ekterya.com

कैसे एक लड़के से पूछने के लिए प्रोम करने के लिए आप के साथ जाने के लिए

क्या आप प्रोम के लिए किसी विशेष व्यक्ति को आमंत्रित करने के लिए एक रचनात्मक तरीका तलाश रहे हैं? इस आलेख को एक यादगार तरीके से आमंत्रित करने के सुझावों के लिए पढ़ें जो वह मना नहीं कर सकता!

चरणों

भाग 1
अपनी कार को सजाने के लिए

Video: एक्स फ़िल्में देखने वाले इस वीडियो को जरूर देखें, नहीं तो हो सकते हैं भारी नुकसान

स्कूल पार्किंग में भागने का कोई मौका ढूंढिए, जबकि कोई भी नहीं है और अपना निशान छोड़ दें।

छवि शीर्षक से एक लड़के को प्रोम कदम 1
1
उसे एक झूठा ठीक छोड़ दो। यदि आपका बच्चा एक जोकर है, तो उसे इस चाल के साथ अपनी स्वयं की औषधि का एक चम्मच दे दो! आप अपने खुद के डिजाइन कर सकते हैं "जुर्माना" या इंटरनेट से एक मुद्रित करें (कई टेम्पलेट्स उपलब्ध हैं) प्रश्न कागज के एक टुकड़े पर लिखें और इसे अपने विंडशील्ड पर छोड़ दें।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 2 पूछें
    2
    इसे पेंट करें विंडो पेंट प्राप्त करें (सुनिश्चित करें कि इसे आसानी से हटा दिया गया है!) और अपने पीछे विंडशील्ड पर अपना निमंत्रण लिखें यदि आप कलात्मक महसूस करते हैं, तो अपने संदेश के साथ कुछ आकर्षित करें ट्रैक उन चीजों के बारे में सोचने की कोशिश करें जो उससे संबंधित हों या जो कि वह पसंद करता है, जैसे फुटबॉल, सॉकर, संगीत वाद्ययंत्र, एक कार्टून चरित्र आदि।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 3 पूछें
    3
    पोस्ट-इसके के साथ रचनात्मक हो जाओ यदि किसी कारण से आप पेंट का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो रंगीन पोस्ट प्राप्त करें- अपना संदेश बनाने के लिए
  • यह विकल्प थोड़ा कम जोखिम भरा है, चूंकि बाद में इसकी आसानी से निकाला जा सकता है इस बात को ध्यान में रखिए कि आप लड़के को कितनी अच्छी तरह जानते हैं और यह निर्धारित करते हैं कि कौन से विधि सबसे उपयुक्त होगी
  • भाग 2
    भोजन का उपयोग करें

    अपने पेट के मुकाबले किसी व्यक्ति के हृदय को पाने का बेहतर तरीका क्या है?

    छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़के को प्रोम कदम 4
    1
    उसे अपने दिल का एक टुकड़ा दे दो अगली बार जब आप दोनों एक साथ फिल्में देखेंगे या वीडियो गेम खेलेंगे, तो वे सुझाव देंगे कि वे पिज्जा का ऑर्डर करें अपने आप को बुलाओ (बुद्धिमानी से) और रेस्तरां पूछो अगर वे "स्नातक स्तर की पढ़ाई कर सकते हैं?" पेपरोनी या सब्जियों के साथ। सुनिश्चित करें कि वह पहले बॉक्स को खोलता है!
    • आप पिज्जा को पहले से फोन कर सकते हैं और ऑर्डर कर सकते हैं ताकि आप मौके से कुछ भी न सुनें।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के को प्रोम कदम 5
    2
    इसे सुशी के साथ सौंपें उसे सुशी लाने के लिए आमंत्रित करें और शेफ को अपने निमंत्रण को जादू करने के लिए इसे व्यवस्थित करने के लिए कहें। पिज्जा के साथ, आपको रेस्तरां से पहले या चुपके से कॉल करने और वेट्रेस से बात करने की ज़रूरत होती है जब आपकी तिथि आश्चर्यचकित नहीं होती है
  • आप उसे सुशी खाने और प्लेटों पर खुद को व्यवस्थित करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
  • भाग 3
    उसे एक तस्वीर भेजें

    क्या आपको लगता है कि शब्दों के साथ दबाव? बेहतर उसे एक तस्वीर भेजें - वे कहते हैं कि वे एक हज़ार शब्दों के लायक हैं!

    Video: DRUGSTORE ROSE GOLD CUT CREASE FOR PROM | Roxette Arisa




    छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 6 पूछें
    1
    सहायता के लिए अपने टीम के साथी से पूछें यदि आप किसी स्पोर्ट्स टीम में हैं या स्कूल क्लब में हैं, तो अपने कुछ सहयोगियों से अपनी शर्ट, स्कीइंग कैप, शॉर्ट्स या जो कुछ भी हो सकता है जो भी हो सकता है, पर आपका संदेश तैयार करने में आपकी सहायता करने के लिए कहें। आप पांच खूबसूरत और मुस्कुराते चेहरे की तस्वीर कैसे नहीं कह सकते?
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 7 पूछें
    2
    उसे एक बिल्ली की एक तस्वीर भेजें हर कोई बिल्लियों के फोटो को प्यार करता है, यह वैज्ञानिक रूप से सिद्ध है लिखना "क्या आप मेरे साथ स्नातक होने जायेंगे?" एक कार्ड पर और अपनी बिल्ली (या अपने दोस्तों में से एक की बिल्ली) की गर्दन के चारों ओर रख दिया तस्वीर ले लो और उसे उसे भेजें!
  • अगर आप कुत्तों से प्यार करते हैं, तो ऐसा करते हैं लेकिन एक कुत्ते के साथ।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 8 पूछें
    3
    उसे एक "स्नैपचैट" भेजें यह निश्चित रूप से सबसे कम रोमांटिक तरीका है, लेकिन अगर आपके बच्चे के पास हास्य की भावना है (चलो आशा करते हैं!) नृत्य के निमंत्रण के रूप में एक अजीब तस्वीर लेना निश्चित रूप से उसे मनाएगी एक चित्र लें या कुछ मूर्खतापूर्ण ढंग से करें और लिखें "क्या आप मेरे साथ प्रोम में जाना चाहते हैं?" टेक्स्ट लाइन में
  • तस्वीर को सजाने के लिए ड्राइंग फ़ंक्शन का उपयोग करें और इसे और अधिक दिलचस्प बनाएं।
  • भाग 4
    व्यक्ति में करो

    यदि आप बहादुर महसूस करते हैं, तो उससे पूछो व्यक्ति में - वह निश्चित रूप से आपके साहस की प्रशंसा करेगा!

    छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 9 पूछें
    1
    उसे गाओ यदि आप एक उपकरण खेलते हैं और / या गाते हैं, तो एक संक्षिप्त गीत लिखें जिसमें गीत में आपका निमंत्रण शामिल है। यह न केवल संदेश को नजर रखेगा, बल्कि यह आपको अपनी संगीत क्षमता की भी याद दिलाएगी, जो निश्चित रूप से आपके दिल को जीतने में आपकी मदद करेगी।
    • आप निजी में उसे गा सकते हैं, या यदि आप बोल्ड महसूस करते हैं, तो अगले विधानसभा या अगले फुटबॉल गेम में पूरे स्कूल के सामने करो!
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से प्रोम चरण 10 पूछें
    2
    "स्कैनट्रॉन" का उपयोग करें अगली बार जब आपके पास बहु विकल्प परीक्षा होती है तो अपने शिक्षक को एक अतिरिक्त स्कैनट्रॉन (एक प्रतिक्रिया पत्र) के लिए पूछें अपने संदेश को जानने के लिए एल्वियोली को भरें और उन्हें कक्षा में दें या अपने लॉकर में छोड़ दें।
  • Video: सनन सनन जाए रे जिया गरबे की रात में 2018

    छवि शीर्षक से एक लड़के को प्रोम कदम 11
    3
    यह पुराने तरीके से करें बेशक, उसे आमंत्रित करने के कई रचनात्मक, मजेदार और कलात्मक तरीके हैं, लेकिन आप हमेशा उसके पास जाने और उसे सीधे पूछने का विकल्प होगा।
  • याद रखें कि यदि आप हाँ कहने जा रहे हैं, तो आप ऐसा करेंगे चाहे आप इसे कैसे करते हैं यदि आप समय से बाहर निकलते हैं और कुछ भी नहीं सोच सकते, तो किसी और के साथ जाने से पहले उससे पूछें!
  • Video: यूरिया व डीएपी खाद में किसानों के साथ छलावा..

    युक्तियाँ

    • यदि आप उसे व्यक्ति से पूछने की योजना बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसा करने से पहले अच्छा लगे और महसूस करें ताकि आप उससे पूछ सकें
    • ध्यान रखें कि कुछ विधियां, जैसे कि आपकी कार सजाने के लिए, अधिक जोखिम भरा है, क्योंकि वे उजागर हुए हैं और आपके सभी सहयोगियों को यह देख सकता है। यह निर्धारित करने के लिए कि आप (और वह) किस प्रकार अधिक सहज महसूस करेंगे, यह निर्धारित करने के लिए अपने मानदंड का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com