ekterya.com

एक रोमांटिक गॉथिक कैसे बनें

गॉथिक लोग

वे अक्सर गलत तरीके से अस्वास्थ्यकर लोगों के रूप में देखा जाता है, डरावने और बहुत अंधेरा इसे मान्यता दी जानी चाहिए कि कुछ गॉथिक शैलियों, जैसे कि धिक्कार और गॉथिक पिशाच, उन्हें सौंदर्यवादी रूप से सतही और अंधेरे के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है हालांकि, गॉथिक शैली का "नरम" पक्ष है और इसे गॉथिक कहा जाता है रोमानी. रोमांटिक goths कामुक तरफ उजागर और भावुक गॉथिक संस्कृति का वे हमेशा काला नहीं पहनते हैं या बहुत श्रृंगार का उपयोग करते हैं क्योंकि समाज अक्सर विश्वास करता है। इसके विपरीत, वे हैं रचनात्मक और बुद्धिमान, शांत और, बिल्कुल, रोमांटिक होने के अलावा यदि आप गॉथिक संस्कृति के नरम और काल्पनिक पक्ष को स्वीकार करना सीखने के लिए तैयार हैं, तो इस लेख को पढ़ें।

चरणों

छवि एक रोमांटिक गॉथ चरण 1 रहो

Video: पुरुषों की वहशी शैली के 40 साल (5 मिनट के अंदर)

1
एक मूक व्यक्ति बनें. इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कभी बात नहीं करनी चाहिए। हालांकि, एक शोर व्यक्ति होने के नाते आपको एक संवेदनशील और रोमांटिक व्यक्ति की तरह दिखाई नहीं देगा। रोमांटिक गॉथ आमतौर पर धीरे से बोलते हैं और आमतौर पर माना जाता है बोलने से पहले सोचो क्या आपको जरूरी टिप्पणी कहना है? क्या आपने पहले से ही उस प्रश्न का उत्तर नहीं दिया है? क्या यह बयान वास्तव में एक उचित बातचीत करेगा? अपना मुंह खोलने से पहले इन प्रश्नों को पूछने के लिए अपना मन प्रशिक्षित करें - आप आश्चर्यचकित होंगे कि आप कितनी चुप रहेंगे।
  • एक रोमांटिक गॉथ चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनना. यह एक मूक व्यक्ति होने के साथ संबंधित है के लिए प्रयास करें जो बात आपको बताई गई है उसे सुनो लोग किसी कारण के लिए बोलते हैं और आप उन्हें सुनने के लिए सम्मान देते हैं जब कोई आपसे बात करता है तो आंखों का संपर्क करें अपने सिर के साथ सीट और यह क्या कहते हैं इकट्ठा। अपनी भावनाओं और रायओं का विश्लेषण करने का प्रयास करें
  • एक रोमांटिक गॉथ 3
    3
    खोजें उपयुक्त संगीत. रोमांटिक गॉथ का संगीत स्वाद अन्य शैलियों की तुलना में थोड़ा भिन्न होता है। हालांकि सभी क्लासिक गोथिक शैली गॉथिक रॉक (बॉहॉस, दया, चिकित्सा, सायूूसी एंड द बनशीस की बहनों) सुना है, रोमांटिक गोथ आमतौर पर नरम और गहरी संगीत सुनने। महत्वपूर्ण गीतों और महत्वपूर्ण वाद्ययंत्रों के साथ संगीत की खोज करें रोमांटिक गॉथ के लिए लोकप्रिय संगीत शैलियों में से एक शास्त्रीय संगीत है उसी तरह, आप विलक्षण कला रॉक (केट बुश) को सुन सकते हैं। हालांकि, आपको नियमों का पालन नहीं करना है आप गहरी और भावनात्मक संगीत सुन सकते हैं या वह नरम और काल्पनिक है
  • छवि एक रोमांटिक गॉथ चरण 4 रहो
    4
    कपड़े की अपनी शैली निर्धारित करें वैकल्पिक रूप से आप एक रोमांटिक गॉथिक चुन सकते हैं। उपयुक्त रंग पहनना याद रखें: काले, गहरे लाल, बैंगनी और कभी कभी हरे रंग - उन्हें काले और अन्य काले रंग के साथ गठबंधन। अगर आप लड़के हैं तो आप इन रंगों के साथ तैयार कर सकते हैं। आप कॉलर के साथ काले शर्ट और लंबी आस्तीन पहन सकते हैं, साथ ही लंबे, काले कोट और उच्च कॉलर। दूसरी ओर, लड़कियों के पास अधिक विकल्प हैं। वे स्कर्ट और कपड़े पहन सकते हैं स्कर्ट जमीन तक पहुंच सकते हैं और उड़ान के साथ-साथ ऊपर वर्णित रंग भी हो सकते हैं। यदि आप छोटी पहनना चाहते हैं तो स्कर्ट के नीचे जाल का उपयोग करने की कोशिश करें आम तौर पर, ये केवल सबसे कट्टरपंथी गॉथिक लड़कियों द्वारा उपयोग किया जाता है, लेकिन यदि आप उनके उपयोग से सावधानी बरतते हैं, तो आप रोमांटिक रूप से देखकर अच्छा प्रदर्शन प्राप्त कर सकते हैं। इसी तरह, लड़कियों को कपड़े पहना सकते हैं जो फर्श पर पहुंचते हैं, सुरुचिपूर्ण, काले या नरम रंग होते हैं और घुटने तक पहुंच सकते हैं। इसी तरह, पुराने विक्टोरियन वस्त्र और फीता बहुत अच्छे हैं
  • एक रोमांटिक गॉथ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    सही मेकअप करें. रोमांटिक गॉथ के लिए मेकअप बहुत मुश्किल नहीं है रोमांटिक गॉथ आमतौर पर ज्यादा मेकअप का उपयोग नहीं करते हैं आप eyeliner का उपयोग कर सकते हैं या मेकअप का उपयोग न करें यदि आप लड़के हैं। इसी तरह, यदि आप एक लड़की हैं और ब्लैक आईलिनर का उपयोग करते हैं तो उसे ब्लश या प्राकृतिक पाउडर के साथ अपनी त्वचा को नरम करने का प्रयास करें। यदि आप चाहें तो अपनी आंखों के आसपास आप कुछ डिजाइन (तारों, झुमके या अन्य डिजाइन) आकर्षित कर सकते हैं उन्हें नरम डिजाइन बनाने की कोशिश करें - मजबूत डिजाइन बनाने से बचें। लाल रंग हमेशा सही होता है यदि आप लिपस्टिक का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं प्रयोग करें और आपके लिए उपयुक्त बारीकियों को ढूंढें। इसके अलावा, आंख छाया भी वैकल्पिक हैं। प्राकृतिक रंग जैसे गुलाबी, कांस्य या बैंगनी रंग की तरह मजबूत रंग या नरम लाल का उपयोग करें यदि आप आँख छाया का उपयोग करना चाहते हैं। यदि आप अपना चेहरा थोड़ा हल्का करना चाहते हैं तो अपने श्रृंगार के साथ खत्म करने के लिए थोड़ा सा सफेद आधार लागू करें।
  • इट एक रोमांटिक गॉथ नामक छवि का शीर्षक चरण 6



    6
    अपने बाल को ठीक करें. आम तौर पर, इस शैली के लिए काले बाल अच्छे दिखते हैं यदि आप एक लड़की हैं तो सबसे आसान विकल्प एक लंबा, सीधे, काले या काले बाल होगा। उसी तरह, आपके पास कंधों तक पहुंचने वाले काले बाल हो सकते हैं फ्रिंज और बालों की किस्में अच्छे दिखती हैं लड़कों के अंधेरे बाल हो सकते हैं और अगर वे चाहें तो इसे बढ़ने दें ताकि ये उनकी आंखों पर गिर जाए। आपके बाल सीधे या लहराती हो सकते हैं आप लाल, नीले या बैंगनी खेतों के साथ अपने काले बालों को जोड़ सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके बाल हमेशा चमकदार और चिकनी दिखते हैं
  • एक रोमांटिक गॉथ 7 में रहो छवि का शीर्षक
    7

    Video: वहशी में हो रही है - कहाँ शुरू करने के लिए | विषाक्त आंसू

    सहायक उपकरण का उपयोग करें सामान आपकी उपस्थिति को पूरा करेंगे और संगठनों के लिए अधिक कामुक स्पर्श जोड़ेंगे। आवश्यक सामान हैं:
  • लंबी दस्ताने, काले या सफेद, स्कर्ट या लंबे कपड़े के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • दांतेदार, चाहे फीता या गहने, संगठनों के लिए एक अच्छा विस्तार है।
  • लम्बी हार, चाहे सोने हों या नहीं, नरम रंगों के साथ कपड़े या शर्ट के साथ अच्छी तरह से मेल करें। इसी तरह, आकर्षण के साथ लंबी चांदी की चेन किसी भी आकस्मिक पोशाक के लिए एक सहायक के रूप में सेवा कर सकते हैं।
  • कंगन, चाहे आकर्षण या चांदी के कंगन या नरम रंग के कंगन, आरामदायक या सुरुचिपूर्ण पोशाक के साथ अच्छी तरह से गठबंधन।
  • छल्ले, चाहे बूढ़े, सुरुचिपूर्ण या बड़े, लड़कों और लड़कियों के संगठनों के लिए एक उत्कृष्ट विवरण हैं सावधान रहें कि आपके उपयोग का अधिक से अधिक न होना
  • एक रोमांटिक गॉथ चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    पढ़ना. रोमांटिक गॉथ पढ़ने के लिए उनके प्यार के लिए प्रसिद्ध हैं। वे रोमांस के महान प्रेमियों, रोमांटिक त्रासदियों और पसंदीदा क्लासिक्स हैं क्लासिक रीडिंग पढ़ने से पढ़ना और प्रयोग करना प्रारंभ करें यदि आपके पास ऐसा करने का स्वभाव है। रोमांस की किताबें, त्रासदी या नाटक को पढ़ने का प्रयास करें यदि आपको नहीं लगता है कि आप उपरोक्त को संभाल सकते हैं गॉथिक और रोमांटिक साहित्य गॉथिक साहित्य की अन्य शैलियों की तुलना में अधिक नरम और काल्पनिक है। यदि आप अधिक जटिल रीडिंग्स की तलाश कर रहे हों तो कुछ सुपर-अलौकिक विषयों या पात्रों वाले पिशाचों और वेयरवोल्व जैसे कुछ कहानियां देखें कुछ अनुशंसित पुस्तकों और लेखक हैं:
  • शेक्सपियर। यद्यपि यह आप के लिए अजीब लग सकता है, शेक्सपियर रोमांटिक गॉथ्स के साथ बहुत लोकप्रिय है। उनके नाटक और दुखद रोमांस इस गोथिक शैली के साथ अच्छी तरह से फिट हैं।
  • शेर्लोट ब्रोंटे किताब जेन आयर विशेष रूप से गॉथिक नहीं है, लेकिन रोमांटिक, दुखद और नाटकीय है। इसलिए, इसमें एक अच्छा गोथिक और रोमांटिक उपन्यास के गुण हैं।
  • एडगर एलन पो वह एक उन्नीसवीं शताब्दी के कवि, लघु कथाओं के लेखक और साहित्य के आलोचक थे। विज्ञान कथाओं और हॉरर शैलियों में उनके योगदान के अलावा, वह अपनी भयानक कहानियों के लिए जाना जाता है।
  • एमिली ब्रोंटे किताब Wuthering हाइट्स, दुखद दुखद और रोमांटिक है।
  • ऐनी चावल वह अपने धार्मिक या गॉथिक उपन्यासों के लिए प्रसिद्ध है।
  • आप कविताओं को पढ़ने की कोशिश कर सकते हैं यदि वे आपको आसान लगते हैं। रोमांटिक गॉथ में कविता बहुत लोकप्रिय है
  • छवि एक रोमांटिक गॉथ 9 नामक छवि

    Video: 'रोमांटिक वहशी' टैग | ब्लैक फ्राइडे

    9
    एक रोमांटिक व्यक्ति बनें. हालांकि यह कदम स्पष्ट प्रतीत होता है, इसके लिए प्रयास की आवश्यकता होती है यदि आप एक घृणास्पद, शोर और अनाड़ी व्यक्ति हैं, तो आप रोमांटिक गोथिक व्यक्ति बनना मुश्किल होगा। जीवन में और अपने आस-पास की हर चीज में सौंदर्य की सराहना करने का प्रयास करें अलग तरीके से सोचें और अपने आस-पास के लोगों में अपना प्यार फैलाएं। स्नान या डिनर के साथ अपने साथी को आश्चर्यचकित करें, मोमबत्ती के साथ जलाएं, एक काले और नरम संगीत के साथ या चन्द्रमा के प्रकाश के नीचे चलें। दैनिक जीवन में रोमांस को ढूंढना मुश्किल नहीं है यह वहीं है, आपको बस अपनी आँखें खोलनी है
  • एक रोमांटिक गॉथ चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    अंधेरे में सौंदर्य खोजें रोमांटिक गॉथ की मुख्य प्रतिभा में से एक यह है कि वे गॉथिक शैलियों और अंधेरे में जादू और सुंदरता पा सकते हैं गॉथ गलत तरीके से भयानक रूप में देखा जाता है और कभी-कभी आप स्वयं भी यही सोच सकते हैं। हालांकि, गॉथिक संस्कृति में कई छिपी सुंदरताएं हैं गीतों को सुनो और गीतों में और अंधेरे रीडिंग में शब्द महसूस करें - भावनाओं को महसूस करें। अपना मन खोलो
  • युक्तियाँ

    • श्रृंगार के साथ प्रयोग खेलते हैं और देखें कि आपके साथ क्या होता है सही दिखने के लिए समय, अभ्यास और कई गलतियाँ की आवश्यकता होती है।
    • यदि आपके साथ हिंसक व्यक्ति हैं, तो इसका आप पर असर न पड़े। आप कर रहे हैं आप कौन हैं और आपको किसी को भी उस तथ्य को बदलने नहीं देना चाहिए।
    • हल्के ढंग से अपना चेहरा छिड़कने का प्रयास करें इससे एक पीला और डरावना दिखाई देता है, साथ ही एक जोकर की सफेद रंग की तरह दिख रही है।
    • आप गॉथिक हैं या आप नहीं हैं। आपको अपने अंदर होना चाहिए आप और नहीं कर सकते आपको खुद को किसी व्यक्ति या किसी चीज को नहीं बनना चाहिए जिसे आप नहीं करना चाहते। यह लेख केवल लोगों को आसानी से रोमांटिक गोथिक वातावरण में प्रवेश करने में सहायता करेगा। यदि आप खुद को रोमांटिक गॉथिक बनने के लिए मजबूर करते हैं तो आपको एक पॉज़रोरो के रूप में वर्गीकृत किया जाएगा
    • घुटने के लम्बाई बूट, तंग और अंधेरे एक खूबसूरत संगठन के लिए एक अच्छा अतिरिक्त है।
    • किसी सेलिब्रिटी की कॉपी न करें, जैसे एमी ली - आप मूर्खतापूर्ण दिखेंगे और एक पहेली की तरह

    चेतावनी

    • इन सभी वस्त्रों को ख़रीदना महंगा हो सकता है, इसलिए दूसरे हाथों की दुकानों पर पहले देखो। देखें कि क्या आप कुछ चीजें डाईंग या सिलाई द्वारा अपने कपड़े संशोधित कर सकते हैं।
    • हर जगह आप कभी भी अप्रिय लोग होंगे उनसे बचने और उन्हें अनदेखा करना सीखें।
    • श्रृंगार के साथ कभी सो जाओ एक उचित मेकअप रिमूवर के साथ श्रृंगार निकालें श्रृंगार के साथ सो रही आपके छिद्रों को रोकता है और कई त्वचा समस्याओं का कारण बनता है।
    • आपके माता-पिता इन परिवर्तनों से उत्साहित नहीं होंगे उन्हें सूक्ष्मता के साथ करने की कोशिश करें ताकि वे बहुत कठोर न हों।
    • इवानेससेंस, सईथ, लिंकिन पार्क जैसे कई बैंड, पारंपरिक संगीत शैलियों द्वारा गॉथिक के रूप में सूचीबद्ध हैं, हालांकि वे नहीं हैं। अगर आप इसे पसंद करते हैं तो आप इन समूहों के संगीत को सुन सकते हैं, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि वे गॉथिक नहीं हैं आप उन्हें सुन सकते हैं जब तक कि आप एकमात्र बात नहीं सुनते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com