ekterya.com

एक आकस्मिक गर्मी की छुट्टी पार्टी (किशोर) को व्यवस्थित कैसे करें

क्या गर्मी की छुट्टियों के लिए कुछ सप्ताह बाकी हैं और आप एक पार्टी का आयोजन करना चाहते हैं? यह एक आसान काम है, सही लगता है? ठीक है, हम आपको सूचित करते हैं कि नहीं

ऐसा लगता है, क्योंकि जब आप हाई स्कूल में होते हैं, तो छोटी सी चीज पार्टी को एक महान या फसिला बना सकती है यदि यह बहुत आकस्मिक है, तो कोई भी इसे याद नहीं करेगा - यदि यह बहुत औपचारिक है, तो आपके मेहमान हास्यास्पद महसूस कर सकते हैं। इस अनुच्छेद में, हम आपको ग्रीष्मकालीन अवकाश पार्टी को व्यवस्थित करने के निर्देश देंगे, जो समय पर याद होगा, हालांकि सभी वेशभूषा के साथ नहीं आते हैं।

चरणों

थ्रू ए कैजुअल स्प्रिंग ब्रेक पार्टी (किशोर) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि कोई भी गर्मियों की पार्टी बनाने के बारे में नहीं है
  • थ्रोन ए कैजुअल स्प्रिंग ब्रेक पार्टी (किशोर) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अनुमति के लिए अपने माता-पिता से पूछें सुनिश्चित करें कि वे पार्टी से सहमत हैं और उन्हें आपको अकेला छोड़ने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास है। (कौन चाहता है कि माता-पिता पार्टी के चारों ओर चलें, मेहमानों की चश्मे की सामग्री को नियंत्रित करें?)
  • थ्रू ए कैजुअल स्प्रिंग ब्रेक पार्टी (किशोर) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    तय करें कि आप पार्टी कब बनाना चाहते हैं। गर्मियों की छुट्टियों से पहले एक अच्छा समय शायद स्कूल का अंतिम दिन है मेहमान लगभग 6:30 बजे आते हैं (इसे इस तरह से व्यवस्थित करें कि वे समूह में पहुंचें) और 1 बजे तक रहें। यह बहुत देर हो चुकी है, लेकिन जब आप अपने दोस्तों के साथ मज़ा आ रहे हैं, समय मक्खियों! हालांकि, इस घटना में कि मेहमान युवा किशोर (13 से 15 वर्ष), पार्टी को 11:30 या आधी रात से पहले खत्म करने की कोशिश करें, अन्यथा माता-पिता खुश नहीं होंगे!
  • थ्रोन ए कैजुअल स्प्रिंग ब्रेक पार्टी (किशोर) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कोई स्थान चुनें आदर्श रूप से, यह घर पर करें दरवाजा खोलो क्योंकि, अगर आपके मेहमानों में जोड़े हैं, तो वे थोड़ी सी गोपनीयता के लिए छोड़ सकते हैं, यदि वे चाहें तो।
  • थ्रू ए कैजुअल स्प्रिंग ब्रेक पार्टी (किशोर) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: The Great Gildersleeve: Apartment Hunting / Leroy Buys a Goat / Marjorie's Wedding Gown

    एक पार्टी के लिए एक सामान्य परियोजना लिखें (सुनिश्चित करें कि जब आप समाप्त हों, तो आपके माता-पिता इसे पढ़ लें)। इस परियोजना में आप पार्टी के लिए जो कुछ करना चाहते हैं और सभी अनुसूचित गेम या ईवेंट की सूची शामिल करनी चाहिए।
  • थ्रू ए कैजुअल स्प्रिंग ब्रेक पार्टी (किशोर) चरण 6 शीर्षक वाली छवि



    6
    आप जिस चीज की ज़रूरत है उसकी एक सूची बनाएं कि आप अपने लिए नहीं ले सकते आपके द्वारा कंप्यूटर पर आवश्यक सभी चीजों को रिकॉर्ड करें या सहेजें
  • थ्रू ए कैज़ुअल स्प्रिंग ब्रेक पार्टी (किशोर) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: Suspense: The Dead Sleep Lightly / Fire Burn and Cauldron Bubble / Fear Paints a Picture

    अतिथि सूची बनाएं क्या आपके माता-पिता ने इसे बाद में पढ़ा है? सभी को "अच्छे लोग" की तरह दिखने के लिए आमंत्रित न करें, क्योंकि यह पार्टी को बर्बाद कर सकता है लोगों को यह महसूस करने की ज़रूरत है कि उन्हें आमंत्रित करने का विशेषाधिकार है, यह सोचने की नहीं कि उन्हें दायित्व या दंड से आमंत्रित किया गया है। अतिथि सूची को अपने निकटतम मित्रों को प्रतिबंधित करें, जिन लोगों के बारे में आप जानना चाहते हैं, और जिनकी राय आपकी सामाजिक स्थिति को बाद में प्रभावित कर सकती है। उन लोगों को आमंत्रित न करें जो आपको पसंद नहीं करते हैं या जो आपके करीबी दोस्तों में से किसी को पसंद नहीं करते हैं लड़कों और लड़कियों को आमंत्रित करें
  • Video: Suspense: An Honest Man / Beware the Quiet Man / Crisis

    छवि का शीर्षक एक आरामदायक स्प्रिंग ब्रेक पार्टी (किशोर) चरण 8
    8
    आमंत्रण भेजने शुरू करें मेल छोटे कार्ड न भेजें और स्कूल में नहीं है लापरवाही से घोषणा की कि आप एक छोटे से पार्टी आयोजित कर रहे हैं। ईमेल द्वारा निमंत्रण भेजें! कोई ई-मेल नहीं है, तो उसके लॉकर और कागज दिशा, मकसद और एक दोस्त आमंत्रित करने वाले क्या आप जानते हैं आप करेंगे पर नोट के करीब मिलता है।
  • थ्रोन ए कैजुअल स्प्रिंग ब्रेक पार्टी (किशोर) चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    पार्टी प्रोजेक्ट के ब्योरे के साथ आपकी मदद करने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त से पूछें निम्नलिखित को शामिल करना सुनिश्चित करें:
  • एक कोने में एक म्यूजिक प्लेयर या लैपटॉप जो कि आईट्यून्स के लिए लड़कों और लड़कियों को अपने आइपॉड से अपने गाने अपलोड करने के लिए स्थापित करें।
  • एक बहुत सटीक कार्यक्रम नहीं है (यानी, "9: 00 और 10:30 अपराह्न के बीच") ताकि लगभग सभी को बड़े कमरे में एक बड़े टीवी पर मतदान के द्वारा चुनी गई फिल्म देखने के लिए लगता है।
  • एक शानदार फिल्म की पहली स्क्रीनिंग के लिए दो टिकटों की एक रेखाचित्र
  • पार्टी के पहले चरणों के दौरान, मुफ्त उपयोग के लिए कमरे में स्थापित करने के लिए आपको गेम कन्सोल देने के लिए किसी परिचित से पूछें
  • जब यह पहले से ही बहुत ही अंधेरा है, तो अपने मित्रों के समूह से पूछें कि आप एक पीछा खेल का प्रस्ताव क्यों लेंगे।
  • थ्रोन ए कैजुअल स्प्रिंग ब्रेक पार्टी (किशोर) चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    मज़े करो! मत भूलो कि आपकी पार्टी सबसे अच्छी गर्मी की पार्टी होगी!
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि मेहमानों को चुनने का कार्यक्रम है ठीक. उदाहरण के लिए: 1 एएम या 1:30 बजे और नहीं "1 से 2 एएम के बीच" इस तरह, हर कोई एक निश्चित समय पर चलेगा और भाग्यशाली लोग जो सोते रहेंगे, वे बिस्तर पर जाने या मज़ा लेने में सक्षम होंगे।
    • अपने माता पिता को संगीत आप सुन के बारे में बहुत सख्त हैं, तो उन्हें पूछना किसी भी संगीत है कि मेहमानों को लाने की अनुमति के लिए। यह एक बहुत ही उबाऊ पार्टी अगर वे क्योंकि स्पष्ट गीत या अनुचित अर्थ के अपने खुद के संगीत डाल करने के लिए अनुमति नहीं है हो सकता है। लड़कों और लड़कियों संगीत सुनने के लिए पल लग रहा था चाहते हैं और अगर आप iTunes या कुछ लोकप्रिय रेडियो के शीर्ष 100 में देखते हैं, आपको लगता है कि लगभग आधे प्रतिबंध देखेंगे एक युवा पादरी।
    • यदि मेहमान अपने आइपॉड या अन्य खिलाड़ियों को लाने के लिए भूल जाते हैं (हालांकि यह संभव नहीं है, यह सावधानी के रूप में करें), सुनिश्चित करें कि आपके पास पार्टी के लिए लोकप्रिय या "शांत" संगीत की एक सूची है।
    • भोजन: इसे सरल और स्वादिष्ट बनाएं: पिज्जा, किलोग्रस पॉपकॉर्न और विविध प्रकार की शीतल पेय आदि।
    • केक खरीद मत करो कम से कम 7 पिज़्ज़ा हों! प्रत्येक स्वाद के लिए मत पूछो - अपने मेहमानों को अपनी वरीयता के पिज्जा की अग्रिम रूप से पूछें (आप इसे निमंत्रण में शामिल कर सकते हैं)। यहां तक ​​कि अगर केवल एक व्यक्ति अनानास के साथ पिज्जा को पसंद करता है, तो निष्पक्ष होने के लिए, अनानास के साथ एक पिज्जा का कम से कम आधे आधे से पूछो।
    • सुनिश्चित करें कि आप कार में कम से कम पांच दोस्त लाएंगे। यह आपको और पहले सहायक को अकेला छोड़ने से रोक देगा।
    • यदि आपके पास एक या दो सबसे अच्छे दोस्त हैं, या यदि एक दंपति ने आपको पार्टी का आयोजन करने में मदद की है, तो उनको शुक्रिया अदा करने के लिए रात भर रहने के लिए आमंत्रित करना सबसे अच्छा होगा (भले ही वह सुबह की बात है)।
    • सुनिश्चित करें कि कुछ मित्र आपके लिए "छुट्टी के पूरे हफ्ते" टोस्ट बनाने के लिए एक समय की योजना बनाते हैं और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं कि वे उत्साह के चिल्लाने के लिए प्रोत्साहित करें।

    चेतावनी

    • मास्टर बेडरूम के दरवाजों को सुरक्षित रूप से लॉक कर दें, अन्यथा आप अपनी मां को जोखिम में रखते हैं, जो कुछ उसके बिस्तर पर चुंबन देख रही है
    • यदि आपके पास छोटे भाई-बहन हैं, तो अपने माता-पिता से अपने दोस्तों में से एक के घर में रात बिताओ। पार्टी बहुत देर तक चली जाएगी। इसके अलावा, अगर आप किसी और की पार्टी में थे, तो क्या आप 8 साल के एक लड़के को यह कहकर चलना चाहेंगे, "हाय, मेरा नाम कार्लोस है! क्या आपने द आइस एज की आखिरी फिल्म देखी है? "
    • सभी ऑडियंस के लिए या 13 से अधिक के लिए फिल्म उपयुक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि यह मूर्खतापूर्ण नहीं है। मेहमानों को फिल्मों को लाने दें, वे स्क्रीनिंग और वोट देखना चाहते हैं। अगर यह यौन सामग्री के कारण 13 वर्ष से अधिक की उम्र के लोगों के लिए है, तो सुनिश्चित करें कि सभी माता-पिता चुने हुए फिल्म से सहमत हों। बहुत बढ़िया विकल्प हैं: आनन्द का एक विशेषज्ञ, सुपरमैन रिटर्न, बैटमैन शुरू होता है, जुरासिक पार्क, मम्मी या कुछ इसी तरह से इतना है कि लड़कों और लड़कियों को समान रूप से मजा आता है। कुछ भी रोमांटिक या कुश्ती चुनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com