ekterya.com

स्नातक पार्टी (लड़कों के लिए) के लिए एक अच्छी तारीख कैसे बनानी चाहिए

प्रोम आ रही है और आपने उसे लेने के लिए एक लड़की का प्रस्ताव किया है। क्या आप अभी भी परेशान महसूस करते हैं? यहां आपको लड़कियों और लड़कों के अनुभवों के आधार पर कुछ सलाह मिलेगी जो कहते हैं कि उन्हें पता है कि इस स्थिति में सबसे अच्छा तरीके से कैसे काम किया जाए।

चरणों

छवि एक अच्छा प्रोम की तारीख शीर्षक (दोस्तों के लिए) चरण 1

Video: घर में गौशाला

1
अवसर के लिए सर्वश्रेष्ठ संगठन पहनें कपड़े पहले से ही चुनें ताकि आखिरी पल में एक स्थान से दूसरे स्थान पर न चलें। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े स्वच्छ हैं क्या आपके पास कोई विचार है कि एक प्रोम कैसे खूबसूरत है? अपनी नियुक्ति को कॉल करें और पूछें कि आप क्या पहन सकते हैं। यदि आप किसी लड़की के साथ जाते हैं, तो उससे पूछिए कि क्या वह अपने कपड़े से अपने पोशाक के साथ समन्वय करने के लिए रंग है
  • Video: Our Miss Brooks: Department Store Contest / Magic Christmas Tree / Babysitting on New Year's Eve

    एक अच्छा प्रोम की तारीख (दोस्तों के लिए) शीर्षक चरण 2 के शीर्षक चित्र
    2
    अपनी शिष्टता ले आओ कुर्सी को दूर बैठकर बैठो, कार के दरवाजे खोलें और शिष्टता के अन्य विवरणों को ऐसे तरीके से ले लें कि उन्हें लगता है कि यह आपकी प्राथमिकता है
  • इफेक्ट शीर्षक एक बेस्ट प्रोम डेट (दोस्तों के लिए) चरण 3
    3



    उसके फूल ले आओ. फूल एक क्लासिक विस्तार हैं और ज्यादातर लड़कियों को यह पसंद है। हालांकि, सावधान रहें, कुछ लोग उन्हें कलह के रूप में देख सकते हैं! अगर आपको यकीन नहीं है कि आप इसे पसंद करेंगे या नहीं, तो आप उससे बेहतर पूछना चाहते हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक एक अच्छा प्रोम की तारीख (दोस्तों के लिए) चरण 4

    Video: 8वीं पास के लिए निकली सरकारी नौकरी, सैलरी 22,000 रुपये

    4
    उसके साथ नृत्य करने से डरो मत। यदि आप शर्मीली हैं, तो अपनी आँखें बंद करें और पूछें कि क्या वह नृत्य करना चाहता है यदि आप अच्छे हैं या नहीं, तो ज्यादातर लड़कियों पर ध्यान नहीं दिया जाता है, वे सिर्फ मज़े करना चाहते हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक एक अच्छा प्रोम की तारीख (दोस्तों के लिए) चरण 5
    5
    याद रखें कि स्नातक की रात हमेशा पूरी तरह रोमांटिक होने के लिए नहीं होती है दोस्तों के समूह के साथ साझा करना बेहतर होगा, सिर्फ अपने साथी के साथ ही सारी रात होगी। हालांकि, यदि आपका इरादा एक रोमांटिक शाम होना है, (धीमी नृत्य, चुंबन, हग, आदि), तो सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ ही हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि ये काम नहीं करते हैं, तो निराश मत हो! समुद्र में बहुत अधिक मछलियां हैं हाईस्कूल के अंत का जश्न मनाने के लिए एक विशेष रात्रि के लिए अपनी स्नातक पार्टी का आनंद लें। एक शानदार प्रोम तिथि होने के लिए अपने आप को बधाइयां करें और अपने साथी को विशेष महसूस करें। (इसके अलावा, विश्वविद्यालय आपके लिए इंतजार कर रहे होंगे!)
    • अपनी नियुक्ति के सभी विवरण अग्रिम में तैयार करें यदि आप कार से जाते हैं, तो पहले दिन इसे ईंधन दें, न इसे उठाते समय। सुनिश्चित करें कि आपके टैक्सोदो के सभी सामान हैं।
    • अपनी तिथि की याद दिलाएं, जब वह नृत्य कर रहे हैं, तो उसके कान में कानाफूसी
    • पहचानें अगर आपकी तिथि एक शर्मीली या झुंझलाना व्यक्ति है यह जानने के लिए कि आप किस तरह की लड़की हैं, आप अपने आप पहलुओं पर निर्भर कर सकते हैं जैसे कि आप क्या सोचते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं।
    • पहले से तय करें कि आप क्या करने जा रहे हैं क्या आप उसके चारों ओर अपना हाथ डालने जा रहे हैं (लड़कियां इसे पसंद करती हैं) या क्या आप उसे अपने जैकेट की पेशकश करेंगे जब वे बाड़े के बाहर हैं, तो यह ठंडा नहीं है (क्या आप इसे और भी ज्यादा पसंद करते हैं) या आप उसे चुम्बन करने जा रहे हैं?
    • जब आप उन्हें चुनते हैं या उन्हें मिलते हैं तो फूल लो।
    • जब आप उसे पहली बार देखते हैं, तो उसे कहें, "आप अच्छे लगते हैं," "वाह," या यदि आप बहुत शर्मिन्दा हैं, तो आप उससे कुछ खास कह सकते हैं, "आपकी पोशाक अद्भुत है।" कोई बात नहीं कितना छोटा बधाई, यह रात को और अधिक अविश्वसनीय बना देगा
    • यह बहुत उपयोगी हो सकता है अगर आप कीड़े या हार्लेम शेक के अलावा अधिक नृत्य करने या जानने में सक्षम हों।
    • सुनिश्चित करें कि आपकी कार में कोई यांत्रिक समस्याएं नहीं हैं और यह स्नातक पार्टी के दिन के लिए निर्दोष है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com