ekterya.com

आपके दोस्त को आप किस तरह से डेटिंग करते हैं

आप एक लड़का पसंद करते हैं और शायद आप उसे बताने के लिए एक करीबी दोस्त पर भरोसा करते थे या फिर आप अपनी भावनाओं को रखा करते थे। अचानक, वह व्यक्ति जिसे आप बहुत पसंद करते हैं, वह अपने दोस्त से डेटिंग कर रहा है

चरणों

आपकी कुचक्र चरण 01 में डेटिंग के साथ अपने दोस्तों के एक के साथ डील शीर्षक छवि
1

Video: Happn app ko use kaise kare (Hindi)हैपन एप को यूज कैसे करे

निर्धारित करें कि आपका मित्र उस व्यक्ति से डेटिंग क्यों कर रहा है क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि वह इसे पसंद करता है? या क्या उसने तुम्हें चोट पहुंचाई है?
  • छवि के साथ डील के साथ अपने दोस्तों को डेटिंग आपका क्रश कदम 02
    2
    तय करें कि आप प्रतिक्रिया कैसे दे रहे हैं। निश्चित रूप से आपको ईर्ष्या हो रही है और यह कुछ देर तक दुख देगा आपको अपना सर्वश्रेष्ठ लाभ उठाने की कोशिश करनी चाहिए और इसे इतना दुख नहीं होने दें। जिन लोगों पर आप भरोसा करते हैं, उनकी सहायता के लिए मत पूछना डरो मत।
  • आपकी एक मित्र अपने क्रश चरण 03 से डेटिंग के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    3
    इस बारे में सोचें कि क्या आप दोस्ती रखना चाहते हैं। अगर आप इस व्यक्ति के साथ मित्र बने रहना चाहते हैं, तो आपको अब कार्य करना चाहिए। मित्रता का मूल्यांकन करें क्या आपके दोस्त ने तुम्हें चोट पहुंचाई है? क्या आप जानते हैं कि आपने इस व्यक्ति के प्रति क्या महसूस किया है? ऐसे कई चीजें हैं जिनके बारे में आपको सोचना चाहिए।
  • छवि विस्मना एक लड़की है कि तुम सच में प्यार कदम 06



    4
    ठीक करना शुरू करो एक बाह्य चिकित्सा किसी को भी चोट नहीं पहुंचेगी किसी के साथ अपनी समस्याओं के बारे में बात करें जो आप पूरी तरह विश्वास करते हैं। इसे जाने दो आप जिनके साथ गुस्से में हैं, एक पत्र लिख सकते हैं। एक तकिए पर चिल्लाकर चमत्कार कर सकते हैं अपने आप को प्यार करो रिश्ते नहीं होने पर आप कम मूल्यवान नहीं होते हैं
  • Video: क्या पुरुषों चाहते हैं | कैसे टू अर्थ शायद बंद हो गया

    इस्तैट आपका स्व एस्टीम चरण 04 शीर्षक वाला चित्र
    5

    Video: Indian Father Finds out His Daughter is Dating a Foreigner

    शून्य भरें अपने दोस्त के साथ मतभेद न करें या न करें, आप जिस किसी की देखभाल करेंगे उसे खो देंगे। चाहे आप अपने दोस्त या जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उस दर्द को छोड़ दें कुछ ऐसी चीज़ ढूंढें जो आप पर कब्जा करने के लिए खुश हैं और इस बारे में सोचें नहीं।
  • चित्र शीर्षक वाला एक लड़की चरण 1 के साथ एक बातचीत प्रारंभ करें
    6
    अपने जीवन के साथ जाओ बाहर जाओ और नए लोगों से मिलना शुरू करें दोस्तों के दूसरे चक्र के साथ शुक्रवार की रात बाहर निकलें आपको उन लोगों के बारे में सोचना बंद कर देना चाहिए और उनको क्या याद दिलाता है जल्द ही आप फिर से स्वयं बन सकेंगे।
  • युक्तियाँ

    • इस माध्यम से जाने के लिए अपने असली दोस्तों का पता लगाएं
    • एक स्वयंसेवक बनना अच्छा है इससे आपको इसके बारे में सोचने में मदद मिलेगी और आप परोपकारी कृत्य करते समय अच्छा महसूस करेंगे।
    • यदि आप अपने दोस्त के साथ तोड़ते हैं, तो इसे छोड़ दें। यह आगे और पीछे जाने के लिए स्वस्थ नहीं है स्थिर रहें

    चेतावनी

    • हालांकि इस स्थिति में अवसाद पूरी तरह से सामान्य है, हिंसक या आत्मघाती विचार नहीं हैं। यदि ऐसा होता है तो पेशेवर मदद लें
    • उसे सलाह न दें यदि वे तोड़ देते हैं, तो वह आपको बुरी सलाह देने के लिए दोषी ठहराएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com