ekterya.com

कैसे कम असुरक्षित (किशोरों के लिए)

स्कूल कठिन है और आपको आखिरी चीज असुरक्षित होने की आवश्यकता है। ऐसी जगहें हैं जो आज की लड़कियों को असुरक्षित बना देती हैं: पत्रिकाएं, टेलीविजन, यहां तक ​​कि कंपैनेरा भी। इसलिए, यदि आप अपने आप को प्यार नहीं करने की पूरी तरह से बीमार महसूस करते हैं, तो उस आत्म-सम्मान को बढ़ाने के लिए इन चरणों का पालन करें !!

चरणों

बेज़ असैस्यूर (किशोर लड़कियों के लिए) शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपने आप को उन लोगों से भरे रहो जो खुद को प्यार करते हैं यह आश्चर्यजनक है कि हमारे आसपास के लोग हमारी अपनी धारणा पर कितना प्रभाव डालते हैं। यदि आप अन्य लड़कियों के साथ बाहर जाते हैं जो भोजन लेबल पढ़ते हैं और खुद के बारे में लगातार शिकायत करते हैं, तो यह एक बहुत अच्छा मौका है कि वे आपको अपनी असुरक्षा बताएंगे! दोस्ती को समाप्त करना कठिन है, लेकिन अगर आप अपने आत्मसम्मान को चोट पहुँचाते हैं तो नए दोस्तों को खोजने का समय आ गया है। उन लोगों को खोजें जो वास्तव में प्यार करते हैं और स्वयं का सम्मान करते हैं। सबसे अधिक संभावना है, वे आपकी सुरक्षा को संक्रमित करेंगे
  • छवि कम रहना असंयक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    दर्पण के सामने आगे बढ़ें हर सुबह, जब आप आईने में देखते हैं, तो उस दिन विशेष रूप से प्रभावशाली लगता है कि आपके शरीर का एक हिस्सा ढूंढें (जैसे, "वाह, मेरी आँखें आज बहुत सुंदर दिखती हैं", "आज मेरे बालों के लिए एक बढ़िया दिन है! ", आदि।) प्रत्येक दोष के लिए कि आपको लगता है कि आपको अपने लिए 2 मजबूत गुणों को खोजने के लिए मजबूर होना है
  • बीट लेट असस्क्यूर (किशोर लड़कियों के लिए) शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    कुछ खोजें जो आप अच्छे हैं.. और उस में प्रयास करते हैं! यदि आप एक अच्छे गायक हैं, तो एक गाना बजानेवालों में शामिल हों। यदि आप एक निश्चित गेम में अच्छे हैं, तो टीम में शामिल हों न केवल आप अपनी क्षमताओं पर गर्व महसूस कर सकेंगे (और शायद आपकी उपलब्धियों के बारे में कुछ भी दिखाएं), लेकिन आप समान हितों वाले लोगों को ढूंढेंगे जो आपकी प्रतिभा के लिए आपका सम्मान करेंगे।
  • छवि कम रहना असुरक्षित (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 4

    Video: Toppers कैसे पढाई करते है और ज्यादा नंबर कैसे लाते है।How Topper's Study??

    4
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना जब आप अच्छा महसूस न करते हैं, तब अपने आप को सम्मान करना मुश्किल होता है और यदि आप अपने शरीर की देखभाल नहीं करते हैं तो लोग आपके प्रति नकारात्मक प्रतिक्रिया देंगे। सुनिश्चित करें कि आप हर दिन स्नान करते हैं (अधिमानतः स्कूल से पहले), उन कष्टप्रद pimples से लड़ने का प्रयास करें, हर दिन अपने दांतों को ब्रश करें और सुनिश्चित करें कि आप ताजा और साफ गंध
  • बीट लेट अससुर शीर्षक वाली छवि (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 5
    5

    Video: एमपी के मंत्री ने बलात्कार के लिए पॉर्न साइट्स को ज़िम्मेदार माना #DBLIVE

    अपने स्वरूप से अवगत रहें लोग सभी विभिन्न आकारों और आकारों में आते हैं। यदि आप वास्तव में अपने वजन के बारे में जानते हैं तो कुछ किलो खोने के लिए जिम जाने की कोशिश करें। इसके अलावा, प्राकृतिक एंडोर्फिन आपको खुश कर देगा! इसके अलावा, उन कपड़ों की तलाश करें जो आपके प्राकृतिक पहलुओं को दिखाते हैं। ढीले शर्ट और पैंट और पैंट से बचें जो कि किसी के भी फिट नहीं हैं, लड़कों को भी नहीं।
  • छवि कम रहना असुरक्षित (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 6
    6



    संबंधों को प्रोत्साहित करें बुरा मत मानो अगर आपके पास एक प्रेमी नहीं है फेसबुक के बावजूद, हर कोई "रिश्ते में" नहीं है ईमानदार होने के लिए, ज्यादातर हाईस्कूल के बच्चों (विशेष रूप से 16) अधिक से अधिक किसी गंभीर रिश्ते की तुलना में किसी के साथ लटकने में रुचि रखते हैं, या युवा लड़कियों को पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वे अपनी आयु (लड़कियों) नहीं प्राप्त कर सकते हैं , लड़के भी असुरक्षित हैं!)। तो अकेलेपन के लिए अवसाद के पीछे छोड़ दें और जीवन का आनंद लेने पर ध्यान केंद्रित करें जो कि है।
  • छवि कम रहना असंयक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    व्यक्तित्व क्या है होने के अपने तरीके को मत बदलो! सुरक्षा और विश्वास होने का मतलब सामाजिक तितली नहीं होने के कारण यदि आप शर्मीली हैं, तो आत्मविश्वास के उस विब्रो को उत्पन्न करना अभी भी संभव है। अंत में, आपके व्यक्तित्व को आपके पास है और यही है कि लंबे समय तक लोगों पर क्या जीत होगी।
  • छवि कम रहना असुरक्षित (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 8

    Video: Why to celebrate 14th Feb as Parents Worship Day ?

    8
    स्वैच्छिक रहें स्थानीय दान, पुस्तकालय या डेकेयर की सहायता करें। जब आप दूसरों की मदद करने में व्यस्त हैं, तो आप अपने बारे में नहीं सोचते साल्वेशन आर्मी या डाइनिंग रूम जैसी जगहों में सहायता करना आपको दिखाएगा कि आपके पास कितनी अच्छी चाल है। यह अनुभव आपको अपने अंदर एक बेहतर व्यक्ति महसूस करेगा।
  • इट साइज `बे कम असस्क्योर` (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 9
    9
    झगड़े मत बनो लड़कियां अक्सर अपनी असुरक्षा के कारण एक दूसरे का मज़ाक उड़ाते हैं कृपया, ऐसा मत करो अगर किसी ने कभी अपनी पीठ के पीछे बात की है, तो आप जानते हैं कि यह कितनी बदसूरत है। यह संपूर्ण लड़कियों से जलन होने के लिए सामान्य है लेकिन इसे नहीं दिखाएं अगर आपको कुछ कहना अच्छा नहीं है, तो कुछ भी मत कहो। इसके अलावा, कोई भी दुर्भावनापूर्ण गपशप पसंद नहीं करता।
  • बीट लेट अससुर शीर्षक वाली छवि (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 10
    10
    याद करते हैं। याद रखें कि यहां तक ​​कि सबसे सुंदर, सबसे चतुर और सबसे सही लड़कियों को समस्याएं हैं। इस बारे में सोचें: वहां कोई व्यक्ति आपके साथ जगह बदलने के लिए कुछ भी दे सकता है। लेकिन, मेरे प्यारे, घास दूसरे बगीचे में कभी भी हरियाली नहीं करते।
  • Video: Crash Accident Causes Need For Man's Extreme Smile Makeover by Brighter Image Lab!

    युक्तियाँ

    • यदि आप बेहद असुरक्षित हैं और कभी गंभीरता से अपने आप को चोट पहुंचाई है या खुद को मारने की कोशिश कर रहे हैं, तो डॉक्टर को देखें। एक चिकित्सक होने का मतलब यह नहीं है कि आप कमजोर या पागल हैं वास्तव में, आप और आपके माता-पिता को जानने की आवश्यकता नहीं है।
    • जो कुछ मैं जोड़ रहा हूं वह कुछ मजेदार है: यदि आप उन लड़कियों में से एक हैं जो नफरत करता है, नफरत करता है, जब लोग अपने स्तनों को बिना भ्रम को देखते हैं (ज्यादातर लड़कियों को ऐसा लगता है) अपने "महिला भागों" यह कहने का एक तरीका है कि आप प्यारे हैं यदि यह अभी भी आपको परेशान करता है, तो अपने लैपटॉप को पकड़कर रखें ताकि यह आपकी छाती को कवर कर सके, इसलिए उनके पास इसके साथ कुछ भी नहीं होगा। यदि आप वाकई बोल्ड महसूस करते हैं, अगली बार जब आप किसी व्यक्ति के साथ बातचीत करते हैं और अपने स्तनों को देख रहे हैं, तो छाती के स्तर पर अपना हाथ रखें और इसे अपने चेहरे पर उठाएं सुनिश्चित करें कि आप सामान्य रूप से वार्तालाप का पालन करते हैं, यह पूरी तरह से आपको परेशान कर देगा!

    चेतावनी

    • असुरक्षा को रात भर नहीं बदला जा सकता है कई लोगों के लिए, यह जीवन भर लेता है कि वे कौन हैं। तो धैर्य रखें, निराश मत बनो और सकारात्मक रहें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक विश्वसनीय दल
    • अच्छे दोस्त जो आपकी असली सुंदरता देखते हैं और जो आपको विश्वास करने के लिए प्रेरित करते हैं कि आप वास्तव में सुंदर हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com