ekterya.com

लड़कियों की स्लीपरोवर कैसे व्यवस्थित करें

क्या आप 10 से 12 साल के बीच हैं और महसूस करते हैं कि आप और आपके दोस्तों को एक साथ अधिक समय बिताने की जरूरत है? इसलिए, एक सोने का आयोजन करना एक बहुत अच्छा विचार है! अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, लेकिन आप चाहते हैं कि यह शानदार हो, इस लेख को पढ़ते रहें। यहां आपको खेल, स्नैक्स, फिल्में और कई अन्य युक्तियां मिलेंगी जो आप अपने नींद को सफल बनाने के लिए अभ्यास में डाल सकते हैं। (बस सुनिश्चित करें कि आपके पास पहले से आपके माता-पिता की अनुमति है!)

चरणों

विधि 1
तैयारी

Video: DIY Sleepover पार्टी! गतिविधियों, खाद्य और अधिक!

मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने दोस्तों को आमंत्रित करें याद रखें, आप एक जन्मदिन की पार्टी का आयोजन नहीं कर रहे हैं, इसलिए आपको 10 से अधिक लोगों को आमंत्रित नहीं करना चाहिए। बहुत से लोगों को मनोरंजन करना बहुत मुश्किल है, और आपको सोने के लिए और अधिक भोजन की आवश्यकता होगी और अधिक भोजन बस अपने कुछ करीबी दोस्तों को आमंत्रित करें वे अपने दोस्तों के साथ बहुत मज़ेदार होंगे जो उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं, और जिनके साथ वे अधिक सहज महसूस करते हैं आप एक एकल मित्र को आमंत्रित कर सकते हैं, लेकिन आम तौर पर एक छोटे समूह को आमंत्रित करना बहुत मज़ेदार है। 3 या 6 दोस्तों का एक समूह आदर्श है। यह निर्णय लेने से पहले इन चीजों को ध्यान में रखें कि कौन आमंत्रित करें:
  • जिसे आप बेहतर जानना चाहते हैं उसे आमंत्रित करने का प्रयास करें इसका मतलब यह नहीं है कि यह व्यक्ति एक पूर्ण अजनबी है, लेकिन शायद किसी ऐसे स्कूल से जो प्यार करता है, उदाहरण के लिए, हैरी पॉटर अगर उनके पास एक ही शौक या हित है, तो वे उसी समय स्लीपरोवर में कुछ और करेंगे, जब वे अधिक मित्र बन जाएंगे। हालांकि, दो से ज्यादा लोगों को आमंत्रित नहीं करें कि आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते। आम तौर पर मौन के असुविधाजनक क्षण हो सकते हैं, और यह आपके मित्रों को उपेक्षा कर सकता है।
  • कक्षा के सबसे लोकप्रिय (एस) को आमंत्रित न करें। जब तक आप पहले से ही उनके साथ दोस्त नहीं हो, इन लड़कियों को आमंत्रित करना एक बहुत अच्छा विचार नहीं है। सिर्फ इसलिए कि वे लोकप्रिय हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे अपने समूह का हिस्सा समझते हैं। वे एक साथ क्या कर सकते हैं? और आपके असली दोस्त कैसे महसूस करेंगे?
  • 2
    भोजन प्राप्त करें आपको रात्रिभोज, मिठाई, नाश्ता, स्नैक्स और पेय तैयार करने की आवश्यकता होगी। केवल कुछ ही दिन पहले ही भोजन खरीदने की कोशिश करें, इसलिए आप अपने समय से पहले इसे नहीं खाते हैं! वे आइसक्रीम, भोजन, या नाश्ते (लेकिन तीनों नहीं) को खाने के लिए भी बाहर जा सकते हैं। भोजन चुनने का प्रयास करें कि आप सभी को शायद पसंद करें उदाहरण के लिए, मछली या शाकाहारी बर्गर का चयन न करें। हालांकि, आप नियमित बर्गर का एक विकल्प और शाकाहारी बर्गर के एक और विकल्प हो सकते हैं। इस तरह, आपके पास हमेशा ऐसे विकल्प होंगे, जो हर कोई खाएंगे। बाद में आपको सभी खाद्य पदार्थों के लिए कुछ आसान सुझाव मिलेंगे और आपको ज़रूरत है। आप अन्य विकल्पों के बारे में भी सोच सकते हैं
  • रात्रिभोज: सोते समय में खाने के दौरान सबसे आम खाना पिज्जा होता है, क्योंकि ज्यादातर लोग पिज़्ज़ा पसंद करते हैं यदि आप पिज्जा की सेवा करने का फैसला करते हैं, तो आपको कम से कम दो स्वाद मिलना चाहिए, एक सरल और आपकी पसंद (पेपरोनी पिज्जा हमेशा एक अच्छा विकल्प है)। रात के खाने के लिए अन्य विकल्प चिकन, पास्ता, गर्म कुत्तों और हैम्बर्गर हैं तुम्हें पता होना चाहिए कि आपके मित्र क्या पसंद करते हैं, लेकिन अगर आपको नहीं पता, तो यह बेहतर है कि आप पिज्जा चुनें
    मेजबान एक ट्विन स्लीपरोवर चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
  • मिठाई: मिठाई के लिए आपको मूल होना चाहिए। एक बहुत ही अच्छा विचार है कि स्लीपरोवर में मिठाई तैयार करना है, जैसे आइसक्रीम सूंडे, कप केक या एक केक यदि आप अधिक गतिविधियां करना चाहते हैं तो यह आपको बहुत समय बचाता है।
    मेजबान एक टिब्न एसडोवोवर चरण 2 बुलेट 2 शीर्षक वाला छवि
  • पेय: आपको हमेशा पानी और सोडा होना चाहिए। प्रेत हमेशा एक अच्छा विकल्प होता है, लेकिन अगर आपके मित्र कोका कोला, 7 अप, इत्यादि पसंद करते हैं, तो आप उन सोडा को भी प्राप्त करते हैं। फलों का रस भी कार्य करता है
    मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 2 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
  • नाश्ता: नाश्ते के लिए, अपने खुद के waffles या पैनकेक तैयार करें, या अपने माता-पिता ने इसे आपके लिए तैयार किया है। आप टोस्टियां भी कर सकते हैं आपको हमेशा स्वादिष्ट फल, और संतरे का रस और पीने के लिए दूध होना चाहिए।
  • स्नैक्स: निश्चित रूप से आपको स्नैक्स की आवश्यकता होगी। चिप्स, प्रेट्ज़ेल, कुछ सब्जियां या दही सॉस, पॉपकॉर्न, कैंडी, फलों आदि पर स्टॉक करें हमेशा खाने के लिए कुछ स्वस्थ है
    मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 2 बुलेट 5 शीर्षक वाला चित्र
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोफर चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    तय करें कि आप कहाँ सो रहे हैं यदि आपका कमरा मेहमानों की संख्या के लिए काफी बड़ा है, तो ठीक है। सुनिश्चित करें कि यदि आप अपने कमरे में सोते हैं, तो मंजिल पर पर्याप्त जगह है यह आपके मेहमानों को अपने बिस्तर पर सोते समय नींद में सोए जाने के लिए उचित नहीं होगा जब तक आपके कमरे में पर्याप्त जगह नहीं है, वे कहीं और सो सकते हैं। यदि तहखाने में एक निशुल्क स्थान है, तो वे वहाँ सो सकते हैं। एक अन्य विकल्प कमरा है किसी भी जगह पर एक टीवी, फर्श पर खाली स्थान और स्नैक्स के लिए एक मेज है, यह अच्छी जगह है और एक अच्छा समय है।
  • उस जगह का चयन करने का प्रयास करें जहां न तो आपके भाई या न ही आपके माता-पिता हैं। आप को परेशान नहीं करना चाहिए, जब तक कि आपके भाई या बहन मज़ा में शामिल होना नहीं चाहते हैं। यह पता लगाने की कोशिश करें कि घर में वे ज्यादातर समय (उनके कमरे में होने की संभावना), या यदि वे घर में नहीं होंगे।
  • मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    साफ। कचरा बैग निकालें और किसी भी गंदगी को साफ करें कपड़े धोने की मशीन या कपड़े धोने की टोकरी में गंदे कपड़े रखो, और जगह में स्वच्छ कपड़े डाल दिया। यह टेलीविजन की धूल साफ करता है, और तकिए, कंबल, और सोने की थैली लेता है जहां वे सो जाते हैं यदि आवश्यक हो, वैक्यूम फव्वारे में सभी स्नैक्स डालें और उन्हें मेज पर रखें अपने आइपॉड को चार्ज करें (यदि आपके पास है) ताकि यह काम करने के लिए तैयार हो। सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत से गेम और फिल्में हैं आपको पूरी तरह से सफाई करने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि मंजिल साफ है और आपका घर दिखने योग्य है।
  • एक और अच्छा विचार बाथरूम को साफ करना है आपके मेहमान कुछ समय बाथरूम में जाएंगे, इसलिए उनके लिए यह साफ और ताज़ा होना बेहतर होगा। इसके अलावा, आपके माता-पिता गर्व होंगे। बाथरूम से कचरे को निकालें, कालीनों को ठीक करें, टॉयलेट पेपर, साबुन और तौलिये बदलने और सिंक साफ करें। यदि आप शौचालय को साफ करने के बारे में नहीं जानते हैं, तो अपने माता-पिता को इसका ध्यान रखना चाहिए।
  • विधि 2
    जब मेहमान आते हैं

    मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 5 शीर्षक वाला छवि
    1
    अपने नाखूनों को पेंट करें नेल पॉलिश के विभिन्न रंग प्राप्त करें और एक दूसरे की मैनीक्योर और पेडीक्योर करें। यदि आप चाहें, तो आप नए सिरे से डिजाइन करने के लिए डिज़ाइन कर सकते हैं। आप नाखूनों पर स्टिकर भी डाल सकते हैं। मज़े करो, और रंगों और डिजाइनों को चुनते समय रचनात्मक बनें। ये कुछ विचार हैं:
    • अख़बार नाखून
    • पांडा कील डिजाइन
    • चित्रों के साथ नाखून का डिजाइन
    • कॉमिक्स के डिजाइन कील कील
    • नाखून डिजाइन फेसबुक
    • हैरी पॉटर कील डिजाइन
    • पॉपकॉर्न कील डिजाइन
  • मेजबान एक टीन Sleepover चरण 6 शीर्षक छवि
    2
    सच या सजा खेलें एक मंडली में बैठें और जो संगीत आप चाहते हैं उसे सुनें। तय करें कि कौन खेल शुरू करता है और "सत्य या सजा" पूछता है? यदि आप उन्हें सच्चाई से जवाब देते हैं, तो उन्हें कुछ शर्मनाक कहें। सजा के लिए, उस व्यक्ति को बनाओ जो "डू" कर रहा है जो कुछ द्रुतशीतन है, कुछ थोड़ा दर्दनाक है, या कुछ हास्यास्पद है। हालांकि, ध्यान रखें कि प्रश्नों को बहुत व्यक्तिगत नहीं होना चाहिए, और उन्हें जवाब देने की आवश्यकता नहीं है। दंड के साथ ऐसा ही होता है कभी खतरनाक कुछ न करें आपके मित्र समझेंगे, और यदि वे नहीं करते, तो वे अच्छे दोस्त नहीं हैं।
  • अच्छा दंड: किसी तकिया या भरवां जानवर को चूमो, किसी की नकल करें (जो सोने के भीतर या बाहर है), केवल 5 शब्दों के साथ समूह में किसी का वर्णन करें और हर कोई यह अनुमान लगाता है, दीवार से बात करें।
  • अच्छा सच्चाई: सबसे शर्मनाक चीज क्या है? तुम्हें कौन पसंद है? आपने सबसे बुरी चीज क्या की है? यदि आप अपने बारे में तीन चीजें बदल सकते हैं, तो क्या होगा?
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोवर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    खेलें। जो कुछ भी आपको मिल रहा है, वह उपयोगी हो सकता है, लेकिन कुछ विचार एक खेल रहे हैं, इसे (अपनी पसंदीदा फिल्म के साथ), ट्विस्टर, और सुराग में दिखाएं। यदि आप देखते हैं कि आपके मेहमान ऊब रहे हैं, या बस मजा करने के लिए इन खेलों में से एक खेलें। सुनिश्चित करें कि सभी अतिथि नियमों को जानते हैं यदि आप नियमों को नहीं जानते हैं, तो जल्दी से इसे समझाएं कि वह क्या है या बस खेलना शुरू कर रहा है और उन्हें खेलते समय खेल सीखना है। हालांकि, ट्विस्टर और यूनो जैसे गेम बहुत आसान हैं और लगभग हर कोई उन्हें कैसे खेलना जानता है।
  • मेजबान एक टिन Sleepover चरण 8 शीर्षक छवि
    4
    फिल्में देखें क्या पजामा में कोई फिल्में नहीं हैं? आपको रात में फिल्में देखने की संभावना है, लेकिन जब आपके मेहमान सो रहे हैं पॉपकॉर्न लाओ, रोशनी बंद करें, और चुनने के लिए फिल्मों का एक अच्छा समूह बनाएं। यदि आप चाहते हैं तो आप दूसरों को देख सकते हैं, लेकिन तय कर सकते हैं कि आप किसको पहले देखना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि हर कोई उस फिल्म के साथ सहज है जो वह देख रहे हैं और 13 से अधिक के लिए फिल्में नहीं देखते हैं, जब तक कि उनके पास अपने माता-पिता की अनुमति न हो। यहां कुछ फिल्में देखने की सूची है जो आप देख सकते हैं:
  • हैरी पॉटर
  • कैरिबियन के समुद्री डाकू
  • गिरोह (द क्लिक)
  • वह खुशी है
  • ऊपर
  • मेरा पसंदीदा खलनायक
  • नया सिंड्रेला
  • योगिनी
  • भारी लड़कियों
  • मेजबान एक टीन Sleepover चरण 9 शीर्षक वाला छवि
    5



    शिल्प करना शिल्प एक उत्कृष्ट विचार है कि ऊब नहीं हो, और यह आपके लिए एक स्मृति है और अपने दोस्तों को घर ले जाने के लिए। स्लीपरोवर में ऐसा कुछ सस्ता और मज़ा है यहां शिल्प के 3 सरल उदाहरण हैं और ये कैसे करें:
  • एक तस्वीर की तस्वीर बनाओ एक समूह की तस्वीर ले लो, और कुछ लकड़ी के फ़्रेम प्राप्त करें, उन्हें पेंट करें, स्टिकर छड़ी करें, और उन्हें पाले सेओढ़ लिया रंग दें। सजाने और रचनात्मक होना
  • हार। सुंदर हार बनाने के लिए लेस, मोती और कैंची प्राप्त करें हार बनाने के लिए किट हैं, इसलिए यदि आप अधिक सामग्री की आवश्यकता होती है तो आप इनमें से एक पा सकते हैं।
  • तकिया मामलों सजाने। रंगीन कपड़े, रबर, रत्न, और गहने के लिए मार्कर प्राप्त करें, और सजाने, लेखन और ड्राइंग शुरू करें। आप सभी को कवर पर हस्ताक्षर कर सकते हैं।
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोवर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    रॉक जाओ! संगीत चालू करें और गाएं जब तक आपके फेफड़े समाप्त नहीं हो जाते (जब तक कि बाकी सो रही हो, उस स्थिति में, मात्रा थोड़ी कम हो)। वे कराओके में गा सकते हैं या वे आइपॉड के साथ गा सकते हैं। आप भी नृत्य कर सकते हैं यदि आप चाहें तो नृत्य या गायन प्रतियोगिता कर सकते हैं, लेकिन अपने दोस्तों को एक तरफ नहीं छोड़ सकते हैं। हर किसी को कुछ बिंदु पर जीतने दो। वे अपना स्वयं का समूह नृत्यकला भी बना सकते हैं और इसे बाद में देखने के लिए रिकॉर्ड कर सकते हैं। यदि आपके पास डिस्को बॉल या साइकेडेलिक रोशनी है, तो उनका उपयोग करने के लिए मत भूलो!
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोफर चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने आप को छिपाने के लिए हालांकि आपको लगता है कि आप अपने आप को छिपाने के लिए बहुत बूढ़ा हैं, ऐसा नहीं है! बस ड्रेसिंग के बजाय, वे एक फैशन शो हो सकते हैं कुछ पुरानी टोपी, हार, हेलोवीन वेशभूषा, विग्स, वे कुछ भी उपयोग कर सकते हैं। जज की सीट लें और 1 से 10 तक शैली, रचनात्मकता या किसी भी चीज के लिए मॉडल (खराब न हों) का न्याय करें। कपड़ों के मॉडलिंग के दौरान प्रत्येक लड़की को अपना गाना चुनना चाहिए।
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोफर चरण 12 का शीर्षक चित्र
    8
    सो बैगों में बैठो और बात करें जब आप पहले से ही थके हुए हैं, तब भी ऐसा करते हैं, लेकिन फिर भी सोना नहीं चाहते एक-दूसरे की नॉवेलियां बताएं और उनके बारे में बात करें कि वे क्या चाहते हैं। बेशक, दूसरों की भावनाओं को चोट न दें हम सब एक स्लीपरोवर में गर्म गपशप पसंद करते हैं प्रेमियों के बारे में बात करें कौन सा प्यारा / अजीब / एक पूर्ण मूर्ख है? यदि आप चाहें, तो आप एक स्कूल सालाना में बच्चों को देख सकते हैं। वे खेल के बारे में भी बात कर सकते हैं (जो वे पसंद करते हैं या पसंद नहीं करते हैं?) या स्कूल (शिक्षकों / परीक्षा / गृहकार्य) के बारे में।
  • अगर अचानक हर कोई चुप है, कुछ चुटकुले करें, डरावनी कहानियां बताएं या "आप क्या पसंद करेंगे?" खेलते हैं। आप क्या पसंद करेंगे, इसके बारे में पूछें कि आप क्या करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, क्या आप बदले में एक हाथ या पैर खो देंगे, _________ या __________ को चूमते हैं, ____________ के सामने एक गिलास की दीवार मारा या ________ के सामने एक विशाल छेद में कदम?
  • विधि 3
    त्वरित विचार

    मेजबान एक टीन Sleepover चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    1
    आपके स्लीपरोवर में जोड़ने के लिए यहां कुछ आसान और त्वरित गतिविधियां दी गई हैं। बस कुछ करो आपको बहुत ज्यादा ज़रूरत नहीं है, और फिर भी आप अंदर और बाहर दोनों मज़े करेंगे।
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोफर चरण 14 का शीर्षक चित्र
    2
    कुछ नाश्ते तैयार करें वे कुकीज़, चिंगारी, और मी के साथ कुकीज़ सजाने कर सकते हैं&एमएस। या वे फिल्मों के दौरान खाने के लिए शेक्स मिश्रण (पार्टी स्नैक्स का मिश्रण) भी बना सकते हैं। प्रेट्ज़ेल रखो, मी&एमएस, पॉपकॉर्न, किशमिश, और मार्शमॉलोज़ जब वह पहले से ही अंधेरा हो रहा है तो वे मार्शलॉवों को टोस्ट कर सकते हैं।
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोवर चरण 15 का शीर्षक चित्र
    3
    बाहर जाओ और flashlights के साथ मौके खेलते हैं! यह दाग खेलने के समान है, लेकिन अंधेरे में फ्लैश लाइट्स के साथ। गर्मियों में, एक छिड़काव के साथ चलाएं यदि कोई पूल नहीं है अगर वहां अभी भी प्रकाश है तो टहलने के लिए जाएं आप जिमनास्टिक का अभ्यास भी कर सकते हैं (पहले, सुनिश्चित करें कि आप सभी जानते हैं कि कम से कम एक पवनचक्की कैसे करें, अगर कोई नहीं जानता है, तो आप उन्हें यह कैसे सिखा सकते हैं)।
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोवर चरण 16 का शीर्षक चित्र
    4

    Video: बेस्ट कभी BFF Sleepover

    आंगन में मज़ा लो अगर बारिश हो रही है तो चिंता न करें, आप फिर से फिल्में देख सकते हैं। वे मेकअप पर अपनी आँखें बंद कर सकते हैं (लेकिन साफ ​​करना सुनिश्चित करें)। हेयरड्रेसर खेलें अपने बालों को ब्रैड करें, या हेयरपींस या बालों के क्लिप और गर्टर्स का उपयोग करके पोनीटेल या रिबन बनाएं। यदि आप ऊब रहे हैं, तो चाटें खेलें अपना खुद का वीडियो बनाएं या एक दूसरे के साथ कई फोटो लें वे भी Wii खेल सकते हैं कुछ मनोरंजक खेल मारियो Kart, Wii खेल, और बस 2 नृत्य हैं, लेकिन किसी भी अन्य खेल भी उपयोगी हो सकता है। छिपाना और तलाश करना बहुत अच्छा खेल है, और आपको कुछ भी उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • आपको पहले से सोते हुए सब कुछ ठीक करना चाहिए आपको पता होना चाहिए कि आप सभी सोने की थैलियां कहां रखेंगे। यह आपके समय को बचाएगा, अगर सो रही बैग में से एक के लिए जगह नहीं है।

    कुछ उज्ज्वल wands प्राप्त करें और सभी रोशनी बंद करें कंबल, कुर्सियां, चादरें आदि के साथ एक तम्बू बनाएं और अजीब या अजीब संगीत खेलना फिर प्रत्येक व्यक्ति को एक उज्जवल छड़ी दे, जबकि रोशनी चालू होती है। रोशनी बंद करें और अनुमान लगाने का प्रयास करें कि प्रत्येक प्रकाश की छड़ी कैसी है। वे खुद को हँसी के साथ हत्या कर देते हैं यदि वे अपने नियम जोड़ते हैं

    • बाद में देखने के लिए कई वीडियो बनाएं और बहुत सारी तस्वीरें लें। इस तरह वे सुंदर यादें हैं। वे अपनी फिल्म भी बना सकते हैं!
    • घबराओ मत बनो। आप कह सकते हैं "मेरे पास एक विचार है हम इसके बजाय ऐसा क्यों नहीं करते? "कहने के बजाय" हम ऐसा करते हैं, चलें! "
    • अगर आपके पास एक अच्छी फिल्म नहीं है, तो आप टीवी देख सकते हैं सुनिश्चित करें कि सभी को कार्यक्रम पसंद है आप iCarly, पूरी गति से, SpongeBob, या विजयी देख सकते हैं।
    • वे एक स्पा सत्र भी कर सकते हैं। चेहरे और श्रृंगार के लिए मास्क प्राप्त करें, और सुंदरता उत्पादों से भरा बैग वाले कुछ स्मृति चिन्ह तैयार करें।
    • एक बहुत अच्छा विचार एक तकिया लड़ाई है, यह शैली से बाहर कभी नहीं जाता है
    • कंप्यूटर के सामने बहुत समय मत बिताना। यूट्यूब पर कुछ वीडियो देखना ठीक है, लेकिन एक घंटे के लिए कंप्यूटर के सामने रहना बहुत ज्यादा है इस तरह, यह मजेदार नहीं होगा और हर कोई एक ही समय में कंप्यूटर का उपयोग करने में सक्षम होगा।
    • क्या आपके पास गुब्बारे हैं? उन्हें पानी से भरें और युद्ध शुरू हो जाएं! वॉलीबॉल खेलने के लिए आप सामान्य गुब्बारे का भी उपयोग कर सकते हैं
    • यदि आपके पास उनके पास नहीं है तो आप अपने दोस्तों को फिल्मों को लाने के लिए कह सकते हैं। या आप कुछ फिल्में किराए पर भी कर सकते हैं
    • निमंत्रण के लिए, आप उन्हें प्रिंट कर सकते हैं, उन्हें हाथ से बना सकते हैं, या उन्हें खुद को खरीद सकते हैं और भर सकते हैं
    • यार्ड में बाहर निकलें और खेलें वे वॉलीबॉल खेल सकते हैं, दाग या सिर्फ गेंद को किक कर सकते हैं। वे टहलने और बात करने के लिए भी जा सकते हैं
    • अगर दिन सुंदर है, तो आप पूल में स्नान कर सकते हैं बस अपने सभी दोस्तों को बताइए कि आपकी ज़रूरतें पूरी करने के लिए। पूल में खेलने के लिए विभिन्न प्रकार के फ़्लोट्स और गेंदें प्राप्त करें
    • वे फोटो फ्रेम्स बना सकते हैं ताकि कुछ तस्वीरों को स्लीपरोवर के दौरान लिया जा सके।
    • आप में पागल-लिब्स (वाक्यांश खेल) खेलें। वे पागल-लिब्स के पैकेज के साथ खेल सकते हैं या वे नए लोग बना सकते हैं।
    • कुछ लोग मजाक बनाने के लिए कुछ बार्बी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं (वे बहुत हँसते हैं)। अगर आपके पास कोई अच्छी फिल्में नहीं हैं, लेकिन आपके पास बार्बी के कुछ हैं, तो आप इन फिल्मों को देख सकते हैं।
    • फोन पर चुटकुले बनाना मज़ेदार है एक लड़का, या एक भारी लड़की को बुलाओ, और अगर आपकी गर्लफ्रेंड पिज़्ज़ेरिया को फोन करना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। पिज़्ज़ेरिया में लोग कड़ी मेहनत करते हैं और गैस के लिए भुगतान करते हैं। वे आपकी रात को बर्बाद नहीं करना चाहेंगे!

    चेतावनी

    • गतिविधियों, बातचीत के विषय आदि के बिना अपने दोस्तों को मत छोड़ो।
    • घबराओ मत बनो। ऐसा लगता है कि आपने पहले से ही सब कुछ योजना बनाई है, लेकिन आपके अतिथि कुछ गतिविधियों का सुझाव भी दे सकते हैं। उन्हें चुनना चाहिए कि वे क्या करना चाहते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता में से कम से कम एक घर पर है और नींद निभाने के लिए सहमत है सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आपकी अतिथि सूची में सभी को आमंत्रित करने के लिए सहमत हैं।
    • सच्चाई या सजा के मामले में, किसी को कुछ बहुत अनुचित, घृणित, या व्यक्तिगत मत बनाओ, और ऐसा न करें जब आपकी बारी है
    • सुनिश्चित करें कि आपके सभी मित्र उन्हें देखने से पहले कुछ प्रकार की फिल्में देख सकते हैं, आप परेशानी में नहीं पड़ेगा
    • मत सोचिए कि आपके नींद से मुक्त होने के लिए बाध्य होना चाहिए यह सिर्फ एक स्लीपरोवर है, जिससे कई गेम बनाने से सभी थके हुए होंगे। एक साथ होने के नाते सबसे महत्वपूर्ण बात यह है
    • मिठाई और नाश्ते से सावधान रहें एक वयस्क से मदद के लिए पूछें जब आवश्यक हो
    • आपके कुछ मित्र शाकाहारी हो सकते हैं, इसलिए शाकाहारी विकल्पों के लिए अच्छा है
    • जो सो रहा है उसे जागरुक न करें अगर वे थके हुए हैं, तो यह ठीक है। जब वे सोते हैं, "कभी" उन्हें तंग नहीं करते, खासकर अगर वे संवेदनशील होते हैं
    • रात भर जाग मत रहो वे अगले दिन थक गए होंगे कम से कम कुछ घंटों तक सो जाओ

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • खेल:
    • भांजनेवाला
    • जीवन
    • संकेत
    • यह दृश्य?
    • एक
    • लूप्स
  • भोजन और पेय:
  • पॉपकॉर्न
  • प्रेट्ज़ेल
  • खेत की ड्रेसिंग के साथ सब्जियां (गाजर, ब्रोकोली, आदि)
  • पनीर गेंदों
  • Papitas
  • सोडा
  • पानी की बोतलें
  • पिज़्ज़ा
  • चॉकलेट, आइसक्रीम, या अन्य मिठाई
  • अन्य

    • अतिरिक्त तकियों, कंबल और सो बैग
    • टीवी
    • फिल्म
    • सोने की जगह
    • 2 या 3 दोस्त
    • आइपॉड (वैकल्पिक)
    • कचरा बैग
    • नेल पॉलिश
    • कराओके (वैकल्पिक)
    • फ्लैशलाइट्स (मैं दाग खेलता हूं)
    • जल स्प्रेयर (वैकल्पिक)
    • बाल सामान (garters, कंघी, हुक, हेयरपिन, आदि)
    • निमंत्रण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com