ekterya.com

जेम्स बॉन्ड की तरह कैसे होना चाहिए

संभवतः जेम्स बॉन्ड दुनिया में सबसे प्रसिद्ध जासूस है चाहे आप पुस्तकों के प्रशंसक हों या आपने अपनी सारी फिल्में देखी हों, आप जानते हैं कि 007 एक महान व्यक्ति है सभी लड़कियों को प्राप्त करें और सभी गैजेट्स करें, महत्वपूर्ण जगहों में दोस्त हों और एक पायलट की तरह गाड़ी चलाएं। और हालांकि आपके काल्पनिक जीवन का अवास्तविक अवास्तविक है, आप अपने जीवन में अपनी शैली और करिश्मा का अनुकरण कर सकते हैं। आपकी पृष्ठभूमि जो भी हो, जो 007 की तरह थोड़ा सा और आपके जीवन के लिए अधिक आकर्षण और साहसी लाएगा।

चरणों

शॉन कॉनरी नाम वाली छवि `बॉन्ड` फिल्म में एक टौपी पहनती है जिसमें `डॉ। नहीं `1 9 62 में
1

Video: Top 10 Over the Top Villain Deaths

आकर्षण का प्रचार करें बॉन्ड बहुत अच्छा है क्योंकि वह आकर्षक है होने के लिए, आपको लोगों के साथ प्रभावी ढंग से बातचीत करना होगा, जब उन्हें पता चलेगा कि उन्हें क्या प्रतिक्रिया मिलती है इसके लिए दूसरों में रुचि दिखाने, ध्यान से सुनना और उन्हें दिखाते हुए कि आपने उनको सुनी है, उनकी शरीर की भाषा और व्यवहार को देखते हुए सभी के लिए यह आवश्यक है। एक अच्छा श्रोता चापलूसी और आकर्षण चापलूसी के साथ क्या करना है
  • यदि आप बातचीत की कला, भाषण की सहभागिता और सक्रिय रूप से सुनने की क्षमता सीखने में श्रेष्ठ नहीं हैं, तो अपने सामाजिक कौशल में सुधार करें। शरीर की भाषा को पढ़ने की आपकी क्षमता में सुधार करें लाइनों के बीच पढ़ना सीखो, समझें कि जो बातें लोग नहीं कहते हैं वे जितनी बातें नहीं बोलतीं उतनी ही महत्वपूर्ण हैं। यदि आप निर्धारित हैं, तो आप इन कौशलों में से प्रत्येक को सीख और मास्टर कर सकते हैं।
  • अपनी सरलता में सुधार करें 007 हमेशा एक बुरी स्थिति को एक मजेदार एक में बदल सकती है सरलता कौशल का एक खेल है, इसलिए यदि आपके पास अभी तक यह नहीं है, तो बॉण्ड की तर्ज पर अभ्यास करें और जब आप फिट दिखते हैं तो आपका आविष्कार करें इंटरनेट में सरलता के कई उदाहरण हैं, जब तक कि ये स्वाभाविक रूप से बाहर नहीं आ जाता है।
  • सबसे लोकप्रिय भाषाओं में से कुछ बुनियादी पहलुओं को सीखना सीखो - जानने के लिए कि अन्य भाषाओं में दुनिया के दरवाजे खुलते हैं और आप सांस्कृतिक रूप से अद्यतित रहते हैं। "नमस्ते" और "आप कैसे हैं" कहने के लिए जानें दुनिया की प्रमुख भाषाओं में: मंदारिन, अरबी, स्पैनिश, फ्रेंच, रूसी और जर्मन।
  • अच्छी कहानियों को बताने के लिए जानें बॉन्ड कहानियों को बताना पसंद करती है, जैसा सभी करिश्माई लोगों में आम है कहानी बातचीत कौशल कर रहे हैं- जैसे श्रोता यदि आप एक जगह पर ब्याज, साज़िश, गतिशीलता और उत्साह स्थिति का पूरा लाने या के बारे में है एक कौशल है,। वह मजबूत क्रियाओं, वर्णनात्मक भाषा का उपयोग करता है और उबाऊ विवरण को छोड़ देता है जो कहानी की लय धीमा करता है।
  • Video: How to Memorize Fast and Easily | How to remember things easily

    शीर्षक वाली छवि 65
    2
    निर्दोष रूप से पोशाक बॉन्ड शायद ही कभी विचलित दिखाई देता है, क्योंकि वह खुद को अपनी उपस्थिति पर गर्व करता है। औपचारिक या अनौपचारिक चाहे, आपके कपड़े अच्छी गुणवत्ता वाले हैं, अच्छी तरह से इस्त्री और बस सिलवाया आप अपने शरीर को फिट करने के लिए एक दर्जी भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो निराश न हों - यह कपड़े है कि आप फिट पर कोशिश करने के लिए, आकार अनदेखी है - ब्रांडों आकार में काफी भिन्नता है, लेकिन सच्चाई की कसौटी पर देखो और महसूस करने के लिए कपड़े पर कोशिश करने के लिए है अच्छी तरह से। अगर परिधान तुम अच्छी तरह से फिट बैठता है, तो यह कुछ है जो आपको अपने और शान्ति पर आत्मविश्वास देगा, अगर यह ढीले, बहुत तंग है या आपके दादाजी का इस्तेमाल किया जा सकता है, तो ऐसा करने पर भी विचार न करें। अच्छी तरह से व्यवस्थित होने के लिए निम्नलिखित बिंदुओं पर ध्यान दें:
  • अपने आप को दैनिक रगड़ें बॉन्ड मूंछें या दाढ़ी वाला व्यक्ति नहीं है, यह बहुत संदिग्ध है कि वह एक दिन बदल जाएगा। यदि आप दाढ़ी या मूंछें पहनते हैं, तो उन्हें छंटनी, स्वच्छ और प्रस्तुतीकरण रखें
  • अपने कपड़े लोह अपने कपड़ों को इस्त्री करने से हमेशा एक आदमी होने की धारणा होती है जो उसकी उपस्थिति की परवाह करता है।
  • अपने जूते पोलिश यदि वे ऐसे जूते हैं जिनकी पॉलिश करने की आवश्यकता है, तो अपने जूते नियमित रूप से पॉलिश करें जूते जिन्हें पॉलिश नहीं किया जा सकता है उन्हें साफ, साफ और सुव्यवस्थित होना चाहिए।
  • यदि आप टाई पहनते हैं, तो उस पर ध्यान न दें असामान्य चौड़ाई के साथ मजबूत रंग, बचकाना या उन्मत्त पैटर्न से बचें। उन्हें बुद्धिमान रखें और अपने सूट के साथ गठबंधन करें: शांत, शांत और शांत
  • यदि आप एक्सेसरीज़ का उपयोग करते हैं, जैसे कि आपकी शर्ट जेब में एक घड़ी या रुमाल, तो सुनिश्चित करें कि ये अच्छी गुणवत्ता की हैं। लोग इन चीजों को तत्काल ध्यान देते हैं क्योंकि वे बाहर खड़े हैं आप स्वाद और सिद्ध दक्षता के साथ एक आदमी के रूप में माना जा करना चाहते हैं
  • पर्ल मॉल, लंदन डब्लू 1 पर एस्टन मार्टिन डीबी 5 नामक छवि
    3
    साहसी रहो एक जासूस के रूप में, बॉन्ड में साहसी होने के कई अवसर हैं। आप एक जासूस नहीं हो सकते हैं, लेकिन आपको हिम्मत दिखाने और उचित जोखिम लेने के लिए जीवन में अवसर मिलेगा। जीवन जोखिम और सावधानी के बीच एक संतुलन है उचित जोखिम के बीच भेद करना सीखें, और सुरक्षित रूप से कब से रिटायर होना चाहिए समय-समय पर अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलें, और नियमित रूप से नए रोमांच का प्रयास करें ताकि हर चीज की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध रहें।
  • अत्यधिक आत्मविश्वास और बिना शर्त आत्मसमर्पण के साथ महिलाओं से बात करें क्या बॉण्ड को खारिज होने की चिंता है? आप अपनी पैंट शर्त लगा सकते हैं कि आप नहीं कर सकते कुछ के लिए वार्तालाप का इंतजार न करें। यदि वह दिलचस्पी है, तो आपकी दुस्साहसी का पुरस्कृत होगा अगर ऐसा नहीं है, तो अस्थायी क्षति को शांत करने के लिए आपके अहंकार को "उकसाने वाले वोदका मार्टिनी से ज्यादा नहीं की जरूरत है"
  • वेतन वृद्धि का अनुरोध करने पर विचार करें 007 जानता है कि यह कितना मूल्य है, और आप? अगर आपने पेरोल में वृद्धि के बिना एक वर्ष से अधिक समय तक अपनी कंपनी के लिए काम किया है, तो अपने मालिक के साथ चैट करें। समझें कि आप बढ़ोतरी के लिए बातचीत करने की कोशिश करने से पहले क्या कर रहे हैं - आप जो चाहते हैं वह नहीं मिल सकता है। लेकिन अगर आप कोशिश नहीं करते, तो आप जीत नहीं सकते, क्या आप, श्री बॉण्ड?
  • आपदा के साथ इश्कबाज (एक सुरक्षित तरीके से) क्या आपने खुद को पैराशूट या बंजी से फेंक दिया है? कैसे एक कार की दौड़ के बारे में? किसी अनुभवी पेशेवर के साथ कोई सुझाव बनाने पर विचार करें जब बॉन्ड तलवार और दीवार के बीच है, तो वह अविश्वसनीय रूप से तेज गति में गड़बड़ी से बाहर निकल जाता है। आप इसे भी कर सकते हैं
  • DSC0141 शीर्षक वाली छवि
    4
    जटिलताओं के बिना रहें बॉण्ड में कोई जटिलता नहीं है चाहे आपके काम में, आपके व्यक्तिगत संबंध या सामान्य रूप से आपके जीवन में, सरलता से बिना आसानी से चीजों को हल करें यदि आप एक दीर्घकालिक संबंध नहीं चाहते हैं, तो शुरुआत से खुला - यह लोगों को फांसी छोड़ने के लिए बेहोश है और यदि आप शुरुआत से उन्हें स्पष्ट नहीं करते हैं तो चीजें अधिक जटिल हो जाएंगी अपने काम की जिंदगी के लिए, कार्यालय की राजनीति में जितना संभव हो सके उलझे होने से बचें, क्योंकि यह अनिवार्य रूप से समस्याग्रस्त मामलों को बनाता है, जो वास्तव में बातों से आपको विचलित करता है।
  • सुव्यवस्थित हो जाओ, उत्तम जबकि शेष शेष रहें। सबसे अच्छा चुनें और बाकी को त्यागें - आपको सस्ते वाले या डॉलर के लिए सभी स्टोर करने की ज़रूरत नहीं है। एक कोट एक सस्ता एक में खरीदा कपड़े से भरा एक पूर्ण अलमारी के बजाय पर्याप्त होगा एक फ्रेंच शैंपेन एक विशेष प्रस्ताव पर एक दर्जन शानदार मदिरा से बेहतर है।
  • अपने आप को सर्वश्रेष्ठ के सर्वश्रेष्ठ से परिचित कराएं आपको अच्छे जीवन का थोड़ा सा प्रयास करने के लिए धन में तैरना नहीं पड़ता है अपने आप को समय-समय पर सर्वोत्तम रूप से एक स्वाद दें, जो आप पा सकते हैं, क्रैम डे ला क्रैम, जीवन का। थोड़ी देर के लिए बचाओ और बचाओ ताकि आप जॉनी वाकर ब्लू लेबल के स्वाद को जानते हों, या पटेक फिलिप घड़ी पहनने की तरह महसूस करें।
  • यदि आप महंगे कारों और गैजेट्स का खर्च कर सकते हैं, तो जटिलताओं से बचें यह एक एशटन मार्टिन वी 12 विक्केस नहीं होना चाहिए, सिर्फ एक खूबसूरत कार है जो आपका ध्यान आकर्षित करती है - कारों से भरा गेराज अभिमानी और समय लगता है उपकरणों के समान - आप दिन में कितने उपयोग कर सकते हैं? यथार्थवादी रहें
  • रात में मोनाको पोर्ट नाम की छवि।
    5
    सुंदर स्थानों में Vacaciona यह संभव है कि आप मोंटे कार्लो के लिए जेट पर नहीं जा सकते हैं या रियो में कार्निवाल खर्च कर सकते हैं, लेकिन आप जहां रहते हैं, उसके करीब सुंदर जगहों पर जा सकते हैं। स्वाभाविक रूप से ऐसे स्थान चुनें, जैसे कि आपके स्थान के पास समुद्र तटों, जंगलों या पहाड़ों - अपने प्रियजनों के साथ प्रकृति में समय बिताएं। आप डेरा डाले हुए या आप एक 5 सितारा होटल में रहने के रह रहे हैं या नहीं, आप दुनिया की सुंदरता का सबसे अच्छा सराहना करने के लिए बनाने के लिए और यह इस तरह होगा जेम्स बॉन्ड के रूप में अपने अवकाश गतिविधियों, के आधार बना सकते हैं।
  • जॉन कॉफर नाम की छवि
    6
    आत्म रक्षा जानें आत्मरक्षा जितनी भी हो सके उतना जितना संभव हो उतना झगड़े से छुटकारा पाने की कला है और कोई विकल्प नहीं होने पर आपको सामना करना पड़ता है। टकराव के मामले में, आत्मरक्षा कौशल आपको न केवल बल के माध्यम से, बल्कि प्रत्याशा और एकाग्रता के साथ, अपने प्रतिद्वंदी को ख़त्म करने में मदद करेगा। एक मार्शल आर्ट की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है क्योंकि आप लोगों की व्याख्या करने, सतर्क रहने, युद्ध से बचने और जरूरत पड़ने पर आपको सामना करने के लिए कौशल सीखेंगे। मार्शल आर्ट आत्म-सम्मान को सुधारने और शरीर और मन की लचीलेपन को बनाए रखने में भी मदद करते हैं।
  • आकार में रहें आपका मुख्य बचाव आपकी शारीरिक कंडीशनिंग है, आप को निंजा स्थानांतरित करने की क्षमता, तेजी से चलाने, तेज़ी से प्रतिक्रिया, इत्यादि। दैनिक व्यायाम और कसरत के लिए बॉन्ड हमेशा अच्छी स्थिति में है, जो आपके रोज़मर्रा के जीवन में अनुकूल होने की स्वस्थ आदतों हैं।
  • अपने पर्यावरण के ज्ञान में सुधार करें अपने परिवेश के बारे में और अधिक सतर्क और जागरूक होने की कोशिश करें - चारों ओर देखें और भविष्य के बारे में सोचें कि ऐसी चीजों को देखने के लिए जो दूसरों को नहीं दिखाई दे। आपको हमेशा तथ्यों से आगे निकलना चाहिए, अपने आप से पूछना "यदि ऐसा होता है, तो ..." उन चीजों का ध्यान रखें जो संदर्भ से बाहर हैं या चरित्र से बाहर हैं और इस पर नज़र रखें कि इसका अर्थ क्या हो सकता है। एक बार फिर, लोगों और आपके आस-पास की दुनिया के बारे में अधिक जानकारी एक कौशल है जिसे पूर्ण किया जा सकता है।
  • यह अच्छा नहीं है कि आप अपने साथ एक बंदूक लेते हैं हालांकि दुनिया के कुछ हिस्सों में यह अनुमति है, हथियार भय प्रतिक्रियाओं के माध्यम से हिंसा भड़काने के लिए और यदि आपको उनका उपयोग करने में कोई अनुभव नहीं है, तो आप अपने और दूसरों को नुकसान पहुंचा सकते हैं अगर आपको लगता है कि एक बंदूक आवश्यक है, तो यह क्या है जिससे आपको इतना डरा लगता है कि आपको लगता है कि इससे निपटने का एकमात्र तरीका बंदूक लेना है? यदि आपको आग्नेयास्त्रों की आवश्यकता है, तो उनके उपयोग में ठीक से और पूरी तरह से ट्रेन करें और हथियारों को ले जाने के लिए लाइसेंस प्राप्त करें।
  • कुछ भी नहीं। बॉन्ड एक शानदार तैराक है, दोनों दूरी और पानी के भीतर। स्विमिंग एक पूर्ण शारीरिक कंडीशनिंग के लिए महान है, और कौन जानता है कि जब आप अपने दुश्मनों से बचने के लिए किसी भी दूरी को तैरना चाहते हैं



  • ग्रीष्मकालीन Lovin नामक छवि` class=
    7
    सम्मान के साथ महिलाओं का इलाज करें बॉन्ड महिलाओं को उसके समान मानते हैं और जो किसी भी स्थिति में जवाब दे सकते हैं। महिलाओं को जहां भी तुम जाओ, सम्मान के साथ व्यवहार करें - इस मंत्र को मजबूत और वफादार संबंध बनाने के लिए दोनों महत्वपूर्ण हैं, बल्कि एक स्वस्थ आत्मसम्मान बनाए रखने के लिए भी महत्वपूर्ण है। एक अच्छा आत्मसम्मान वाले व्यक्ति को महिलाओं के साथ बेहतर व्यवहार करने की आवश्यकता नहीं है।
  • हमेशा सज्जन की तरह व्यवहार करें उनके लिए दरवाजे खोलें, जब वे बंद हों बर्बर व्यवहार से बचें जैसे कि कठोर या आक्रामक अपनी मां के साथ गर्म और उत्तेजक हो जाएं - आप इसे पूरा करने के लिए खुश होंगे।
  • Video: एक ऐसा भारतीय जासूस जिसके नाम से खौफ खाता है पाकिस्तान

    सूर्यास्त में पाक कला शीर्षक छवि
    8
    रहो अद्यतन बॉन्ड को यथासंभव कई बार अद्यतन किया जाता है, सभी अग्रिमों के बराबर रखें। वह बदलाव से भयभीत नहीं है, वह इसे स्वीकार करता है और कभी-कभी खुशी के साथ भी। जब आप यह जानना तैयार करेंगे कि जीवन बदलता रहता है और जब आप नई चीजों की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें अपने जीवन में शामिल करने के लिए तैयार हैं, तो दुनिया को कम भयभीत जगह दिखाई देगा।
  • समाचार पत्रों को दैनिक पढ़ें अंतरराष्ट्रीय कद के एक समाचार पत्र का पता लगाएं, ताकि आप विश्व की घटनाओं के बारे में सीख सकें। विशेष हितों और जीवन शैली को राजनीति और विश्व समाचार के ज्ञान की आवश्यकता है
  • महत्वपूर्ण स्थानों में मित्र बनाएं इस प्रकार के मित्र न केवल आपके करियर और आपके सामाजिक जीवन को लाभ पहुंचाते हैं, वे कुछ निश्चित जानकारी प्रदान कर सकते हैं जो समाचार और समाचार पत्रों में प्रकट नहीं होता है। और यहां तक ​​कि अगर आप जासूसी के उद्देश्य से जानकारी का उपयोग करने या सरकार को रहस्य बेचने का इरादा नहीं चाहते हैं, तो वे कॉकटेल घंटे में अच्छी कहानियां पेश कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक और तनाव
    9
    भोजन और पेय में अच्छे स्वाद का अभ्यास करें गुणवत्ता के भोजन पर बॉन्ड फ़ीड - फास्ट फूड उनकी शैली नहीं है पौष्टिक, अप्रसारित खाद्य पदार्थ ऊर्जा, मानसिक शक्ति और दीर्घायु का अच्छा स्रोत है पेय के लिए, मादक पेय के पारिवारिक होने के लिए, न पीने वाला बॉन्ड समय-समय पर एक ताज़े पेय का आनंद उठाते हैं, विशेषकर उनकी प्रसिद्ध मार्टिनी वोदका। लेकिन, यह सामान्य नियम के रूप में दुरुपयोग नहीं करता है चेतावनी और स्वस्थ रहने से शराब के प्रति संवेदनशील दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है।
  • एक पुनरावर्ती कॉकटेल है जिसे आप अपना दावा कर सकते हैं। यह आवश्यक नहीं है कि आप प्रतिबंध की तरह पीने martinis गला घोंटना, लेकिन यह है कि पीने जानना अच्छा है और आप क्या प्रसन्न पीते हैं। इस तरह, आप तुरंत बारटेंडर के सुझाव को त्याग सकते हैं और खलनायक या महिलाओं की तलाश में जगह की जांच शुरू कर सकते हैं।
  • यदि आप नहीं जानते कि कैसे पकाने के लिए, सीखें यह एक और कौशल है जिसे सीखना आसान है जब आप निर्णय लेते हैं खाना पकाने से आप दूसरों पर निर्भरता से मुक्त हो जाते हैं। और सबसे अच्छी बात यह है कि खाना पकाने के दौरान आप स्वस्थ और संतुष्ट रहते हैं जहाँ भी आप जाते हैं।
  • शिष्टाचार और कक्षा के साथ खाने के लिए जानें जानें कि कटलरी और उनमें से प्रत्येक का कार्य कैसे करें, चॉपस्टिक्स आदि के साथ। और कटलरी के साथ खाने के लिए मुश्किल भोजन के साथ कैसे निपटना है और यह छप सकता है ताकि आप गंदे न हों अपने मुंह से चबाओ और खाना शोर बनाने से बचें। टेबल से अपनी कोहनी रखें।
  • मेहमाननवाजी रहें आप हमेशा शैंपेन को खोलने और अपने दोस्तों के मनोरंजन के लिए एक घटना बनाने के लिए तैयार रहना चाहिए। चाहे आप समृद्ध हों या अमीर न हों, दोस्तों के साथ खाना साझा करने और अच्छी बातचीत करने का समय हमेशा होता है।
  • 10
    एक योजना बी है बॉन्ड में हमेशा एक योजना बी होती है, चाहे वह जासूसी का मिशन है, मालिक के साथ टकराव या नियुक्ति अपने इरादे के परिवर्तन को व्यक्त करने की कोई जरूरत नहीं है- बॉण्ड ऐसा नहीं करता, वह आवश्यक रूप से कुछ भी करता है, एक कठिन परिस्थिति को हल करने के लिए और उसे सही करता है। बॉन्ड की तरह, आप जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए सामान्य ज्ञान को लागू करें
  • 30 मार्च को शीर्षक वाली छवि
    11
    अपनी मेमोरी में सुधार करें एक अच्छी याददाश्त दुनिया को अपने कस्तूरी बना देता है, जैसे बॉण्ड यह साबित करता है। यह आपको लोगों के बारे में सभी छोटे विवरण, आपके द्वारा की गई बातचीत और आपके अंतरंग विवरण में रहने वाले अनुभवों को याद करने की अनुमति देता है। ज्ञान शक्ति है और स्मृति उस ज्ञान को बनाए रखने और उस शक्ति को बनाए रखने का तरीका है। एक अच्छी याददाश्त कुछ बॉन्ड खजाने हैं, क्योंकि इससे आपको अलग-अलग भाषाओं में बात करने की अनुमति मिलती है, आप अपने जीवन भर के लोगों की जानकारी याद रख सकते हैं, और जटिल पहेली को हल करने के लिए प्रसंस्करण शक्ति का फायदा उठा सकते हैं।
  • जब आप कर सकते हैं तो स्मृति खेल करें। मेमोरी को मजबूत करने के लिए मेमन्यिक नियमों का उपयोग करें: लिमरिक, एक्रॉस्टिक्स, और एक्सेरॉन, मेमोरी विद्वान बनने के लिए उपयोगी होते हैं।
  • पर्याप्त नींद लें, स्वस्थ खाएं और तनाव का स्तर कम रखें नींद आपकी याददाश्त को बेहतर बनाने में मदद करता है, जैसे ओमेगा -3 और एंटीऑक्सिडेंट्स के साथ कुछ खाद्य पदार्थ तनाव मस्तिष्क कोशिकाओं को नष्ट कर देती है और प्रतिकूल रूप से हिप्पोकैम्पस को प्रभावित करती है, जो मस्तिष्क के गठन और वसूली में शामिल मस्तिष्क का एक क्षेत्र है। जब आप दुनिया की बचत नहीं कर रहे हैं - अच्छी तरह सो जाओ, अपने सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां में पालक के साथ एक स्वादिष्ट सामन पट्टिका का आनंद लें, और रूसी कुलीन वर्गों के बारे में चिंता न करें जो विश्व शक्ति के संतुलन को परेशान करने की कोशिश करते हैं।
  • Video: 1999 BMW Z8 - James Bond DLC | Forza Horizon 4 Episode 5

    जाने वाली सहायता शीर्षक वाली छवि
    12
    मूल्य जो चीजें हैं यद्यपि बॉन्ड अपने प्यार के तरीके से मुक्त और अप्रतिबंधित प्रतीत हो सकता है, वह प्रेम को पोषण करने में सक्षम है, क्योंकि वेस्पर लिंड का मामला स्पष्ट है। उन लोगों को खज़ाना जो आपसे प्यार करते हैं और आपके बारे में परवाह करते हैं समझ लो कि ये लोग हैं जो जीवन को वास्तव में बनाते हैं - तेज़ कार, ट्रेंडी गैजेट और एक सुरुचिपूर्ण जीवनशैली उन लोगों के प्यार और दोस्ती की जगह नहीं ले सकती जो आप पर भरोसा करते हैं और हमेशा वहां होते हैं आप।
  • युक्तियाँ

    • पोकर या किसी अन्य कैसीनो-शैली के खेल को सीखने की संभावना पर विचार करें। हालांकि, बॉन्ड की तरह, आपको पता होना चाहिए कि कब रोकना और अपने धन का नियंत्रण रखना सट्टेबाजी नियमित रूप से नियंत्रण में नहीं होती है
    • अगर आप बॉन्ड जैसे "देखना" चाहते हैं और जैसे ही वह चलता है, तो कुछ बॉन्ड फिल्में देखें। बेशक, आपको बॉन्ड को चुनना होगा कि आप इस भूमिका को ग्रहण करने वाले कई अभिनेताओं से सबसे अधिक पसंद करते हैं। एक के साथ जाओ जो वास्तव में आप कौन हैं के साथ संगत है।
    • यदि जासूसी वास्तव में आपको उत्तेजित करता है और आप पर्याप्त युवा हैं, तो अपने देश में जासूसी एजेंसी में शामिल होने पर विचार करें। ऐसा करने से पहले, हालांकि, एजेंसी के बारे में पता चलता है और यह काम करता है। फिल्मों के शो के रूप में वे ग्लैमरस नहीं हैं आप अपने आप को राष्ट्रीय रिपोर्टों का विश्लेषण करने वाली तालिका में जंजीर कर सकते हैं, जब आप ने दुनिया को यात्रा करने का सपना देखा था, जो एक जहर छतरी के साथ अन्य जासूसों काट रहा था। यदि आप क्षेत्र के काम करते हैं तो खतरे को समझने सहित, वास्तव में क्या काम वास्तव में शामिल है, इसके बारे में यथार्थवादी बनें।
    • नाबालिगों के लिए, कॉकटेल बनाने के बजाय, उन्हें शराब के बिना तैयार करें अगर आपको मोह हुआ लगता है, तो याद रखें कि शराब एक असंतुष्ट व्यक्ति है, जिसका अर्थ है कि वह अपने आप पर नियंत्रण को ओवरराइड कर देता है और आप का एक हिस्सा बताता है जो जोखिम लेने के लिए भी तैयार है, यहां तक ​​कि सामान्य ज्ञान की कमी है और संभवत: आपको जहर करने में भी सक्षम है अधिक मात्रा के साथ अपने आप को एक बॉन्ड होने के इन राज्यों में से किसी भी तरह नहीं होगा और आप भी, शराब जल्दी से उम्र नहीं है और आपके श्वास में बदबू आ रही है
    • अपनी कहानी के बारे में जितना संभव हो जानने के लिए बॉण्ड की पुस्तकें पढ़ें बॉण्ड की शैली को खुद सीखने के लिए वहां छिपी शैली का संकेत हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से, बॉन्ड कार्टून बनने के बजाय आपको उन्हें अनुकूलित करें।
    • कुछ कोड जानें इस तरह आप किसी के साथ बातचीत कर सकते हैं जिस पर आप भरोसा करते हैं अन्य लोगों को यह समझने के लिए कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं।
    • धूम्रपान अब परिष्कार के संकेत के रूप में स्वीकार नहीं किया गया है यदि आप धूम्रपान करते हैं, सिगार लातें, अन्यथा, धूम्रपान की आदत न लें
    • प्यार एक गेम नहीं है शुरुआत से कोई वचनबद्धता न होने के अपने इरादों को स्पष्ट करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com