ekterya.com

कैसे एक ग्रंज लड़की हो

ग्रंज एक संगीत शैली है जो नब्बे के दशक में पैदा हुआ था। जब आप एक लड़की के बारे में सोचते हैं

ग्रंज आपके सिर पर एक चिढ़ा लड़की की छवि आ जाएगी चिकना और विद्रोही बाल के साथ घुमाव उसे खुद पर भरोसा है और वह किसी भी व्यक्ति को उसकी शैली और व्यक्तित्व के बारे में कुछ नहीं बताता है, लेकिन वह विशेष रूप से इन दिनों विशेष रूप से इन दिनों जब एक ही शैली का उपयोग करने लगता है, अनन्य होना पसंद करता है। उसे कलात्मक कौशल होना चाहिए, एक दयालु आत्मा हो, आकर्षक, सहज, थोड़ा अजीब हो, एक द्विध्रुवी बग, गुण जो उसे रोचक और स्वाभाविक बनाते हैं, आप जानते हैं।

चरणों

Video: यहां है हिमेश रेशमिया से जुड़े कई राज जिसे नहीं जानते आप

छवि ए शीर्षक
1
आपको रवैया चाहिए यदि आप इस देखो का उपयोग करने जा रहे हैं, तो आपको सही रवैया होना चाहिए। आप का रवैया होना चाहिए "मुझे बहुत कम परवाह है जो दूसरों को मेरे बारे में सोचते हैं!" किसी को भी आपको डूबने न दें, किसी भी कष्टप्रद टिप्पणी को दिल न लें और उन बेवकूफों को फेंकने के लिए हमेशा कुछ मजाकिया टिप्पणियां तैयार करें!
  • Video: भ्रष्टाचार मुक्त भारत - संकल्प से सिद्धि

    छवि ए शीर्षक
    2
    आपको सही कपड़े चाहिए चूंकि आप इसे बचत के स्टोर में खरीद सकते हैं या आप अपने कपड़े बनाने के लिए कपड़े भी खरीद सकते हैं, इससे आपको ज्यादा पैसा नहीं लगेगा चाहे आप अपने आसपास के लोगों के साथ अधिक एकीकृत हो या आप पुराने शैलियों के बीच एक मिश्रण की तरह देखना चाहते हैं वर्तमान के साथ 80 और 90 के दशक की ग्रंज, आप उन चीज़ों को खरीद सकते हैं जिन्हें आप पसंद करते हैं और उन्हें कलात्मक रूप से मिलाते हैं, क्योंकि हम grunges पसंद है, हम चीजों के साथ खेलना चाहते हैं और उन्हें हमारी पहचान बनाते हैं। इसलिए, दूसरों की शैली की प्रतिलिपि कभी नहीं करें, अपने लिए कुछ करें यह भी है ग्रंज। लक्ष्य को चीजों को पुरानी और खराब गुणवत्ता दिखाना है, हालांकि आपको सड़क पर पड़े एक बेघर व्यक्ति की तरह दिखना नहीं पड़ता है। बड़े फलालैन शर्ट और फट जींस, पुराने सैन्य जूते और स्टड के साथ पट्टियाँ में कपड़े पहने लपेटना, चमड़े की जैकेट पहनना। यदि आप स्त्रैण होना चाहते हैं, तो आप सुंदर फूलों के कपड़े या स्कूल की स्कर्ट पहन सकते हैं।
  • छवि ए शीर्षक

    Video: HOW DO WE MAKE PANDA SANDWICHES? | WE START A BAND! | We Are The Davises

    3
    अगले कदम मेकअप है बहुत उपयोग करने की कोई ज़रूरत नहीं है, लेकिन यदि आप करते हैं, तो एक काली आँख पेंसिल का उपयोग करें जो एक लिपस्टिक की तरह दिखता है जो दिखता है कि आप इसे पिछले सप्ताह पर डालते हैं। जब आप बाहर निकलते हैं, तो बहुत मेकअप का उपयोग करते हुए धुएँ के रंग की शैली में अपनी आँखें बनायें
  • छवि ए शीर्षक
    4



    अगली बात बाल है 90 के दशक में आप एक महीने में एक बार अपने बाल धो सकते हैं, इसे चिकना और गन्दा दिखते हैं लेकिन, आज की तरह, आप अपने घर को गंदी नहीं होने दे सकते हैं, आप इसे आसानी से धो सकते हैं और इसे कंघी नहीं कर सकते। आप इसे कर सकते हैं के रूप में प्राकृतिक छोड़ दें। का लक्ष्य ग्रुंज प्राकृतिक, अस्पष्ट, थोड़ा लापरवाह है और आपको लगता है कि उपस्थिति के बारे में बहुत ज्यादा चिंतित है, क्योंकि यह समय का एक बड़ा अपशिष्ट है!
  • छवि ए शीर्षक

    Video: भारतीय स्टेट बैंक के netbanking से sbi insurance की क़िस्त कैसे जमा करते है

    5
    सबसे महत्वपूर्ण बात: संगीत! कैसे किया ग्रंज? हां, संगीत के साथ मुधोने, एल 7, मदर लव बोन, साउंडगार्डन, ब्लाइंड तरबूज एलिस इन चेन्स में, स्टोन टेम्पल पायलट्स स्कॉट वेलैंड और आकर्षक, पर्ल जैम, निर्वाण के साथ सुंदर शैनन मैं हूं जैसे समूहों सुनो ... और याद रखें, उनकी तरह, हम के खिलाफ लड़ने के ठंड पूँजीवादी व्यवस्था, निर्माण, नियंत्रण और पैसे के पूजक, लेकिन हम भी प्यार वितरित
  • छवि ए शीर्षक
    6
    सच वाले grunges किसी भी फैशन का पालन नहीं करते (यहां तक ​​कि नहीं ग्रंज), वे खुद हैं, और यह मीडिया है जो सिएटल के उत्साह को एक लेबल में बदल गया है, न कि उनकी grunges।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो
    • बहुत कुछ पढ़ें
    • रात भर अपनी उपस्थिति को मत बदलो। लोग सोचेंगे कि आप एक पाखण्डी हैं (poser) और यह कभी अच्छा नहीं है सबसे पहले आपको समझना चाहिए कि ड्रेसिंग की तरह एक ग्रंज और संगीत सुनना ग्रंज आपको एक नहीं बनाते हैं ग्रंज। ग्रुंज उस से बहुत अधिक है

    चेतावनी

    • शायद लोग आप का न्याय करते हैं उन्हें मत सुनो

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अपने पसंदीदा समूहों के टी-शर्ट, लेकिन केवल अगर आप 18 साल से कम उम्र के हैं।
    • जीन्स, शॉर्ट्स और मूल रूप से सब कुछ जो आप चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com