ekterya.com

कष्टप्रद माता-पिता से निपटने के लिए

अधिकांश किशोरों के लिए, उनके माता-पिता परेशान हैं वह व्यक्ति जो आपके बचपन के सबसे अच्छे हिस्से के माध्यम से आपको समर्थित और निर्देशित करता है, अचानक क्यों नाराज़ हो जाता है? किशोरों के मनोवैज्ञानिक विकारों के साथ पैतृक व्यवहार की यह धारणा बहुत अधिक है। कष्टप्रद अभिभावकों से निपटने के तरीके या उन्हें कम परेशान करने के तरीके के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

Video: MARIE MOORE AQUARIUS MAY 07,2018 WEEKLY HOROSCOPE

छवि के साथ डील के साथ परेशान माता पिता चरण 1
1
स्थिति के बारे में कारण साधारण चीजें हम आम तौर पर परेशान करने के लिए माता-पिता की प्रतिक्रिया। वे सरल बातें (भावनात्मक विस्फोट है कि न केवल तुम्हें चोट लगी, लेकिन यह भी अपनी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकता) द्वारा बेहद नाराज कर रहे हैं। इसलिए, बल्कि जवाब से, सुनिश्चित करें कि Plantées या जो भी आप चोट नहीं तय क्या कर सकते हैं।
  • छवि के साथ डील के साथ परेशान माता-पिता चरण 2
    2
    मानो वे तुम्हें क्या कहते हैं यदि आपके माता-पिता आपको सलाह देने की कोशिश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप कम से कम उन का पालन करें या बस उन्हें सुनें। वे जो सोचते हैं उससे सहमत होने पर, आप अपने फैसले पर कभी अफसोस नहीं करेंगे। यह महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें सुनें। अपने माता-पिता के फैसले का पालन करने से इंकार करने से आम तौर पर तनावपूर्ण स्थिति पैदा होती है आखिरकार, यह इनकार नहीं करता है कि आपके माता-पिता आपके मुकाबले ज्यादा अनुभवी हैं। युवाओं के मनोवैज्ञानिक उतार-चढ़ाव में जोड़ा अनुभव की कमी आपको कई समस्याएं पहुंचा सकती है। आपको हमेशा याद रखना चाहिए कि जो कुछ भी आपके माता-पिता आपको बताते हैं वह आपकी भलाई और भलाई के लिए है।
  • छवि के साथ डील के साथ परेशान माता-पिता चरण 3



    3
    अपने जीवन में उनके महत्व को समझने की कोशिश करें माता-पिता को सबसे बड़ी आवेग शक्ति हैं और इसलिए, आप कार्य करना चाहते हैं या आप अपने इच्छा के अनुसार व्यवहार करते हैं। अपने भाग के लिए, क्या आप हर बार जब आप उन्हें का पालन करने के लिए कहा जाता है परेशान कर रहा से बचना चाहिए। यह विचार करने के लिए है कि अपने माता-पिता से परेशान कर रहे हैं अच्छा नहीं है। यह आपके जीवन के हर हिस्से के महत्व को महसूस करने के लिए महत्वपूर्ण है या फिर आप अकेले हो सकता है।
  • Video: Star Trek: TNG 30th Anniversary Reunion Full Panel - Front Row - August 4, 2017

    छवि के साथ डील के साथ परेशान माता पिता चरण 4

    Video: Suspense: Mortmain / Quiet Desperation / Smiley

    4
    अपने माता-पिता का सम्मान करें और बदले में उन्हें सम्मान दें। बर्फ को तोड़ने के लिए आपको थोड़ा सम्मान चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपके माता-पिता अजीब व्यवहार करते हैं, अंत में वे वास्तव में आपके बारे में परवाह करते हैं यह उनके लिए है कि आप जब आपके जीवन को नियंत्रित करने के लिए बहुत मुश्किल हो जाते हैं तब बदल सकते हैं। यदि आप उनका सम्मान करना शुरू करते हैं, तो वे आपके बारे में भरोसा करना शुरू कर देंगे इसके विपरीत, सम्मान की कमी केवल आपके अविश्वास को बढ़ाएगी। आपको यह याद रखना चाहिए कि माता-पिता आपके पास सबसे महत्वपूर्ण समर्थन आधार हैं। कभी-कभी ये बेहद परेशान हो सकते हैं, लेकिन हर किसी के साथ इसका सामना करना पड़ता है।
  • Video: Week 5, continued

    युक्तियाँ

    • आपको इस तथ्य से खुश होना चाहिए कि आपके पास माता-पिता हैं, क्योंकि सभी बच्चों के पास नहीं है
    • अपने माता-पिता को सुनो और आप ठीक हो जाएंगे

    चेतावनी

    • सावधान रहो जो आप कहते हैं, क्योंकि मैं तुम्हारे पास वापस आकर चिंता कर सकता हूं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com