ekterya.com

एक खूबसूरत गोथिक लड़की कैसे होनी चाहिए

क्या आप एक सुंदर गोथिक लड़की बनना सीखना चाहते हैं? नोट: इस लेख की जानकारी विशेष रूप से किशोरों के प्रति तैयार होती है और आपको अतिशयोक्ति के बिना अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने के लिए सिखाना होगा। सबसे पहले, आपको ड्रेस की शैली पर फैसला करना होगा, हालांकि आपको अपने आप को एक को सीमित नहीं करना चाहिए या खुद को लेबल करना चाहिए यदि वह ऐसा नहीं है जो आप चाहते हैं। नीचे, आप विभिन्न प्रकार के गॉथिक शैलियों पाएंगे।

चरणों

विधि 1

पारंपरिक गॉथिक शैली
एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 1 नाम वाली छवि
1
विशिष्ट संगीत सुनें कथित तौर पर, गोथिक उपसंस्कृति 1980 के दशक में शुरु हुआ लेकिन किसी भी मामले में, मूल गोथिक शैली बारीकी से गॉथिक संगीत से जुड़ा हुआ था। इसलिए, जो लोग इस उपसंस्कृति के हैं बॉहॉस, सायूूसी एंड द बनशीस, जन्मदिन पार्टी, दया की बहनों और कुछ भी की तरह पहले गोथिक बैंड है कि कुख्यात क्लब Batcave में खेला गया पूजा करते हैं। आप छोटे देवताओं को अन्य प्रभावशाली बैंडों पर भी विचार कर सकते हैं, जैसे कि मखमल भूमिगत
  • एक खूबसूरत गोथ गर्ल चरण 5 नाम वाली छवि
    2
    इस तरह के रूप में पोशाक पारंपरिक गॉथिक फैशन पहले गॉथिक के कपड़ों की पुन: प्रजनन करता है। इसकी शुरुआत में, गॉथिक शैली का एक मजबूत प्रभाव था गुंडा, तो पोशाक fishnet मोज़ा, चमड़े की जैकेट, शामिल हैं piercings, अत्यधिक श्रृंगार और, कभी कभी, उपकरण बंधन। इसी तरह, काले रंग के व्यापक उपयोग से उत्पन्न गुंडा और भी अक्सर अन्य काले रंग, जैसे बैंगनी को शामिल करते हैं
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 3 नामक छवि

    Video: Baltod (बाल तोड़) को ठीक करने वाला रामबाण घरेलू उपचार | Boils Treatment

    3
    गॉथिक शैली की शुरुआत की जांच करें पारंपरिक गॉथिक शैली का लक्ष्य गॉथिक शैली की बिल्कुल शुरुआत है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने के लिए जांच करनी चाहिए कि आप इसे न्याय करते हैं
  • विधि 2

    रोमांटिक या विक्टोरियन गोथिक शैली
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 7 नाम वाली छवि
    1
    एक अंधेरे, कामुक और रहस्यमय शैली के बारे में सोचो पारंपरिक गोथिक शैली, 1980 के दशक में संगीत परिदृश्य पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित करते हुए रोमांटिक गोथिक शैली, अंधेरे कामुक और रहस्यमय दुनिया है कि गोथिक विक्टोरियन साहित्य और फिल्मों उसके बाद बनाई गई पर केंद्रित है। यह है कि शायद इसका मतलब है एक अधिक "गॉथिक" शैली शैली की कला और साहित्य में और उप-संस्कृति ही के अर्थ में नहीं समझ। तत्व संबंधी विशेषताएं कविता और साहित्य के लिए मखमल और फीता, ढीले वस्त्र (अक्सर मध्ययुगीन या विक्टोरियन प्रेरित) और प्यार कर रहे हैं।
  • एक सुंदर गॉथ गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    भावनात्मक, सृजनात्मक और काल्पनिक रहें यह आश्चर्यजनक नहीं है कि रोमांटिक गॉथ भावनात्मक, रचनात्मक और सपने देखने वाले लोगों के लिए होते हैं। इन लोगों के लिए, मृत गुलाब जैसी चीजें, कब्रिस्तान जो नीचे आ रही हैं और पुराने खोपड़ी बेहद खूबसूरत लगती हैं वे, बैंड जिसका दृष्टिकोण नहीं बल्कि हॉरर से उदासी में है पसंद करते हैं के बीच इसलिए उन्हें प्यार नीचे की ओर बढ़ता है, और इस तरह के ईव और आस्था के बारे में सब के रूप में एक लोक शैली के बैंड, जैसे अलौकिक बैंड संगीत शामिल हो सकते हैं डाउनटेम्पो करते हैं और सरस्वती बैंड दया और इलाज की बहनों भी आम तौर पर स्वीकार किए जाते हैं, और साथ ही, ज़ाहिर है, कुछ शास्त्रीय वायुमंडलीय संगीत, विशेष रूप से बाख या वैगनर।
  • एक खूबसूरत गॉथ गर्ल चरण 49 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    ध्यान रखें कि गॉथिक फैशन पर मुख्य प्रभावों में से एक साहित्य की गॉथिक छवियों और उनके संबंधित फिल्मों, विशेष रूप से एडगर एलन पो और ब्रैम स्टोकर जैसे विक्टोरियन लेखकों से थे विक्टोरियन दृश्य में, फैशन के मामले में, वे लोकप्रिय चोली, फीता, फ्रॉक कोट और पीली त्वचा रहे हैं, लेकिन यह संभव है कि कोई भी इस तरह के शैली के साथ इन कपड़े पहन सकते हैं विक्टोरियन गोथिक करते हैं।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 47 शीर्षक छवि
    4
    यह गरिमा और गरिमा की एक छवि प्रदान करता है आप जो कपड़े पहनते हैं वह सुरुचिपूर्ण होना चाहिए और कई, ऐतिहासिक रूप से सटीक (बिल्कुल, कपड़ों के नीचे कोर्सेट पहना जाना चाहिए) की राय में होना चाहिए। इस उपसंस्कृति में, कपड़े और शोक कपड़े विशेष रूप से प्रतिष्ठित हैं।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 51 शीर्षक छवि
    5
    विक्टोरियन उच्च समाज में लोकप्रियता का आनंद लेने वाली गतिविधियों में भाग लेते हैं ये थिएटर, नकाबपोश गेंदों, चाय पार्टियों और कविता, साथ ही, ज़ाहिर है, कि लोगों को पोशाक के लिए एक बहाना प्रदान की डिकेंसियन या विक्टोरियन त्योहार के किसी भी प्रकार है (हालांकि नहीं है कि एक की आवश्यकता होगी शामिल बहाना)।
  • विधि 3

    मध्यकालीन गोथिक शैली
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 55 शीर्षक वाली छवि
    1
    मध्य युग की तरह पोशाक। शब्द "गॉथिक" आमतौर पर महल, कैथेड्रल और अन्य समान प्राचीन चिनाई का संदर्भ देता है। इसलिए, एक प्रमुख संख्या में गॉथ विशेष रूप से मध्ययुगीन सभी चीजों में रुचि रखते हैं मध्ययुगीन काल में बिना कठोरता के कपड़े के साथ इस प्रकार की पोशाक के गोथ और आप उन्हें पुनर्जागरण मेले में या ऐतिहासिक मनोरंजन समितियों की घटनाओं में पा सकते हैं। बेशक, यह आवश्यक नहीं है कि उनकी पोशाक या उनकी गतिविधियां सख्ती से मध्ययुगीन हों, लेकिन सेल्टिक या ट्यूडर तत्वों का समावेश भी स्वीकार किया जा रहा है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 53 शीर्षक छवि
    2
    इतिहास की अच्छी समझ रखें आप मध्ययुगीन गॉथिक संग्रहालयों, महल, चर्च और प्राचीन स्मारकों को भी ढूंढ सकते हैं और इन लोगों ने आमतौर पर कब्रिस्तान की यात्रा पर जाने की तारीखों और नामों पर ध्यान दिया है। जब वे शादी करते हैं, तो वे मध्ययुगीन विषयों के साथ शादियों का आयोजन करते हैं और जिन घरों में वे रहते हैं वे बड़े-बड़े छल्ले और पूर्व-राफेलिइट चित्रों से भरे हुए हैं।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 57 नाम वाली छवि
    3
    संगीत को जानें मध्ययुगीन गोथिक संगीत शास्त्रीय संगीत और लोक संगीत (जैसे Loreena McKennitt के रूप में) के साथ-साथ ग्रेगोरियन मंत्र, वायव्य धरना कर सकते हैं और, ज़ाहिर है, बैंड मध्यकालीन Baebes (विश्वास और विचार बैंड की तरह)।
  • एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 58 नाम वाली छवि
    4
    मध्ययुगीन हितों पर ध्यान दें सामान्य तौर पर, मध्ययुगीन गॉथिक लड़कियों को राजा आर्थर की किंवदंतियों से मॉर्गन-ले-फ़े होने की गुप्त इच्छा होती है, जबकि सभी मध्ययुगीन गॉथिक लड़के तलवारें से ग्रस्त हैं।
  • विधि 4

    साइबरनेटिक गॉथिक शैली
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 11 नाम वाली छवि
    1
    अपने आप को एक साइबरनेटिक गॉथ के व्यक्तित्व और लक्षणों से परिचित कराएं। ये वास्तव में सब कुछ गॉथिक के विपरीत हैं, क्योंकि वे नीयन ज्वलंत रंग पसंद करते हैं, वे भविष्य और प्रौद्योगिकी को पसंद करते हैं और वे संगीत सुनते हैं नृत्य, जो गॉथिक रॉक से अधिक अलग नहीं हो सकता
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आप कारणों को समझते हैं कि उन्हें "गॉथ" कहा जाता है। तो उन्हें "गोथ" क्यों कहा जाता है? यह इस तथ्य के कारण हो सकता है कि संगीत दृश्य में औद्योगिक संगीत से एक क्रमिक विकास हुआ, जो गॉथिक संगीत का एक इलेक्ट्रॉनिक और प्रायोगिक चचेरा भाई है। यह आपके पसंदीदा संगीत शैली के गीतों के गीतों के कारण हो सकता है (द इलेक्ट्रानिक बॉडी म्यूजिक या ईबीएम, बैंड वीएनवी नेशन के संगीत की तरह) अक्सर अन्य संगीत प्रशंसकों के लिए बहुत गहरा और निराशाजनक है नृत्य। अंत में, यह हो सकता है क्योंकि उनके पास अजीब बाल हैं
  • 3
    इस तरह के रूप में पोशाक यह दूसरों के लिए आसान होना चाहिए ताकि आपको साइबरनेटिक गॉथ के रूप में पहचाना जा सके। ये गॉथ आमतौर पर क्लबों में सबसे अधिक विशिष्ट हैं, क्योंकि वे पागल विस्तार का उपयोग करते हैं जो लंबे समय तक टट्टू होने की छाप देते हैं, साथ ही साथ चश्मा, भविष्य के कपड़े से प्रेरित होते हैं बहुत उच्च प्लेटफार्मों के नए रॉक जूते, और अंधेरे में चमकीले छोटे छोटे टुकड़े।
  • 4
    ध्यान रखें कि अन्य गॉथ आपसे नफरत कर सकते हैं अन्य सभी प्रकार के गॉथ, विशेष रूप से औद्योगिक संगीत के प्रशंसक, इस श्रेणी के उन लोगों से नफरत करते हैं, हालांकि बाद में आमतौर पर दृश्य के सबसे जीवंत सदस्य होते हैं। हालांकि, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि साइबरनेटिक गॉथ परिदृश्य बहुत अधिक हो गया है और तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।
  • विधि 5

    बुत गोथिक शैली
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक फेटिशिस्ट रहें शुरुआत के बाद से Fetishism गॉथिक आंदोलन का हिस्सा रहा है, जब पहले गॉथिक संगीतकारों, जैसे बॉहॉस बैंड, चेन, चमड़े, फिशनेट स्टॉकिंग्स और उपकरण का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था। मंच पर बंधन आज, इन छवियों और जीवन शैली में उनकी लोकप्रियता बरकरार है और आधुनिक गॉथिक फेटिशिस्ट्स के पास उनके निपटान में अधिक विकल्प हैं, जिनके साथ जुड़े सेक्सी कपड़े हैं बंधन। इन प्रकार के गॉथ में भी लोकप्रिय हैं छेदना, टैटू और अन्य प्रकार के शरीर में संशोधन और यह बहुत संभव है कि, आपकी रात की मेज में, सभी हथकड़ी, मुखौटे और जबड़े का एक सेट और कुछ प्रकार के यंत्र को झटका लगाना चाहिए।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    संगीत की पहचान करें लगभग सभी गॉथिक बैंड में कुछ बिंदु पर फेटिश सेक्स के बारे में एक गीत बना है। इसलिए, वरीयता की शैली वास्तव में बुत गोथ के साथ नहीं जुड़ी हो सकती है हालांकि, 1 9 80 के दशक की नई लहर (बैंड डेपेचे मोड की तरह) और औद्योगिक संगीत (बैंड थ्रबबिंग ग्रिस्टल जैसे) दूसरों की तुलना में अधिक बुत हो जाते हैं
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 15 नाम वाली छवि

    Video: लखनऊ की वर्ल्ड फेमस भूलभुलैया-Interesting facts of Bhool Bhulaiya in lucknow

    3
    तथ्यों को जानिए अपेक्षित रूप से, रूढ़िवादी गॉथिक फेटिशिस्ट्स ने हर जगह कम से कम एक बार, हर जगह, सभी पदों पर और सभी शैलियों (या कम से कम वे जो कहते हैं) के साथ प्रयास किया है।
  • विधि 6

    हिप्पी गॉथिक शैली
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    इसमें हिप्पी और गोथिक हिप्पी शामिल हैं गॉथ के बारे में रूढ़िवादी के मामले में दो प्रकार होते हैं: जो लोग हिप्पी मानते हैं कि स्वस्थ होने के लिए आशावादी हैं और जो हिप्पी हैं गॉथिक रूढ़िवादी हिप्पी उन लोगों के लिए एक तरह का रिश्तेदार बहुतायत है जो प्रकृति से प्रेम करते हैं और जो पूजनावाद, विस्का या नए युग के कुछ अन्य विविध धर्म का अभ्यास करते हैं। वे मोमबत्तियां, क्रिस्टल, धूप, टैरो और कुछ भी जो एक स्थानीय स्टोर में प्राप्त की जा सकती हैं। नई उम्र मुख्यतः हिप्पी और गॉथिक हिप्पी को अलग करने वाली एकमात्र बात यह है कि काली प्रतीकों और मनोविज्ञान विज्ञान का प्रसार होता है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रकृति का सम्मान गोथिक हिप्पी, जैसे उनके चचेरे भाई हिप्पी के साथ होती है, वे जानवरों के अधिकारों पर शाकाहारी या वेजान और समर्पित पारिस्थितिक योद्धा या कार्यकर्ता होते हैं। हालांकि, जब वे विश्व शांति के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर रहे हैं, अक्सर वे जानते हैं कि कैसे मस्ती करने के लिए के रूप में खाद्य द्वारा हो सकता है और जरूरत से ज्यादा और आधी रात को की "एक प्राचीन सेल्टिक अनुष्ठान" भाग के रूप में क्षेत्रों के आसपास चल रहा है पानी की व्यवस्था थी।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 25 नाम वाली छवि
    3
    गॉथिक हिप्पी के संगीत को समझें संगीत के संदर्भ में, लोक संगीत सुनने के अलावा और नियमित रूप से नए युग, हिप्पी अक्सर अंधेरे गॉथिक लोक संगीत (जैसे विश्वास और विचार बैंड के रूप में), वायव्य संगीत ध्यान और बुतपरस्त रॉक (बैंड के रूप में Inkubus Sukkubus) (बैंड Cocteau जुड़वां रूप में)। पुराने हिप्पी गोथिक के मामले में, वे Nephilim की फील्ड्स, पंथ और साइकेडेलिक 1980 के दशक के अंत में संगीत (पूंछ पर बैंड टन के रूप में) की तरह बैंड सुन सकते हैं।
  • विधि 7

    जे-गॉथ शैली (गॉथिक लोलिता)
    एक खूबसूरत गोथ गर्ल चरण 27 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    जापानी गोथिक शैली के बारे में जानें संभव है कि इस शैली को "गॉथिक" नहीं कहा जाना चाहिए हालांकि यह सच है कि फैशन हाराजुकू (टोक्यो कैमडेन) के वैकल्पिक भीड़ में देखा जा सकता है काफी हद तक पश्चिमी गोथिक आंदोलन में अपनी प्रेरणा थी, जापानी गोथिक उपसंस्कृति अक्सर अलग मूल में शामिल किया गया। (यानी, anime से अपने पसंदीदा पात्रों के रूप में ड्रेसिंग) या जापानी वैकल्पिक संगीत दृश्य के माध्यम से कहा जाता है, ये या तो कर रहे हैं एनिमी कॉस्प्ले दृश्य केई, जिसका मूल रूप से जापानी रॉक बैंड एक्स-जापान को जिम्मेदार ठहराया जाता है
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 2 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    जापानी गोथों द्वारा पसंद किए जाने वाले संगीत का प्रकार जानें आंदोलन के बैंड दृश्य केई ध्वनि की एक विशाल विविधता है, जो या तो हो सकता है हेवी मेटल (बैंड की तरह ~ ~ ग्रे में) या अधिक कॉर्न्य यूरोपॉप के समान (बैंड ल `आर्क ~ एन ~ सीएल और मैलिस मैज़र जैसी) के समान। किसी भी मामले में, बैंड की उपस्थिति क्या महत्वपूर्ण है, जिसमें गॉथिक शैली के तत्व शामिल हैं, गुंडा और ग्लैमर और एक अद्वितीय और एंड्रोजेनस संयोजन मिलता है। ये बैंड, जो ज्यादातर पुरुष से बना होते हैं, अक्सर महिलाओं के रूप में देखने की तलाश करते हैं (महिलाओं के रूप में ड्रेसिंग के बिंदु तक)।
  • हाल ही में, यह शैली शुरुआत में वापस आ गई है, क्योंकि पश्चिमी प्रशंसकों ने अब जापानी फैशन के तत्व अपनाए हैं। उनमें से सबसे लोकप्रिय और विशिष्ट निस्संदेह "गॉथिक लोलिता" जो गोथिक और विक्टोरियन फैशन, उपन्यास के संयोजन का एक प्रकार है की उपस्थिति है वंडरलैंड में ऐलिस और फ्रांसीसी नौकरानी पोशाक, जो पश्चिमी गोथिक स्पेक्ट्रम का हिस्सा बन गया है।
  • विधि 8

    शैली रिवेथहेड (या औद्योगिक गॉथिक)
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 33 शीर्षक वाली छवि
    1
    ध्यान रखें कि औद्योगिक गॉथिक रिवेथहेड्स आमतौर पर खुद को "गॉथिक" नहीं समझते हैं हालांकि, उनके संगीत और उनके पसंदीदा वस्त्र उसी स्टोर में मिल सकते हैं और वे ख़ुशी से गॉथिक क्लबों में भाग लेंगे। इस दृश्य की उत्पत्ति बैंड थ्रब्रबिंग ग्रिस्टल में वापस आ गई, जिसने अपने रिकॉर्ड लेबल, औद्योगिक रिकॉर्ड्स की स्थापना की, जो बेहद दुर्लभ प्रयोगात्मक इलेक्ट्रॉनिक संगीत की एक नई शैली का उत्पादन करने के लिए था। कुछ रिविेट हेड एसपीके और द लेदर नन जैसी बैंडों पर विचार करते हैं, जो 1 9 80 के दशक के पूर्वार्द्ध में इस दृश्य से उभरा था, केवल "सच" औद्योगिक संगीत होने के लिए



  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 31 शीर्षक वाली छवि
    2
    ध्यान रखें कि, हालांकि, आधुनिक समय में, औद्योगिक संगीत दृश्य साइबरनेटिक दृश्य के एक अंधेरे, कठोर और डायस्टोपियन संस्करण के समान है। आधुनिक रिवेटहेड्स शैली के बैंड को सुन सकते थे ईडीएम संगीत (जैसे वाम्पसकट या स्कीनी पिल्ला) या शैली के वाणिज्यिक बैंड के भारी रूप के समान ही अंधेरा औद्योगिक धातु (जैसे नौ इंच की नाखियां, मंत्रालय या केएमएफडीएम)।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 35 शीर्षक वाली छवि
    3
    ध्यान रखें कि औद्योगिक फैशन एक छोटी तरह की साइबर फैशन है, इसके भविष्य की उपस्थिति के संदर्भ में। हालांकि, यह आम तौर पर अधिक एकाग्र और कम परिष्कृत होता है और आमतौर पर एक सैन्य प्रभाव होता है। साथ ही, विज्ञान कथा फिल्मों की तरह इन्हें इनकार नहीं किया जा सकता मैट्रिक्स ने कई लोगों की उपस्थिति को प्रेरित किया rivetheads। उदाहरण के लिए, उनमें से कई लोग सबसे गर्म क्लब में भी अपना रेनकोट छोड़ने से मना कर देंगे।
  • विधि 9

    शैली मौत झूली कुरसी
    एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 37 शीर्षक वाली छवि
    1
    कुछ लोग इन लोगों को शैली के बीच "लापता लिंक" के रूप में देखते हैं गुंडा और गॉथिक इसलिए, उनकी उपस्थिति और उनके संगीत स्वाद पारंपरिक गोथ के समान हैं। हालांकि, बाद में यह माना जाता है कि गॉथिक शैली की मृत्यु हो गई है, जबकि मौत के rockers विचार है कि यह शैली अभी भी जीवित है और एक तरह से लात मारने के लिए उचित रूप से एक ज़ोंबी में बदल गया
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 3 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    के लिए मौत के रॉकरों को आसानी से पहचाना जाता है क्योंकि वे फास्ट फिशनेट स्टॉकिंग्स और बैंड लोगो के कई परतों पहनते हैं और बहुत बाल होते हैं इसके अलावा, वे लेकिन यह भी सिनेमा अजीब और दुखद काला की तरह पागल कलाकारों के एक नए समूह (कुछ उल्लेखनीय उदाहरण बैंड ईसाई मौत, नमूना और विदेशी सेक्स लेनेवाला रहे हैं) संगीत न केवल 1980 के दशक की क्लासिक गॉथिक चट्टान की बात सुनो, और अन्य शैलियों, जैसे कि गुंडा हॉरर और साइकोबिली। जब तक यह पागल, बुरा है और लाश, चमगादड़ और मौत को शामिल किया गया तब तक सब कुछ अच्छा है
  • 3
    जानें कि मौत रॉकर भी पुराने हॉरर फिल्मों के लिए अपने प्यार (अधिक पनीर वे हैं, बेहतर) और, अक्सर, उनके अच्छे हास्य के लिए (हालांकि कुछ हद तक मुड़) के लिए विशेषता है।
  • विधि 10

    शैली बेबी बॅट (शिशु बल्ला)
    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 43 शीर्षक छवि
    1
    इन प्रकार के प्र्येक पौरूष गॉथ या शुरुआती किशोरावस्था में विभिन्न नामों से जाना जाता है, ज्यादातर अपमानजनक (जैसे डरावना बच्चों या "डरावना बच्चों" kindergoths, मोनसोनिट्स या mallgoths)। अक्सर, गॉथिक समुदाय के पुराने सदस्य उन्हें घृणा और अवमानना ​​के साथ देखते हैं, हालांकि उनमें से एकमात्र अपराध बच्चे के चमड़े आमतौर पर 1 9 80 के दशक को याद करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, "सही" गॉथिक कपड़ों या पर्याप्त ज्ञान पाने के लिए पर्याप्त धन, यह जानने के लिए कि "सही" संगीत के लिए उन्हें क्या सुनना चाहिए मेकअप का "सही" मात्रा का उपयोग करना चाहिए
  • एक खूबसूरत गोथ गर्ल चरण 41 शीर्षक वाली छवि
    2
    हालांकि यह सच है कि बच्चे के चमड़े को अक्सर खुद "गॉथिक" माना जाता है, कई चीजें हैं जो उन्हें मूल दृश्य के सदस्यों से अलग करती हैं। उदाहरण के लिए, वे संगीत पसंद करते हैं धातु (ठेठ बैंड के बीच जो सुनने के लिए बेबी चमड़ा मर्लिन मैनसन और एचआईएम से मिलते हैं), फैशन के कपड़े पहनते हैं धातु या स्केटर और "सौंदर्य" उपस्थिति की तुलना में अधिक "हड़ताली" के लिए ऑप्ट
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 45 शीर्षक वाली छवि
    3
    ध्यान रखें कि मीडिया इन लोगों को "गॉथ" (जिनमें से बुजुर्ग गॉथ दर्दनाक रूप से जागरूक है) होने का विचार करते हैं। यह उन गोथों के लिए परेशान हो सकता है जो इस संबंध में संबद्ध नहीं होना चाहते हैं बेबी चमगादड़ (विशेषकर उन लोगों के साथ जो केवल उपसंस्कृति में घोटाले के लिए शामिल हो गए)। हालांकि, याद रखें कि जो मूल संगीत दृश्य का उल्लेख करने वाले पहली बार "गॉथिक" शब्द को लोकप्रिय करते थे, वे मीडिया थे इसलिए, आज यह निर्धारित करना कितना मुश्किल है कि किस प्रकार परिभाषित करना और गॉथिक नहीं है
  • 4
    यह भी ध्यान रखें कि, अक्सर, बच्चे के चमड़े कपड़ों पहनते हैं और अधिक "परिष्कृत" संगीत स्वाद लेते हैं वे समुदाय के सबसे भावुक सदस्यों में से कुछ बन सकते हैं, यही कारण है कि उन्हें अस्वीकार किए जाने के बजाय सम्मान किया जाना चाहिए।
  • विधि 11

    शैली metalhead
    एक खूबसूरत गोथ गर्ल चरण 61 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    जानें कि जगह कहां है मेटलहाइड गोथिक स्पेक्ट्रम में हैं यह एक अत्यंत जटिल और भी विवादास्पद मुद्दा है। एक ओर, कई गोथों के अनुसार (और भी metalheads), दोनों उप-संस्कृतियों अलग संस्थाएं हैं, क्योंकि वे अलग पृष्ठभूमि और संगीत के स्वाद, साथ ही उनके कपड़े और आदतों में अन्य विसंगतियों है, इसलिए, वे कहते हैं, जो एकमात्र भ्रमित दो एकल उत्पाद है जनता में दुरूपयोग
  • 2
    ध्यान दें कि, दूसरे हाथ पर, दोनों समूहों पर्याप्त समानताएं हैं मिलाया जा करने के लिए (विशेष रूप से उनकी प्रवृत्ति काला पहनने के लिए और अंधेरे और भयानक के लिए अपने वरीयता के बारे में)। आजकल, आप फैशन और संगीत के मामले में अधिक से अधिक मिश्रण पा सकते हैं नाइटक्लब जहां संगीत इतना खेला जाता है खोजने के लिए असामान्य नहीं है गॉथिक के रूप में धातु
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 63 नामक छवि
    3
    जानें कि, इसके अतिरिक्त, संगीत के विभिन्न शैलियों और बैंड हैं धातु जो उप-संस्कृतियों को सुनते हैं उनमें से, की शैली धातु "गॉथिक" या "कयामत "या रात विश और Lacuna Coil, ध्वनि जिसका यकीनन अधिक है की तरह गॉथिक छवियों को शामिल बैंड (जैसे प्रकार हे नकारात्मक बैंड या त्रासदी के थिएटर के रूप में)" "गॉथिक मूल गॉथिक बैंड की तुलना में। यह द्वारा भ्रम का उल्लेख करने की बात नहीं है जो इस मामले में शामिल है औद्योगिक धातु (जैसे नौ इंच की नाखून या रमस्टीन बैंड)। अंततः, सब कुछ "गॉथिक" की परिभाषा पर निर्भर करता है और क्या वह उप-संस्कृति को निर्धारित करता है, जो ध्वनि, चित्र या व्यवहार है।
  • विधि 12

    गोथिक शैली गीक
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 66 शीर्षक वाली छवि
    1
    असल में, सभी गॉथ हैं गीक्स। आखिरकार, पुराने साहित्य को पढ़ने के लिए इतना समय नहीं लगाया जा सकता है, बिना खुद को छिपाने और बिना असंतुलित संगीत का संग्रह एक निश्चित तरीके से geek इसलिए, आप की विशिष्ट विशेषताएं पा सकते हैं सभी गॉथ में गियक्स, हालांकि कुछ में दूसरों की तुलना में अधिक सुविधाएं होंगी
  • 2
    गोथ विशिष्ट geeks गॉथिक पर एक फैशन के रूप में कम ध्यान केंद्रित करने और अंधेरे कल्पना की उनकी बारीकियों पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं। इसलिए, शायद उनकी उपस्थिति गॉथिक के रूप में शानदार नहीं है, बल्कि अन्य समूहों की है, लेकिन अक्सर, उनके पास गॉथिक शैली के प्रतीकवाद और कलात्मक प्रभाव का बेहतर ज्ञान होगा। वे ऐसे हैं जिनके पास रोल प्लेिंग गेम में भाग लेने के लिए दूसरों की तुलना में अधिक प्रवृत्ति होती है - विज्ञान कथा उपन्यास, कल्पना और हॉरर पढ़ना - और टेलीविजन श्रृंखला और पंथ फिल्मों को देखते हुए जो गॉथिक अपील करते हैं यह गोथ से भी अधिक संभावना है उनकी तरह रुचि है कंप्यूटर गेम और एनिमी कि गोथिक के अन्य प्रकार और आप उन्हें एक गॉथिक डिस्को में विज्ञान कथा, कल्पना और हॉरर में विशेषज्ञता प्राप्त बुकस्टोर्स में सबसे अधिक बार मिल सकता है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 68 शीर्षक छवि
    3
    ध्यान रखें कि गोथ geek आप पा सकते हैं सबसे बुद्धिमान और रचनात्मक और सबसे खुले दिमाग goths में से कुछ हैं यह उचित है कि उनके संगीत स्वाद विविध और उदार होते हैं, हालांकि वे बैंड को पसंद कर सकते हैं जो कि गाने के बारे में द रिंग्स, लॉयड ऑफ द रिंग्स, कथ्थु या अन्य विषयों के लिए महान ब्याज गीक्स।
  • विधि 13

    शैली gothabilly
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 70 नामक छवि
    1
    जानें कि गॉथबिलि surges, अजीब, एल्विस प्रेस्ली, द ऐंठन, कई पुराने हॉरर फिल्मों और संगीत की एक चुटकी के मिश्रण से लाउंज। गोथबिलि गॉथिक शैली का एक दुर्लभ और विदेशी प्रकार है, जिसकी संगीत और फैशन में स्वाद काफी उदार है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 72 शीर्षक वाला चित्र
    2
    जानें कि गॉतबिलि स्टाइल जो कि उसमें उत्पन्न हुई थी रॉकबिली (जो है, 1 99 50 के अमेरिकी रॉक एंड रोल) और मनोवैज्ञानिक (द 1 9 80 के दशक के गुंडा में एक बड़ा प्रभाव था रॉकाबिली)। दृश्य और संगीत के संदर्भ में, गॉतबिलि रेट्रो और किट्च सौंदर्यशास्त्र के साथ खेलता है, लेकिन यह एक अंधेरे मोड़ देता है। के समान मौत की चट्टान, जिनकी सुविधाओं के कई अक्सर उन के साथ ओवरलैप करते हैं गोथबिलि, संगीत और छवियां व्यंग्यात्मक और जानबूझकर पनीर वाली होती हैं इस कारण से, कई बैंड गोथबिलि बहुत रचनात्मक नाम हैं, जैसे नाचो नॉक द हिलबीली लाश, पागल गर्ल और पिशाच बीच लड़कियां
  • 3
    ध्यान रखें कि गोथबिलिज़ आम तौर पर कुछ सबसे उज्ज्वल गोथों में से हैं, उनके उज्ज्वल टैटू, चेरी रंग के सामान और सर्वव्यापी पोल्का-डॉट ड्रेस के साथ।
  • विधि 14

    गॉथिक कैबरे शैली
    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 76 शीर्षक छवि
    1
    ध्यान रखें कि कैबरे की असाधारण और सेक्सी दुनिया और बर्लस्क गॉथिक शैली के लिए एक प्राकृतिक साथी है निश्चित रूप से, कोर्सेट्स, गर्टर्स और ब्लैक सूट वर्षों से गॉथिक फैशन का हिस्सा रहे हैं, इसलिए शायद यह अनिवार्य है कि "अंधेरे कैबरे" उभरकर सामने आएंगे।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 74 शीर्षक छवि
    2
    गॉथिक कैबरे शैली की लग रही, लग रहा है और ध्वनि बैंड द ड्रेस्डन गुड़िया द्वारा दर्शाती है। हालांकि, कई अन्य बैंड और कलाकारों ने शैली के चित्र और संगीत के साथ प्रयोग किया है स्यूक्सेसी और बन्नेस, वॉल्टेयर, सेक्स गैंग बच्चों और कुख्यात बैंड टाइगर लिली जैसे, बस कुछ का उल्लेख करने के लिए वास्तव में, मर्लिन मैनसन, यहां तक ​​कि कलाकार धातु "गॉथिक", ने प्रयोग किया है बिलकुल (और सचमुच यदि डीता वॉन तेज़ को ध्यान में रखा जाता है)
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 78 शीर्षक छवि
    3
    ध्यान रखें कि उत्साही दावा करते हैं कि असली कैबरे शैली और बर्लस्क के रूप में कामुक रूप में सुरुचिपूर्ण होना चाहिए यह एक ऐसा कौशल है जिसमें गॉथ लगभग सभी के ऊपर श्रेष्ठ होता है। महिलाओं गोथिक शैली कैबरे, एक सुंदर तरीके से चोली, फीता और हाइ हील्स, garters और tassels के साथ पंख में गठबंधन है, जबकि पुरुष अक्सर ड्रैकुला, चार्ली चैपलिन की एक अजीब संयोजन जैसे लगते हैं और मीमो, हालांकि किसी भी मामले में उनकी अपनी शैली और कक्षा है
  • विधि 15

    गोथिक शैली steampunk
    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 80 शीर्षक छवि
    1
    ध्यान रखें कि विक्टोरियन गोथिक शैली के पुराने जमाने और परिष्कृत सुंदरता का संयोजन और शैली का बीहड़ और उत्तेजक भविष्य rivethead पूरी तरह से आप के लिए असंगत लग सकता है हालांकि, उन्होंने गॉथिक शैली को बनाने के लिए एक विशेष फंतासी शैली के लिए सफलतापूर्वक धन्यवाद में शामिल होने में कामयाबी हासिल की है steampunk।
  • 2
    संक्षेप में, इस स्टीम्पंक एक प्रकार का विज्ञान कथा है जो अतीत में होता है, निचले प्रौद्योगिकी के परिदृश्य में (जो अक्सर विक्टोरियन युग होता है)। इस शैली में, आपको रोबोट मिल सकते हैं जो वाष्प के साथ काम करते हैं, कंप्यूटर जो कि घड़ियों की तंत्र के साथ काम करते हैं और लकड़ी, पीतल और पहियों से बने जटिल उपकरणों के साथ काम करते हैं विचित्र प्रौद्योगिकी के साथ विक्टोरियन छवियों का यह मिश्रण बड़ी संख्या में गोथ के लिए निस्संदेह आकर्षक है। हालांकि, यह संभव है कि विक्टोरियन युग के लेखक, जैसे मैरी शेली और एडगर एलन पो, जो गॉथिक शैली के लिए प्रेरणा थे, इस संस्कृति के बीच सबसे महत्वपूर्ण संबंध हैं और steampunk।
  • 3
    उस फैशन को ध्यान में रखें स्टीम्पंक बहुत सृजनात्मक है और ऐसे तत्वों को शामिल किया गया है जो विक्टोरियन प्रौद्योगिकी, जैसे घड़ियां, चाबियाँ और दाँतों का आह्वान करते हैं। स्टीम्पंक एक संगीत दृश्य नहीं है, लेकिन यह कहा गया है कि कुछ बैंड, जैसे रास्पतिना, एमिली शरद और एबनी पार्क, के पास अपील है steampunk।
  • विधि 16

    आदिवासी गॉथिक शैली
    1
    इससे पहले, शब्द "आदिवासी गॉथिक" एक अयोग्य लेबल था जिसे शायद ही कभी गॉथ को संदर्भित करने के लिए प्रयोग किया जाता था जो प्राइमटीवाद के साथ प्रयोग करते थे। इसका अर्थ है कि गहने हड्डियों, बाल डरे, मोती, ब्रेड्स, चरम शरीर संशोधन और कुछ और जो "जातीय" था। एक तरह से, यह संभव है कि यह गॉथिक शैली मूल गॉथिक शैली के करीब है - अर्थात, विसिगोथ के जनजाति, जिसे इस दृश्य के नाम पर रखा गया है। हालांकि, हाल ही में, "आदिवासी" गॉथिक शैली आमतौर पर गॉथिक शैली के एक प्रकार को संदर्भित करता है जो बहुत विशिष्ट और विशिष्ट है: गॉथिक जो पेट नृत्य करते हैं
  • 2
    ध्यान रखें कि, दोनों तुर्की और मिस्र के पेट नृत्य अमेरिका में लोकप्रिय हो गए थे, एक नई शैली ("आदिवासी") विकसित हुई थी। यह गॉथ के लिए तत्काल आकर्षक था क्योंकि इसकी रहस्यमय और कामुक प्रकृति और इसकी देवी की पूजा करने के लिए लिंक। यह बहुत समय पहले नहीं था कि बहुत से गोथ अपने कूल्हों और बहुत सारे जिंगलिंग गहने पर काली स्कार्फ पहनना शुरू कर देते थे। कुछ ही समय में, "आदिवासी गोथिक" पेट नृत्य का जन्म हुआ।
  • 3
    ध्यान रखें कि आधुनिक आदिवासी गोथिक शैली पारंपरिक कपड़े और गॉथिक रूपांकनों के साथ पेट नृत्य के सामान को जोड़ती है। इसके अलावा, कई नर्तकियों ने शैल, हड्डियों, लकड़ी और अन्य कार्बनिक पदार्थों के बने सामान के माध्यम से इस शैली के "आदिवासी" पहलू को आह्वान किया। संगीत वरीयता नृत्य के लिए सबसे उपयुक्त संगीत पर बहुत निर्भर करती है। हालांकि, गॉथिक पेट नृत्य में अभ्यास करने वालों में से कुछ लोकप्रिय बैंड हैं, कॉरवस कोरक्स, कोलाइड, मैडूरो और नोसोस।
  • युक्तियाँ

    • गोथिक शैली के प्रकार का निर्धारण करें जिसे आप चाहते हैं। जब आपको अपने आप को टैग करने की ज़रूरत नहीं होती है, तब भी यह आपकी पोशाक के लिए आपको विचार देने में सहायता कर सकती है। क्या आपको "सुंदर" कपड़े पसंद हैं, जैसे कि ढीले स्कर्ट और रफ़ेड ब्लाउज? रोमांटिक गॉथिक शैली आपके साथ जाती है क्या आप आँसू और जंजीरों के साथ बार्ब, कपड़े पसंद करते हैं? कुछ स्क्वेट बूटों पर प्रयास करें और औद्योगिक गॉथिक शैली का पालन करें
    • उन कपड़ों को पहनें जो आपको अच्छा लगता है। आप कुछ अच्छा लगेगा जो आपको अच्छा लगता है
    • मेकअप भी स्वीकार्य है। काली आइलिनर हमेशा अच्छा लग रहा है आप थोड़ा अलग चीजों को बदलने के लिए अलग-अलग रंगों के आइलिनर भी देख सकते हैं। एक और विकल्प यदि आप तीव्र करना चाहते हैं तो काले आंखों के छायाएं और गहरे लाल लिपस्टिक पर डाल देना है। हालांकि, ध्यान रखें कि यह आपकी सुविधाओं को डूब जाएगा और सभी लड़कियों के लिए उपयुक्त नहीं है। इसके अलावा, आपको उन रंगों के साथ याद रखना चाहिए जो आपकी त्वचा का सबसे अच्छा रंग है। यदि आप बैंगनी आंखों के छायाएं प्यार करते हैं, लेकिन यह आपकी त्वचा को पीले रंग की दिखती है, तो आप इसका उपयोग सिर्फ इसलिए नहीं करना चाहिए क्योंकि यह "गॉथिक" है
    • एक अच्छा विकल्प है जहां आप शॉपिंग जा सकते हैं दूसरे हाथ के स्टोर हैं, क्योंकि वे सस्ते हैं और आप आसानी से कपड़ों की शैली को बदलने के लिए अनुमति देते हैं, जैसा कि आप फिट देखते हैं। पॉप के खुदरा स्टोर और पंक समय पर भी स्वीकार्य होते हैं, हालांकि उन्हें अक्सर "अधीर" कपड़ों के रूप में माना जाता है, यह उल्लेख नहीं कि वे बहुत महंगे हैं। हालांकि, अगर आपको कुछ ऐसा लगता है जिसे आप पसंद करते हैं, तो इसे खरीद लें, क्योंकि महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद का स्वाद ले सकते हैं। आप कई वस्तुएं पा सकते हैं जो किसी भी दुकान में गॉथिक शैली के लिए अनुकूल हो सकती हैं, इसलिए आपको केवल ध्यान देना होगा और अपना मन खुले रखना होगा।
    • ध्यान रखें कि काले नेल पॉलिश पीली त्वचा के साथ बहुत अच्छा लगती है, लेकिन सस्ता ब्रांड आमतौर पर इसे बेचते हैं, इसलिए यह आसानी से टूट जाता है गहरे लाल, बैंगनी या नीले रंग के रंग भी काम करेंगे।
    • आप काली कंगन भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा, ध्यान रखें कि यदि आपके पास पीली त्वचा है तो चांदी के कंगन सोने के कंगन से बेहतर दिखते हैं।
    • अपनी शैली में रचनात्मक रहें उदाहरण के लिए, यदि आप एक preadolescent जो चमक का संकेत है, जो लंबे दस्ते की कड़ाही और थ्री डेज़ ग्रेस और उन comedy- यानी अपनी खुद की गोथिक शैली का एक बहुत पसंद करती है की तरह रॉक बैंड प्यार करते हैं के साथ गहरे रंग मंत्रमुग्ध करेंगे हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com