ekterya.com

आकर्षक और प्राकृतिक कैसे दिखाना है (लड़कियों के लिए)

एक प्राकृतिक रूप होने के बाद सबसे आकर्षक शैलियों में से एक है यदि सही ढंग से किया, तो यह आपको खुश स्पार्कलिंग और चिंताओं से मुक्त देखने के लिए कर देगा। एक प्राकृतिक शैली होने के सभी लाभ के अलावा, यह साबित होता है कई लोग वास्तव में कौन है, प्राकृतिक देखो, इसलिए यदि आप सुंदर दिखना चाहते हैं लड़कियों को पसंद करते हैं, लेकिन एक प्राकृतिक और ताजा शैली को बनाए रखने कि, तो खोज के लिए इस लेख को पढ़ें इसे कैसे प्राप्त करें

चरणों

छवि आकर्षक और प्राकृतिक देखो (शीर्षक) छवि 1 चरण
1
जल्दी सो जाओ. के कई घंटे हैं सपना यह आपको श्रृंगार पर डाल करने के लिए प्रलोभन का विरोध करेगा, क्योंकि आपके पास काले घेरे नहीं होंगे
  • छवि आकर्षक और प्राकृतिक देखो (शीर्षक) छवि 2 चरण

    Video: DIY Makeup Life Hacks! 12 DIY Makeup Tutorial Life Hacks for Girls

    2
    आपकी त्वचा के प्रकार के लिए चेहरे की साफ़ साफ़ करें अवांछित अशुद्धियों को साफ करने और अतिरिक्त तेलों को दूर करने के लिए, जो कि मुंह से बचने में मदद करेगा और मुँहासे.
  • छवि आकर्षक और प्राकृतिक देखो (शीर्षक) चित्र 3 चरण 3

    Video: गोवा में ये नहीं देखा तो क्या देखा Part [ 1 ]

    3
    बहुत पानी पी लो यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड बनाए रखता है और यह भी आपकी मदद करेगा pimples से बचने इसके अलावा, अच्छी तरह से हाइड्रेटेड होने से आपके बालों को ऐसा करने में मदद मिलेगी, इसलिए, आपके बाल कम भंगुर होंगे, अधिक चमक हो जाएगी और स्वस्थ दिखेंगे।
  • छवि आकर्षक और प्राकृतिक देखो (शीर्षक) छवि 4 चरण
    4



    एक संतुलित आहार खाएं एक अच्छा आंकड़ा बनाए रखने के अलावा, एक संतुलित आहार (यानी आधारित विटामिन और खनिज लेकिन लगभग कोई जंक फूड, चीनी और प्रसंस्कृत वसा के साथ खाद्य पदार्थ) की मदद से आप एक त्वचा और बालों को स्वस्थ है (स्वस्थ बालों के लिए, सुनिश्चित करें कि आप आवश्यक प्रोटीन का उपभोग करते हैं)। इन सभी लाभों के अलावा, आप स्वस्थ महसूस करते हैं और अधिक ऊर्जा होगा।
  • छवि आकर्षक और प्राकृतिक देखो (शीर्षक) छवि चरण 5
    5
    आपके श्रृंगार को आपकी प्राकृतिक सुंदरता (कवर न करें) बढ़ाना चाहिए
  • अपनी त्वचा के प्रकार के लिए एक चेहरे का मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें। क्या आप एक छोटे से त्वचा को कवर करने के लिए एक आधार के लिए चुनते हैं की जरूरत नहीं है लगता है, रंग के साथ एक अच्छा मॉइस्चराइजर, जो मदद मिलेगी आप अपनी त्वचा की टोन से मेल खाते हैं और आप और अधिक उज्ज्वल बनाने के साथ पालन करने की कोशिश, भी अपने pores अवरुद्ध नहीं होगा न ही आप अपनी असली त्वचा का रंग छिपाएंगे
  • अपनी आँखें उजागर करने के लिए, एक को लागू करें mascaras विस्तार की हड्डी। लंबे समय तक मस्करा का परिणाम मस्कारा से कम संतृप्त होता है जो झपकी लेता है। अपनी आंखों को बड़ा बनाने के लिए, एक परत पर्याप्त होगी, हालांकि यदि आप नतीजे से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप एक दूसरी परत आवेदन कर सकते हैं, लेकिन केवल पलकों के सिरों पर ही।
  • अगर आपको अब भी लगता है कि आपको अपनी आंखें उजागर करने के लिए अधिक श्रृंगार की आवश्यकता है, तो अपनी आँखों के बाहरी कोने में भूरे रंग के रंगों के रंगों को लागू करने के लिए उन्हें नरम, प्राकृतिक बढ़ाकर स्पर्श करें।
  • पेंसिल और होंठ चमक बहुत सिंथेटिक हैं, लेकिन अगर आप रंग का एक स्पर्श करना चाहते हैं, अपनी उंगली एक छोटे से लिपस्टिक एक प्राकृतिक स्वर के साथ लेट जाओ, तो एक छोटे से होंठ बाम के साथ इसे सुरक्षित हाइड्रेटेड देखने के लिए।
  • अपने गाल को कुछ और रंग देने के लिए, अपने गालियां बना लें (अपने गालों का हिस्सा जो आपको मुस्कुराते हुए बाहर निकलता है) नरम ब्लश के साथ। सही रंग ढूंढने के लिए, अपने गाल को हल्के से चुटकी डालें और देखें कि वे किस रंग पर डालते हैं। गर्मियों में, नरम ब्रोन्ज़िंग को चुनने के लिए अधिक उपयुक्त होगा, सामान्य गुलाबी रंग की बजाय आपके प्राकृतिक तन का रंग चमकना।
  • छवि आकर्षक और प्राकृतिक (लड़कियों) चरण 6 देखें
    6
    जब आप हेयर स्टाइल करते हैं, तो इसे अपने प्राकृतिक बालों के साथ करने का प्रयास करें ध्यान देने योग्य है जब बाल घुंघराले और पंगु है या, यदि आप प्राकृतिक देखने की कोशिश है, तो आप सामान है कि अपने बालों के आकार के अनुसार जाना की जरूरत है।
  • आगे बाल के एक छोटे से भाग को घुमा या ब्रेसिंग की कोशिश करें, अधिक बाल डाल दें ताकि आपके पास एक पतली चोटी हो जो आप अपने बालों के एक तरफ एक क्लिप से संलग्न कर सकते हैं।
  • अपने बालों पतली, नहीं कंघी और न ही cardes है, बस अगर आप अधिक व्यवस्था की जरूरत नीचे एक हेयर ड्रायर सिर के साथ एक प्रकाश कंडीशनर जब आप नहा, सूखे का उपयोग करें और,, बाल जड़ों पर एक स्प्रे लागू बढ़ाने के लिए मात्रा।
  • प्राकृतिक तरंगों को प्राप्त करने के लिए, बालों पर मूस डाल दिया, फिर ड्रायर के विसारक (मध्यम गर्मी) के साथ, नीचे से इसे सूखा एक अन्य विकल्प निम्न है: जब आपके बाल आधा सूख रहे हों, इसे एक रोटी में लपेटो, इसे दो घंटे तक छोड़ दें और जब आप धनुष खोल दें, तो यह लहराया जाएगा।
  • जब आप इसे डालें, तो अत्यधिक रंगों से बचें, इसके बजाय, रंग चुनें जो रंगे नहीं दिखते।
  • छवि आकर्षक और प्राकृतिक देखो (शीर्षक) छवि 7 चरण
    7
    अच्छी हालत में अपने नाखून रखें उन्हें स्वस्थ दिखने के लिए, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बहुत से कैल्शियम और दूध के साथ उचित आहार होना चाहिए हालांकि, आप जो अन्य कदम उठा सकते हैं:
  • एक नाखून मजबूत बनाने की कोशिश करो इन उत्पादों में आमतौर पर तेल होते हैं जो नाखूनों की मरम्मत और उन्हें मजबूत करते हैं। उनका इस्तेमाल करते समय, आप उन्हें काटने, नेल पॉलिश, एसीटोन, झूठी नाखून या दिन-प्रतिदिन के काम के कारण हुए सभी क्षति की मरम्मत करेंगे।
  • उन्हें इच्छित लंबाई में कट कर भविष्य में, केवल आकार रखने के लिए उन्हें हर कुछ दिन छोड़ दें। लघु नाखूनों को क्षतिग्रस्त होने की संभावना कम है। उन्हें काटने के बजाय उन्हें दाखिल करके, वे मजबूत और स्वस्थ हो जाएंगे।
  • उन्हें पेंट करने के लिए, हल्के रंगों का उपयोग करें, जैसे कि गुलाबी या फ्रांसीसी मैनीक्योर के रंग। यदि आप उन्हें पेंट नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें पारदर्शी शीशे का आवरण बनाने के लिए पर्याप्त होगा ताकि उन्हें चमकदार और अच्छी तरह बनाए रखा जा सके। झूठी नाखून न पहनें, क्योंकि वे आपके प्राकृतिक नाखों को नुकसान पहुंचा सकते हैं और वे कभी असली लोगों की तरह नहीं दिखेंगे।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप अपने आत्मविश्वास में वृद्धि करते हैं। विश्वास किसी को और अधिक आकर्षक लगने के लिए पहला कदम है
    • अपने आप को गर्व और सुनिश्चित करें
    • अपने नए और प्राकृतिक संस्करण में उपयोग करने के लिए समय निकालें यह संभव है कि पहले आपको सभी आधार परतों के बिना थोड़ा असुरक्षित महसूस होता है और बाल इतने छंटनी करते हैं। हालांकि, समय के साथ आपको पता चल जाएगा कि आप वास्तव में इस सुधार के संस्करण के साथ बहुत बेहतर दिखते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com