ekterya.com

यदि आप हाई स्कूल में हैं तो क्लास को कैसे छोड़ें

लापता स्कूल ऐसा कुछ नहीं है जिसे आपको हर समय करना चाहिए, लेकिन ऐसे समय होंगे जब आपको किसी कारण से कक्षा छोड़नी पड़ेगी। हो सकता है कि आपने परीक्षा के लिए अध्ययन नहीं किया है या इतनी थका है कि आप कक्षा में जाग नहीं सकते। कारण जो भी हो, इन युक्तियों पर ध्यान दें ताकि उन्हें बिना वर्ग को छोड़ने के लिए झुका जाए,

सामग्री

चरणों

भाग 1

तय करें कि आप किस कक्षा में कूदेंगे
हाई स्कूल चरण 1 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
1
अपने शिक्षक के बारे में सोचो अग्रिम में कुछ दिन तय करें कि किस कक्षा और किस समय आप छोड़ देंगे उदाहरण के लिए, आप यह तय कर सकते हैं कि आप अगले बुधवार के तीसरे घंटे में फ्रांसीसी को छोड़ देंगे। जब आप उस वर्ग का चयन करते हैं जिसमें आप उपस्थित नहीं होंगे, तो कुछ चीजों को ध्यान में रखें अपने शिक्षक के बारे में सोचें और विचार करें कि क्या यह सूची बनती है, तो विचार करें कि यह जानना बेहतर है कि कौन से शिक्षक नहीं करते, क्योंकि उन वर्गों में से एक में शामिल होना आसान नहीं है क्योंकि यह खोजना संभव नहीं है। यदि आप उस श्रेणी को छोड़ देते हैं जिसमें शिक्षक पास सूची भेजता है, तो सहायता लेने के बाद बचने का प्रयास करें।
  • यह भी विचार करें कि आपका शिक्षक कैसा है आराम से शिक्षकों द्वारा पढ़ाए गए वर्गों को छोड़ना आसान है किसी शिक्षक द्वारा सिखाए गए क्लास को कभी भी नहीं छोड़ें, जिसे आप सोचते हैं कि आपको सामने आएंगे या आपसे पूछेंगे।



  • उच्च विद्यालय चरण 2 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
    2
    जहां कक्षा दी जाती है, उसके बारे में सोचें। एक कक्षा को छोड़ने का निर्णय लेने से पहले यह महत्वपूर्ण है कि आप उस स्थान पर विचार करें जहां यह पढ़ाया जाता है। अगर कमरे में एक एक्जिट के पास है जो लॉक नहीं है, तो यह छोड़ने के लिए आदर्श वर्ग है। हालांकि, यदि आपको बाहर निकलने के लिए प्रिंसिपल के कार्यालय के सामने से गुजारना है, तो आपको अपनी योजनाओं पर पुनर्विचार करना पड़ सकता है।
  • Video: माउस क्या है All about Mouse For competitive exams (Hindi) Computer Awareness - 2
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com