ekterya.com

एक प्रदर्शनकारी पड़ोसी के साथ कैसे व्यवहार करें

अगर आपका पड़ोसी आपसे ज्यादा दिखता है, तो यह एक समस्या है, खासकर अगर आपके बच्चे हैं आप समस्या को सीधे पड़ोसी के साथ या अपार्टमेंट के मालिक या प्रबंधक के साथ भी संबोधित कर सकते हैं। आप ज्यादातर मामलों में कानून भी शामिल कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपनी चिंताओं को बताएं

छवि का शीर्षक एक प्रदर्शनीकर्ता पड़ोसी चरण 1 के साथ डील
1
बातचीत में विषय को स्पर्श करें अगर आप अच्छी तरह से व्यक्ति को जानते हैं, तो आप बातचीत में इस विषय को छू सकते हैं। बेशक, यह रणनीति बहुत जल्दी असुविधाजनक हो सकती है, इसलिए इसके लिए तैयार हो जाओ। यदि संभव हो तो हास्य का उपयोग करने का प्रयास करें यदि आप बातचीत में विषय को छूने में सहज नहीं हैं, तो नोट छोड़ने का प्रयास करें।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "मुझे मेरे घर के आसपास किसी अन्य व्यक्ति के रूप में उतना ही आनंद मिलता है, लेकिन मुझे याद है कि कुछ लोगों के विपरीत मुझे अंधा को बंद करना हमेशा याद रहता है ..."।
  • छवि के साथ डील विद एज़बिबशनिस्ट नेबर स्टेप 2
    2
    व्यक्ति को एक नोट छोड़ दें यदि ऐसा लगता है कि प्रदर्शनीवाद दुर्घटना से होता है, तो शायद नोट छोड़ने के लिए सबसे अच्छा होगा। उदाहरण के लिए, यदि व्यक्ति तैयार होकर नग्न चल रहा है और अंधा कर रहे हैं, तो आपको यह नहीं मालूम होगा कि आप दूसरों को देख सकते हैं, और आप वास्तव में उनसे कहने के लिए कुछ कर रहे होंगे
  • आप नोट गुमनाम रूप से देने की कोशिश कर सकते हैं ताकि व्यक्ति को कम शर्मिंदगी महसूस हो। आप लिख सकते हैं "मैं वास्तव में आप को शर्मिंदा नहीं करना चाहता, लेकिन मैं आपको यह जानना चाहूंगा कि लोग सुबह में तैयार होने के दौरान आपको अपने घर में नग्न देख सकते हैं। हो सकता है कि आप भविष्य में अंधा कर रहे हों। "
  • छवि जिसका शीर्षक डील विद ए एक्जीबिशनिस्ट नेइबर स्टेप 3
    3
    आपकी सर्वोत्तम प्रकृति की अपील यदि व्यक्ति को जानबूझकर उजागर किया गया है, तो एक अच्छा नोट छोड़कर काम नहीं कर सकता हालांकि, यदि आप अपने सर्वश्रेष्ठ प्रकृति से अपील करने की कोशिश करते हैं कि उन्हें पता है कि इस क्षेत्र में बच्चे हैं, तो आप संभवतः उन्हें रोक सकते हैं, कम से कम दिन के दौरान। यदि आप अपने पहले नोट के बाद की उपेक्षा करते हैं, तो इसे छोड़ने पर विचार करें जो अधिक समय पर है।
  • आप लिख सकते हैं "हाय, मैं वह व्यक्ति हूँ जिसने तुम्हें उजागर करने के बारे में अंतिम नोट भेजा है I जाहिर है, आप जानबूझकर इसे कर रहे हैं मैं आपको याद दिलाना चाहूंगा कि ऐसे बच्चे हैं जो आपकी नग्नता देख सकते हैं। यदि आप मेरे लिए यह करना बंद नहीं करते हैं, तो बच्चों के लिए ऐसा करने पर रोकें। यदि आप नहीं करते हैं, तो मुझे अन्य लोगों को शामिल करना होगा। "
  • विधि 2
    अधिकारियों को शामिल करें

    छवि के साथ डील विद एज़बिबशनिस्ट नेइबर स्टेप 4
    1
    स्थानीय प्राधिकरण को सूचित करें पुलिस पर जाने से पहले, उस व्यक्ति से शुरू करें, जो संपत्ति पर अधिकार रखता है। उदाहरण के लिए, अपार्टमेंट मैनेजर या होमहोल्डर एसोसिएशन आपकी ओर से हस्तक्षेप करने के लिए तैयार हो सकता है।
    • "मेरे पड़ोसियों में से एक को प्रदर्शनीवाद की समस्या है, ऐसा लगता है कि एसोसिएशन या प्रशासक के साथ समस्या पर चर्चा करें वह हर समय अपनी खिड़की में एक बार में कम से कम दस मिनट के लिए नग्न रहता है, और मेरे बच्चे उसे देख सकते हैं। क्या आप कुछ भी हस्तक्षेप करने के लिए कर सकते हैं? "
  • छवि जिसका शीर्षक डील विद ए एक्जीबिशनिस्ट नेइबोर चरण 5
    2

    Video: Roswell Incident: Department of Defense Interviews - Jesse Marcel / Vern Maltais




    ध्यान रखें कि कानून अलग-अलग हैं संयुक्त राज्य के हर राज्य में सार्वजनिक स्थानों में अप्राकृतिक प्रदर्शन के बारे में कानून हैं। हालांकि, राज्य के अनुसार सार्वजनिक स्थान पर क्या विचार किया जाता है। कुछ राज्यों में, एक सार्वजनिक स्थान का एक दृश्यमान क्षेत्र, जैसे कि एक सड़क, को इस तरह माना जाता है - हालांकि, अन्य स्थानों पर, ऐसा नहीं है। दूसरे शब्दों में, कुछ राज्यों में, किसी व्यक्ति के घर का क्या होता है मालिक का व्यवसाय होता है, जबकि अन्य में, यह कानून के खिलाफ है।
  • यदि आप किसी दूसरे देश में रहते हैं, तो अपने क्षेत्र में कानूनों की जांच करना सुनिश्चित करें।
  • चित्र जिसका शीर्षक डील विद ए एक्जीबिशनिस्ट नेइबर चरण 6
    3
    पुलिस को बुलाओ अगर आप यह सुनिश्चित नहीं हैं कि वह व्यक्ति स्थानीय कानूनों का उल्लंघन कर रहा है, तो पुलिस को एक गैर-आपातकालीन नंबर पर कॉल करने पर विचार करें। वे यह निर्धारित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि क्या आपका पड़ोसी स्थानीय कानूनों का उल्लंघन कर रहा है और फिर वे आपको यह बता सकते हैं कि आपकी स्थिति में सहायता के लिए वे क्या कर सकते हैं।
  • Video: 1600 Pennsylvania Avenue / Colloquy 4: The Joe Miller Joke Book / Report on the We-Uns

    विधि 3
    प्रदर्शनीवाद को अनदेखा करें

    छवि के साथ डील विद एज़बिबशनिस्ट नेइबर चरण 7
    1
    अपने पर्दे बंद करें हालांकि यह युक्ति सक्रिय नहीं है जितनी कि आप इसे पसंद करेंगे, यह आपके एकमात्र विकल्प हो सकता है अगर स्थानीय कानून आपके पक्ष में नहीं हैं। यह संभव है कि आप अपने पर्दे बंद कर लें, जब आप देखेंगे कि आपका पड़ोसी दिखा रहा है और जब आप बाहर हैं एक अतिरिक्त बोनस के रूप में, यदि आपका पड़ोसी उत्साहित हो जाता है जब आप उसे देखते हैं, तो शायद वह कम उत्साहित हो जाएगा अगर कोई उसे नहीं देखता
  • छवि के साथ डील विद एज़बिबशनिस्ट नेइबर चरण 8
    2
    अपना घर दर्ज करें एक अन्य विकल्प यह है कि जब आप बाहर निकलते समय व्यक्ति को प्रदर्शित किया जा रहा हो तो अपने घर में प्रवेश करें। यह कदम विशेष रूप से प्रभावी है यदि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर हैं आप उन्हें क्षेत्र से निकलने के समय घर में क्या होता है यह देखने से रोक सकते हैं।
  • छवि जिसका शीर्षक डील विद ए एक्जीबिशनिस्ट नेइबर चरण 9
    3
    बाड़ लगाने का विचार करें दूसरा विकल्प एक बाड़ का निर्माण करना है ताकि आप अपने पड़ोसी के घर नहीं देख सकें। बेशक, अगर आपके पड़ोसी के पास दो-मंजिला घर है तो यह अधिक मुश्किल है, लेकिन यह एक-मंजिला घर में प्रभावी हो सकता है। इसके अलावा, अपने पिछवाड़े के आसपास एक उच्च बाड़ आपके बच्चों को उनके चारों ओर क्या हो रहा है यह देखने से रोक सकता है।
  • छवि के साथ डील विद एज़बिबशनिस्ट नेइबर स्टेप 10
    4
    अपने बच्चों के साथ बात करें यदि आपके बच्चों को अपने पड़ोसी से संपर्क किया जाता है, तो आपको उनसे बात करनी होगी। समझाएं कि वह व्यक्ति क्या करता है जो कुछ निजी रखा जाना चाहिए और इसे देखने के लिए सबसे अच्छा नहीं है, क्योंकि यह केवल उसे अक्सर इसे करने के लिए प्रोत्साहित करेगा
  • आप उन्हें बता सकते हैं "उस व्यक्ति की समस्या है वह सार्वजनिक रूप से कुछ दिखा रहा है जिसे हम जानते हैं कि उसे निजी रखना चाहिए। हम जो कुछ भी करते हैं उसे हम नहीं बदल सकते, लेकिन हम जिस तरह से प्रतिक्रिया करते हैं उसे हम नियंत्रित कर सकते हैं। सबसे अच्छी प्रतिक्रिया है कि उस व्यक्ति की अनदेखी करना और उसे देखने की कोशिश न करें। "
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com