ekterya.com

अपने प्राथमिक लॉकर को कैसे अनुकूलित और व्यवस्थित करें

लड़कों को अपने लॉकर का आयोजन और निजीकृत करना है और ऐसा करने का एक अच्छा कारण है। आपको अपने लॉकर को कम से कम 6 बार एक दिन में अवश्य जाना चाहिए, इसलिए अपनी सभी चीजों में अपनी अंग्रेजी पुस्तक खोने की कोशिश न करें यह आलेख आपको कक्षा के साथ संगठित रहने में मदद करेगा।

चरणों

अपने मध्य विद्यालय लॉकर को व्यवस्थित और व्यवस्थित करने वाली छवि चरण 1
1
अपने लॉकर को साफ करें चाहे वह वर्ष की शुरूआत हो या आधे रास्ते से हो, आपको अपने लॉकर को साफ करना चाहिए। वर्ष की शुरुआत में निस्संक्रामक पोंछे के साथ ऐसा करने का एक अच्छा विचार है, आप कभी नहीं जानते कि पिछले साल क्या हुआ था। वर्ष के दौरान आपको सबकुछ साफ करना चाहिए, अपने लॉकर पूरी तरह से साफ करना चाहिए और अपने खेल के कपड़े की गंध से छुटकारा पाने का प्रयास करें। आप बुरा गंध से छुटकारा पाने के लिए कार फ्रेशनर को लटका सकते हैं सुनिश्चित करें कि जब आप अपने लॉकर की सफाई कर रहे हों, तो आप बस आपको आवश्यक चीज़ों को वापस लौटा सकते हैं। गंदे सैंडविच, पिछले महीने की जिम्नास्टिक वर्ग आदि से पसीने वाली मोजे फेंक दें। बस अपने दोस्तों, किताबों, फ़ोल्डर्स, अलमारियों, महत्वपूर्ण कागजात, दर्पण, ब्लैकबोर्ड, आदि की तस्वीरों की ज़रूरत वापस करें।
  • Video: अनुप्रयोग की तरह -, विशेष फ्लाइंग प्रभाव और लेजर आंखें प्रभाव kaise उपयोग करे कैसे एप्लिकेशन की तरह उपयोग करने के लिए

    Video: फेसबुक टाइमलाइन स्क्रिप्ट सक्रिय | बस अब 100 + पसंद और 100 + टिप्पणियां

    अपने मध्य विद्यालय लॉकर को व्यवस्थित और व्यवस्थित शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2

    Video: अनुप्रयोग की तरह मुझे युगल वीडियो kaise बनाये - कैसे अनुप्रयोग की तरह पर युगल बनाने के लिए

    अपने लॉकर के लिए थीम ढूंढें यह 70 के, चॉकलेट, कैंडीज, उज्ज्वल चीजें, खेल, दौड़, आपके पसंदीदा रंगों से हो सकता है, संभावनाएं अनंत हैं आप इसे कुत्ते के रूप में भी कर सकते हैं
  • अपने मध्य विद्यालय लॉकर को अनुकूलित और व्यवस्थित करने वाला शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने विषय पर व्यवस्थित हो जाओ अलमारियों, हुक, स्लेट, आदि प्राप्त करें कि आपके विषय के साथ जाओ एक उज्ज्वल विषय के लिए, आप ठंढ की सीमा के साथ एक ब्लैकबोर्ड प्राप्त कर सकते हैं ताकि आप अपने कार्यों या अन्य चीजों को याद कर सकें। एक चांदी का कटोरा चांदी के हुक के साथ अच्छा लगेगा जिसमें आप ठंढ को जोड़ सकते हैं। ऐसा ही करें यदि आपकी थीम स्पोर्टी है। आप कुछ खेलों के स्टोरों में थीम्ड बोर्ड भी पा सकते हैं। एक लाल या चांदी शेल्फ अच्छा लगेगा यह महत्वपूर्ण है कि आप जान सकते हैं कि आपकी चीजें कहां हैं।



  • अपने मध्य विद्यालय लॉकर को व्यवस्थित और व्यवस्थित करने वाली छवि चरण 4
    4
    बाकी विषय को व्यवस्थित करें उज्ज्वल रैपिंग पेपर प्राप्त करें क्या आप ब्लैकबोर्ड पेपर जानते हैं कि शिक्षक किनारों पर प्रयोग करते हैं? अपने लॉकर के दरवाजे पर इसका इस्तेमाल करने की कोशिश करें सुनिश्चित करें कि आप इसे ठीक से मापते हैं। यह अजीब है, तो अपने कागज दरवाजे का ही हिस्सा शामिल किया गया है और कोनों और किनारों की खोज कर रहे हैं (कवर किनारों इस के साथ मदद मिलेगी) हो जाएगा। डिस्को गेंदों (दर्पण के छोटे टुकड़े के साथ उन) अच्छा यदि आप लॉकर की छत से लटका देखो, शायद कुछ दुकानों में पाते हैं। अगर आपका विषय अलग-अलग है तो कुछ फांसी के लिए देखो तुम भी एक चाबी का गुच्छा लटका कर सकते हैं अधिक विचारों के लिए अपने मित्रों से पूछें
  • इमेज का शीर्षक है बी ए फेमिनिन लुक सीन गर्ल चरण 1
    5
    सुनिश्चित करें कि आप चीजें डालते हैं जहां उन्हें संगठित रहने की आवश्यकता है यहां तक ​​कि अगर आप जल्दी में हैं, तो अपने स्थान पर चीजों को रखने के लिए समय निकालने का प्रयास करें। यह कक्षा में आने के लिए बहुत मददगार नहीं होगा और यह महसूस करें कि आपने विज्ञान के बजाय अपनी सामाजिक विज्ञान नोटबुक को पकड़ लिया है।
  • युक्तियाँ

    • दो दर्पण होने के कारण महान है अपने लॉकर के निचले भाग में से एक ताकि आप देख सकें कि यह कहां है और द्वार के लिए एक है ताकि आप अपने आप को देख सकें। पृष्ठभूमि दर्पण को आपके विषय से संबंधित नहीं होना चाहिए।
    • यदि आप इस विषय से ऊब जाते हैं, तो इसे बदल दें। यह डॉलर के भंडार में छोटी चीज़ों को खोजने के लिए या इसे बदलने के लिए ऑनलाइन करना मुश्किल नहीं है।

    चेतावनी

    • कई स्कूल शिक्षकों को किसी भी समय एक सार्वभौमिक कुंजी के साथ अपने लॉकर की जांच करने की अनुमति देते हैं। अनुचित कुछ नहीं याद रखें, शायद आपका लॉकर तुम्हारा लग रहा है, लेकिन यह अभी भी स्कूल से है
    • स्कूल अनुमति के बिना गोंद या रंग का उपयोग न करें। कुछ इसे अनुमति देते हैं लेकिन दूसरों को नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com