ekterya.com

प्राथमिक स्कूल में केवल ए ग्रेड कैसे प्राप्त करें

क्या आप उन लोगों में से हैं जिनके अच्छे ग्रेड हैं लेकिन बेहतर ग्रेड हो सकते हैं? क्या आप ग्रेड ए और बी प्राप्त करते हैं, लेकिन वास्तव में आप केवल एक ग्रेड प्राप्त करना चाहते हैं? यदि हां, तो प्राथमिक स्कूल में केवल ए ग्रेड प्राप्त करने का तरीका जानने के लिए पढ़ें।

चरणों

Video: किसी भी रिजल्ट को सर्च करे 1 मिनट में

छवि सीधा एक जाओ शीर्षक`s in Elementary School Step 1
1

Video: Math multiplication - गणित, कक्षा -5, क्षेत्र फल एवं गुणा

कम से कम 9 घंटे सो जाओ, जिसका मतलब है कि अगर आप 7 बजे उठते हैं, तो आपको 10 बजे से नींद नहीं आना चाहिए।! इस तरह, आप कक्षा में थक नहीं पाएंगे और आप अपने शिक्षक के कहने पर भी बेहतर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं!
  • इमेज शीर्षक से जर्मन विसर्जन चरण 6 के अनुसार जानें
    2
    अपने शिक्षक को सुनो यदि आपका शिक्षक एक कक्षा को पढ़ रहा है और इस विषय को बहुत समझाता है, तो यह अधिक संभावना है कि इसका अर्थ है कि वह परीक्षा में आने वाला है, इसलिए आपको नोट्स और नोट्स लेना चाहिए।
  • पास का इतिहास वर्ग चरण 7
    3
    अपना होमवर्क करो बस स्कूल से या जितनी जल्दी हो सके घर जाओ! सुनिश्चित करें कि आप अपने उत्तरों की फिर से जांच करते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए जांच लें कि आप कोई गलती नहीं कर पा रहे हैं
  • एक एक्सेंट चरण 6 को बनाएं
    4
    जब आप विचलित हो जाते हैं तब होमवर्क करते न करें। इसका मतलब है कि आप अपना होमवर्क नहीं करेंगे या टेलिविज़न देख रहे निबंध लिखेंगे या आप कहीं न कहीं जहां बहुत शोर हो।
  • पास का इतिहास वर्ग चरण 13

    Video: मोबाइल से रिजल्ट कैसे देखें|How t result kaise Dekhe apne mobile se मैटिक आईएससी के रिजल्ट कैसे देखे

    5
    अपने जवाब फिर से जांचें आपके शिक्षक हर समय आपको यह बताएंगे, लेकिन यह सच है! कई बच्चे परीक्षा के दौरान मूर्खतापूर्ण गलतियां करते हैं और आप एक बिंदु खो सकते हैं
  • एक सफल निगेटीशन चरण 7 का शीर्षक चित्र



    6
    अपने कार्यों को समय पर वितरित करें यदि आपके पास एक सख्त शिक्षक है, तो आपको समय पर अपने होमवर्क में नहीं होने के लिए दंड दिया जा सकता है और जो मौलिक रूप से ए को एक सी बदल सकता है!
  • मेमोरिज़ फ्रांसीसी ईआर की वर्तमान छवि का प्रयोग करते हुए विज़ुअल इमेजरी मेमनिक्स चरण 11 का प्रयोग करें
    7
    व्यवस्थित रहो अपने सभी कार्य और अन्य जानकारी लिखने का एक एजेंडा है ताकि आप मत भूलें!
  • एक सफल निगेटीशन चरण 2 को बनाएं
    8
    बहुत सारी गतिविधियां न करें स्कूल के बाद बहुत सारी गतिविधियां करने की कोशिश न करें या आप बहुत व्यस्त हो जाएंगे और आपको स्कूल की कार्यवाही करने के लिए सोए या समय नहीं मिलेगा।
  • छवि एक शीर्षक प्राप्त करें`s and B`s Step 1
    9

    Video: TGT PGT परीक्षा में सफल होने के लिए कैसे करें तैयारी......

    नाश्ता करो
  • एक सीएनए राज्य परीक्षा चरण 2 लेने के लिए योग्य रहो छवि शीर्षक
    10
    परीक्षा, परीक्षण, आदि के लिए अध्ययन यह आवश्यक है कि आप पहले से अध्ययन करें यदि आपका शिक्षक कहता है कि उनके पास एक परीक्षा है जो आने वाली है, तो इसे गंभीरता से लें और अध्ययन करें!
  • पास का इतिहास वर्ग चरण 12
    11
    हमेशा तैयार होने के नाते कुंजी है आपको नहीं पता कि जब एक शिक्षक आपको एक आश्चर्यजनक परीक्षण या एक रात पहले पढ़ने के बारे में एक व्यायाम पत्र देता है, तो आपको वह सब करने की आवश्यकता है जिसे आप तैयार कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com