ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि परिपक्व लोग लड़कियों के लिए क्या तलाश करते हैं

कई लड़कियां या युवाएं अपने पुराने या अधिक परिपक्व लोगों के साथ अपना समय बिताना पसंद करती हैं, क्योंकि अपनी पीढ़ी के लड़के हमेशा उन्हें पसंद नहीं करते हैं।

हालांकि, ये युक्तियां न केवल आपको एक बड़े बच्चे के स्नेह को ढूंढने और बनाए रखने में मदद करने के लिए हैं - इन प्रक्रियाओं में आपको और अधिक परिपक्व बनाने के लिए डिजाइन किए गए हैं

चरणों

लड़कियों के लिए देखो चरण 1
1

Video: तारक मेहता में फिर से आएगा पुराना टप्पू? | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

ऐसे कई लड़कियां हैं जो मूल रूप से खुद को पानी में फेंक देते हैं जब वे लड़कों पर खुद को फेंक देते हैं और ड्रेसिंग के तरीके, उनके बोलने के तरीके से संभ्रम के साथ व्यवहार करते हैं - एक प्रेमी पाने के लिए सामाजिक और यौन संबंधों का उल्लेख करने के लिए नहीं। अपने आप का सम्मान करें और आप वैसे भी खड़े होंगे (लेकिन अधिक अनुकूल तरीके से)
  • लड़कियों के लिए देखो क्या परिपक्व लड़कों देखो पता शीर्षक छवि 2 कदम
    2

    Video: Dragnet: Eric Kelby / Sullivan Kidnapping: The Wolf / James Vickers

    परिपक्व लड़कियों जैसे परिपक्व लड़कों, लेकिन अगर वे नाटक कर रहे हैं। आप बहुत बुद्धिमान का प्रयास करें जब बात कर के बारे में गंभीर विषयों से व्यवहार करते हैं, एक लड़का यदि आप वास्तव में इसके बारे में कुछ पता नहीं है नोटिस जाएगा और आप झूठे और एक सस्ते नकलची के रूप में किया जाएगा। हालांकि, वास्तव में समाचार को पढ़कर या समाचार देखकर कुछ जानना आपकी एक परिपक्व और बुद्धिमान छवि बना सकता है। लड़कों को उपस्थिति से अधिक ले जाते हैं, और बड़े लड़के भी मानते हैं कि आपके पास थोड़ा ज्ञान है!
  • लड़कियों के लिए देखो परिपक्व लड़कों को देखो शीर्षक शीर्षक छवि 3 चरण
    3

    Video: an Nisa- One of the WORLD's BEST Quran Recitation in 50+ Languages- Muaiqly

    विनम्र और विनम्र रहें वयस्कों और प्राधिकरण के आंकड़े (माता-पिता, अध्यापकों, आदि) सहित, उन लोगों को मिलते समय नमस्ते कहें, जिन्हें आप मिलते हैं। आपको आश्चर्य होगा कि आपको बाद में कितना अच्छा लगता है।
  • लड़कियों के लिए देखो परिपक्व लड़कों को देखो शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    वह मुस्कुराता है। लोग मुस्कुराते हुए चेहरे को देखना पसंद करते हैं खुशी की भावना महत्वपूर्ण है
  • लड़कियों के लिए देखो क्या परिपक्व लड़के देखो चरण शीर्षक से छवि 5
    5
    अपने आप में भरोसा रखें और अपने बारे में सुनिश्चित करें अपने जीवन में अच्छी चीजों पर ध्यान केंद्रित करें हर दिन सकारात्मक बनाने के लिए प्रयास करें
  • लड़कियों के लिए देखो परिपक्व लड़कों को देखो शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    अपनी हर चीज में सफलता की कल्पना करें, लेकिन आसानी से विफलताओं से निपटने के लिए तैयार रहें। इस अनुकूलन क्षमता को एक सकारात्मक विशेषता के रूप में देखा जाएगा।
  • लड़कियों के लिए देखो क्या परिपक्व लड़कों देखो नाम शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    अपने काम पर नजर रखें और अपना मन सक्रिय रखें मूर्ख की तरह व्यवहार न करें, हालांकि आप जितना प्यारा और आकर्षक हैं, उतना ही आप सोचते हैं। चाहे या जो आपकी ओर आकर्षित करता है, किसी विशिष्ट व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी बुद्धि को छिपाना न करें।
  • लड़कियों के लिए देखो क्या परिपक्व लड़कों को देखो नाम शीर्षक छवि चरण 8



    8
    अपने मित्रों और परिवार से प्रेम करें और उन्हें सम्मान दें। यह स्पष्ट है अगर आप एक सकारात्मक छवि चाहते हैं, लेकिन अभी भी ... बस इसे करें।
  • लड़कियों के लिए देखो क्या परिपक्व लड़कों को देखो नाम शीर्षक छवि 9 कदम
    9
    अपने आप को रहो रचनात्मकता और ईमानदारी जैसे लड़के जब आप अपने आप को दिखाए जाते हैं
  • लड़कियों के लिए देखो क्या परिपक्व लड़कों को देखो नाम शीर्षक छवि चरण 10
    10
    साफ रहें धूम्रपान, मद्यपान, ड्रग्स लेना, चुराई या अश्लील कहानियां आकर्षण को दूर ले जाती हैं बहुत ज्यादा लेना, तब भी जब आपके पास उचित आयु सीमा होती है, तब भी असुरक्षा और अपरिपक्वता दिखाई दे सकती है।
  • लड़कियों के लिए देखो क्या परिपक्व लड़कों देखो नाम शीर्षक छवि 11 कदम
    11
    बुद्धिमानी से अपने समय का उपयोग करें आप अपने लिए अपने समय का प्रबंधन करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन अपने आप को दूसरों के साथ समय बिताने के लिए थोड़ी लचीलापन दें।
  • लड़कियों के लिए देखो क्या परिपक्व लड़कों देखो के लिए शीर्षक चरण 12 कदम
    12
    सावधानी बरतें अपनी राय और मूल्यों के लिए सही रहें, लेकिन दूसरों की राय का भी सम्मान करें (यदि कोई लड़का किसी औरत का सम्मान नहीं करता है जो समझाने में आसान नहीं है, तो यह बहुत अच्छा नहीं है, ठीक है? इसी समय, यदि कोई लड़का आपके लिए अच्छी चीजें करना चाहता है, तो मान लें कि उसे आपकी मदद करने से आपकी आजादी कमजोर हो जाएगी)।
  • लड़कियों के लिए देखो क्या परिपक्व लड़के देखो चरण 13
    13
    जानें कि किसी स्थिति को कैसे पढ़ें। सिर्फ इसलिए कि एक लड़का आपके साथ यौन आक्रमण कर रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि वह सोचता है कि आप आसानी से हैं या वह तुरंत आपके साथ सेक्स करना चाहता है अधिक बार, जब कोई लड़का अधिक गंभीर आंदोलन लेना शुरू करता है, तो वह यह जानना चाहता है कि आप उसे कितनी दूर जाने की इजाजत देते हैं। सभ्य बच्चों के साथ, आपको कहना होगा "नहीं" और आपको पालन करने में खुशी होगी। लेकिन उन्हें नहीं पता कि वे कितनी दूर जा सकते हैं (या आप उन्हें कितनी दूर जाना चाहते हैं), इसलिए वे इसे देखने की कोशिश करते हैं। एक लड़का एक लड़की के साथ खुश हो सकता है जो उस लड़की के मुकाबले उसकी सीमा जानता है जो निश्चित नहीं है या स्थिति के बारे में सोचने के लिए अधिक समय की जरूरत है। बस उसे बताइए कि जो कुछ भी वह तलाश कर रहा है वह समय के साथ होगा, और उसका सम्मान करना चाहिए। (यदि नहीं, तो इसे भूल जाओ और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें, वहां से अन्य लोग जो सम्मान करेंगे)।
  • लड़कियों के लिए देखो क्या परिपक्व लड़कों देखो नाम शीर्षक छवि 14 कदम
    14

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    यह सोचने के बारे में लगातार शिकायत न करें कि आप बहुत अनाड़ी हैं, कि आपके बालों में बहुत अधिक फ्रिज है या आपका नाक बहुत बड़ा है आत्म अस्वीकृति का एक छोटी सी ईमानदारी मूल है, लेकिन अगर आपको लगता है उन चीजों में आप और आपके शरीर के साथ गलत कर रहे हैं, अंत में वह एक ही विचार साझा करें शुरू हो जाएगा। ईमानदार रहें, लेकिन जब यह कर रहा हो तो खुद को कम मत समझो।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों के लिए देखो चरण 15
    15
    "उज्ज्वल" चीजों की तरह लड़कों और इसका जरूरी मतलब नहीं है कि वे लड़कियों को पसंद करते हैं जो छोटे कोट पहनते हैं और 12-सेमी कटारिया ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं। इसका मतलब है कि वे उस लड़की से घिरे होना चाहते हैं, जिसकी "चमक" या एक अनोखी करिश्मा है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com