ekterya.com

उच्च विद्यालय से बाहर की एक बड़ी लड़की को आमंत्रित करने का तरीका

एक लड़की को आमंत्रित करने से बहुत तनावपूर्ण काम हो सकता है, खासकर यदि वह आपके से बड़े हो। आम तौर पर, लड़कियां लड़कों की तुलना में अधिक परिपक्व होती हैं, इसलिए परिपक्व होने के स्तर में अंतर जब एक बड़ी लड़की को आमंत्रित करते हैं तो यह बहुत ही ध्यान देने योग्य हो सकता है। यह अंतर आपके लिए एक नुकसान हो सकता है, लेकिन सभी खो नहीं है इस अंतर को स्वीकार करने से आपको किसी भी बाधा को दूर करने में मदद मिलेगी जो आपको उत्पन्न हो सकती है और आप इसे आमंत्रित कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
उसके बारे में जानें

एक उच्चतम लड़की को हाई स्कूल चरण 1 में पूछें
1
अपने आप को परिचय आपकी आयु की तुलना किसी भी बात के मुकाबले नहीं की जाती है, ज्यादातर लड़कियां उस किसी व्यक्ति से निमंत्रण के लिए अच्छी प्रतिक्रिया नहीं देती हैं जिसे वे नहीं जानते हैं। उसे आपको पता चलने का मौका देते हुए उसे आसानी से आमंत्रित करना होगा
  • यह निकट और अभिवादन के रूप में सरल है ज्यादातर लड़कियां भरोसा करने के लिए अच्छी प्रतिक्रियाएं देती हैं हालांकि यह घबरा जाना पूरी तरह से स्वाभाविक है, शांत और आत्मविश्वास के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें सब के बाद, आप बस उसे बधाई कर रहे हैं
  • यदि उनके पास एक पारस्परिक मित्र है, तो उनसे आपको यह पेश करने के लिए कहें यह असुविधा कारक को कम कर सकता है
  • उच्च विद्यालय चरण 2 में एक बड़ी लड़की पूछें शीर्षक वाला चित्र
    2
    वार्तालाप प्रारंभ करें आप शायद इस लड़की को आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं क्योंकि उसके बारे में आपको कुछ पसंद है बातचीत का एक विषय के रूप में इसका प्रयोग करें उदाहरण के लिए, अपने पारस्परिक मित्र, सॉकर गेम के बारे में बात करें या आप इसे एक गेम का अभ्यास करने का आनंद लेते हैं।
  • "मैंने शनिवार को फुटबॉल गेम में आपको देखा था। क्या आप उस बिल्ली को खेल के मध्य में मैदान के किनारे चल रहे थे? "
  • "क्या आपने ये नई फिल्म देखी है? मैंने सुना है यह बहुत अजीब है। " अगर आपने इसे नहीं देखा है, तो यह एक शानदार अवसर है कि इसे एक साथ देखने के लिए जाने का सुझाव दें।
  • "मैंने फेसबुक पर आपकी स्वागत पार्टी की तस्वीर देखी। क्या यह सच है कि आप एक लिमोसिन में आए हैं? "
  • "सारा ने मुझे बताया कि आप नाटक क्लब में हैं। मैं भी शामिल होने की सोच रहा था क्या आपको ट्यूटर पसंद है? "
  • उच्च विद्यालय चरण 3 में एक बड़ी लड़की पूछें शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसके साथ समूह गतिविधियों में भाग लेना। यह मुश्किल हो सकता है अगर दोस्तों के आपके सर्कल के साथ उसका कोई लेना-देना नहीं है, जो संभव है कि वह आपके से बहुत पुराना हो। किसी के साथ दोस्त बनना किसी को जानने के लिए और उन्हें आपको बताने के लिए एक सरल पहला कदम है।
  • उसे मित्रों या किसी अन्य समूह के समूह के साथ एक फिल्म देखने के लिए बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें। उदाहरण के लिए: "शनिवार को मैं दोस्तों के एक समूह के साथ झील में जाना होगा यदि आपके पास योजना नहीं है, तो क्या आप आना चाहेंगे? "
  • उससे पूछें कि क्या वह फुटबॉल के खेल में भाग लेने की योजना बना रहा है यदि हां, तो स्वस्थ रूप से यह उल्लेख करें कि आप उसे वहां देखेंगे
  • उच्च विद्यालय में एक पुरानी लड़की से पूछो चित्र शीर्षक 4 छवि चरण 4
    4
    उसे फेसबुक पर या पाठ संदेश के माध्यम से बात करें यह किसी को बेहतर जानने के लिए और जवाब देने के लिए समय और स्थान देने का एक आसान तरीका है। यह विशेष रूप से फायदेमंद है यदि आप आसानी से परेशान हो जाते हैं और सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या कहना है। यह आपकी रुचियों को मापने का भी एक शानदार अवसर है
  • यदि आपके उत्तर कम हैं या यदि आप केवल कई संदेश भेजने के बाद ही उत्तर देते हैं, तो आपको रुचि नहीं हो सकती है यदि यह आपको पूरा जवाब देता है और बातचीत को बढ़ावा देता है, तो यह एक अच्छा संकेत है
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उससे पूछते हैं कि वह नई सुपरमैन फ़िल्म के बारे में क्या सोचती है और उसने कुछ कम और अनिश्चित के साथ जवाब दिया, जैसे "अच्छा" या "मुझे यह पसंद आया", शायद वह कोई दिलचस्पी नहीं है हालांकि, यदि आप अधिक विस्तार से उत्तर देते हैं या आप क्या सोचते हैं, तो आपसे बात करने में अधिक रुचि हो सकती है
  • Video: Ip Man: nace la leyenda, la vida real del maestro de Bruce Lee (1)

    भाग 2
    उसे आमंत्रित करें

    उच्च विद्यालय में एक पुरानी लड़की से पूछें छवि शीर्षक चरण 5
    1
    सुनिश्चित करें कि वह अकेली है यह एक नो-बिनडर की तरह लग सकता है, लेकिन यह सुनिश्चित करना कि यह उपलब्ध है, आपको किसी लड़की को आमंत्रित करने और किसी और को डेटिंग करने की शर्मनाक गलती से गुज़रने से बचाएगा।
    • कोशिश करो, लेकिन प्राकृतिक होने की कोशिश करो आप यह नहीं जानती कि हर कोई यह जान ले कि वह किसी से डेटिंग कर रही है या नहीं।
    • फेसबुक की जांच करें यदि आप अकेले हैं, तो आप अकेले हैं या नहीं, यह जानने के लिए और अधिक कठिन हो सकता है जो आपके स्कूल में नहीं है, लेकिन सोशल नेटवर्क का पता लगाने के लिए अच्छी जगह हैं।



  • हाई स्कूल चरण 6 में एक बड़ी लड़की से पूछें
    2
    आश्वस्त रहें सब के बाद, आप एक बड़ी लड़की को बाहर आमंत्रित कर रहे हैं। उनकी उम्र के बावजूद, लड़कियां आम तौर पर आत्मविश्वास से लड़कों को आकर्षित करती हैं। हालांकि कई बार शर्म की बात सुखद हो सकती है, यह एक बड़ी लड़की को बाहर आमंत्रित करके अपरिपक्वता का प्रभाव दे सकती है।
  • सीधे ऊपर खड़े हो जाओ
  • दृढ़ संकल्प के साथ चलना
  • फर्श पर मत देखो। उसके साथ आँख से संपर्क करें
  • इस गाइड का उपयोग करें ताकि आप अधिक आत्मविश्वास देख सकें।
  • उच्च विद्यालय में एक पुरानी लड़की पूछें शीर्षक चरण 7 में चित्र

    Video: विधि देशवाल का चेतावनी भजन आपकी आँखों में आँसू ला देगा - Dhan Joban Aur Kaya#धन जोबन #Vidhi Deshwal

    3

    Video: Thorium: An energy solution - THORIUM REMIX 2011

    अकेले उसे देखने की कोशिश करो यह स्कूल में करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि लड़कियां समूह में बाहर जाती हैं। यदि वह दोस्तों के एक समूह के साथ है, तो उसे आपके निमंत्रण को अस्वीकार करने के लिए दबाव महसूस हो सकता है क्योंकि वह उससे डर सकती है कि उसके दोस्त क्या कहेंगे। पाठ संदेश भेजने में सक्षम होने के नाते इस मामले में बेहतर हो सकता है।
  • उच्च विद्यालय में एक बड़ी लड़की से पूछें छवि शीर्षक चरण 8
    4
    एक नियुक्ति को ध्यान में रखें लड़कियां आपके साथ बाहर जाने की अधिक संभावना होगी यदि आप यह पूछने के बजाय गतिविधि का सुझाव देते हैं कि क्या वे आपके साथ बाहर जाना चाहते हैं। एक लड़की को "आपके साथ बाहर जाने के लिए" आमंत्रित करना, डेटिंग के प्रस्ताव की तरह अधिक लगता है शायद वह आपके लिए कुछ समय बाद छोड़ने तक इसके लिए तैयार नहीं है।
  • एक मजेदार गतिविधि का सुझाव दें जो आप एक साथ कर सकते हैं। यह फिल्मों, रात के खाने, स्केटिंग रिंक, एक संगीत कार्यक्रम या एथलेटिक गेम के लिए जा सकता है।
  • अपनी रुचियां जानें एक गतिविधि का सुझाव देना जो आपको पता है कि आप मजा लेते हैं, यह अधिक संभावना है कि आप अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप उसे किसी देश के संगीत समारोह में आमंत्रित करते हैं, लेकिन वह देश के संगीत से नफरत करते हैं, तो वह आपको यह बताएंगे कि वह उस कारण के लिए नहीं है और इसलिए नहीं कि वह आपको पसंद नहीं करती है।
  • उच्च विद्यालय चरण 9 में एक बड़ी लड़की से पूछें

    Video: Racism, School Desegregation Laws and the Civil Rights Movement in the United States

    5
    परिपक्वता के स्तर में अंतर से अवगत रहें। आम तौर पर, लड़कियां लड़कों की तुलना में अधिक परिपक्व होती हैं, जो पुराने बच्चों को डेटिंग के संबंध में छोटे बच्चों को नुकसान में डालती हैं इससे परिपक्वता के स्तर में संभावित रूप से बड़ा अंतर हो सकता है परिपक्वता के स्तर में किसी भी अंतर से अवगत रहें और तदनुसार कार्य करें।
  • परिस्थितियों में उनके व्यवहार की नकल करने की कोशिश करें, जिनके बारे में आप परिचित नहीं हैं। उदाहरण के लिए, जब आप अपने पुराने दोस्तों से बाहर जाते हैं, तो ध्यान का केंद्र बनने की कोशिश मत करो। बैठकर देखें कि भाग लेने से पहले आपके पुराने मित्रों के समूह में इंटरैक्ट होता है।
  • अपनी उम्र के अंतर में ज्यादा ध्यान आकर्षित करने की कोशिश न करें। हो सकता है कि उसके बाद आपके आगमन के समय का आगमन हो या हो सकता है कि उसके पास आगमन का समय न हो, जबकि आपको अपने घर में जल्दी आने चाहिए। बस रात की स्थिति से पहले योजना बनाएं, इसलिए आपको गतिविधियों को कम करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपको जल्दी घर जाना पड़ता है
  • उच्च विद्यालय में एक बड़ी लड़की से पूछो चित्र शीर्षक 10
    6
    अपने आप को रहो ऐसे व्यक्ति की तरह अभिनय करने की कोशिश करना जो आप नहीं हैं लंबे समय तक काम नहीं करेंगे और अंत में, वह ध्यान देंगे। हो सकता है कि वह इस तथ्य से प्यार करती है कि आप युवा हैं और आप उससे कम लोगों के साथ छोड़ सकते हैं
  • एक बड़ी लड़की की डेटिंग का अर्थ है कि आपसे अधिक अनुभव वाले किसी व्यक्ति से डेटिंग करना। ऐसा कुछ करने के लिए दबाव न महसूस करें जो आप के लिए तैयार नहीं हैं। उसके साथ ईमानदार रहें और समझाएं कि आप चीजें आसान लेना चाहते हैं यदि वह सच में तुम्हें प्यार करता है, वह समझ जाएगा।
  • उच्च विद्यालय में एक बड़ी लड़की से पूछें छवि शीर्षक चरण 11
    7
    अस्वीकृति के लिए तैयार करें सिर्फ इसलिए कि एक लड़की को डेट नहीं करना है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपका दोस्त नहीं बनना चाहती है हो सकता है कि उसे एहसास नहीं हुआ कि वह आपको अभी तक पसंद करता है। यदि आप कहते हैं कि आप चाहते हैं कि वे मित्र बनें, तो आपको बेहतर जानने के लिए समय दें और बाद में अपना मन बदल दें। इस बीच, छोड़ने के लिए आग्रह न करें, क्योंकि इससे इसे और दूर ले जा सकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com