ekterya.com

कैसे प्रोम में एक लड़की को आमंत्रित करने के लिए

आज की दुनिया में, एक लड़की को आमंत्रित करें "नृत्य" यह एक असली पागलपन बन सकता है प्रत्येक बार लड़कों को अधिक से अधिक सृजनात्मक तरीके मिलते हैं, और अधिक रोमांटिक या महंत होते हैं जो एक लड़की को प्रोम में आमंत्रित करते हैं। लेकिन परेशान मत हो, यदि आप आराम करने का प्रबंधन करते हैं, तो एक लड़की को नृत्य के लिए आमंत्रित करना इतना मुश्किल या तनावपूर्ण नहीं होता है यदि आप जानना चाहते हैं कि एक लड़की को जिस तरीके से नृत्य करने के लिए आमंत्रित किया जाए, वह कभी भी नहीं भूल जाएगी, या यदि आपको कुछ सुझाव देने की ज़रूरत है, तो इन चरणों का पालन करें और आप सही जवाब में हाँ प्राप्त करने के लिए होंगे।

चरणों

विधि 1
उसे आमंत्रित करने के लिए तैयार

इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 1
1
सुनिश्चित करें कि उसके पास एक प्रेमी नहीं है यह आप के लिए भी स्पष्ट लग सकता है, लेकिन आपको यह पता करने में हैरान होंगे कि कितने लोग नृत्य करने के लिए लड़कियों को आमंत्रित करने के लिए सही तरीके से योजना बना रहे हैं, यह जानने के बिना कि क्या पहले से ही किसी लड़की को पहले से ही सवाल है तो, सबसे पहले, आपको उसे सीधे पूछने, या अपने दोस्तों के माध्यम से शोध करने का एक बुद्धिमान तरीका मिलना चाहिए। यदि आपको अपने दोस्तों से पूछताछ करने में कोई जवाब नहीं मिलता है, कौन जानता है, शायद उनमें से एक भी आप नृत्य करने के लिए अपने निमंत्रण की योजना में मदद कर सकता है।
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल टू प्रोम स्टेप 2
    2
    आपको पता होना चाहिए कि जब आप किसी लड़की से डेटिंग कर रहे हैं, तो आपको औपचारिक रूप से उसे नृत्य में आमंत्रित करना चाहिए। यदि आप एक साल के लिए अपनी लड़की से डेटिंग कर रहे हैं, तो यह थोड़ा स्पष्ट है कि वे प्रोम को एक साथ मिलेंगे। किसी भी तरह से, अगर आप एक रचनात्मक, रोमांटिक या अजीब तरीके से नृत्य करने के लिए उसे आमंत्रित करने का प्रयास करते हैं, तो आपकी प्रेमिका आपको और भी ज्यादा प्यार करेगी। इससे आप के साथ नृत्य करने के विचार के बारे में उसे और अधिक उत्साहित किया जायेगा, और उनके रिश्ते को ताजगी का स्पर्श जोड़ देगा।
  • छवि शीर्षक से एक लड़की को प्रोम चरण 3
    3
    अपने इरादे में स्पष्ट हो यदि आप एक लड़की को नृत्य करने के लिए आमंत्रित करते हैं और उसी समय अपनी ओर से अपनी भावनाओं को घोषित करने के लिए उसके ध्यान का लाभ उठाते हैं, तो आपको उसे एक बहुत ही रोमांटिक तरीके से आमंत्रित करना चाहिए, जिससे उसे यह देखना पड़ेगा कि उसकी रुचि आपकी एक साधारण दोस्ती से परे है। इसके विपरीत, यदि आप किसी लड़की को मित्र के रूप में आमंत्रित करते हैं, तो इसे एक सरल तरीके से करें कुछ भी रोमांटिक मत करो या लगता है कि आप उसे अपनी प्रेमिका होना चाहते हैं
  • छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़की को प्रोम चरण 4
    4
    लड़की के व्यक्तित्व को ध्यान में रखें नहीं सभी लड़कियों को एक पागल या अजीब तरह से नृत्य करने के लिए आमंत्रित किया जा करना चाहते हैं। अपने निमंत्रण की योजना के पहले, आपको उस लड़की के व्यक्तित्व पर विचार करना चाहिए जिसे आप आमंत्रित करना चाहते हैं वो कैसी है? ¿डरपोक? ¿Reservada? कुछ दोस्तों का? या यह अधिक जावक है? ¿नाटक? हंसमुख? सुनिश्चित करें कि आप अपनी योजना को उस लड़की के प्रकार के अनुसार समायोजित करें जिसे आप आमंत्रित करना चाहते हैं, और दूसरों के बारे में चिंता न करें।
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 5
    5
    आपको पता होना चाहिए कि लड़की को एक साधारण और प्रत्यक्ष तरीके से आमंत्रित करने में कुछ भी गलत नहीं है। उन्हें कई गोद न दें, यदि आप चाहते हैं कि लड़की को आकस्मिक तरीके से आमंत्रित किया जाए, तो बस करो। कुछ भी मत करो जो आपको प्रामाणिक नहीं बोलता है या नर्वस बना देता है। याद रखें कि आप केवल उसे नृत्य करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं, उससे आपसे शादी करने के लिए नहीं कह रहे हैं, और यह दुनिया का अंत नहीं है यदि वह नहीं कहती है
  • यदि आप लड़की को एक आकस्मिक तरीके से आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं, तो एक पल खोजें, जिसमें आप अकेले हैं, उसे आंखों में देखें और उसे बताएं: "मुझे लगता है कि यह तुम्हारे साथ नृत्य करने के लिए बहुत अच्छा होगा और हम बहुत मज़ा आएंगे अगर हम एक साथ नृत्य करने गए। क्या आप मेरे साथ प्रोम पर जाना चाहेंगे?
    इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 5 बुलेट 1
  • अविश्वसनीय रचनात्मक, रोमांटिक या अजीब होने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें अगर सबकुछ ठीक हो जाता है, तो लड़की को पता होगा कि आपकी ईमानदारी की सराहना कैसे करें और शायद कुछ ही समय में उन्हें अकेले आमंत्रित करने की गोपनीयता भी पसंद करें।
    इमेज नाम वाली एक लड़की को प्रोम कदम 5 बुलेट 2
  • विधि 2
    उसे रचनात्मक तरीके से आमंत्रित करें

    इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 6
    1
    स्कूल की घोषणाओं के माध्यम से उसे आमंत्रित करें यद्यपि यह विधि आपको कुछ समस्याओं में ले सकती है, निश्चित रूप से लड़की का ध्यान आकर्षित किया जाएगा, आपके निमंत्रण के जवाब में हाँ मिलने की संभावना बढ़ जाएगी। घोषणा करें कि घोषणाओं के अंत में और लाउडस्पीकर के माध्यम से, स्कूल की घोषणाओं के प्रभारी व्यक्ति कौन है और उसके लिए यूएस $ 20 की पेशकश करें, लड़की को अपने साथ नृत्य करने के लिए कहें ऐसा करने से यह सुनिश्चित होगा कि लड़की (और पूरे स्कूल) आपके निमंत्रण की सुनती है, और निस्संदेह सभी ध्यान से खुश हो जाएगी।
  • Video: Our Miss Brooks: Mash Notes to Harriet / New Girl in Town / Dinner Party / English Dept. / Problem

    इमेज शीर्षक से ए गर्ल टू प्रोम स्टेप 7
    2
    उससे पूछो legos के साथ। अपने पुराने लेगो ब्लॉकों को बाहर निकालें, या अपने छोटे भाई से उधार लें, शब्द को ब्लॉक के साथ हाथ "¿नृत्य?" आप उन्हें स्कूल में दालान में रख सकते हैं, जहां आप सुनिश्चित हैं कि लड़की उन्हें देख लेगी, या आप उसे बाहर ले जा सकते हैं और उसे तुरंत पूछ सकते हैं: "अरे, वहाँ पर क्या है? उसे संदेश पढ़ने के लिए रुको, और उस पर मुस्कान
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 8
    3
    एक पहेली बनाओ लिखना "क्या आप मेरे साथ नृत्य करेंगे?" एक शीट पर, और एक पहेली के कई टुकड़े बनाने के लिए इसे काट दिया। एक छोटे से बैग में टुकड़े रखो और लड़की को अपने लिए पहेली को एक साथ रखने के लिए कहें। एक बार जब आप इसे सशस्त्र कर लेते हैं, तो आप निश्चित रूप से उस समय तक प्रभावित होंगे जब आपने इसे ऐसे मूल निमंत्रण बनाने में निवेश किया था।
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 9
    4
    इसे रंगीन चाक या चाक के साथ लिखें कुछ चाक लें और अपने निमंत्रण को एक बड़ी और खुली जगह लिखें। यह एक पार्क के फुटपाथ पर या आपके घर के प्रवेश द्वार पर या (यदि आपके माता-पिता सहमत हैं, हो सकता है) हो सकता है। यदि आप बड़े अक्षर और एक ड्राइंग बनाने के लिए प्रयास करते हैं, तो आप निश्चित रूप से उसे प्रभावित करेंगे
  • Video: MY LONG LOST BROTHER | Uncharted 4: A Thief's End # 2

    इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 10
    5
    इसे बोर्ड पर लिखें अगर आप अपनी कक्षा के कार्यक्रम को जानते हैं, तो कक्षा शुरू होने से पहले और बोर्ड पर लिखने से पहले आपको अपने कक्षा में जाना चाहिए: "क्या आप मेरे साथ नृत्य करेंगे?" आप बोर्ड पर अपना नाम और उसका भी लिख सकते हैं, यह उसी काम करता है कि क्या वे एक ही कक्षा में हैं या नहीं। बहुत सावधान रहना बहुत ज्यादा लाल न करें!
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 11
    6
    उसे चिपचिपा नोट्स के साथ पूछो पत्र के साथ चिपचिपा नोट पेस्ट करें "बी" आपके लॉकर में जब वह इसे देखता है और इसे ले जाता है, तो उसे पत्र के साथ दूसरा एक पेस्ट करने के लिए इंजेक्ट करें "एक"। जब तक आपने शब्द के सभी अक्षरों को चिपकाने तक इसे जारी रखें "`बी-ए-मैं-एल ई ¿?", तब लड़की को अपनी पहचान बताएं
  • विधि 3
    रोमांटिक तरीके से उसे आमंत्रित करें

    इमेज शीर्षक से ए गर्ल टू प्रोम स्टेप 12
    1



    उसे एक गीत गाएं एक गिटार पकड़ो और एक गीत गाएं जिसमें आप अंत में उसे नृत्य के लिए आमंत्रित करते हैं। अगर आपको गिटार खेलने के बारे में नहीं पता है, तो आप उसे आमंत्रित करने के लिए केवल एक गीत सीखकर लड़की को प्रभावित कर सकते हैं, या जब आप गाते हैं तो आप गिटार बजाने के लिए एक मित्र से पूछ सकते हैं। आप स्कूल के बाद, अपनी कार के पास, पार्किंग स्थल में, उदाहरण के लिए - या यहां तक ​​कि स्कूल में भी, अगर आपको उसके लिए खेद नहीं लग रहा है, तो उसे सरे हुए कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक लड़की को प्रोम चरण 13
    2
    उसे एक कविता में आमंत्रित करें एक कविता लिखें जिसमें आप उसे बताते हैं कि वह आपके लिए कितनी अद्भुत है, कविता को यह कहकर समाप्त करें कि आप उसके साथ प्रोम में जाना पसंद करेंगे। आप उसे कविता दे सकते हैं और अपनी प्रतिक्रिया के लिए इंतजार कर सकते हैं या कविता को अपनी किताबों के बीच या उसके लॉकर के अंदर रख सकते हैं या अपने दोस्तों में से किसी एक को अपने बैग में रख सकते हैं। अपने दिल के नीचे से लिखें और यह सुनिश्चित करने के लिए कि लड़की प्यार में गिर जाएगी।
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 14
    3
    उसे रेडियो के माध्यम से आमंत्रित करें एक रेडियो स्टेशन के माध्यम से नृत्य करने के लिए उसे आमंत्रित करने के लिए Ingéniatelas सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप किस रेडियो स्टेशन को पसंद करते हैं, और अपने दोस्तों से यह पूछें कि वे सही समय पर उस स्टेशन को सुनेंगे। आप एक निश्चित समय पर आमंत्रण बनाने के लिए रेडियो स्टेशन से भी पूछ सकते हैं, ताकि आप कार में उसके साथ हो और रेडियो चालू कर सकें "अनायास" और इसलिए आपका पूरा ध्यान है
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 15
    4
    अपनी कार को सजाने के लिए क्रिस्टल के लिए किसी प्रकार का चाक लें और अपनी कार के गिलास पर दिल और फूल खींचें। उसे वापस ग्लास पर नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें, लेकिन उसे ड्राइव करने के लिए पर्याप्त जगह छोड़ना सुनिश्चित करें जैसे ही वह कहती हैं, आप ग्लास को धोने के लिए स्पंज और कुछ पानी से भी तैयार हो सकते हैं "हां"।
  • छवि शीर्षक से एक लड़की को प्रोम स्टेप 16
    5
    अपने लॉकर को सजाने। अपने दोस्तों में से एक को अपने लॉकर के संयोजन से पूछें और अपने लॉकर के अंदर फूलों का गुलदस्ता रखो। इसमें कुछ मिठाई और चॉकलेट शामिल हैं (वे विफल कभी नहीं)। अगर आपके लॉकर के अंदर एक दर्पण है, तो आप दर्पण में लिख सकते हैं: "क्या आप मेरे साथ नृत्य करेंगे?"। अगर कोई मिरर नहीं है, तो आप अपने लॉकर के अंदर चिपके हुए एक बहुत खूबसूरत नोट छोड़ सकते हैं।
  • छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़की को प्रोम कदम 17

    Video: उल्लासपूर्वक हार्ड एक हेलीकाप्टर मँडरा रहा है - होशियार हर दिन 145

    6
    इसे कैंडी में लिखें कुछ दिल के आकार का कैंडी या चॉकलेट खोजें और उन में लिखें "¿नृत्य?" अपने रहने वाले कमरे के रास्ते में उन्हें फर्श पर रखें, या उन्हें अपने लॉकर में छड़ी दें। कैंडी या चॉकलेट को एक जगह पर रखें जहां वह वास्तव में उन्हें देखने को मिलती है, और सबसे पहले, पता करें कि उसे मिठाई पसंद है या नहीं।
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल टू प्रोम स्टेप 18
    7
    उसे फूल भेजें अपने दोस्तों से आप 6 फूलों, एक एक करके, कह रहे हैं कि वे हैं "आपका गुप्त प्रशंसक"। प्रत्येक फूल के शब्द का एक अक्षर होगा "नृत्य? `उसके लिए बंधी हुई अंतिम फूल में, आप अपनी पहचान प्रकट कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से एक लड़की को प्रोम चरण 1 9
    8
    इसे मिठाई में लिखें उसे दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करें, और सुनिश्चित करें कि शेफ लिख सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए समय से पहले रेस्तरां में कॉल करें "क्या आप मेरे साथ नृत्य करेंगे?" या "¿नृत्य?" एक मिठाई में, जो जाहिर है, आप पूछ पर जोर देते हैं। आप उन्हें मिठाई में एक मोमबत्ती रखने के लिए उससे अधिक रोमांटिक स्पर्श देने के लिए भी कह सकते हैं।
  • विधि 4
    उसे एक अजीब तरह से आमंत्रित करें

    इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 20
    1
    कुत्ते की सहायता से पूछें यदि आपके पास कुत्ते है, तो लड़की को अपने घर में आमंत्रित करें। कहते हैं कि एक चिन्ह तैयार करें "¿नृत्य?" और अपने पालतू जानवर की गर्दन के आसपास लटका। फिर, जब आप लड़की के साथ होते हैं, तो अपने कुत्ते को खेलने के लिए कॉल करें और देखें क्योंकि लड़की को हंसने के लिए जारी किया जाता है जब आप अपने कुत्ते के कॉलर पर नोट पढ़ते हैं। आपको यह बताने के लिए आपका निमंत्रण बहुत अच्छा और मजेदार होगा "नहीं"।
    • आप इसे बहुत आज्ञाकारी बिल्ली के साथ भी कोशिश कर सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल टू प्रोम स्टेप 21
    2
    उसे पिज्जा में आमंत्रित करें पिज्जा खाने और आदेश देने के लिए लड़की को आमंत्रित करें जब पिज्जा आता है, तो बॉक्स के ढक्कन के अंदर तेजी से लिखें: "मुझे पता है कि यह बकवास है, लेकिन ... क्या आप मेरे साथ नृत्य करेंगे?", लड़की को बॉक्स खोलने और हंसने की प्रतीक्षा करें। अधिक सावधानी के लिए, पिज्जा का ऑर्डर करें और बॉक्स में लिखें, और फिर लड़की को अपना टुकड़ा लें।
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल टू प्रोम स्टेप 22
    3
    उसे एक प्रतिक्रिया पत्रक पर आमंत्रित करें अपने शिक्षक से एक उत्तरपत्रक के लिए पूछें और लिखो "¿नृत्य?" मंडलों को ठीक से भरना उसके बाद, लड़की से कहो कि आपने परीक्षा में बहुत अच्छा किया है, उसे अपनी शैक्षणिक सफलता के प्रमाण के रूप में उत्तर पत्र दिखाएं। अगर आप उसे हंसते हैं, तो वह निश्चित रूप से स्वीकार कर लेगी।
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल फॉर प्रोम स्टेप 23
    4
    उसे एक शर्ट में पूछो एक सफेद शर्ट में, नीचे एक प्रश्न लिखें "क्या आप मेरे साथ नृत्य करेंगे?" विकल्पों के साथ "हां" और "नहीं" उत्तर के रूप में गर्दन के चारों ओर नीचे लटका और एक सवाल का जवाब जांचकर अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए उससे पूछें। यकीन है कि आप उन सभी नोटों को ध्यान में रखेंगे जो लड़कों ने उन्हें प्राथमिक विद्यालय में पहुंचा दिया, जो आपको हंसी देगा और आपको एक हां पाने के लिए बहुत मदद करेगा।
  • छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़की को प्रोम कदम 24
    5
    कुछ दोस्तों के साथ एक कोरियोग्राफ़ी समन्वय करें अपनी शर्मिंदगी के आधार पर, लड़की के सामने अपने दोस्तों की मदद से एक प्यारी नृत्य करना, उसे प्रोम के लिए आमंत्रित करने का लगभग अचूक तरीका है आप स्कूल के गलियारों में या फिर कैफेटेरिया में नृत्यकला भी कर सकते हैं, हालांकि इसके साथ आप लगभग निश्चित रूप से एक स्कूल की रिपोर्ट प्राप्त कर सकते हैं। जब नृत्य खत्म हो जाता है, तो अपने दोस्तों के साथ एक पंक्ति बनाएं और शब्द बनाने के लिए अपनी शर्ट दिखाएं "`बी-ए-मैं-एल ई ¿?" आपकी शर्ट प्रश्न चिह्न के साथ एक होना चाहिए।
  • यह बहुत अजीब नृत्य आप महिला है कि आप अपने व्यक्ति के साथ काफी सहज महसूस करते हैं देख कर देगा, और आप एक छोटे से हास्यास्पद मिल परवाह नहीं है तो वह आप के साथ सालाना जलसे के लिए जाने के लिए सहमत हैं।
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल टू प्रोम स्टेप 25
    6
    इसे खाने के साथ कहो यदि आप उसे हंसी बनाना चाहते हैं, तो आप शब्द लिख सकते हैं "¿नृत्य?" विभिन्न प्रकार के भोजन के साथ इसे चीनी काँटा, प्रेटज़ेल स्टिक्स, फ्रांसीसी फ्राइज़, पेपरोनिस, छोटी कुकीज़ या आप खा रहे किसी भी भोजन या कैफेटेरिया में उपलब्ध है के साथ लिखने की कोशिश करें। यकीन है कि आप उसे मुस्कान कर देंगे और उसके लिए हाँ कहने में आसान होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com