ekterya.com

सेक्सी और परिपक्व होने के लिए (लड़कियों)

क्या आप एक किशोर या एक लड़की है जो सीखना चाहता है कि कैसे एक परिपक्व तरीके से सेक्सी हो? तो आप सही लेख में आए हैं!

चरणों

छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 1 शीर्षक
1
प्राकृतिक सेक्सी है एक स्टाइलिश और नाजुक लड़की बनें सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को पहचान सकते हैं मामूली श्रृंगार सर्वश्रेष्ठ है। याद रखें कि आपको केवल एक विशेषता पर जोर देना चाहिए या समान रूप से (और थोड़ा) सभी गुणों पर जोर देना चाहिए। बहुत मेकअप साधारण दिखता है
  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 2 शीर्षक
    2
    सेक्सी को पेय की पसंद के द्वारा व्यक्त किया जाता है। सभी शॉट्स, शराब और सस्ते "शराब" के साथ सोडा संकेत हैं कि आप एक अपरिपक्व लड़की हैं और विशेष रूप से सेक्सी नहीं हैं। अच्छा शराब या एक अच्छा कॉकटेल संकेत हैं कि आप एक और अधिक परिष्कृत महिला हैं
  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 3 शीर्षक
    3
    जिन कपड़ों का आप पक्ष रखते हैं और आपको सेक्सी बनाते हैं अगर आपको थोड़ी सी सेक्सी चीज पसंद है तो प्रशंसकों को थोड़ा सोचने दो। अटक और साफ कपड़े सबसे अच्छा है। उन रंगों और कपड़ों का चयन करें जो आपकी सहायता करते हैं यह महंगा होना जरूरी नहीं हो सकता है, लेकिन इसे आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करना चाहिए यदि आप उनके साथ सहज महसूस नहीं कर सकते हैं, तो यह आपको बेपरवाह और असुविधाजनक दिखाई देगा। कपड़े के बारे में सोचें: चमड़े, फीता, रेशम और साटन हमेशा सेक्सी हैं।
  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 4 का शीर्षक
    4
    अपने आप को रहें और, सबसे ज्यादा, खुद को सम्मान दें युवा लोग संकेत देते हैं जो संकेत करते हैं कि उनका मानना ​​है कि इससे उन्हें स्वीकार होगा। एक सेक्सी और परिपक्व महिला को यकीन है कि वह कौन है। आत्मविश्वास और व्यक्तिगत सम्मान कुछ कामुक चीजें हैं जो एक महिला हो सकती हैं।
  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 5 शीर्षक
    5
    रंग और डिजाइन महत्वपूर्ण हैं विभिन्न रंग परिपक्व होने के विभिन्न स्तरों से जुड़े हैं छोटे बच्चे अधिक स्पष्ट और स्पष्ट रंगों का उपयोग करते हैं। सेक्सी और मामूली रंग काला, नीपर और गहने के रंग से भिन्न हो सकते हैं। फ्लोरोसेंट रंगों और पोल्का डॉट डिजाइनों से बचें।



  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 6 शीर्षक
    6
    एड़ी के साथ चलना सीखें यह सेक्सी और परिपक्व हो जाने के लिए पूरी तरह से "अपरिहार्य" है ऊँची एड़ी के जूते पैरों को अधिक गठित बनाते हैं और एक पतला प्रभाव पड़ता है कभी उन आप सहज महसूस की तुलना में अधिक ऊँची एड़ी के जूते (लड़खड़ाते awkwardly सेक्सी नहीं है) पहनते हैं और प्लेटफार्मों से बचा जाता है। यदि आप नाजुक दिखना चाहते हैं तो आपको प्लेटफॉर्म एल्स से बचना चाहिए जब तक आप उन्हें आदत हो आप अपने घर के आसपास ऊँची एड़ी के जूते का उपयोग कर सकते हैं: ऊँची एड़ी के जूते के साथ शुरू 3 सेमी, यदि आप सब पर ऊँची एड़ी के जूते के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, और 10 सेंटीमीटर, हर महीने तक पहुँचने के लिए प्रयास करते हैं। (ऊँची एड़ी के जूते कम से कम 4 बार एक हफ्ते पहनने के बाद हर महीने दो सेंटीमीटर जोड़ें। तेजी से यदि आपको लगता है आप कर सकते हैं ले जाएँ।)।
  • Video: भाग्यशाली लड़कियों की ये है पहचान । Bhagyashali ladakiyon ki ye hai pahachan

    छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 7 शीर्षक
    7
    नीचे पहनने के कपड़ा पहनें जो आपके कपड़े सेट के साथ जाता है सेक्सी होने के लिए अपने संगठन में "प्राकृतिक तरीके से" आश्चर्यजनक रूप से देखने के लिए पैंटी या ब्रा की तर्ज दिखाने के बिना (ब्रैक का पुश-अप स्पष्ट नहीं है अगर गर्दन का लिंग कामुक है)।
  • छवि सेक्सी और परिपक्व रहें (लड़कियों) चरण 8

    Video: कब करें सेक्स जिस से गर्भ ठहर जाए - Right Time Of Sex To Get Pregnant In Hindi

    8
    एक सेक्सी इत्र का उपयोग करें ब्रिटनी स्पीयर्स और जे लो की इत्र जैसी चीजें नहीं, लेकिन अरमानी और केल्विन क्लेन की तरह आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते, Estee Lauder इत्र और टॉमी हिलफिगर के रूप में प्रयास करें, या जब तक आप एक सस्ते इत्र है कि आप प्रसन्न करेगा पा सकते हैं बस फार्मेसी या इत्र पड़ोस और sniffs के लिए चलना। बहुत ज्यादा नहीं होने के लिए सावधान रहें लोगों को इसे गंध चाहिए अगर यह आपको बड़ा गले लगा रहा है यदि आप आधा मीटर दूर खड़े हैं और आप महसूस कर सकते हैं कि आप मजबूत गंध, तो आप बहुत अधिक परफ्यूम डाल दिया है बस अपनी कलाई और गर्दन को सीधे कुछ नल ले लो।
  • Video: Ladkiya Bojh Nahi Hoti Bal Vivah Pratha Roko

    इमेज शीर्षक सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 9
    9
    गहने सरल होना चाहिए और आपके सेट या सुविधाओं पर जोर देना चाहिए। आकर्षक और अतिरंजित गहने एक परिपक्व और सेक्सी महिला के लिए नहीं है जवाहरात के लिए महंगी होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उन्हें वास्तविक और उत्तम दर्जे का दिखना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    Video: दूल्हा-दुल्हन से उम्र में क्यों बड़ा होता है जानिए इसके ये 5 कारण !

    • हमेशा अपने आप में विश्वास रखना याद रखें ट्रस्ट इंसुलेंस के बराबर है और एक अच्छा आसन है, क्योंकि इससे आपको अपने बारे में पतले और अधिक आत्मविश्वास दिखता है।
    • हवा को स्प्रे मत करो और चारों ओर चलो। यह इत्र और आपके पैसे का नुकसान है। आप भी एक बुद्धिमान महिला बनना चाहते हैं, है ना?
    • एक पुश-अप ब्रा या छोटे शॉर्ट्स के साथ एक कम कटौती शर्ट पहनने की कोशिश करें। एक ही समय में दोनों न पहनें या आप बेहद सुस्त लगेंगे
    • बहुत मुश्किल कोशिश मत करो बस सेक्सी, आत्मविश्वास और परिपक्व होना चाहिए।

    चेतावनी

    • बड़े गिलास पहनें मत इससे लोगों को आश्चर्य होगा कि आप क्या छुपा रहे हैं। इसके बजाय, चश्मा पहनें जो आपके चेहरे के आकार का समर्थन करते हैं सुनिश्चित करें कि आपकी आंखें देखी जा सकती हैं! आँखों सेक्सी होने की कुंजी है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com