ekterya.com

अगर आप अपने प्रोम पर नहीं गए तो इसे खत्म कैसे करें?

तो आप अपने प्रोम खो दिया है शायद आपने घर पर अध्ययन किया और आपके पास एक नहीं था हो सकता है कि आपके माता-पिता बहुत अधिक सुधारक थे और उन्होंने आपको जाने नहीं दिया हो सकता है कि आप ऐसा करने के लिए कारण नहीं था हो सकता है कि आप एक परिवार या व्यक्तिगत आपातकालीन हो और आप में उपस्थित नहीं हो सके या आप के पास जाने के लिए कोई भी नहीं था या आपके स्कूल में कोई प्रोम नहीं था किसी भी तरह से, आप अभी भी आपके प्रमोशन खो चुके हैं या आप यहां नहीं होंगे।

हालांकि प्रोम उन लोगों के लिए एक यादगार रात है, लेकिन आप उन कारणों से पछताते हैं जिन पर आप नहीं गए थे आप अकेले नहीं हैं बहुत से लोग अपने प्रोम में नहीं गए थे, और कुछ अभी भी इसे पछतावा करते हैं। उमा थुरमैन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा है कि वह अभी भी निराश है कि वह अपने प्रोम को खो दिया है। ड्रयू बैरीमोर ने हाल ही में एक मित्र के लिए एक प्रोम का निर्माण किया था, जिसने अपने हाई स्कूल को याद किया।

चरणों

छवि का शीर्षक, आपके प्रोमेस्टर को छुटकारा पाने के लिए ओवर हो जाओ चरण 1
1
एहसास है और स्वीकार करते हैं कि आप जितना सोचते हैं उतना जितना नहीं खोना होगा। यकीन है कि यह मजेदार था, बहुत अलंकृत, लेकिन वास्तव में कई लोगों के लिए प्रोम सिर्फ सजावट और अलविदा उपहार के साथ एक औपचारिक नृत्य है। कई लोग जो अपने प्रोम में गए थे, ने कहा कि यह उनके जीवन की सबसे अच्छी रात थी। लेकिन ऐसे अन्य लोग हैं जो अपने प्रोम पर गए और कहा कि यह सिर्फ समय और धन की बर्बादी है और वे कुछ और रोमांचक बनाने के लिए पसंद करेंगे। एक ऐसा कहावत है कि "ज्यादातर लोग जो अपने प्रोम के लिए गए थे, वे चाहते थे कि वे इसमें शामिल नहीं हुए हों और जो लोग भाग लेना चाहते थे वे नहीं चाहते थे।"
  • छवि शीर्षक से अधिक हो जाओ अपने प्रोम को छूने के चरण 2
    2
    याद रखें कि समाज में कई सफल लोग प्रोम के राजा या क्वीन नहीं थे। टेलर स्विफ्ट, मिला कुनिस, मैडोना, ओवेन विल्सन, जेम्स फ्रांको, मेना Suvari, उमा थुरमन, कॉनन ओ ब्रायन, डायने सॉयर, सिंडिकेटेड रेडियो प्रस्तोता ड्रयू बैरीमोर दलीला और कभी औपचारिक स्नातक स्तर की पढ़ाई नृत्य में भाग लिया, लेकिन बाद में स्विफ्ट में भाग लिया किसी अन्य व्यक्ति की सालाना जलसे, अपने रिकॉर्ड कंपनी के अलावा वह सालाना जलसे के विषय के साथ एक पार्टी का आयोजन किया, जब वह अपने पहले प्लैटिनम एलबम मिला है और बैरीमोर कम से कम दो बार अलग एक "प्रोम" की मेजबानी कर दिया गया है।
  • इमेज का शीर्षक, आपके प्रोमेल्ड को मिस हो जाने से अधिक मिलता है चरण 3
    3
    इस तथ्य को अपने जीवन का उपभोग न करें। यह दुनिया का अंत नहीं है यद्यपि यह एक रोमांचक और मजेदार अनुभव हो सकता है, प्रोम आम तौर पर एक ऐसा घटना नहीं होता है जो किसी व्यक्ति के जीवन को परिभाषित करता है। अक्सर, जो लोग उच्च विद्यालय में लोकप्रिय थे, उन्हें उबाऊ वयस्क जीवन मिला है। जैसे ही कई मशहूर हस्तियों हैं जो अपने प्रोम में नहीं गए, वहां कई प्रोम राजा या क्वीन हैं जो एक स्थानीय सुपरमार्केट में बीमा बेचते हैं या काम करते हैं।
  • छवि शीर्षक से प्राप्त करें अपने प्रोमेल्ड को छुटकारा पाने के चरण 4
    4
    उन अनुभवों पर विचार करें जो आपके पास आए हैं जिन्होंने प्रोम में भाग लेने वालों को खो दिया है। यह सच है, मैडोना कभी अपने सालाना जलसे की रानी नहीं थी। तो फिर, कितने प्रोम रानी प्लेटिनम एल्बम जीते? आप एक अनुभव अनुभव कर सकते हैं जो कुछ लोगों के पास होता। एक सूची बनाएं और इसे अपने खाते में ले लें, जब आपको अपने प्रोम के चित्र या यादें नहीं होने के बारे में दुख होता है
  • छवि को शीर्षक से प्राप्त करें अपने प्रोमेस्टर को छुटकारा पाएं चरण 5
    5
    एक ऐसा अनुभव जीते हैं जो ज्यादातर लोगों के पास नहीं होगा। यह जरूरी एक प्रोम के समान नहीं होना चाहिए। हो सकता है कि वॉक ऑफ फेम देखने के लिए टिकटों को खरीदने के लिए अपने पसंदीदा रॉक बैंड को लाइव लाइव या हॉलीवुड में ग्रेहाउंड बस ले जाएं। अगर आपको इसकी आवश्यकता है और इन अनूठे अनुभवों को जीवित रहने के लिए पैसे बचाएं
  • छवि शीर्षक से प्राप्त करें अपने प्रोम को छुटकारा पाने के लिए चरण 6
    6
    एक औपचारिक घटना में भाग लें जो जनता के लिए खुला है इससे आपको निकटता की आवश्यकता हो सकती है यह धन दान करने और स्तन कैंसर के प्रति जागरूक होने के लिए एक दान बॉल हो सकता है, जो कि एक फिल्म उत्सव खुलने वाली एक गर्मी की रात आपके शहर में है पर निर्भर करता है। यह आम तौर पर शाम के समाचार या स्थानीय मीडिया में दिखाई देता है आप औपचारिक रूप से तैयार कर सकते हैं जैसा कि आप एक प्रोम के लिए करते थे और आप एक अच्छे कारण की मदद करेंगे। ईमानदारी से, एक प्रोम सिर्फ एक औपचारिक घटना है
  • छवि शीर्षक से प्राप्त करें अपने प्रोमेस्टर को छुटकारा पाने का चरण 7
    7
    यदि आप वर्तमान में कॉलेज में हैं और परिसर में रहते हैं, तो औपचारिक कार्यक्रमों में भाग लेने पर विचार करें। सामान्य तौर पर, उन्हें बॉलरूम क्लब, बिरादरी या भाईचारे द्वारा प्रायोजित किया जाता है, लेकिन अलग-अलग बिरादरी या भाईचारे में उन लोगों में शामिल होने की अनुमति दी जाती है जो उनके नहीं हैं। एक दोस्त को बुलाओ और उसे घटना में आमंत्रित करें
  • इमेज का शीर्षक जो आपके प्रोमेल्ड को मिस्ड हो चुका है चरण 8
    8
    यदि आपको अभी भी ऐसा करने की आवश्यकता महसूस हो रही है, तो अपना स्वयं का "प्रोम डांस का अनुभव" बनाने से डरो मत। अगला, विभिन्न विचारों के साथ एक खंड जोड़ा गया है। मूर्ख मत मानो और दूसरों के बारे में ध्यान न दें (दोस्तों, रिश्तेदार, आदि) आपके फैसले के बारे में क्या कहते हैं उस चरण को बंद करने में कुछ भी गलत नहीं है, कोई बात नहीं जो आप दूसरों को बताते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, आपके प्रोम को छुटकारा पाने के बाद ओवर हो जाओ चरण 9
    9
    अगर किसी ने आपको अपने प्रोम को याद किया, तो उसे क्षमा करें यदि आप कोई शिकायत रखते हैं, तो आप आगे बढ़ सकते हैं यदि आपके माता-पिता ने आपकी प्रोम से पांच घंटे पहले आपको दंड दिया, तो उन्हें क्षमा करें। अगर आपकी पाइरोमायनियस बहन ने आपकी पोशाक को जला दिया और वहां से उसके जीवन में बदलाव आया और वह समाज का एक उत्पादक सदस्य बन गई, तो अब उससे नफरत नहीं हुई। आप उस चरण को बंद करने के लिए हमेशा क्या कर सकते हैं। क्या आप एक नया परिवार बना सकते हैं?
  • छवि को शीर्षक से प्राप्त करें अपने प्रोमेस्टर को छुटकारा पाने के चरण 10
    10
    इसके बारे में इस तरह सोचो, आपने बहुत पैसा बचा लिया है आपने एक परिष्कृत पोशाक खरीद नहीं ली, लिमोसिन किराए पर या महंगे फोटो खरीदने के लिए। आपके सभी दोस्तों के पास पैसे नहीं हैं, जबकि आपके पास अभी भी है।
  • विधि 1

    उस प्रोम को फिर से बनाएं जिसे आपने कभी नहीं किया था
    छवि शीर्षक से प्राप्त करें अपने प्रोमेस्टर को छुटकारा पाने का चरण 11



    1
    अपने खुद के "प्रोम" होने पर विचार करें ड्रयू बैरीमोर और टेलर स्विफ्ट ने ऐसा किया (स्विफ्ट ने एक फुटबॉल खिलाड़ी के एक "प्रोम दंपति" के रूप में भी भाग लिया, जिसने प्रतियोगिता जीती) ज़रूर, मैं आपको थोड़ा सा अवशोषित कर सकता हूं और शायद यह महंगा है, लेकिन यह आपको एक मंच को बंद करने की अनुमति देगा और यदि यह है, तो आगे बढ़ें। अधिकांश लोग ऐसा करते हैं जो समुदाय केंद्र में ऐसा करते हैं या गर्मियों के दौरान एक स्थानीय हाई स्कूल से जिम किराए पर लगते हैं क्या तुम सच में पैसा खर्च करने के लिए है, तो आप एक होटल के बॉलरूम (कई उच्च विद्यालयों की तरह अब क्या) किराये पर ले सकते हैं, एक सेवा घटना आप के लिए सब काम करते हैं और इसे बहुत ही वास्तविक बनाने की योजना बना किराया। तुम भी "प्रोम राजा" या "प्रोम की रानी" यदि आप वास्तव में आप ज्यादतियों महसूस (जाहिर है, ठीक है, आप पार्टी के लिए भुगतान करते हैं) के रूप में ताज पहनाया जा सकता है की अनुमति है।
  • छवि शीर्षक से प्राप्त करें अपने प्रोम को छुटकारा पाने के लिए चरण 12
    2

    Video: Marwadi Dj Song 2017 !! THARI MHARI JODI PERMANENT !! जबरदस्त राजस्थानी सोंग

    "प्रौढ़ स्नातक बॉल" में खोजें और भाग लें इससे पहले कि आप शब्दावली के बारे में चिंता करें, नहीं, एक "वयस्क प्रोम" एक प्रोम का एक्स संस्करण नहीं है यह एक ऐसा पार्टी है जो एक प्रोम के समान दिखता है, लेकिन वयस्कों को लक्षित करना है जो अपने प्रोम की रात का आनंद लेना चाहते हैं या ऐसा करते हैं क्योंकि उन्हें यह याद आती है। अक्सर, वे इसे वास्तविक और भी एक "राजा और रानी" मुकुट बनाने के लिए जटिल हो जाते हैं आप अपने क्षेत्र के विकल्पों को देखने के लिए "प्रौढ़ प्रोम" के लिए इंटरनेट खोज सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से प्राप्त करें अपने प्रोम को छुटकारा पाने का चरण 13
    3
    यदि आप किसी फिल्म के निर्माता शहर में या उसके पास रहते हैं, तो एक फिल्म में एक प्रोम से एक दृश्य के साथ नौकरी पाने का प्रयास करें. इससे पहले कि आप इसे पूरी तरह से हास्यास्पद विचार के रूप में खारिज करते हैं, निम्नलिखित पर विचार करें। आम तौर पर, फिल्म उद्योगों के साथ फिल्मों में कम से कम 20 बार एक साल में फिल्मों के साथ प्रदर्शित होने वाली फिल्में दर्ज की जाती हैं। यह सबसे अच्छा काम करता है, यदि आप उचित रूप से प्रोम की आयु को दूर कर सकते हैं और / या आप "स्कूल" के अतिरिक्त अतिरिक्त "कॉलेज" के अतिरिक्त कार्य कर सकते हैं। असल में, यह केवल एक विकल्प है यदि आप एक शहर में या उसके पास रहते हैं जहां फिल्मों को नियमित रूप से उत्पादित किया जाता है (यानी न्यूयार्क, लॉस एंजिल्स, टोरंटो, वैंकूवर)। ध्यान दें कि ऑडिशन शायद नहीं पर किये गये के मौसम के दौरान जगह ले जाएगा, प्रोम एक लोकप्रिय विषय है और एक फिल्म "पर किये गये के मौसम `के दौरान वसंत में खुलती जो आमतौर पर रिकॉर्ड इसकी रिहाई के पहले 6 से 18 महीने के बीच।
  • विधि 2

    "एक प्रोम में शामिल हो जाओ" एक वास्तविक प्रोम में भाग लें
    छवि का शीर्षक, आपके प्रोम को छुटकारा पाने के बाद ओवर हो जाओ चरण 14
    1

    Video: PROM MAKEUP TUTORIAL FOR RED DRESS | Roxette Arisa

    यदि आपके स्कूल में "पूर्व छात्र स्नातक नृत्य" है, तो इसमें शामिल हों कुछ विद्यालय "पूर्व छात्र नृत्य" (पुनर्मिलन के साथ भ्रमित नहीं होना) का आयोजन करते हैं क्योंकि धनराशि, पूर्व छात्र और कॉलेज के छात्र भाग ले सकते हैं। ये घटनाएं आम तौर पर अर्द्ध औपचारिक और औपचारिक रूप से होती हैं
  • अपने प्रमेसन को छुटकारा पाने के लिए शीर्षक से प्राप्त चित्र चरण 15
    2
    यदि आप ऐसा कर सकते हैं तो अपने स्कूल के अगले प्रोम में भाग लें. कुछ स्कूल अपने पूर्व छात्रों को यदि वे ऐसा करने की इच्छा रखते हैं, तो वे प्रोम में शामिल होने की अनुमति देते हैं। दूसरों को कुछ अनुनय (आमतौर पर एक दान के रूप में) की आवश्यकता हो सकती है के संस्थापक "देर वेंडी," डेव थॉमस, सेना में सेवा करने के लिए स्कूल से वापस ले लिया है, लेकिन 35 साल बाद अपने सामान्य शिक्षा डिप्लोमा हासिल किया और उस वर्ष अपने पति या पत्नी के साथ स्कूल अगले प्रोम में भाग लिया। कई स्कूलों ने ऐसा ही नहीं किया, लेकिन वे अपने पूर्व छात्रों को भविष्य के प्रोम में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। राजा या रानी का ताज पहनाया होने की उम्मीद नहीं है, आप निर्वाचित नहीं किया जा सकता, और यदि आप थे, उस वर्ष? के वर्ग के लिए उचित हो सकता है, लेकिन कम से कम आप अपने प्रोम होगा। यह विकल्प यदि आप अपने सालाना जलसे (सैन्य सेवा, आदि) और याद आती है एक बहुत अच्छी कारण था सबसे अच्छा काम करेगा / या आप एक वित्तीय स्थिति स्कूल के लिए एक उपयुक्त दान देने के लिए में हैं। कुछ स्कूलों में परवाह नहीं है जब तक आप प्रोम के लिए एक टिकट खरीदते हैं।
  • Video: काजोल से पहले अजय देवगन इस अभिनेत्री को करते थे दीवानों की तरह प्यार!

    छवि शीर्षक से प्राप्त करें अपने प्रोमेस्टर को छुटकारा पाने के चरण 16
    3
    उनके साथी के रूप में किसी अन्य व्यक्ति के प्रमोटर में भाग लें यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि टेलर स्विफ्ट ने यह किया (इसके पहले रिकॉर्ड के बाद "स्नातक पार्टी" होने के अलावा) 1 था और एमटीवी रियलिटी शो का भी विषय था जिसमें स्कूल के बच्चों कि उनके पास प्रोम के लिए कोई नियुक्ति नहीं थी, उनके पास उनके साथी के रूप में भाग लेने का अवसर था अब, जब तक आप मशहूर नहीं होते, तब तक आप अपने खुद के रियलिटी शो नहीं कर सकते जो कि आपको किसी अन्य व्यक्ति को अपने प्रोम में ले जाए, लेकिन अपने साथी के रूप में किसी और के साथ जाने के अन्य तरीके भी हैं। वास्तव में वेब पेज हैं जैसे "प्रोम डेट डेपो" (promdatedepot.com) जो कि लोगों को प्रोम के जोड़े को खोजने या जोड़ने के लिए अनुमति देता है नोट: आपको पहले से विद्यालय से विशेष अनुमति प्राप्त करनी होगी और अपने अतिथि नृत्य नीति के बारे में पूछना होगा। यह एक विकल्प नहीं हो सकता है यदि आप 24 वर्ष से अधिक हो।
  • इमेज का शीर्षक, आपके प्रोमेस्टर को छुटकारा पाने के बाद ओवर हो जाओ चरण 17
    4
    स्वयंसेवी को प्रोम सैपफ़ोन बनने के लिए बेशक, यह आपके खुद के प्रोम पर जाने के समान नहीं है, लेकिन स्कूलों को हर साल हर साल प्रचार करने की जरूरत पड़ती है। प्रोम के संरक्षक, जिम्मेदार वयस्क होते हैं, जो विद्यार्थियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ ही अनुचित व्यवहार को रोकने के लिए उसी में भाग लेते हैं। आप इतने लोकप्रिय नहीं होंगे और राजा या रानी के रूप में ताज पहनाए जाने के बारे में भूल जाओगे, लेकिन आप प्रोम पर होंगे चापोरोन आमतौर पर छात्रों और / या पूर्व छात्रों के माता-पिता होते हैं, लेकिन ज्यादातर स्कूल किसी अतिरिक्त स्वयंसेवक को खुशी से स्वीकार करते हैं जो एक संरक्षक बनना चाहता है। यदि आपके पास अच्छा व्यवहार है, तो यह आपके लिए एक व्यवहार्य विकल्प हो सकता है।
  • विधि 3

    वैकल्पिक विचार
    छवि शीर्षक से प्राप्त करें अपने प्रोम को छुटकारा पाने के चरण 18
    1
    किराया या आप और आपके "पार्टनर" के लिए एक औपचारिक सूट खरीदें और "प्रोम सीजन" के दौरान रात्रिभोज और नृत्य पर जाएं। दूसरों के बारे में चिंता न करें या वे आपको देखकर क्या करें। आप कुछ भी गलत नहीं करते हैं या कानून तोड़ते हैं। एक बहुत अच्छा विकल्प के रूप में, यह करने के लिए लास वेगास या टाइम्स स्क्वायर जैसे शानदार जगह की यात्रा करें। वे पता लगा सकते हैं कि वे केवल एक युगल नहीं हैं जो उनके प्रोम रात्रि को पुनः बनाता है ...
  • छवि का शीर्षक जो आपके प्रोमेस्टर को मिस हो चुका है
    2

    Video: Suspense: The X-Ray Camera / Subway / Dream Song

    उन्हें "राज और महारानी की रानी" के रूप में आप और आपके साथी को चित्रित करें। यदि आप बहुत अच्छे खरीदार हैं और संभवत: $ 100 से भी कम हो तो भी अगर आप सबसे अधिक मितव्ययी खरीदार नहीं हैं तो संभवत: 50 डॉलर से कम के लिए eBay पर एक मुकुट, एक मुकुट और दो बैंड मिलेंगे। किसी प्रयुक्त माल की दुकान पर एक औपचारिक सूट खोजें और एक पेशेवर फोटोग्राफर आपके और "आपके साथी" की तस्वीरें ले लें।
  • अपने प्रमेसन को छुटकारा पाने के दौरान प्राप्त करें
    3
    यदि आप एक महिला हैं और आप संयुक्त राज्य अमेरिका या कनाडा में रहते हैं तो एक प्रतियोगिता दर्ज करें. विभिन्न संगठन, दोनों समाज और संघ, प्रायोजक प्रतियोगिताओं जिसमें सभी उम्र की महिलाएं एक मुकुट के लिए प्रतिस्पर्धा करती हैं क्या आप जानते हैं कि सेनोराटस अमेरीका के कई ने कभी अपने प्रोम्क्स में हिस्सा नहीं लिया?
  • युक्तियाँ

    • यदि आप खुद के लिए प्रोम को पुन: निर्माण करते हैं, तो एक घटना नियोजक को भर्ती करने पर विचार करें यदि आप इसे खरीद सकते हैं. यह महंगा हो सकता है (संभावित सैकड़ों डॉलर), लेकिन यह आपके "प्रोम" को बहुत यथार्थवादी बना देगा
    • इसके अलावा, यदि आप एक प्रोम को फिर से तैयार करते हैं, तो इसे यथार्थवादी जगह में करने का प्रयास करें जाहिर है, मैरियट बॉलरूम अधिकांश लोगों के बजट से बाहर हो जाएगा, लेकिन विभिन्न स्कूलों में आपके जिम को एक उचित मूल्य के लिए किराया जाएगा, विशेष रूप से गर्मियों के महीनों के दौरान। कुछ स्कूलों ने अपने जिम को कीमतों के लिए $ 20 और $ 50 के बीच का किराया दिया, विशेष रूप से गर्मियों में आपको लगेगा कि आपका इवेंट अधिक वास्तविक है।
    • मौजूदा प्रोम में भाग लेना यथार्थवादी लगेगा यदि आपने स्नातक की उपाधि प्राप्त करने के बाद से 5 वर्षों से अधिक नहीं किया है।
    • यदि आपको 30 साल का या उससे छोटा है तो एक प्रोम को फिर से बनाना अधिक वास्तविकता महसूस करेगा इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास एक और मजा नहीं है, लेकिन ...

    चेतावनी

    • मत करो अपने बेटे या बेटी को अपने प्रोम में ले जाएं। आपके अनुभव को बर्बाद करने के योग्य नहीं है, इसलिए आपके पास एक है। स्वार्थी मत बनो दूसरी ओर, यदि वह आपको आमंत्रित करता है, तो यह ठीक होगा ...
    • खोए हुए अनुभवों को फिर से बनाने की कोशिश करना बहुत अच्छा है, लेकिन उन सबके द्वारा अपमानित नहीं होना चाहिए या आप अपने जीवन में और चीजें खो देंगे।
    • यदि आप वास्तव में महसूस करते हैं कि आपको एक मंच को बंद करने के लिए एक प्रोम पर जाना चाहिए, 18 वर्ष से कम आयु के किसी भी व्यक्ति के साथ "बाहर जाना" न करें परेशान माता-पिता द्वारा "बाल दुर्व्यवहार" का आरोप लगाया जाना बहुत आसान है
    • कारण के भीतर खोए हुए अनुभवों को फिर से बनाना अच्छा है, लेकिन अतीत से पीड़ित ज़्यादा ज़िंदगी नहीं बिताएं जो आपको वर्तमान में रहने की इजाजत नहीं देता है या आप अधिक अनुभव खो देंगे।
    • आपके मित्र और परिवार आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं या आपको उपहास भी कर सकते हैं यदि आप एक प्रोम को फिर से बनाने या उससे जुड़ने की योजना बना रहे हैं अपने दोस्तों के बारे में चिंता मत करो, वे आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं (यह कभी भी क्रूर नहीं होना चाहिए), लेकिन अगर वे वास्तव में आपके दोस्त हैं तो वे इस मामले के बारे में आपको क्रूर और अपमान नहीं करेंगे।
    • यदि आप अपने साथी के रूप में किसी अन्य व्यक्ति के प्रचार के लिए जाने का फैसला करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको विद्यालय से विशेष अनुमति मिलती है यदि आप वर्तमान छात्र नहीं हैं यहां तक ​​कि अगर आप एक पूर्व छात्र हैं और विशेषकर यदि आप 20 वर्ष से अधिक हो
    • ध्यान रखें कि प्रोम का निर्माण करना यथार्थवादी नहीं हो सकता, खासकर यदि आप 25 वर्ष से अधिक हो
    • सभी विद्यालय विद्यार्थियों को गैर-छात्रों को प्रोम में "जोड़े" के रूप में लाने की इजाजत नहीं दे सकते हैं, सिवाय अतिरिक्त परिस्थितियों (जैसे बच्चा जो अपनी 90 वर्षीय दादी लेता है) के मामले में।
    • क्या आपने अपने प्रमोटर को याद किया क्योंकि जिस व्यक्ति के साथ आप अपना मन बदल रहे थे? यह काफी बार होता है यदि यह अभी भी एक दर्दनाक स्मृति है, तो एक पत्र लिखें, लेकिन उसे भेजना न दें। सभी चीजें लिखें जो आप व्यक्ति में नहीं कह सकते "मैं पूरी तरह ईमानदार था जब मैंने आपको प्रोम में जाने के लिए कहा। आपको क्यों लगता है कि मैं मजाक कर रहा था? "जो भी आपको लगता है वह सबकुछ करें, लेकिन पत्र नहीं भेजें। उम्मीद है, एक बार जब आप ऐसा करेंगे तो आपको अधिक राहत मिलेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com