ekterya.com

कैसे एक hipster लड़की हो

शहरी शब्दकोश के अनुसार, "हिपस्टर्स" 20 और 30 के बीच पुरुष और महिला हैं जो काउंटरकल्चर, स्वतंत्र सोच, प्रगतिशील राजनीति और स्वतंत्र कला का महत्व रखते हैं। हिपस्टर्स भी फैशन में अपने विशिष्ट स्वाद के लिए जाना जाता है, जो आमतौर पर पुराने या क्लासिक चीज़ों को नवीनीकृत करने या उन्हें फिर से उपयोगी बनाने के विचार पर केंद्रित है। यदि आप एक हिपस्टर लड़की बनना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले इस शैली के कपड़े और सामान के साथ पोशाक के लिए ड्रेस करना होगा। फिर आपको हिपस्टर्स के रवैये और विश्वासों को अपनाना होगा और उनकी संस्कृति की अच्छी समझ होनी चाहिए।

चरणों

भाग 1

एक hipster लड़की की तरह पोशाक
एक एचपीस्टर लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
दूसरे हाथ और स्वतंत्र भंडार में खरीदें बड़ी दुकानों या शॉपिंग सेंटर में सामान्य कीमत पर नई चीजों को खरीदने के नियमों के साथ सहमति देने के बजाय, कपड़े खरीदने के लिए स्थानीय बचत दुकान पर जाएं। ज्यादातर हिपस्टर्स के पास कपड़े के लिए बहुत अधिक पैसा नहीं है और अक्सर दान भंडार में पैसे बचाने के लिए खरीदते हैं और मूल वस्तुओं की खोज करते हैं जो कि कोई और नहीं होगा।
  • आप व्यवसायों और स्थानीय विक्रेताओं का समर्थन करने के लिए अपने क्षेत्र में स्वतंत्र कपड़ों की दुकानों में भी जा सकते हैं। हिपस्टर्स स्वतंत्र सोच और स्वतंत्र व्यवसाय का मानना ​​है, इसलिए स्थानीय कपड़ों की दुकानों का समर्थन समुदाय को वापस देने और निगमों और बड़े व्यवसायों से बचने का एक तरीका है।
  • एक एप हिपस्टर लड़की चरण 2 नामक छवि
    2
    क्लासिक कपड़े और बैंड शर्ट के लिए देखो कई हिपस्टर्स लड़कियों को पुष्प पैटर्न या काले या मोजे के साथ अन्य हड़ताली प्रिंट के साथ क्लासिक कपड़े पहनते हैं। लंबे फूलों के कपड़े, कम प्रिंट वाले कपड़े या सीधे कपड़े जो कि ठंडे सर्दियों के दिनों के लिए मोज़ा या घुटने मोजे के साथ जोड़ा जा सकता है, देखो। आप गर्मियों के दौरान नंगे पैरों और सैंडल के साथ एक ही कपड़े पहन सकते हैं
  • शास्त्रीय बैंड टीज़ हिपस्टर्स, विशेषकर टी-शर्ट जो 60 के दशक, 70 और 80 के दशक (जैसे रोलिंग स्टोन्स, क्रीम, ब्लॉंडी और द क्यूर) से बैंड की विशेषता में लोकप्रिय हैं। स्थानीय बचत दुकान पर क्लासिक बैंड शर्ट देखें। आप क्लासिक बैंड शर्ट में विशेषज्ञ हैं, जो विक्रेताओं के माध्यम से बैंड शर्ट ऑनलाइन भी पा सकते हैं।
  • रोचक विवरण और धारीदार शीर्ष के साथ चुस्त-फिट ब्लाउज भी हिप्स्टर गर्ल्स के बीच लोकप्रिय आइटम हैं। सबसे ऊपर है कि कुछ शैली है, लेकिन ध्यान रखें कि आप अपने हिपस्टर लड़की की उपस्थिति को पूरा करने के लिए सामान के साथ अपने कपड़े भी सज सकते हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    जींस शॉर्ट्स खरीदें या अपना खुद का शॉर्ट्स बनाएं कई हिपस्टर्स गर्मियों के महीनों के दौरान कुछ बैंड या टी-शर्ट के टी-शर्ट के साथ जींस शॉर्ट्स पहनते हैं। आप एक स्थानीय दुकान या एक थ्रिफ्ट स्टोर पर जीन शॉर्ट्स खरीद सकते हैं। आप पुराने जीन्स की एक जोड़ी को काटकर अपने खुद के शॉर्ट्स भी बना सकते हैं।
  • सामान्य तौर पर, लड़कियां मध्यम और ऊपरी जांघों के बीच शॉर्ट्स पहनती हैं। आप शॉर्ट्स जो घुटनों से ऊपर हैं पहन कर एक और पुरूष देखो प्राप्त कर सकते हैं।
  • ठंडा महीनों के दौरान, आप शॉर्ट्स के नीचे मोज़े पहन सकते हैं ताकि एक नज़र मिल सके जो आरामदायक और गर्म है।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    बड़े टॉप के साथ तंग जींस या लेगिंग का संयोजन करें एक hipster लड़की के लिए एक ठेठ रोजमर्रा की पोशाक एक शर्ट या एक बड़े प्लेड स्वेटर के साथ पहने हुए तंग नीले या काले जीन्स की एक जोड़ी है। आप शर्ट या बड़े स्वेटर के साथ काले लेगिंग की एक जोड़ी भी पहन सकते हैं। काले लेगिंग्स एक हिपस्टर लड़की की अलमारी में मूल कपड़े हैं।
  • आप एक स्थानीय बचत दुकान पर क्लासिक प्लेड शर्ट और स्वेटर पा सकते हैं, जो प्रायः मज़ेदार और अनूठे डिजाइन हैं। बड़ी बचत शर्ट एक बचत दुकान के पुरुषों के अनुभाग में पाया जा सकता है। आप अपनी कमर के लिए प्लेड शर्ट भी टाई सकते हैं ताकि एक सफल हिपस्टर गर्ल शैली बनाई जा सके।
  • ऐसे स्वेटर की तलाश करें जो अजीब और विडंबनापूर्ण वाक्यांश या जानवरों की सुंदर चित्र हैं। क्रूर क्रिसमस स्वेटर क्रिसमस के दौरान और बंद मौसम में भी हिपस्टर्स के साथ लोकप्रिय हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जीन जैकेट और लेदर जैकेट पहनो हिपस्टर्स लड़कियों द्वारा चुना गया कपड़े जीन वेस्ट है, जो वे कुछ बैंड की शर्ट या क्लासिक ड्रेस पर पहनते हैं। क्लासिक चमड़े की जैकेट के साथ इस नज़र से, दिलचस्प विवरण जैसे ज़िपर्स, बटन, स्टड या फ्रिंज।
  • अधिक मूल स्वरूप प्राप्त करने के लिए आप कई वस्त्रों को भी ओवरले कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, प्लेड शर्ट पर चमड़े की जैकेट डालना या जैकेट पहनना और अपनी कमर के चारों ओर प्लेड शर्ट बांधने का प्रयास करें।
  • भाग 2

    Hipster लड़की सामान जोड़ें
    एक एचपीस्टर लड़की चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    क्लासिक बूट या ऑक्सफ़ोर्ड जूते पहनना चुनें एक स्थानीय तेंदुए की दुकान पर क्लासिक चमड़े के जूते, छोटे या लंबा और काले या भूरे रंग के लिए देखो। लघु बूट (या बूटियां) हिपस्टर्स लड़कियों के लिए एक लोकप्रिय वस्तु है, आमतौर पर मोज़ा और क्लासिक पोशाक के साथ पहना जाता है। आप क्लासिक ऑक्सफ़ोर्ड जूते या काले या भूरे रंग के चमड़े के लोहे के लिए भी देख सकते हैं
    • कुछ हिपस्टर्स लड़कियों उपस्थिति से अधिक आराम पसंद करते हैं और ठीक-ठीक जींस और एक अधिक आरामदायक लग रहे प्राप्त करने के लिए एक बैंड के एक शर्ट के साथ बातचीत या वैन जूते पहनते हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    लंबी हार और मूल सहायक उपकरण खरीदें। कई हिपस्टर्स लड़कियों को लंबे समय तक हार पहनते हैं जो कमर लाइन के ऊपर एक साधारण बाली या एक ज्यामितीय आकृति वाले लटकन के साथ कुछ इंच बैठते हैं। आप क्रिस्टल झुमके या एक स्थानीय बचत दुकान पर मूल डिजाइन के साथ हार का पता लगा सकते हैं।
  • टोपी के रूप में सामान और लगा टोपी हिपस्टर्स, विशेषकर ढीले बकरियों के बीच लोकप्रिय हैं। आप अपने बाल एक प्रतिबद्ध hipster देखो के लिए एक चमकदार रंग डाई कर सकते हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 8 नाम वाली छवि
    3
    पिन और बटन जोड़ें कई लड़कियां हिपस्टर्स भी पिंस एकत्र करते हैं और उनके कोट के लैपल्स (उदाहरण के लिए, बैंड पिंस या विडंबना और मजेदार वाक्यांशों) के साथ उनका उपयोग करते हैं। तुम भी अपने बैग या अपने बैग पिंस के साथ एक मजेदार hipster देखो हासिल करने के लिए सजाने कर सकते हैं।
  • हर बार जब आप किसी नए स्थान पर जाते हैं या किसी कॉन्सर्ट में जाते हैं, तो पिन खरीदने की कोशिश करें हर बार जब आप एक नया पिन प्राप्त करते हैं, तो इसे अपने कोट या बनियाल के लैपेल में जोड़ें।
  • अगर आप अपनी शैली के साथ और भी आगे बढ़ते हैं तो आप ब्रोकोश भी एकत्र कर सकते हैं। एक सुरुचिपूर्ण और क्लासिक देखो के लिए सप्ताह के हर दिन एक अलग ब्रोच का उपयोग करें।



  • एक एचपीस्टर लड़की कदम 9 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: आसाराम को इतनी सजा सुनाई गई है कि जिंदगी जेल में ही बीतेगी | Asaram Rape Case Verdict

    स्कार्फ का इस्तेमाल करें सजावटी स्कार्फ भी हिपस्टर्स लड़कियों के बीच लोकप्रिय सामान हैं। दूसरे हाथ की दुकानों और स्वतंत्र कपड़ों की दुकानों में स्कार्फ की तलाश करें। स्कार्फ जो मूल डिज़ाइन, चमकदार रंग या आंख को पकड़ने वाले पैटर्न चुनें।
  • आप लगभग किसी भी सूट के साथ एक स्कार्फ का उपयोग कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप एक साधारण शर्ट, जीन्स पहन सकते हैं और स्कार्फ जोड़ सकते हैं, या फूलों की पोशाक के साथ एक ठोस रंग के स्कार्फ पहन सकते हैं।
  • गर्म महीनों में हल्के कपड़े का स्कार्फ चुनें और ठंडा महीनों के दौरान स्कार्फ बुना। आप भी कर सकते हैं बुनना सीखना और अपनी खुद की स्कार्फ बनाने के लिए एक हिप्स्टर गर्ल के रूप में अतिरिक्त विश्वसनीयता पाने के लिए
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 10 नाम वाली छवि
    5
    धूप का चश्मा पहनें या असली चश्मा पहनें सनकी धूप का चश्मा और मोटी फ़्रेम वाले लोग भी एक हिपस्टर लड़की के सामान हैं। दिल के आकार का चश्मा, जॉन लेनन-शैली के दौर के धूप का चश्मा, या बड़े काले धूप का चश्मा पहनने का प्रयास करें।
  • यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो चश्मा आपको एक हिपस्टर लड़की की उपस्थिति प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं। शायद आपको मोटे फ़्रेम वाले चश्मे की एक जोड़ी खरीदने पर विचार करना चाहिए ताकि उन्हें अधिक दिखाई दे।
  • यदि आप चश्मा नहीं पहनते हैं, लेकिन आप कुछ अपनी उपस्थिति को पूरा करना चाहते हैं, तो आप पर्चे के बिना पारदर्शी लेंस के साथ ग्लास खरीद सकते हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 11 नाम वाली छवि
    6
    एक दिलचस्प बैग ले लो हिपस्टर लड़कियां अक्सर दिलचस्प बैग लेती हैं, जैसे बड़े मैसेन्जर बैग, छोटे बैंडोलियर्स या उज्ज्वल हैंडबैग। अपने hipster लड़की देखो को पूरा करने के लिए, एक बैग है कि दिलचस्प लग रहा है लाने के लिए सुनिश्चित करें
  • कस्तूरी भी हिपस्टर्स लड़कियों के बीच कुछ लोकप्रियता हासिल की है।
  • क्लासिक और स्थानीय दुकानों में मूल बैग खोजने की कोशिश करें
  • कई हिपस्टर्स लड़कियों को "खुद करो" परियोजनाओं का आनंद लेने में मज़ा आता है। यदि आप कुशल हैं और आप वास्तव में मूल बैग चाहते हैं, तो डिजाइन की कोशिश करो और अपना खुद का बैग बनाओ.
  • भाग 3

    एक hipster जीवन शैली को गले लगाते
    एक एचपीस्टर लड़की चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    पॉप संस्कृति और कला के बारे में पढ़ें हिपस्टर्स अक्सर पॉप संस्कृति प्रवृत्तियों और प्रभावों के बारे में बहुत अच्छी तरह से पढ़ते हैं और बहुत जानकार हैं, आमतौर पर ब्लॉग और ऑनलाइन मीडिया के माध्यम से इंटरनेट की दुनिया में क्या हो रहा है, नवीनतम मिम्स और कहानियों और वायरल वीडियो के बारे में पढ़ें।
    • ऐसी कुछ वेबसाइटें हैं जिनके पास बहुत सारे हिपस्टर सूचनाएं हैं, जैसे वाइस डॉट कॉम और पीचफॉक.कॉम। ये साइट पॉप संस्कृति में नवीनतम रुझानों और प्रभावों के बारे में अप-टू-मिनिट की जानकारी प्रदान करते हैं।
    • हिपस्टर्स भी आम तौर पर कला और समकालीन कला की दुनिया में रुचि रखते हैं। एक स्थानीय संग्रहालय पर जाएं और उन कलाकारों को देखें जो आप ऑनलाइन कला ब्लॉग के माध्यम से प्रशंसा करते हैं। कला की दुनिया में विसर्जित करने की कोशिश करें और समकालीन कला के अपने ज्ञान का विस्तार करें।
    • हिपस्टर्स उत्कृष्ट भोजन और पेय में उनकी दिलचस्पी के अनुसार हैं। इसमें रेस्तरां, कैफे, बेकरी, कॉफी की दुकानें, बार और भोजन स्टालों शामिल हैं। हिपस्टर्स भी अक्सर किसानों के बाजार, समुदाय समर्थित कृषि, उच्च स्तरीय खाद्य बाजार और जातीय बाजार के ग्राहक हैं।
    • हिपस्टर्स को भोजन, जो कि स्थानीय, कार्बनिक और कारीगरों के लिए है, उनकी प्राथमिकता के अनुसार होता है।
    • खाने के लिए आता है जब एक अच्छा hipster एक साहसी दृष्टिकोण है चाहे आप इथियोपियन व्यंजनों का प्रयास करें या होममेड पनीर बनाने की कोशिश करें, हिपस्टर नई चीजों की कोशिश करता है।
    • अच्छे भोजन की बात करते समय भोजन के नियम पूरी तरह ठोस नहीं होते हैं हिपस्टर्स में उन जगहों के लिए एक कमजोर बिंदु भी है, जिनके पास सरल और अच्छे भोजन और प्रामाणिकता का माहौल है। भोजन स्टालों, कॉफी की दुकानों और इसी तरह के स्थानों जैसे "बेस्वाद" रेस्तरां भी स्वीकार्य हैं।
  • एक एचपीस्टर गर्ल चरण 13 के शीर्षक वाला छवि

    Video: Ladki Deewani Lage (Full Song) Film - Dulhe Raja

    2
    फिल्म, संगीत और टेलीविजन के अपने ज्ञान का विस्तार करें हिपस्टर्स में आम तौर पर सिनेमा, संगीत और टेलीविजन (नई और पुरानी चीजों की) का व्यापक ज्ञान है। आप पता कर सकते हैं कि हिपस्टर्स मित्रों के लिए सिफारिशों को कहकर या हिपस्टर्स के लिए सबसे हालिया और सबसे दिलचस्प शो कौन-से हैं, उन सभी शो के लिए ब्लॉग खोज कर, जो हर किसी के बारे में बात करते हैं। हिपस्टर्स भी पुरानी फिल्मों का आनंद लेते हैं, खासकर अमेरिकी और यूरोपीय निदेशकों की स्वतंत्र फिल्मों। स्थानीय वीडियो स्टोर के कर्मचारी (अगर यह अभी भी मौजूद है) के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें या सर्वश्रेष्ठ अमेरिकी और यूरोपीय फिल्मों के लिए ऑनलाइन खोज करें
  • हिपस्टर संगीत, स्वतंत्र या वैकल्पिक की सिफारिशों के लिए संगीत ब्लॉग खोजें यदि आप किसी विशेष शैली या शैली और एक कलाकार या एक विशिष्ट समूह पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो यह मदद कर सकता है हिपस्टर्स आमतौर पर वैकल्पिक और स्वतंत्र संगीत, साथ ही रैप, हिप हॉप, आत्मा और प्रगतिशील रॉक सुनते हैं
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने क्षेत्र में सामाजिक और राजनीतिक आंदोलनों के बारे में अधिक जानें। हिपस्टर्स अक्सर दिन के सामाजिक और राजनीतिक समस्याओं से अवगत हैं और विरोध प्रदर्शन या अपने क्षेत्र में लोकप्रिय आंदोलनों में शामिल किया जा सकता है। एक कारण आप भावुक लग रहा है के बारे में सोचो या आप रुचि रखते हैं और समस्या के बारे में एक ऑनलाइन बातचीत में शामिल होने या अपने क्षेत्र में आयोजित एक विरोध प्रदर्शन के लिए जाना। सामाजिक और राजनीतिक आंदोलनों में भाग लेना एक कूल्हे होने के कम सतही पहलुओं का हिस्सा है। यह वह हिस्सा है जहां आप एक सूचित और समाज के साथ शामिल हो जाते हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 15 नाम वाली छवि
    4
    पर्यावरण के अनुकूल होने के तरीकों पर ध्यान केंद्रित करें कई हिपस्टर्स एक जीवन शैली की कोशिश करते हैं जो पर्यावरण के अनुकूल है, क्योंकि वे पर्यावरण की देखभाल करने में विश्वास करते हैं और जलवायु परिवर्तन के प्रभावों से अवगत हैं। इससे उन्हें पुनरावृत्ति करने, खाद बनाने या पुरानी कपड़ों को दान करने के बजाय दान करने के लिए दान करने में मदद मिल सकती है।
  • आप साइकिल चलाते समय बस ग्रीनहाउस गैसों की मात्रा को कम करने या बस ड्राइविंग या बस लेने के बजाय काम करने के लिए तरीकों को देख सकते हैं। हिपस्टर्स एक साइकिल चलाने के लिए उनके जुनून की विशेषता है और आप एक बाइक लेकर और सभी वर्ष का उपयोग करके हिप्स्टर संस्कृति के इस तत्व में शामिल हो सकते हैं।
  • Video: पतले बच्चो को मोटा और तंदरुस्त बनाने का एक असरदार जूस Children Health Tips

    एक एचपीस्टर लड़की चरण 16 नामक छवि का शीर्षक
    5
    आत्मविश्वास और स्वतंत्रता दिखाएं जब आप अन्य लोगों के साथ हों हिपस्टर्स को उनकी मूल भावना शैली और जीवन के प्रति उनके दृष्टिकोण में एक स्वतंत्र गुणवत्ता के आधार पर दिखाया गया है। ट्रिप और आजादी दो प्रमुख तत्व हैं जो एक हिप्स्टर के रूप में कार्य करते हैं।
  • इसका मतलब यह हो सकता है कि अपने आप को अन्य लोगों के साथ चारों ओर से घेरे या एक व्यक्ति के रूप में अपनी क्षमताओं में विश्वास रखो और जिस तरह से आप रह सकें और स्वतंत्र रूप से काम कर सकें। आप अपने कैरियर में अधिक स्वतंत्रता और आजादी पाने के लिए अपने लिए काम करने का प्रयास कर सकते हैं या लचीला घंटे काम कर सकते हैं। हो सकता है कि आप और अधिक पहल करके और अपने करियर में आगे बढ़ने की कोशिश कर अपने वर्तमान काम की स्थिति में और अधिक स्वतंत्र और आत्मविश्वास लेने का निर्णय कर सकते हैं।
  • और पढ़ें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com