ekterya.com

कैसे जस्टिन Bieber के प्रशंसक बनने के लिए

क्या आप जस्टिन बीबर में रुचि रखते हैं, और क्या आप वैश्विक प्रशंसक क्लब का हिस्सा होने की सोच रहे हैं? ठीक है, यह एक `प्रशंसक` होने का निर्णय लेने के रूप में सरल नहीं है दरअसल, Bieber परिवार का हिस्सा बनने के लिए बहुत काम किया जाना है। लेकिन डरो मत, यह लेख आपकी सहायता के लिए है, और हम इसे जितना आसान हो सकेगा! शुरू करने के लिए तैयार हो? पढ़ते रहो!

चरणों

एक जस्टिन Bieber फैन चरण 1 नाम वाली छवि
1
कभी अपने आप को "जस्टिन बीबर प्रशंसक" न कहें, जब तक आपको यह पसंद न हो। जस्टिन के सुपर प्रशंसकों को कहा जाता है `बेलीबर्स` और जो कोई भी कहता है कि वह जस्टिन के प्रशंसक हैं, उसे बिलीबेयर समुदाय द्वारा गंभीरता से नहीं लिया जाएगा प्रशंसकों और विश्वासियों के बीच एक बड़ा अंतर है, और आप एक प्रशंसक नहीं बनना चाहते हैं। आप एक बलिबेर बनना चाहते हैं
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने गीतों के गीतों को याद रखना यह बलिबेर होने का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है सभी सच्चे बलिबेर अपने सभी गीतों के गीतों को जानते हैं। अपने सबसे पुराने एल्बम, "माई वर्ल्ड" और "माई वर्ल्ड 2.0" से गाने के साथ आरंभ करें जहां आप "वन टाइम" (माई वर्ल्ड) और "बेबी" (माई वर्ल्ड 2.0) जैसे कुछ क्लासिक गीतों को पा सकते हैं।
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक बलिबर होने के नाते सिर्फ आपके माल के बारे में नहीं है ज़रूर, यदि आपके पास यह है, तो यह आपके लिए एक अतिरिक्त बिंदु है कुछ विश्वासियों के पास अपने माल खरीदने के लिए पर्याप्त संसाधन नहीं हैं, लेकिन इसे घर के सामान के साथ मुआवजा दिया जा सकता है, जो बहुत अच्छा हो सकता है यदि आप जस्टिन कॉन्सर्ट में जाते हैं, तो आप देखेंगे कि कई शर्ट जो घर के कपड़े पहनते हैं, वे घर पर बने होते हैं।
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 4 नाम वाली छवि
    4



    उसके बारे में सब कुछ पता है सभी सच्चे लोगों को मूल बातें पता है। हम सभी को अपने जन्मदिन का पता है (मार्च 1, 1 99 4 को 12:56 बजे स्ट्रैटफ़ोर्ड, ओन्टारियो, कनाडा में एक मंगलवार को सेंट थॉमस अस्पताल दूसरी मंजिल पर), उसका पसंदीदा रंग (बैंगनी), नाम अपनी टीम के लोग, उनका भाई (जेक्सन) और उनकी बहन (जैज़ी), और इस तरह की चीजें। थोड़ा शोध करो और आपको इनमें से कुछ चीज़ें मिलेंगी।
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    इसे दिखाओ सुनिश्चित करें कि आपके विद्यालय में हर कोई जानता है कि आप विश्वासयोग्य हैं लोग आप का मज़ाक उड़ाएंगे, लेकिन हर सच्चे बलिबेर इसे सहन करने के लिए तैयार है। सुनिश्चित करें कि आपके पास आपके स्कूल फ़ोल्डर और आइटम में आपकी तस्वीरें हैं
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    ट्विटर पर एक प्रशंसक खाता बनाएं जस्टिन और कई अन्य विश्वासियों के संपर्क में आने के लिए विवाह करने वालों के लिए चहचहाना सबसे अच्छा उपकरण है चहचहाना पर एक प्रशंसक खाते होने बहुत महत्वपूर्ण है। आपके खाते पर बहुत कुछ ट्वीट करें, और जब वह ऑनलाइन हो जाए तो जस्टिन का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास करें आप जस्टिन के लिए ट्रेंडिंग विषय बनाने में भी मदद कर सकते हैं बेशक, यह केवल तभी संभव होगा जब तक आपके पास इसके लिए पर्याप्त न हो, लेकिन आप अधिक अनुयायियों के साथ खातों के लिए हमेशा विचारों का योगदान कर सकते हैं।
  • Video: GOT7 Ses Analizi (Fanlarına Özel Şarkı)

    एक जस्टिन Bieber फैन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    जस्टिन की टीम के लिए सम्मान है सिर्फ जस्टिन के लिए मत करो, और इसके लिए, केनी (उनके अंगरक्षक), रयान गुड (उसका "रवैया कोच"), स्कूटर (आपका प्रतिनिधि) आदि के बारे में बुरी बात करें। उन लोगों को उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, और एक असली विश्वास करने वाले उन्हें अनादर कभी नहीं होगा
  • एक जस्टिन Bieber फैन चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8

    Video: हिंदी में जस्टिन बीबर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com