ekterya.com

कैसे पता कैसे एक आदमी तुम्हें पसंद करता है

क्या आप एक लड़के को पसंद करते हैं और नहीं जानते कि क्या वह तुम्हें भी पसंद करता है? क्या आप जानना चाहते हैं कि उस आदमी को जो आपको देखता है, ऐसा करता है क्योंकि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं या क्योंकि वह आपके पीछे एक पोस्टर पढ़ रहा है? जो भी कारण आप जानना चाहते हैं, यह पता लगाने के लिए कुछ तरीके हैं कि कोई लड़का आपकी रुचि रखता है या नहीं।

चरणों

छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 1
1
अपने शरीर की भाषा का अध्ययन करें. शारीरिक भाषा यह पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका हो सकती है कि उस बच्चे को आपको किसी डेट पर आमंत्रित करने के लिए पर्याप्त पसंद है। शारीरिक भाषा विशेषज्ञों ने महिलाओं में 52 इशारों की खोज की है जिसके माध्यम से वे रुचि दिखाते हैं, जबकि पुरुषों में वे लगभग 10 हैं। यह अनुमान लगाने में आसान होगा कि अगर उस व्यक्ति को इस सिद्धांत में रुचि है, वैसे भी, आपको अभी भी यह जानने की ज़रूरत है कि क्या देखने के लिए संकेत हैं कि आप प्यार के संकेतों के साथ निर्दोष इशारों को भ्रमित नहीं करते हैं। इससे आपको ऐसे क्षणों की बचत होगी जो शर्मनाक हो सकती हैं। ये शरीर की भाषा के कुछ लक्षण हैं:
  • वह आपको बहुत कुछ देखता है जब वह आपको देखता है तो उसकी भौहें थोड़ी देर तक उठ सकती हैं ऐसा हो सकता है कि वह वास्तव में अवगत नहीं है कि वह आपको जिस तरह से करता है, वह देखता है।
  • देखें कि वह आपको चेहरे में कितना देखता है और वह कितना आँख संपर्क करता है।
  • यह आपके प्रति बहुत कुछ लेना चाहता है अपनी निजी जगह पर आक्रमण करना आपकी रुचि का एक महत्वपूर्ण संकेत है
  • अपने हाथ, पैर, पैर, आदि की दिशा देखें। यदि वे आपको इंगित करते हैं, तो यह एक अवचेतन संकेत है जिसमें आप रुचि रखते हैं।
  • अपने स्वरूप का अधिक ध्यान रखना शुरू करें अपनी टाई समायोजित करें या स्वेटर (स्वेटर, पुलवर) को समायोजित करें शायद वह अपने बालों के माध्यम से इसे स्थापित करने के लिए हाथ खींचता है या अपने जूते के लेस टाई करने के लिए नीचे झुकाता है यदि आप बार-बार ऐसा करते हैं, तो इसे महिला को जीतने के लिए एक मोर की प्रेमालाप के रूप में ले लो
  • देखें कि वह कैसा महसूस करता है यदि आप इसे एक मर्दाना तरीके से करते हैं, तो अपने पैरों के फैलकर बैठो या अपने कूल्हों पर हाथ डालकर आप अपने आप को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे।
  • यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो आप देखेंगे कि वह लगभग आपकी ओर से अपनी बारी कभी नहीं करेगा, वह आपकी तरफ झुकाएगा और आप पर बहुत कुछ देखेंगे। यदि वह आपके कंधे पर पड़ता है, तो वह आपके लिए रोमांटिक होगा और आपकी क्या कहना है। यदि आप बैठे हुए अपने कंधों और श्रोणि को इंगित करते हैं, तो आप निश्चित रूप से आपके लिए कुछ महसूस करते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का आपको पसंद करता है चरण 2
    2
    आँख से संपर्क का विश्लेषण करें. जैसा हमने अभी कहा है, आप में रुचि रखने वाला व्यक्ति आपको बहुत कुछ देखेगा, यहां तक ​​कि छिपकर भी। आप उन्हें देखने की कोशिश कर सकते हैं या यदि आप शर्मीली हैं, तो आप जल्दी से दूर देख सकते हैं यदि आप देखते हैं कि आपने इसे देखा है। अपनी रुचि को मापने के लिए, उसे कुछ सेकंड के लिए आंखों में देखें और फिर दूर देखें (कुछ सेकंड से ज्यादा नहीं, अन्यथा यह असहज हो सकता है)। फिर फिर से देखो यदि आप अपनी आँखें रखते हैं या अपनी आँख से संपर्क बढ़ाते हैं, तो आप रुचि रखते हैं। अगर आपकी आँखें आपके मुंह में तय हो जाती हैं, तो यह निश्चित रूप से होगा अगर आपको लगता है कि आपने किसी अन्य व्यक्ति से अधिक समय तक आँख से संपर्क बनाए रखा है या आप जल्दी से दूर दिखते हैं, तो आपके हिस्से पर रूचि होगी। दूसरी तरफ, यदि वह आपके साथ नज़र से संपर्क टूटता है और कमरे के चारों ओर देखता है, तो वह आपकी दिलचस्पी नहीं रखेगा।
  • यदि आप बाईं तरफ देखते हैं, तो अपना सिर बंद करें, अपने आप को देखें और फिर सही पर देखें, यह एक संकेत होगा कि आप में बहुत रुचि है।
  • किसी व्यक्ति के साथ शर्म की वजह से आँख से संपर्क करने से बचने वाले किसी को भ्रमित न करें, जिसे आपके साथ छेड़खानी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। अगर वह एक शर्मीला लड़का है तो वह आपको कई बार देखेगा। धीरज रखो!
  • यदि आप लड़के को पसंद नहीं करते हैं, तो आँख से संपर्क बनाए रखना असहज हो सकता है। ऐसी स्थिति में, इसे देखकर रोकें और कमरे के चारों ओर देखो, जैसे कि आप किसी के लिए खोज रहे थे
  • जब आप अपने और दूसरे लोगों के साथ एक पल को साझा करते हैं और हर किसी के लिए मजाक करते हैं या कुछ कहें या करते हैं, तो यह आपको दूसरी बार देखने के लिए देखेगा कि क्या आप भी हँसे। इसका मतलब यह है कि आप एक अच्छा प्रभाव बनाने में रुचि रखते हैं।
  • उनके विद्यार्थियों वे फैले हुए हो सकते हैं, लेकिन यह समझना मुश्किल हो सकता है और अगर आप आँखों में भी तय हो जाते हैं, तो आप अजीब लगेंगे। यदि आप लंबे समय से उसके पास नहीं हैं, तो थोड़ी देर के लिए उसकी रुचि कम खोजना आसान होगा।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 3

    Video: कर्मों का फल कैसे मिलता है ? !! Geeta Saar By Lord Shri Krishna !! Prabhu Leela !!

    3
    सुनना यह क्या कहता है यदि वह आपको पसंद करता है और घबरा जाता है या आपसे संपर्क करने के अवसर की आशंका है, तो शायद वह उसके बारे में बात करना शुरू कर देगा। कई बार पुरुषों को अपनी मर्दानगी साबित करने की आवश्यकता महसूस होती है, खासकर यदि आप उसकी उपस्थिति में किसी अन्य व्यक्ति के बारे में बात करते हैं
  • आप जो कहते हैं उसके साथ अपनी रुचि का मूल्यांकन करें असल में, आप जो कहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, आप यह कैसे कहते हैं कि यह आपको आपके हित के स्तर के बारे में बहुत सारी जानकारी देता है निम्न प्रयास करें: उसके प्रति झुकाव और कुछ कानाफूसी करें, अपने कंधे को अपने कंधे से छू लें उम्मीद को बढ़ाने के लिए, अपनी पीठ को छू लें। अगर वह तुम्हारे करीब आती है और भौतिक संपर्क के अनुरूप है या वह आपको आंखों में देखता है, तो वह आपके अंदर रूचि रखता है यदि ऐसा नहीं है, तो शायद यह दूर हो जाएगा या प्रतिक्रिया नहीं करेगा यदि आपको बिल्कुल रूचि नहीं है, तो आप अपने निजी स्थान से भी दूर हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 4
    4
    शारीरिक संपर्क में आपकी रुचि को पहचानें भौतिक संपर्क एक रिश्ते में ब्याज का एक महत्वपूर्ण संकेत है जो कि शुरू हो रहा है, इसलिए आप जिस तरीके से इसे छूते हैं उसे देखकर आप अपनी रुचि को माप सकते हैं और जिस तरह से आप इसे छूते हैं, उसे प्रतिक्रिया दे सकते हैं। वह तुम्हें पसंद करता है, तो आप तुम्हारा पर अपने हाथों को डाल सकता है जब आप हँसते, मैं अपने पैर के साथ छू सकता और तुम्हारा के बगल में छोड़ सकते हैं या इस तरह के हैलो के रूप में trifles, पर पकड़ सकता है, आपके मूड को दिखाने के रूप में आप एक कहानी या सिर्फ इसलिए कि "बताओ आपको एक गले लगाने की आवश्यकता है। " इसे नीचे उसकी बांह की कलाई ले लो, अपने हाथ से उसकी गर्दन को छूने या एक मजाक करने के बाद उस पर अपना हाथ रख दिया: इसी समय, देखने के लिए वह कैसे प्रतिक्रिया करता है दिल को छू लेने पर विचार करें। अगर आपका इशारा आपस में मेल खाता है और आप से बच नहीं पाता है, तो वह आपकी रूचि रखता है, अगर वह अपना हाथ ले जाता है और इसे अपने या अपने हाथ या अपने पैर पर छोड़ देता है दूसरी तरफ, यदि आप चिंता करते हैं या अपना हाथ दूर लेते हैं, तो आप रुचि नहीं लेंगे।
  • यदि वह एक शर्मीला लड़का है, तो वह थोड़ी ख़राब हो सकता है यदि वह शारीरिक संपर्क के लिए तैयार नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करता, इसके बाद उसके कार्यों पर ध्यानपूर्वक देखें
  • जाहिर है, "वीरेंट्स" (बुरे लोग) कई महिलाओं के साथ घूमने का आनंद लेते हैं सुनिश्चित करें कि वह आपके साथ बिल्कुल ऐसा नहीं कर रहा है जैसा कि वह दूसरों के साथ करता है
  • निर्धारित करें कि क्या वह लेख में किसी भी चाल का उपयोग करता है "कैसे एक लड़की को छूने" तो आप जानते हैं कि आप दूसरों के साथ तुलना में आपके साथ अधिक उपयोग करते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 5
    5
    ध्यान दीजिए कि वह क्या करता है यह जानने के लिए कि क्या वह आपको दूसरे समूह से अलग व्यवहार करता है यदि आप वास्तव में अपने आप में रुचि रखते हैं, तो आप शिष्टता के साथ व्यवहार करना शुरू कर सकते हैं या एक सुरक्षात्मक दृष्टिकोण का प्रदर्शन कर सकते हैं। अपनी कुर्सी की पीठ पर, तुम्हारा करने के लिए अपनी कुर्सी लाने उसके हाथ समर्थन की तरह इशारों से जानकारी प्राप्त करें, उसकी जैकेट (जैकेट) छोड़ने अपनी कुर्सी पर लटका दिया या यहां तक ​​कि अगर आप कहते हैं कि तुम ठंड लग रहा है अपने ही जैकेट छोड़ देना।
  • ध्यान रखें कि कुछ लोग फ़्लर्ट अन्य महिलाओं के साथ आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए तो अगर आप आप कैसे प्रतिक्रिया देख सकते हैं और आप जानते हैं कि यदि आप वास्तव में यह है या नहीं (हाँ, यह एक अजीब तर्क की तरह लगता है, खासकर अगर यह एक अतिरंजित इस हद तक कि आप इसे में आपकी रुचि खो बनाने समाप्त होता है की ओर जाता है) की तरह कर सकते हैं। हालांकि, यह पता लगाना आसान है कि अगर वह अपने छेड़खानी खेल के बीच में आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए छेड़खानी कर रहा है, तो वह आपकी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए अपनी आंखों से आपकी तरफ देखता है। आप यह भी देख सकते हैं कि आप बाथरूम में जाकर उस पर जासूसी कर सकते हैं कि यह आपकी अनुपस्थिति में कैसे जारी है। यदि आप इसे गायब होने पर रोकते हैं, तो आप जान लेंगे कि वह वास्तव में आपकी दिलचस्पी रखते हैं और उसमें नहीं। एक और संभावना यह है कि जब आप एक पल के लिए छोड़ दें, तो एक दोस्त को इसे देखने के लिए कहें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 6
    6
    देखें कि क्या आप अचानक उन चीजों में दिलचस्पी दिखाने लगते हैं जिनकी आप पसंद करते हैं या आपने पहले से थोड़ी सी भी ध्यान नहीं दिया था। उदाहरण के लिए, यदि आपको कोई खास संगीत शैली पसंद है, जिसे वह नहीं जानता है, तो मैं आपको एक बैंड की सिफारिश करने के लिए कह सकता हूं सुनना और उसे बेहतर जानने के लिए या वह यह भी पता लगा सके कि आपका पसंदीदा बैंड अगले सप्ताह के अंत में खेलता है और उसे देखने के लिए आपको आमंत्रित करता है (या नहीं) उसे देखने के लिए। इसी प्रकार, यदि आप एक टीवी शो है कि वह नहीं जानते हैं और एक प्रशंसक बन जाता था की सलाह देते हैं, यह भी एक संकेत है कि वह तुम्हें पसंद करता है, हो सकता है खासकर यदि आप श्रृंखला के बारे में बात कर रहे हैं।
  • Video: Origin - Ep 7 "The Wasteland"

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 7
    7
    के संकेत के लिए देखो घबराहट. घबराए हँसी, पसीने से तर हथेलियों, गहरी सांस लेते हुए, बेचैनी या तथ्य दूर देखने के लिए जब आप देखते हैं आप देखते समय आप संकेत है कि आप को आकर्षित किया जा सकता है देखा है। यदि आप एक अच्छा प्रभाव बनाने की इच्छा के बारे में परेशान हैं, तो इसका मतलब है कि आप सफल होने के लिए समर्पण से निपटेंगे और अगले चरण के करीब हो जाएगा
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 8
    8
    अपने दोस्तों पर ध्यान दें अगर उन्हें पता है कि वह आपकी रूचि रखते हैं, तो जब आप आस-पास होते हैं, तो वे गुप्त चुटकुले बना सकते हैं। यदि वे बहुत ही बेशर्मी हैं तो शायद आपसे यह पूछने की संभावना है कि आपको यह पसंद है। अध्ययन आपकी प्रतिक्रियाएं जब आप पास हैं क्या यह है हंसी? क्या आप उसे देख रहे हैं? क्या उन्हें पता है कि आप कुछ नहीं जानते हैं?
  • सावधान रहें यदि आपके एक मित्र कहते हैं कि आप ऊपर की तरह दिखते हैं जब दूसरे संकेत आपको अन्यथा बताते हैं। कभी-कभी दोस्तों के अपने स्वयं के कारण होते हैं और उनके रिश्ते को ख़राब करते हैं। यह ईर्ष्या हो सकता है या दोस्ती की कमी हो सकती है जिससे उन्हें इस तरह कार्य करने में मदद मिलती है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के ने आपको पसंद किया था चरण 9



    9
    देखें कि क्या वह आपकी नकल करता है दूसरे के आंदोलनों को दर्शाते हुए अवचेतन आकर्षण का संकेत है। यदि आप इसे अपने इशारों को अक्सर अनुकरण करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप इसे पसंद करते हैं। आप अपने इशारों की नकल करके इसे भी आज़मा सकते हैं उदाहरण के लिए, जब वह अपने बालों को छूता है, अपने चेहरे पर अपना हाथ फेंकें, जब वह महसूस करता है, बैठें, अपने बाल को छूएं। ये अवचेतन संकेत आपको बताएंगे कि स्थिति क्या है
  • निम्नलिखित आप एक और संकेत हो सकता है उदाहरण के लिए, यदि आप अपना दोपहर का भोजन खरीदते हैं, तो आप इसे खाने के लिए बैठते हैं और जल्द ही आने के बाद बैठते हैं या उसी टेबल पर बैठते हैं जैसे वह आप के करीब पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप बैठने के लिए दूसरे स्थान की कमी के कारण अपने दृष्टिकोण को भ्रमित नहीं कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है 10 कदम
    10
    अनुकूल उत्तेजनाओं पर ध्यान दें अगर एक लड़का आपको मज़ेदार और मैत्रीपूर्ण तरीके से भड़काता है, तो वह उसकी रुचि का संकेत दे सकता है, खासकर यदि वह छोटा हो एक बार जब आप देखते हैं कि वह सभी लड़कियों के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करता है, तो यह एक संकेत होगा कि आप उसे आकर्षित करते हैं और वह अपने वास्तविक इरादों को कवर करने के लिए हास्य का उपयोग करके आपको फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। बेशक, अगर वह कुछ अप्रिय या दुर्भाग्यपूर्ण कहता है, तो ऐसा मत सोचो कि आपको इसे अनदेखा करना चाहिए, बल्कि उसे दिखाएं कि वह आपको अपमान करता है यह बेहतर है कि आप पहले से जानते हैं कि आप हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेंगे
  • कुछ लोग कुछ हद तक क्रूर तरीके से लड़कियों को पसंद करते हैं। यदि बच्चा अधिक हो जाता है, तो आपको उसे अधिक परिपक्व करने के लिए याद दिलाना पड़ सकता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 11
    11
    यदि वह आपको अपने हाथों से खेलता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करता है एक लड़का अपने मकसद के साथ छेड़छाड़ करने के लिए मजाक कर सकता है। यदि आपको पता चलता है कि जब आप करते हैं तो आप दूर नहीं चले जाते हैं, तो आपको अपने आप से अधिक दोस्ताना तरीके से दृष्टिकोण करने का साहस हो सकता है। बेशक, इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आपको दर्द होता है तो आपको अपने घूंसे प्राप्त करना चाहिए। यदि यह दर्द होता है, तो इसे रोकने के लिए कहें आप इस अवसर का लाभ उठाने में सक्षम हो सकते हैं कि उसे बताएं कि उसे आपके साथ छेड़ने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन वह उसे मारता नहीं है। और अगर आप एक छोटे से खेलना पसंद करते हैं, तो कुछ को वापस दो।
  • हरा पर बजाना एक अस्पष्ट संकेत हो सकता है, क्योंकि इसका अर्थ हो सकता है कि "मैं आपको अपने दोस्तों में से एक की तरह व्यवहार करता हूं" और इसलिए आप अपने "मित्र क्षेत्र" में होंगे। यदि आप समूह में अन्य लड़कियों के साथ ऐसा करते हैं तो देखें। इसके अलावा, यदि आप अपने पास होने के लिए चलने के लिए अपील करते हैं, तो शायद वह ऐसा कोई है जो स्नेह दिखाने के अपने तरीके से कभी भी परिपक्व न हो।
  • अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इसे बताएं। आपके पास किसी को पूछने का अधिकार है कि आप को चोट न दें, भले ही इशारा अच्छी तरह से इरादा है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 12
    12
    उन प्रशंसाओं को पहचानें जो आप जानते हैं। यदि आप कंघी या श्रृंगार एक दिन अलग तरह से करते हैं और वह इसे देखता है, तो वह बहुत अच्छा संकेत होगा कि वह आपको पसंद करता है अधिकांश लोग इसे ध्यान नहीं देंगे या यदि वे करते हैं, तो वे इसका उल्लेख करने के लिए परेशान नहीं करेंगे, जब तक कि आपके में रुचि न हो। कोई भी वाक्यांश "आज कितना खूबसूरत है!", "मुझे वह शर्ट पसंद है" या "क्या आपने आज अपने बालों को अलग किया?" यह एक संकेत है कि मुझे आपकी रुचि हो सकती है
  • महत्वपूर्ण: यदि लड़का आपका दोस्त है, तो यह तारीफ आपके हित के संकेतक नहीं होंगे। ऐसा हो सकता है कि वह अकेला करता है क्योंकि वह एक अच्छा दोस्त है।
  • सभी लोग इतना प्रशंसा के लिए इतने प्रत्यक्ष नहीं हैं अगर आप इसके बारे में कुछ नहीं कहते हैं, तो चिंता न करें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है 13 चरण
    13
    जब आप "मर्दाना चीजों" की तलाश करते हैं तो देखें उदाहरण के लिए, जब वे गले लगते हैं तो आपके पिता के सुगंध। वह कह सकता है "क्या यह इत्र आदमी है?" यह सोचकर कि खुशबू दूसरे आदमी (अपने पिता नहीं) से है, इस तरह उसे दूसरे के हाथों में खो जाने का डर दिखाता है आप यह सलाह भी लागू कर सकते हैं: चीजें डालते हैं, या उन चीजों को ले जाते हैं जो आपको लगता है कि वे दूसरे व्यक्ति से हैं
  • Video: दूसरों के मन की बात जानने का सही तरीका | Mind Reading Through Super Conscious Mind | TsMadaan

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 14
    14
    यदि वह आपसे बातचीत के बाद बोलता है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है आखिरकार, जब आप कनेक्ट होते हैं, तो आप अपना समय बिताते हैं, जैसे कि अपने दोस्तों से बात करना, ऑनलाइन खेलना, वेबसाइटों या उन चीजों का दौरा करना जो आपको शामिल नहीं करते हैं, और फिर भी नहीं करते हैं। बेशक, आप ऐसा कर सकते हैं क्योंकि आपको बोलना पसंद है या आप ऊब रहे हैं। यह मत मानो कि वह आपको पसंद करता है क्योंकि वह चैट करना चाहता है। इसे एक और संकेत के रूप में लें
  • यदि आप इसे बताते हैं कि सब कुछ के अंत में "एक चुंबन" लिखते हैं, तो मान लें कि आपको यह पसंद नहीं है। इसका केवल इसका मतलब यह हो सकता है कि आप उन्हें अच्छे दोस्त बनने का विचार कर सकते हैं या आप उस तरीके से चैट वार्तालाप समाप्त कर सकते हैं।
  • यदि वह कहता है, "मुझे कुछ पता है जिसे आप नहीं जानते", तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपको पसंद करते हैं और वह आपके साथ गेम अनुमान लगा रहा है। या आप जानकारी साझा करने के लिए इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं, उदाहरण के लिए एक नया ग्रह की खोज, बीमारी का इलाज आदि। इस खेल की प्रासंगिकता का मूल्यांकन करने के लिए संदर्भ के माध्यम से जाओ।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 15
    15
    देखें कि आप अचानक कहां दिखाई देने की आदत विकसित करते हैं। यदि यह अचानक कुछ स्थानों पर दिखाई देने लगते हैं, तो उस दिन के समय में जब आप इसे देखने की उम्मीद नहीं करेंगे, तो हो सकता है कि आप जानबूझ कर आप के साथ पथ को पार करने के अवसरों की तलाश कर रहे हों। यदि यह कम समय में कई बार होता है, तो यह शायद संयोग नहीं है, काफी विपरीत है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 16
    16
    अपने प्रदर्शनों के प्रति ग्रहणशील रहें यदि वह आप में वास्तविक रुचि दिखाता है (उदाहरण के लिए, हर बार जब वह पथ पार कर जाता है या आपको नमस्कार करने के लिए अपने रास्ते से बाहर निकलता है तो वह आपको मुस्कुराता है), मैत्रीपूर्ण रहें और उसके अनुरूप रहें। यदि आपने पहले से ही फैसला किया है कि आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं, तब तक समय न बहेगा जब तक आपके पास शांति से बोलने का एकमात्र मौका नहीं होता। इसी प्रकार, यदि आप अपने प्रकार के नहीं हैं या अपने साथ छेड़खानी जारी नहीं रखना चाहते हैं, तो ईमानदार रहें और उन्हें बताएं कि आप खुश हैं लेकिन आप दूसरी पंक्ति में हैं
  • युक्तियाँ

    • "सुपर लन्दन लुक" को देखें उदाहरण के लिए, यदि आप अपने दोस्तों के साथ गलियारे पर चलते हैं और इसे अपने दोस्तों के साथ दूसरे छोर पर देखते हैं और अपने दोस्तों से बात करना बंद कर देते हैं या आप वास्तव में उन्हें देख रहे हैं तो उनके साथ बात करने का ढोंग करते हैं। अगर आपको यह पसंद है, तो यह देखने के लिए "कहानी देखो" का नाम ले लेता है, क्योंकि बार-बार चमकते समय का समय लगभग बंद हो रहा है। हालांकि, सावधान रहें। सुनिश्चित करें कि आप कुछ पर यात्रा नहीं करते हैं!
    • ध्यान दें कि जब वह अपने दोस्तों के साथ काम करता है तब कैसे काम करता है, उसके संबंध में वह कैसे काम करता है क्या आप कोई फर्क महसूस करते हैं?
    • यदि वह अक्सर आपके साथ मुकाबला करने का प्रयास करता है, तो वह एक संकेत हो सकता है जिसे वह आपको पसंद करता है इसका अर्थ यह भी हो सकता है कि वह अपरिपक्व है।

    चेतावनी

    • कुछ लोगों की बारीकियों पर ध्यान दें यदि आप ऐसा कुछ प्रस्ताव देते हैं जो एक नियुक्ति हो सकती है, लेकिन आप पूरी तरह से यकीन नहीं कर रहे हैं, हाँ कहने से पहले, सुनिश्चित करें कि वे एक ही बात के बारे में बात कर रहे हैं। आप में से एक के लिए यह सोचने में असहज हो सकता है कि यह एक नियुक्ति है और दूसरा नहीं है
    • अपने साथ रहने की इच्छा के कारण सिग्नल को गलत तरीके से समझा न दें। उदाहरण के लिए, भावनात्मक उत्तेजनाएं केवल इसलिए हो सकती हैं क्योंकि यह महिलाओं से संबंधित है। आप यह भी नहीं देख पाएंगे कि जब आप इस तरह से व्यवहार करते हैं, तो ऐसा लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com