ekterya.com

लड़कियों के साथ कैसे महान होना

क्या आप लड़कियों के साथ महान होना चाहते हैं? क्या आप कभी लड़कियों को खुश करने और उन्हें सम्मान देना चाहते थे? इस अनुच्छेद में आपको कुछ सुझाव मिलेंगे जो निस्संदेह आपको इसे प्राप्त करने में मदद करेंगे।

चरणों

छोटू के साथ चित्रित किया जाने वाला चित्र चरण 1
1
एक लड़की से मिलो जब आप पहली बार एक लड़की से मिलते हैं, तो उसे सर्वश्रेष्ठ संभावित प्रभाव बनाने की कोशिश करें यदि आप दोस्ती शुरू करना चाहते हैं, तो उससे बात करें एक सरल "हाय, आप कैसे हैं?"
  • इट कूल विथ गर्ल गर्ल्स चरण 2
    2
    आप जिस लड़की को पसंद करें कोई लड़की स्लॉट की तरह नहीं चाहती लड़कियों जैसे सम्मानजनक बच्चों, अपने आप को यकीन है और जो उन्हें हर समय अच्छा लगता है। लड़कियां उन नफरत से नफरत करती हैं जो अशिष्ट या स्वार्थी हैं, इसलिए आपको सर्वोत्तम प्रभाव संभव बनाने की कोशिश करनी चाहिए।
  • बेस्ट कूल विथ गर्लस चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने आप को हर समय रहो यदि आप एक दूसरे के समान कपड़े पहनते हैं, तो ऐसा करें क्योंकि आप उनके जैसा बनना चाहते हैं या आप अपनी शैली पसंद करते हैं। लड़कियां उन लोगों से नफरत करती हैं जो वे नहीं हैं जो वे हैं। उन कपड़ों को पहनें जो आप सबसे अधिक पसंद करते हैं जिस तरीके से आप चाहते हैं
  • इट कूल विथ गर्ल गर्ल्स चरण 4

    Video: Detroit: Become Human #2 ALWAYS THANK THE BUSDRIVER




    4
    एक सच्चे दोस्त बनें यदि एक लड़की दुखी है, तो आपको उसे आराम देने के लिए होना चाहिए, भले ही आप उसे पसंद न करें। यदि आप अपनी प्रेमिका में एक लड़का को चिल्लाते हुए देखते हैं, तो आपको उसे हस्तक्षेप करना और उसे रोकना होगा। अगर कोई लड़की को परेशान करता है, तो उसकी रक्षा करें यह केवल यह न दिखाएगा कि आप एक सज्जन हैं, लेकिन आप दूसरों की देखभाल भी करते हैं और आप एक अच्छे व्यक्ति हैं
  • बेर कूल विथ गर्लस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    हो सकता है कि सबसे अच्छा व्यक्ति बनें। अच्छा लग रहा है, अच्छा गंध, हर समय आत्मविश्वास और मुस्कुराता हूं इससे एक बहुत अच्छा प्रभाव होगा।
  • इट कूल विथ गर्ल गर्ल्स चरण 6
    6
    हार न दें लड़कियां उस नफरत से नफरत करती हैं जो एक आदमी को छोड़ देता अपने पसंदीदा खेल या जीवन में अपने लक्ष्यों को मत छोड़ो अपने जीवन में सभी बाधाओं से लड़ने के लिए और आप अपने इनाम मिलेगा
  • Video: सिकंदर महान की मोहब्बत के अनसुने किस्से

    युक्तियाँ

    • कभी भी एक लड़की को छोड़ दो, जब तक कि वह आपको नहीं बताती है या आप पहले से जानते हैं कि वह आपको पसंद नहीं करती है।
    • अगर कोई लड़की आपका दोस्त नहीं बनना चाहती तो वह ठीक है। यहां तक ​​कि अगर आप उसके दोस्त नहीं हैं, तो आप उसे किसी भी तरह से दया होना चाहिए।
    • आपको यौन और प्रौढ़ मुद्दों के बारे में एक लड़की से बात नहीं करनी चाहिए।

    Video: सिकंदर महान और पोरस के बीच हुए युद्ध की हकीकत

    चेतावनी

    • अच्छा हो, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, क्योंकि वहां से बुरे लड़कियां हैं जो लाभ उठाएंगे। हर समय जीवन में संतुलन बनाए रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com