ekterya.com

कैसे एक रॉक स्टार की तरह दिखते हैं



एक रॉक स्टार की शैली पहने हुए गुलाबी कपड़े और अन्य चीजें जो आपकी दादी जीतेगी पहनने का पूरा विपरीत है। एक रॉक स्टार की शैली में सोचने के लिए काले, नीले, सफेद कपड़े, जंजीरों में और आपके व्यक्तित्व में सोचने के लिए है

चरणों

एक रॉकस्टार चरण 1 के लिए देखो

Video: मोबाइल की बैटरी की समस्या का जड़ से समाधान

1
अपने कोठरी में जाओ और काले, सफेद, गुलाबी (या अन्य रंग है कि स्पष्ट रूप से लड़कियों के लिए विशेष रूप से कर रहे हैं), और स्पष्ट वर्गों द्वारा कपड़े छांटते हैं। आप गुलाबी पहनते हैं और स्त्री और अभी भी रॉक देख सकते हैं! कुछ मुख्य सड़कों के स्टोरों की खोज करें, कस्टम वास्ट, पट्टियाँ और जूते। जाहिर है, कन्वर्ज़ जूते हमेशा अच्छे होते हैं, लेकिन न्यू लुक के समान मॉडलों के लगभग समान मूल्य होते हैं याद रखें कि टी-शर्ट, बैग, इत्यादि कुछ बैंड के नाम के साथ आवश्यक हैं एक प्लेड शर्ट भी अच्छा है, जब एक सफेद पोलो शर्ट और जींस के साथ ढीले पहना जाता है, तो आपको ग्रंज स्टार की तरह दिखाई देगा।
  • एक रॉकस्टार चरण 2 के समान देखो
    2
    पैच और बैज खरीदें और उन्हें अपने बैग, बैकपैक्स और कपड़े पर एकांतर से रखें। स्पाइक के साथ बेल्ट में निवेश करना अच्छा है आप उन्हें प्राइमार्क, धुंध, वूडू, पैक्स, क्लेयर के सहायक उपकरण, एटिट्यूड और न्यू लुक के स्टोर में पा सकते हैं। काली, नीली, लाल या सफेद रंग में पतली और चमकदार बेल्ट का उपयोग जींस या तंग पैंट के साथ अच्छा है।
  • एक रॉकस्टार चरण 3 की तरह देखो चित्र
    3
    बालों के लिए एक रंग डालें और रंगों में रंग डालें, उस पर जेल डालें और खुद को अच्छा बाल कटवाने बनाएं। एक अच्छी शैली को कुछ भिन्न और नए रूप में परिभाषित किया गया है, चाहे सूक्ष्म या अतिवादी इसके अलावा एक्सेल और अजीब लगता है लेकिन यकीन है कि हमेशा शैली की अच्छी समझ की कुंजी है। अपने बालों को एमओपी, डरावना या लंबी शैली में पहनना एक अच्छा विचार है यदि आप लंबे बाल पहनना पसंद करते हैं, तो एक स्तरित केश हमेशा अच्छा लगेगा।



  • रॉकस्टार चरण 4 की तरह दिखें चित्र
    4
    श्रृंगार के लिए, आइब्रो पर तीव्र काले रंग अच्छा लगेगा, साथ ही आईलिनर और मस्करा पर उज्ज्वल रंग। फैशन के साथ बने रहें, लेकिन एक नई शैली की कोशिश करने से डरो मत। कभी भी तीव्र आधार का उपयोग न करें क्योंकि यह अच्छा है। यह आपके चेहरे पर कठोर हो सकता है और आपको विदेशी दिख सकता है
  • Video: बचपन में ऐसी दिखती थीं श्रद्धा कपूर, देखें तब से अब तक के चुनिंदा फोटोज

    Video: ये हैं 11 बॉलीवुड सुपरस्टार जिनके हैं शानदार सिक्स पैक एब्स

    एक रॉकस्टार की तरह लग रहे चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    कुछ सामान के साथ अपने कपड़े का मिश्रण। यदि आप एक लड़की हैं, तो तय करें कि आप सामान्य रूप से एक महिला रॉक स्टार या रॉक स्टार की तरह देखना चाहते हैं। जो दोनों के बीच एक शैली चाहते हैं लड़कियों के लिए, एक पतली शीर्ष फटे जींस और ऊँची एड़ी के जूते आयरन फिस्ट के साथ संयोजन या युद्ध के जूते पहने हुए प्रयास करें। बच्चों के लिए, यह आसान है। आराम और शैली का सही संयोजन का उपयोग करें और बैंड के नाम, पतली और लाल जींस, बातचीत के जूते या शर्ट ऐसी खोपड़ी या चाकू के रूप में क्लासिक रॉक माउस के साथ टी-शर्ट, चिकनी फट जींस, जूते डीसी। जो कुछ भी है वह आपको एक घुमाव की तरह दिखाई देगा। नुकीला कंगन किसी भी रॉकर, साथ ही रबर कंगन और कुछ दिलचस्प बेल्ट के लिए महान हैं।
  • युक्तियाँ

    • उच्च और काले जूते भी एक रॉक स्टार की शैली हैं
    • एक रॉक स्टार के रूप में अपने आप को देखने के लिए, एक की तरह पोशाक आप में विश्वास करें और अपने आप को जानें।
    • यह गहरे रंगों का उपयोग करना अच्छा है, लेकिन यदि आप प्रकाश या प्राथमिक रंगों के साथ बेहतर महसूस करते हैं, तो आप उनका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हैं।
    • स्केटबोर्ड को सवारी करने के लिए स्नीकर्स का उपयोग न करें जब तक आप इसे अभ्यास नहीं करते। जब तक आप उन लोगों के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, कोई भी पहेली को पसंद नहीं करता है। यदि आप उनका उपयोग करना चाहते हैं, वैन की एक जोड़ी या अन्य प्रकार के स्केटबोर्डिंग जूते देखें जो बहुत बड़ी नहीं हैं
    • कुछ लोग अपने शरीर के आकार और आकार के कारण चमड़े की पैंट नहीं पहन सकते - हालांकि, चमड़े की जैकेट एक बहुत अच्छा विकल्प हैं।
    • अपने पसंदीदा बैंड से आइटम खोजें।

    चेतावनी

    • अधिकांश भाग के लिए, इन सुझाव महिलाओं रॉकरों के लिए लिखा गया है
    • सुनिश्चित करें कि आप कई शैलियों को एक में संयोजित नहीं करते हैं, बहुत सारे फाड़ा कपड़े पहनते हैं या कुछ पहनते हैं जो आपको संगीत चलाने की अनुमति नहीं देता।
    • आप जिस शैली को पहले चुना है उसे आज़माएं और इसे सार्वजनिक रूप से लें
    • रॉक स्टार की तरह पोशाक मत करो यदि आपको नहीं लगता कि शैली आपके साथ है! एक दोस्त या करीबी रिश्तेदार से पूछें कि वे क्या सोचते हैं, आपको सबसे अच्छा लगेगा या विभिन्न शैलियों का उपयोग करने का प्रयास करें। बहुत जल्द आप एक को परिभाषित करेगा जो आपको परिभाषित करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com