भी जाना जाता है, एक ही समय में रोमांचक और भयावह हो सकता है। यदि आपने उस व्यक्ति को चुना है जिसके साथ आप नृत्य करना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि उसे कैसे आमंत्रित किया जाए, तो डरे मत! wikiHow आपकी मदद करने के लिए सब कुछ है , प्रोम में किसी को आमंत्रित कुछ उत्कृष्ट तरीके से अपने संभावित साथी को आमंत्रित करने और अपने विचार से कुछ की खोज शुरू करने के लिए खोज करने के लिए कुछ बुनियादी बातें सीखने के चरण नीचे 1 से प्रारंभ करें। लेकिन यदि आप विशिष्ट सलाह चाहते हैं, तो ऊपर सूचीबद्ध अनुभागों को जांचना मत भूलना!

चरणों

विधि 1
बुनियादी अवधारणाओं

इमेज एपोन टू एन्फोन टू प्रोम स्टेप 1
1

Video: Authors, Lawyers, Politicians, Statesmen, U.S. Representatives from Congress (1950s Interviews)

पता लगाएं कि किसी और व्यक्ति ने पहले से आपके संभावित साथी को आमंत्रित किया है। नृत्य करने के लिए किसी को आमंत्रित करने के लिए एक बुद्धिमान तरीके से सोचने के लिए बहुत समय और प्रयास खर्च करना बहुत निराशाजनक होगा, केवल यह पता चलता है कि आप किसी और के साथ जा रहे हैं। कुछ असहज मिनटों से बचने के लिए, पता करें कि उस व्यक्ति के पास पहले से नृत्य के लिए एक साझेदार है या नहीं।
  • आप उसे सीधे पूछ सकते हैं अगर वह पहले से ही किसी के साथ जाना चाहता है, तो उसे प्रोम का उल्लेख कर रहे हैं। कुछ कहो: "क्या आप नृत्य के बारे में उत्साहित महसूस करते हैं?" उम्मीद है कि आप अपनी प्रतिक्रिया में एक साझेदार होने के तथ्य या नहीं।
  • अपने दोस्तों से थोड़ी जांच करने के लिए कहें यह विधि विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करती है, अगर आपके मित्र भी आपके संभावित साथी के दोस्त हैं उन्हें यह जानने के लिए कहें कि क्या उस व्यक्ति के पास पहले से ही कोई है
  • इमेज एपोन टू प्रोम चरण 2

    Video: MONSTER PROM MIRANDA GIRLFRIEND ENDING! | Monster Prom Miranda Secret Ending

    2
    पता लगाएं कि वह क्या पसंद करता है अगर किसी देश के संगीत से नफरत है तो देश के गीत गाकर प्रोम में एक व्यक्ति को आमंत्रित करने के लिए यह अजीब होगा। आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि कुछ लोगों को बहुत विस्तृत निमंत्रण पसंद नहीं है, जबकि अन्य उम्मीद करते हैं कि पूरे स्कूल को पता लगाना है।
  • फिर से, आसानी से वह क्या पसंद है पता। जब आप उस व्यक्ति से बात कर रहे हैं, तो ऐसा कुछ कहें, "क्या आपने टॉमस को मारिया को नृत्य करने के लिए आमंत्रित किया था? व्यावहारिक रूप से पूरे स्कूल को पता चला! " यदि आपका संभावित साथी कहता है, "हां, यह अद्भुत था!" वह शायद आप को एक रचनात्मक आमंत्रण बनाने के लिए चाहेंगे। यदि वह कहता है, "हां, यह थोड़ा अतिरंजित था," तो आपको शायद उस व्यक्ति को नृत्य में आमंत्रित करने का एक अधिक सूक्ष्म तरीका चुनना चाहिए - उसे उससे सीधे पूछना बेहतर हो सकता है
  • छवि से पूछो किसी को प्रोम के चरण 3
    3
    अस्वीकृति के लिए तैयार करें यह कदम उन सभी तरीकों पर लागू होता है जिन्हें आप किसी को प्रोम में आमंत्रित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। कभी-कभी, लोग आमंत्रण अस्वीकार करते हैं। ऐसे कई कारण हैं जिनके कारण कोई नहीं कह सकता है, लेकिन निराश मत हो। अनुग्रह के साथ अस्वीकार स्वीकार करें, भले ही यह कुछ सुखद नहीं है जैसा कि वे वहाँ पर कहते हैं: समुद्र में अधिक मछली हैं मुस्कुराओ और कुछ कहना: "वैसे भी धन्यवाद! मुझे आशा है कि आप जिस व्यक्ति के साथ जा रहे हैं उसके साथ मज़े करना है"।
  • अगर आप किसी और के साथ नहीं जाना चाहते हैं, तो पार्टनर के बिना जाने पर विचार करें। दोस्तों के एक समूह को इकट्ठा करो जिनके पास भी कोई साथी नहीं है और नृत्य करने के लिए सभी एक साथ जाते हैं। कई बार, जोड़ों को पूरे प्रोम के दौरान भी एक साथ नहीं रहना पड़ता है। आपके पास नृत्य करने और उस व्यक्ति के साथ कुछ समय बिताने का एक बहुत अच्छा मौका है जिसे आप जाना चाहते थे।
  • विधि 2
    एक प्रत्यक्ष प्रश्न के साथ निमंत्रण करें

    इमेज एपोन टू फॉर प्रोम स्टेप 4
    1
    निमंत्रण को सीधे बनाएं ध्यान रखें कि किसी को एक विस्तृत और रचनात्मक तरीके से नृत्य करने के लिए आमंत्रित करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप जानते हैं कि आपका संभव साझीदार एक सरल व्यक्ति है, तो आप शायद एक बहुत ही विस्तारित एक के बजाय प्रत्यक्ष, दयालु और ईमानदार निमंत्रण की सराहना करेंगे।
  • इमेज एपोन टू प्रोम प्रोम स्टेप 5
    2
    व्यक्ति के साथ अकेले पल लेने की प्रतीक्षा करें जब आप अकेले होते हैं, तो एक सामान्य बातचीत से शुरू करें और न घबराएं या अलग तरीके से कार्य न करें।
  • इमेज एपोन टू एग्बल टू प्रोम स्टेप 6
    3
    उसे बताओ कि आप क्यों सोचते हैं कि वह अद्भुत है उन्हें मजेदार क्षणों की याद दिलाएं जो उन्होंने एक साथ बिताए हैं। थोड़ा सा प्रस्तुति के बाद, उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ नृत्य करना चाहते हैं।
  • कुछ सरल कहें: "आप और मेरे पास बहुत मज़ा है क्या आप मेरे साथ प्रोम में जाना चाहते हैं? "या" मुझे नहीं पता कि यह प्रोम मज़ेदार है या नहीं, लेकिन मुझे पता है कि मैं आपके साथ मजाक करूँगा। क्या आप मेरे साथ नृत्य करेंगे? "
  • विधि 3
    एक नोट या साइन के साथ निमंत्रण करें

    इमेज एपोन टू प्रमोप स्टेप 7
    1
    अपने संभावित साथी के लिए एक चतुर नोट छोड़ें या हस्ताक्षर करें। आप को यह योजना बनानी चाहिए कि कोई संकेत दें या कोई नोट दें या नहीं, लेकिन आप इसका आनंद ले सकते हैं और प्रोम के बाद आपके साथी की अच्छी मेमोरी होगी।
    • ध्यान रखें कि यदि आप किसी को नोट या संकेत के साथ आमंत्रित करते हैं, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि जब आप निमंत्रण प्राप्त करेंगे तो आप वहां नहीं होंगे आपको उन तरीकों से पूछे जाने पर आपको अपना जवाब जानने के लिए इंतजार करना होगा, इसलिए होल्ड पर बने रहने के लिए तैयार रहें।
  • इमेज एपोन टू प्रॉम्प्ट स्टेप 8
    2
    एक मानक चिह्न या एक विशाल नोट का उपयोग करें एक संकेत कह बनाओ: और इन शब्दों के तहत: "(व्यक्ति आप आमंत्रित करना चाहते का नाम) मेरे साथ प्रोम में जाने के लिए चाहते हैं", तीन बक्से का कहना है कि ऐसा करने "हां", "नहीं" और "शायद" प्रत्येक बॉक्स के बगल में उस बॉक्स को चेक करने के लिए कहें जो उसके जवाब का प्रतिनिधित्व करता है
  • इस विकल्प को अधिक विस्तृत बनाने के लिए, कागज के एक टुकड़े पर पिछले हस्ताक्षर का एक छोटा संस्करण बनाएं और इसे एक लिफाफे में रखें। लिफाफे पर, लिखें: "to: (व्यक्ति का नाम) से: (आपका नाम) "। किसी मित्र को इसे देने के लिए कहें और तब तक इंतजार करें जब तक कि व्यक्ति इसे खोल न करे और एक बॉक्स को चेक करे। फिर मुझे "दूत" के साथ आपको इसे वापस भेजने के लिए प्रतीक्षा करें।
    इमेज एपोन टू प्रोम स्टेप 8 बुललेट 1
  • इमेज एपोन टू एन्फोन टू प्रोम स्टेप 9
    3
    शब्द शब्द लिखें वर्ड गेम्स, हालांकि वे पनीर हैं, आमतौर पर प्रोम के लिए किसी को आमंत्रित करने का एक अच्छा तरीका है वैसे भी, नृत्य से संबंधित सभी चीजों को थोड़ा गड़बड़ है, है ना? तो तैयार हो जाओ और शब्द गेम का आनंद उठाएं
  • व्यवहार के साथ वर्ड गेम्स: कैंडी के किसी प्रकार के साथ एक रास्ता बनाते हैं और अंत में एक संकेत डालते हैं जिसमें मजाकिया शब्द का खेल होता है। उदाहरण: Hershey `चॉकलेट KISSES® का एक निशान अपने भावी साथी पता चल गया के लिए हो सकता है एक अच्छा विचार छोड़ दो (हो घर या यार्ड में कहीं न कहीं यह करने के लिए ताकि आप किसी को भी लेने नहीं है और कोमा कि इसका मतलब यह नहीं अधिकांश लोग उन चीज़ों को खाते हैं जो उन्हें फर्श पर झूठ पाते हैं, लेकिन ऐसा हो सकता है)। जिस तरह से कुछ कहते हैं, उस सड़क के अंत में एक चिह्न रखें: "अब जब मैंने उस जमीन को चूमा है जहां आप चल रहे हैं, क्या आप मेरे साथ प्रोम में जाएंगे?"।
  • भोजन के साथ शब्द का खेल: फल केवल मिठाई के लिए अच्छा नहीं है उदाहरण: प्लेस व्यक्ति के दरवाजे पर एक तरबूज और उसे (या तो एक स्थायी मार्कर के साथ या एक संकेत मार) लिखने: "मैं इस तरबूज भ्रम की स्थिति पैदा होगा नहीं करना चाहती, मैं सिर्फ आपका ध्यान प्राप्त करना चाहता था, पूछने के लिए: यदि आप करने के लिए मुझे साथ देने के लिए करना चाहते हैं प्रोम नृत्य? "उदाहरण 2: यदि आप अधिक सब्जियां पसंद करते हैं, तो 13 बड़े मटर (मिठाई के मटर या बिस्लोटस सर्वश्रेष्ठ हैं) खरीदें। प्रत्येक मटर पर निम्नलिखित वाक्य के एक शब्द लिखने के लिए एक स्थायी मार्कर का प्रयोग करें: "ये मटर आपको डरा नहीं करते, मैं बस आपको पूछना चाहता हूं: क्या आप मेरे साथ नृत्य करने के लिए जाते हैं?"
  • अपराध के दृश्य शब्द का खेल: यदि आप दोनों वास्तव में अपराध की जांच के बारे में टीवी दिखाते हैं, तो इस शब्द का खेल आज़माएं व्यक्ति के घर के सामने लेटें किसी दोस्त से चाक के साथ अपने शरीर की रूपरेखा तैयार करने के लिए कहें उस रूपरेखा में, (चाक के साथ) लिखें: "मैं मर रहा था क्योंकि आप मेरे साथ प्रोम जा रहे थे" या "आपके लिए मेरा आकर्षण लाल है क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?"। और फिर अपना नाम नीचे की चाक रूपरेखा के नीचे रखें इस पद्धति का उपयोग करने से पहले, अपने माता-पिता को अनुमति के लिए पूछें, क्योंकि अन्यथा, भले ही वह व्यक्ति कहता है "हां", एक बन सकता है "नहीं" क्योंकि उनके माता-पिता अपनी संपत्ति को चाक के साथ छिटकना पसंद नहीं करते हैं।
  • इमेज एपोन टू प्रोम स्टेप 10
    4
    एक शर्ट पहनें एक सफेद सूती टी शर्ट खरीदें और इसे शीर्ष पर एक स्थायी "स्नातक बॉल" मार्कर के साथ लिखें। शर्ट पर किसी स्थायी मार्कर के साथ अपना नाम लिखें। फिर, धोने योग्य मार्कर के साथ एक और 10 नाम (अपने एक ही सेक्स) लिखें शर्ट पैक करें (या उसे एक विशाल टेडी भालू के साथ संलग्न करें!) और उस व्यक्ति के दरवाजे पर छोड़ दें। उसे एक नोट के साथ छोड़ दो, जो कहते हैं कि शर्ट को यह पता लगाने के लिए कि कौन उसे नृत्य में आमंत्रित करता है उसे बताना सुनिश्चित करें कि शर्ट को अन्य कपड़ों के साथ धोने न दें, क्योंकि बिंदु है कि धोने योग्य मार्करों के साथ लिखे गए नाम मिटा दिए जाएंगे, लेकिन स्याही अन्य कपड़ों को गंभीरता से दाग सकती है।
  • यदि आपका जवाब जानने के लिए, आप एक स्थायी मार्कर के साथ शर्ट की पीठ पर अपना फ़ोन नंबर लिख सकते हैं और उसे बताना आप कॉल करने के लिए या आप ध्यान दें कि आप अगले दिन यदि आपका जवाब है हां स्कूल में शर्ट का उपयोग करना चाहिए में जोड़ सकते हैं कर सकते हैं।
  • इमेज एपोन टू एएम प्रोन प्रोम स्टेप 11
    5
    गुब्बारे का उपयोग करें हर कोई गुब्बारे पसंद करता है - वे उज्ज्वल, हंसमुख हैं और उन पर लिखना आसान है। सात गुब्बारे खरीदें और "बी ए एल एल ई?" लिखिए, प्रत्येक गुब्बारा पर एक पत्र या संकेत। यदि आपके पास उस व्यक्ति के साथ एक वर्ग है, तो कक्षा में जल्दी आकर शिक्षक से पूछें कि क्या आप अपने संभावित साथी की सीट पर गुब्बारे को छोड़ सकते हैं। जब आप गुब्बारे में प्रवेश करते हैं और उन्हें देख लें, तो उसे दूर से नमस्कार करें या आप एक गुलाब के साथ कहां चले जाते हैं और ऐसा कुछ कहें: "ठीक है, आप क्या सोचते हैं?"
  • वैकल्पिक रूप से, यदि आपके पास कक्षाएं नहीं हैं, तो एक और गुब्बारा खरीदें और "से: (आपका नाम)" लिखें। आप यह भी कर सकते हैं यदि आपके पास व्यक्ति के साथ वर्ग है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि उन्हें पता है कि कौन उन्हें आमंत्रित कर रहा है।
  • विधि 4
    एक घटना के दौरान निमंत्रण करें

    इमेज एपोन टू प्रोम स्टेप 12
    1



    किसी सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान व्यक्ति को आमंत्रित करें। एक बड़ी घटना में किए गए निमंत्रण हमेशा आपके साथी की मेमोरी में रहेगा और अगर आप इसे सही करेंगे, तो यह मुफ़्त होगा। एक स्कूल नाटक के बीच में एक फुटबॉल के खेल के दौरान, एक स्कूल या अन्य घटना है, जिसमें कई लोग हैं जो दोनों जानते मौजूद हैं में प्रतियोगिता खेल: ऐसा करने के लिए संभावित स्थानों के बारे में सोचो।
    • ध्यान रखें कि दर्शकों के सामने निमंत्रण करने का नुकसान यह है कि यदि आप मना करते हैं, तो सभी को पता होगा अगर आपको लगता है कि आपका संभावित भागीदार हां कहता है या यदि आप दूसरों की परवाह नहीं करते हैं, तो आपको निश्चित रूप से दर्शकों को शामिल करना चाहिए, जो आपको अधिक शक्ति देगा!
  • इमेज एपोन टू एग्बल टू प्रोम स्टेप 13
    2
    स्पोर्टी रहो कई तरीके हैं जिसमें आप अपने निमंत्रण के लिए खेल से संबंधित हैं यदि दोनों एक ही खेल का अभ्यास करते हैं, तो आप ऐसा कुछ करना चाह सकते हैं जिसमें उस विशिष्ट खेल शामिल हो। अगर आप एक स्कूल स्पोर्टिंग इवेंट में कुछ करने के बारे में सोच रहे हैं, जहां प्रस्तुतकर्ता सवाल पूछ रहा है, तो आपको यह निश्चित होना चाहिए कि वह व्यक्ति खेल में भाग लेंगे।
  • यदि आप जानते हैं कि आप एक गेम में भाग लेंगे जहां आप खेलेंगे, तो आपको मदद करने के लिए अपने टीम के सदस्यों से पूछें। खेल शुरू होने से पहले या हफ्टाई में, शंकु लेने और शंकु बनाने के लिए अपने टीम के सदस्यों से पूछें? शंकु के साथ (आप उन्हें फील्ड पर झूठ बोलने और "नृत्य" के रूप में झूठ बोलने के लिए कह सकते हैं? निकायों, हालांकि यह बहुत समन्वय की आवश्यकता होगी) उद्घोषक से कहने के लिए कहें: "(व्यक्ति का नाम), (आपका नाम) को यह जानना चाहूंगा कि क्या आप उसके साथ नृत्य करने जायेंगे।"
  • इमेज एपोन टू एग्बल टू प्रोम स्टेप 14
    3
    मध्यांतर के दौरान निमंत्रण करें यदि आप किसी स्कूल के खेल में भाग लेते हैं या यदि आप भाग नहीं लेते हैं, लेकिन आपके पास ऐसे दोस्त हैं जो भाग लेंगे, तो मध्यांतर के दौरान मंच पर जाने की अनुमति पूछें। फिर, सुनिश्चित करें कि व्यक्ति ऑडियंस में है सवाल जोर से बाहर (शायद नाटकीय रूप से, आप सभी के बाद मंच पर) या एक संकेत के साथ पूछो एक अतिरिक्त कदम के रूप में, प्रकाश टीम को दर्शकों में व्यक्ति को देखने के लिए और प्रोजेक्टर के साथ इसे रोशन करने के लिए कहें।
  • इमेज एपोन टू प्रोम प्रोम स्टेप 15
    4
    एक स्कूल स्पोर्ट्स प्रतियोगिता में आमंत्रण बनाएं आप मैदान के केंद्र या गुलाब या गुब्बारे के गुलदस्ता के साथ कक्षा में भी जा सकते हैं और प्रस्तुतकर्ता से यह कहने के लिए कह सकते हैं: (व्यक्ति का नाम), (आपका नाम) को यह जानना चाहूंगा कि क्या आप उसके साथ नृत्य करने जायेंगे? , जबकि प्रोजेक्टर आप रोशन कर रहा है फिर, यदि आप एक अतिरिक्त लाभ चाहते हैं, तो उस व्यक्ति को भेद करने का प्रयास करें, जो इसे प्रोजेक्टर के साथ रोशन कर रहा है।
  • इमेज एपोन टू एग्बल टू प्रोम स्टेप 16
    5
    दोपहर के भोजन के दौरान आमंत्रण बनाएं यद्यपि दोपहर का भोजन एक बड़ी घटना की तरह नहीं लगता है, आपके सभी मित्रों और सहकर्मियों को वहां मौजूद होगा। यदि आप निमंत्रण को एक महान शो बनना चाहते हैं, तो दोपहर के भोजन पर करो। आप कई तरीकों से निमंत्रण कर सकते हैं (उदाहरण के लिए ऊपर उल्लेखित गुब्बारे विधि के साथ) लेकिन दर्शकों ने इसे और भी रोमांचक बना दिया।
  • विधि 5
    एक खजाना शिकार खेल का उपयोग करें

    इमेज एपोन टू फॉर प्रोम स्टेप 17
    1
    खजाना ढूंढने के लिए अपने संभावित साथी को भेजें। किसी को प्रोम में आमंत्रित करने के सभी तरीकों में, खजाना की खोज का विकल्प हो सकता है जो अधिक समय लेता है, लेकिन यह भी करने का एक बहुत ही निविदा है (और यह आपके और आपके संभावित भागीदार के लिए मजेदार है)।
  • इमेज शीर्षक से एप एयोन टू प्रोम स्टेप 18
    2
    एक दर्जन गुलाब खरीदें कांटे बिना गुलाब इस पद्धति के लिए सबसे अच्छा है क्योंकि व्यक्ति गुलाब का संग्रह करेगा और उन्हें अपने हाथों से पकड़ेगा।
  • आपको गुलाब का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है - आप वास्तव में किसी वस्तु को चुन सकते हैं, जब तक आप एक दर्जन खरीदते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक दर्जन फुटबाल गेंदें, एक दर्जन लिपटे कपकेक, एक दर्जन स्केटबोर्ड आदि का इस्तेमाल कर सकते हैं - विचार प्राप्त करें।
  • इमेज शीर्षक से पूछो एनी टू प्रोम चरण 1 9
    3
    पेपर के टुकड़ों पर 11 सुराग लिखें। गुलाब के 11 (या किसी वस्तु का उपयोग करने का निर्णय लिया है) के लिए एक सुराग संलग्न करें। सुराग बहुत मुश्किल नहीं बना क्योंकि व्यक्ति आपको कभी नहीं ढूंढ सकता है इसे आसान बनाने के लिए, गुलाब को कम दूरी पर रखें (यह स्कूल के आस-पास हो सकता है) ताकि व्यक्ति आसानी से उन्हें ढूंढ सकें।
  • इमेज एपोन टू प्रोम स्टेप 20
    4
    आपके चुने हुए स्थानों में से प्रत्येक में गुलाब रखें अपने आप को अंतिम स्थान पर रखें और आखिरी गुलाब (या अन्य ऑब्जेक्ट) पकड़ लें यदि संभव हो तो, अपने मित्र को अपने संभावित साथी के साथ खजाने की खोज में शामिल करने के लिए कहें - जिस तरह से आपका मित्र आपको एक पाठ संदेश भेज सकता है, जब आप निकट आ रहे हैं तो आपको एक घंटे के लिए एक ही स्थान पर बैठना नहीं पड़ता है।
  • यदि आप चाहते हैं, गुलाब के साथ, आप एक संकेत भी रख सकते हैं जो "डांस" कहता है? वास्तव में यह स्पष्ट करने के लिए कि यह पूरे ट्रेजर हंट गेम क्या है
  • विधि 6
    अन्य रचनात्मक तरीकों का उपयोग करें

    इमेज एपोन टू प्रोम स्टेप 21
    1
    एक गीत लिखें कौन प्यार नहीं करता serenaded जा रहा है? यदि संगीत आपकी बात है, तो एक गिटार (या बानो, मँडोलिन, आदि) लें और एक छोटा गीत बनाएं जो आपके संभावित साझेदार के नाम को बड़ा सवाल के साथ जोड़ता है ताकि उसे नृत्य में आमंत्रित किया जा सके।
    • बैंड के साथ करो यदि आप एक बैंड में हैं, तो इससे भी बेहतर क्योंकि आप गीत को एक साथ लिख सकते हैं। एक अन्य विकल्प अपने बैंडमैट्स को उपरोक्त घर में ले जाना है हर किसी को एक पेड़ के पीछे छिपाने के लिए कहें घंटी की अंगूठी और सुनिश्चित करें कि वह वह है जो दरवाजे पर है। यदि आप कोई यंत्र चलाते हैं, तो गीत गाकर और गाना शुरू करें। बैंड के सदस्यों को अपने छिपने वाले स्थानों से बाहर आने के लिए कहें ताकि वे एक-एक करके एक साथ हो जाएं ताकि अंत में पूरे बैंड उनके दरवाजे के सामने हो।
  • इमेज एपोन टू एएम प्रमोच स्टेप 22
    2
    अपने जानवर मित्रों की सहायता का उपयोग करें जानवर निविदा हैं और सभी स्थितियों को और अधिक प्रभावशाली बनाते हैं। यदि आपके पास एक पालतू है जो आपको ऐसा करने की अनुमति देता है, तो "डांस" शब्द के साथ गले के चारों ओर एक संकेत संलग्न करें। आप अपना पालतू जानवर के घर ले जा सकते हैं और अपने पालतू जानवरों के साथ गुलाब या चॉकलेट के गुलदस्ता आदि के साथ दरवाजे पर खड़े हो सकते हैं। इससे आपको बहुत अधिक कोमलता का कारण होगा, आपको हाँ कहना होगा
  • एक और विकल्प यह है कि साइन इन के साथ अपने पालतू जानवर की एक तस्वीर ले लीजिए और उसे ईमेल, पाठ संदेश या फेसबुक द्वारा भेजें। यदि इस व्यक्ति को जानवरों के लिए सुपर एलर्जी है तो इस विधि का उपयोग करना बेहतर होगा।
  • इमेज एपोन फॉर प्रोमोन टू प्रोम स्टेप 23
    3
    पिज्जा का उपयोग करें पेपरोनी के साथ पिज्जा को कवर करें शब्द "नृत्य" बनाने के लिए पेपरोनी स्लाइस को ले जाएं? यदि आपके पास पर्याप्त स्लाइस नहीं है, तो एक पैकेज खरीदें और आपको जितनी आवश्यकता है उतनी जोड़ें। यह सत्यापित करें कि व्यक्ति घर पर है, या तो अपने घर फोन को फोन करके या एक मित्र से पूछकर कि आप क्या कर रहे हैं यह पूछने के लिए आपको एक पाठ संदेश भेजने के लिए। अपने घर जाओ, बेल की अंगूठी और दिखाओ कि आप पिज्जा देने में काम करते हैं जब व्यक्ति कहता है कि वे कुछ भी नहीं पूछते हैं, तो कुछ कहें, "ओह, मुझे जांचने दो ..." और पिज्जा खोलें और संदेश दिखाएं।
  • इमेज एपोन टू एग्बल टू प्रोम स्टेफ 24
    4
    एक स्नातक पहेली बनाओ कार्डबोर्ड का एक टुकड़ा खरीदें (रंगीन कार्डबोर्ड एक अच्छा स्पर्श है) कार्ड पर लिखें: "प्रिय (व्यक्ति का नाम), क्या आप मेरे साथ प्रोम में जाएंगे? से: (आपका नाम) "। पहेली टुकड़ों में कार्डबोर्ड कट करें एक बॉक्स में टुकड़े रखें और उन्हें उन्हें दे दो।
  • युक्तियाँ

    • चीजों को स्थगित न करें आमतौर पर, शुरुआती पक्षी को एक जोड़े मिलती है!
    • अगर आपको तत्काल प्रतिक्रिया नहीं मिली है, तो आप प्रतीक्षा सूची में हो सकते हैं। ऐसा होने की संभावना है कि कोई व्यक्ति आपको आमंत्रित करने के लिए विशेष रूप से किसी के लिए इंतजार कर रहा है और आप योजना बी हैं। यदि आपको संदेह है कि यह मामला है, तो उन्हें बताएं कि आपको कुछ दिनों में जवाब पता है या आपको यह मानना ​​होगा कि जवाब है "नहीं"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com