ekterya.com

कैसे हो या शर्मीली दिखती हो

आप शर्मिंदा हो सकते हैं, या कई मायनों में बहस कर सकते हैं, चाहे आप इसे रोमांस बनाने के लिए करें या अपने दैनिक जीवन में। यह मनुष्य को आकर्षित करने या अच्छे दोस्त बनाने के लिए उपयोगी हो सकता है रोमांस के लिए, शर्मीली होना पुरुषों को आकर्षित करने का सबसे पारंपरिक तरीकों में से एक है। कुछ महिला प्रकृति से शर्मिंदा हैं, जबकि अन्य को इसे देखने के लिए प्रयास करना पड़ता है। चाहे आप एक आदमी को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हों, अपने रिश्ते को थोड़ा सा रहस्योद्घाटन करें या अपने व्यवहारिक व्यवहार को बदल दें, अगर आप कुछ सरल कदमों का पालन करते हैं, तो समय-समय पर काम करना सरल है।

चरणों

विधि 1

एक लड़के को आकर्षित करने के लिए
बीई सीय़ चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
मुस्कुराहट मुस्कुराओ यदि एक प्यारा लड़का जिसे आप नहीं जानते तो आप पर निर्भर करता है, उसे एक नाजुक मुस्कुराहट दिखाएं आप बहुत उत्सुक या उत्साहित नहीं देखना चाहते हैं, क्योंकि आप इसे ले जा सकते हैं वह सिर्फ मुस्कुराता है और कुछ समय के लिए कुंठित होता है। वह समझ जाएगा कि आप कम से कम दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन आप उसे कंपनी रखने के लिए बेताब नहीं हैं। इस तरह से, आप अपने आप को एक उत्साही और मिलनसार व्यक्ति के रूप में देखेंगे जो बिना उत्साहित भी दिखाई देंगे।
  • यह तकनीक भी काम कर सकती है अगर लड़का कमरे के दूसरी ओर है अगर आप किसी को आप से बात करना चाहते हैं, उस पर मुस्कुराएं जहां से आप हैं और नज़र से संपर्क रखें इस तरह आप संकेत भेजते हैं कि आप इसे देखते हैं और आप थोड़ी देर के लिए बातचीत करना चाहते हैं।
  • बीआई कॉयई चरण 2 नामक छवि
    2
    देखो के साथ इश्कबाज अपनी आँखों का इस्तेमाल करना एक लड़का का ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है। जब आप किसी को पहली बार मिलते हैं, तो उन्हें न देखें या देखें कि वे आपको कंपनी कैसे बनाए रखना चाहते हैं। वह कुछ बार झपकाता है, दूर दिखता है और चुपके से उसे वापस देखता है। इस तरह, आप उसे समझने देंगे कि आप रुचि रखते हैं और आप इश्कबाज हैं लेकिन आप निराश नहीं हैं जब वह आपकी तारीफ करता है तो उसे आकर्षक लगवाएं विचार यह है कि वह जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं जब आप उस पर ध्यान देते हैं।
  • यदि आप ट्रेन या बस में हैं, तो आप दैनिक या किराने की दुकान में लेते हैं और आप एक ऐसे व्यक्ति को देखते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, आँख से संपर्क करने की कोशिश करें। जब आप वापस देखो, एक पल के लिए इसे देखो और फिर दूर देखो फिर से उसकी तरफ मुस्कानें और उसे फिर से देखने के लिए प्रतीक्षा करें। एक बार जब वे फिर से आँख से संपर्क करते हैं, तो मुस्कराते हुए मुस्कुराएं और दूसरी दिशा में देखें। उसे पता करने की कोशिश करें कि आप बिना परेशान होने के बावजूद रुचि रखते हैं। अंत में आप समझेंगे कि आपको लगता है कि यह प्यारा है और बात करने के लिए आएगा।
  • बीई सीय़ चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने शरीर की भाषा का प्रयोग करें शर्मीली दिखने में आपके शरीर की भाषा के साथ बहुत कुछ है। जब आप किसी व्यक्ति से बात करते हैं, तो आप उसे यह बताना चाहते हैं कि आपको मौखिक रूप से यह कहने के बिना रुचि है। खड़े रहो या उनके पास बहुत करीब बैठते हुए वे बात करते हैं। जब आप कुछ कहना चाहते हैं, अपने कान में आगे झुकना और कानाफूसी करना इसे छूने का तरीका ढूंढें, जब आप जूता तय करते हैं या बैलेंस नहीं खोते हैं तो आपको समर्थन देने के लिए जब आप किसी प्रश्न का उत्तर देने के बारे में सोचते हैं, तो अपने होंठ काट लें या अपने मुंह के पास एक उंगली लगाएं। इस तरह, आप आकर्षक और आकर्षक लगेंगे
  • उनके प्रति सूक्ष्म आंदोलन करना मतलब नहीं है कि आपको बहुत करीबी होना चाहिए। अपने व्यक्तिगत स्थान पर थोड़ा-सा हमला करके अपने इरादों को कम करें, लेकिन अपने द्वारा भेजे जाने वाले संकेतों की व्याख्या करना सुनिश्चित करें आप निराश या आक्रामक दिखना नहीं चाहते हैं
  • बीई कॉय चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने संगठनों को बदलें आपको पसंद एक लड़के को आकर्षित करने के लिए खुलासा कपड़े पहनना जरूरी नहीं है। जब आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाहर निकलते हैं, तो एक स्त्री पोशाक में पोशाक करें जो एक लड़के का ध्यान आकर्षित करने के लिए त्वचा की सटीक मात्रा को दर्शाता है। एक छोटी स्कर्ट और एक ब्लाउज चुनें जो आपको अच्छी तरह से कवर करता है, या एक मामूली पोशाक पर एक छोटे से नरकिन के साथ। इस तरह, आप अश्लील होने के बिना मोहक होंगे। विचार कुछ ध्यान देने के लिए बहुत उत्साही, आसान या बेताब दिखाई देने के बिना उनका ध्यान कैप्चर करना है
  • आप उच्च खींची जूते की एक जोड़ी और एक शर्मीली और मासूम मुस्कान के साथ चुनें संगठन का मिश्रण। ऊँची एड़ी के जूते आप आश्चर्यजनक लग कर देगा और आपका ध्यान आकर्षित करेगा। इस प्रकार, आपकी उपस्थिति आत्मविश्वास को दर्शाती है लेकिन मिठास भी है, जो नज़रिए को आकर्षित करेगा।
  • बीआई सीय़ा चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने बालों के साथ खेलते हैं यह शर्मीली दिखने का एक शानदार तरीका है जब आप उसके साथ बात करते हैं तो अपनी उंगलियों के साथ बाल के एक छोटे से लॉक को चालू करें आप अपने हाथों से अपने बाल को धीरे से कंघी बना सकते हैं, जबकि आप मुस्कुराते हुए मुस्कुराते हैं। इससे आपको थोड़ा परेशान दिखाई देगा, और साथ ही, आपको यह बताना होगा कि आप उसमें रूचि रखते हैं।
  • इसे बहुत ज्यादा मत करो एक सूक्ष्म तरीके से थोड़ा परेशान करने के लिए उसे लगता है कि आप परेशान हैं बनाने के लिए। आप मुझे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप ऊब रहे हैं या उदासीन हैं।
  • विधि 2

    अपने संबंधों में रहस्य जोड़ने के लिए
    बीई कॉय 6 का शीर्षक चित्र
    1
    खुद को भी उपलब्ध नहीं दिखाओ यहां तक ​​कि अगर वह आपका प्रेमी बन जाए, तो सबसे अच्छी बात यह है कि ऐसा लगता नहीं है कि आपकी रुचियां आपके संबंधों तक सीमित हैं। जब मैं आपको जाने के लिए आमंत्रित करता हूं, हर समय उनकी शर्तों को स्वीकार न करें। समय-समय पर अपना नाम बताएं कि आप समय-समय पर सुझाव देते हैं, अपने दोस्तों के साथ बहस के साथ अपनी योजनाओं का इस्तेमाल करते हैं, या सिर्फ यह कहें कि आप व्यस्त हैं। किसी तिथि के लिए बाहर निकलने की कोशिश करें, जो दोनों के लिए सहज है। इस तरह, आप उसे यह बताएंगे कि आपका जीवन आपके रिश्ते के चारों ओर घूमता नहीं है, लेकिन इससे आपको कोई दिलचस्पी नहीं है
    • आप संचार के इलेक्ट्रॉनिक साधनों के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं। इन समय में जो सोशल नेटवर्क और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के चारों ओर घूमते हैं, दूसरे लोगों के साथ संवाद करना बहुत आसान है। हालांकि, हर पाठ संदेश, कॉल या ट्विटर संदेश का जवाब न देने का प्रयास करें। उसे आपका ध्यान प्राप्त करने की कोशिश करें। इससे आपको अधिक मोहक और दिलचस्प लग जाएगा
  • बीई कॉय चरण 7 नाम की छवि
    2



    बहुत अधिक जानकारी साझा करने से बचें जब आपके पास एक प्रेमी है, तो वह उसे सामान्य जानना चाहता है। हालांकि, आपके जीवन के बारे में अधिक जानकारी देने से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए जब आप बस छोड़ना शुरू कर रहे हैं झूठ मत बोलो या सीधे सवालों के जवाब देने से बचें, लेकिन जवाब देने में शर्मीली हो - कुछ मुद्दों पर संदेह छोड़ दें। बाद में के लिए रहस्य का एक छोटा सा बनाएँ यह विचार उसे दिलचस्पी रखने और उसे आप का पीछा करना है - उसे परेशान मत करो क्योंकि आप बहुत ज्यादा बोलते हैं।
  • अगर आप उसे अपने अतीत के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं, तो अपने जीवन के हर विवरण का खुलासा न करें उन्हें स्कूल नृत्यों में आपके सभी शर्मनाक अनुभवों को जानने की जरूरत नहीं है या आपके पिछले प्रेमी के बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं है साथ ही, अपने परिवार में कुछ चीज़ों के बारे में बहुत ज्यादा बात नहीं करना चाहिए, जब तक कि वे एक साथ पर्याप्त मात्रा में खर्च न करें। विचार यह है कि आप जानते हैं, लेकिन यह नहीं है कि आपके परिवार के बारे में इसके बारे में लिखने के लिए आपके पास इतना जानकारी है
  • बीई कॉय चरण 8 के शीर्षक वाली छवि

    Video: Sharmili ladki ko kaise pataye? || How to impress a shy, innocent,cute girl? || Love Gems

    3

    Video: अगर लड़की बार बार पलट पलट कर हमेशा आपको देखती है तोह क्या समझा जाए।

    चुलबुला हो सकता है अपने प्रेमी के साथ डरते हुए इश्कबाज होने के लिए यह एक अच्छा विचार है यद्यपि वे पहले से ही एक साथ हैं, यह एक रिश्ता है जो संबंध को गतिशील और रोमांचक रखने के लिए है जब मैं मजाक करता हूँ तो हंसी का प्रयास करें अगर वह बात करते समय कुछ अजीब कहता है, तो उसे चुलबुला धक्का दे। जिस तरह से आप उससे बात करते हैं वह भी इश्कबा करने का एक तरीका है। सार्वजनिक रूप से एक सूक्ष्म और कामुक तारीफ करें, जैसे: "आप आज रात बहुत अच्छे लगते हैं मेरा मानना ​​है कि हम अकेले थे तुम्हें दिखाने के लिए कितना अच्छा है। " वह काफी शर्मीली है, और साथ ही, उन्हें यह बताएं कि आप उसके बारे में सोचते हैं।
  • बीआई सीयॉ स्टेप 9 नामक छवि
    4
    इसे और अधिक चाहते छोड़ दें यहां तक ​​कि अगर वे कुछ समय के लिए डेटिंग कर रहे हैं, तो हमेशा बेहतर है कि अपने प्रेमी को कुछ अधिक चाहते हैं। अपने अपॉइंटमेंट्स के दौरान उनके साथ इश्कबाज़ी करें, लेकिन रात के खाने के बाद ठीक रहें जब वे एक साथ होते हैं, आपके शरीर पर ध्यान आकर्षित करें जब आप मेनू पढ़ते हैं, तो जब आप बोलते हैं या अपने होंठ काटते हैं तो धीरे से अपनी गर्दन को धीरे से हाथ में स्लाइड करें जब आप भोजन करते हैं, तब अपने पैरों को अपने साथ भिगोएँ, लेकिन आपको बहाना नहीं पड़ता है। नियुक्ति के अंत में, उसे आलिंगन दें और उसकी पीठ रगड़ें। जब आप आप को चुम्बन करने के लिए संपर्क करते हैं, तो दुबला हो और झुकाव की तरह कुछ छोड़ने से पहले "मेरे पास बहुत अच्छा समय था" इस तरह, आप उसे पागल ड्राइव करेंगे और अधिक चाहते हैं।
  • विधि 3

    स्थायी दोस्ती बनाने के लिए

    Video: जानिए कैसे होते हैं 'S' नाम वाले व्यक्ति Here are How The S Name People

    बीई कॉय 10 चरण का चित्र
    1

    Video: छुईमुई या लाजवंती को उगा सकते हैं गमले में आप

    दूर रहें जब आप लोगों के समूह से मिलते हैं, तो तुरंत बातचीत में भाग लेने की कोशिश न करें किसी और के साथ आपसे परिचय करने के लिए किसी के लिए इंतजार करें और फिर आप कम से कम बातचीत में शामिल हो सकते हैं। और उस मामले में भी, आप बहुत उत्साहित नहीं होना चाहते - एक समय में एक या दो लोगों से बात करें लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके शरीर की भाषा आपको बंद दिखाई नहीं देती है। आदर्श बातचीत के प्रत्येक विवरण में बहुत रुचि को देखने के बिना, दृढ़ता से बात करने के लिए तैयार दिखाई देना है।
    • यह रणनीति आपके द्वारा किए जाने वाले गतिविधियों पर भी लागू की जा सकती है। शोर पक्ष या बड़े क्लबों में जाने से बचें एक शर्मीली व्यक्ति आमतौर पर किनारे पर रहता है, गौर करने की कोशिश नहीं कर रहा है, इसलिए आप बेहतर, छोटे, अंतरंग बैठकों में अकेले जा सकते हैं।
  • बीआई कॉयय चरण 11 नाम की छवि
    2
    आरक्षित रहें चाहे आप अपने सहकर्मियों के साथ काम पर हों या जिन लोगों को आप नहीं जानते हैं, अपने मामलों को निजी रखें काम पर लोगों को अनावश्यक जानकारी प्रकट न करें या उन्हें अपनी व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में बताएं यदि आप अपने सबसे करीबी दोस्तों के साथ हैं, तो अपने प्रेमी के बारे में बात करने के लिए बेझिझक, जिसने आपको छोड़ दिया या अपनी नई पिल्ला को प्रशिक्षित करने की समस्याओं के बारे में पूछा। हालांकि, अगर आप किसी से मिल चुके हैं, तो अपनी दूरी रखें और अपने विचारों या भावनाओं पर टिप्पणी न करें। मित्रों को बनाने से पहले यह किस प्रकार का व्यक्ति है, यह जानने के लिए कि यह कैसे है और यह कैसे व्यवहार करता है, यह ध्यान देना सबसे अच्छा होगा।
  • जब आपको कुछ पूछने पर उत्तर देने से बचने का यह एक अच्छा विचार है आप किसी को भी व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा नहीं करना चाहते एक बार जब आप किसी से मिलते हैं, तो आप उन्हें अपने जीवन के बारे में अधिक अंतरंग विवरण बता सकते हैं।
  • बीआई कॉयय 12 का शीर्षक चित्र
    3
    ध्यान केन्द्रित होने से बचें यदि आप शर्मीली दिखने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप अपने आप को अपना ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते हैं। यह आपके दृष्टिकोण और पोशाक को भी चिंतित करता है। आपके आस-पास के लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए या आपके चारों ओर घूमने वाले हर चीज के लिए कपड़े पहनना सर्वोत्तम नहीं है। यदि आप अपने ड्रेसिंग के तरीके से अलग-थलग रहते हैं, तो जो लोग आपको नोटिस करते हैं वे आप के लिए जानने में रुचि रखते हैं कि आप कौन हैं।
  • बीआई कॉयय 13 नाम की छवि
    4
    सुनो। यदि आप आमतौर पर किनारे पर रहें, तो दूसरों को सुनने के लिए अवसर लें। प्रक्रिया जानकारी जो दूसरों का खुलासा करती है लोगों को बेहतर बताएं कि वे क्या कहते हैं और नए दोस्त बनाने की कोशिश करते हैं। एक बार जब वे केवल परिचितों की तुलना में अधिक हो जाते हैं, तो आप उनके साथ रहते हुए अधिक अर्थपूर्ण और कम शर्मीली हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सबसे अच्छी बात यह है कि आप बहुत लंबे समय तक शर्मीली नहीं करते हैं याद रखें कि विचार आपके प्रेमी को मंत्रमुग्ध रखने के लिए है, उसे विश्वास न करें कि आपने रुचि खो दी है या आप रिश्ते को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।
    • यदि आप देखते हैं कि एक लड़का आपके शील की रणनीति का जवाब नहीं देता है, तो अपनी योजना को बदलें। इस तरह के व्यवहार के लिए हर तरह से प्रतिक्रिया नहीं होगी
    और पढ़ें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com