ekterya.com

हाई स्कूल में कैसे बचें, जिसे आप नफरत करते हैं

यद्यपि आप सबसे खराब तरीके से अपने भयानक हाई स्कूल को नापसंद कर सकते हैं, आप उसमें से निपटने और जीवित रह सकते हैं। इसे कैसे करें यह जानने के लिए इस विकी को पढ़ें।

चरणों

Survive हाई स्कूल नामक छवि आप हेट चरण 1
1
दोस्त बनाएं यह काफी सरल लगता है, लेकिन आपके पास जितने अधिक दोस्त हैं, उतना ही वे आपकी नफरत से विचलित होंगे। ऐसा लगता है कि वे स्कूल से घृणा करते हैं, इसलिए वे स्कूल में उन सभी चीज़ों के बारे में घोटाले को माउंट कर सकते हैं जो वे करते हैं। इसके अलावा, जब आप सुबह 6: 00 बजे बिस्तर से अपने नितंबों को निकालते हैं, तो आपके पास कुछ इंतजार होगा।
  • जीवित रहने वाले स्टेप 2 नाम से बचने वाली छवि
    2
    अपने शिक्षकों को प्रभावित करें यदि आप बहुत कठोर या बुरा अध्यापकों हैं, तो आप उनसे छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका "शिक्षक का पालतू" बनना है, जो कि "ध्यान दें", "सभी" कार्य करें, "सभी" मूल्यांकन करें और करें कई सवाल क्योंकि यह संभावना है कि आपके कई सहपाठियों के पास एक अच्छा स्कूल प्रदर्शन नहीं है, आपके शिक्षकों को स्टार छात्र होने का आश्चर्य है वे आपके साथ अधिक रोगी हो सकते हैं, खासकर जब आप केवल एक ही होते हैं जो ए हो जाता है और दूसरों को डी एंड एफ रेटिंग्स के साथ अटक जाते हैं।
  • छवि जीवित रहने वाले उच्च विद्यालय आप घृणा चरण 3
    3
    सकारात्मक खोजें यहां तक ​​कि अनुभवों की सबसे नकारात्मक चीज़ों में कुछ सकारात्मक है आपके स्कूल में कुछ सकारात्मक पहलुओं की संभावना अधिक है उन्हें खोजें और उनके साथ शामिल होने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके स्कूल में अच्छी स्पोर्ट्स टीम है, तो उनमें से एक के लिए एक परीक्षण दें यदि आपकी विद्यालय विभिन्न प्रकार की कला वर्गों से भरा है, तो उसमें से एक को चुनें, जिसमें आप रुचि रखते हैं और अपनी रचनात्मकता प्रवाह दें।
  • छवि शीर्षक जीवित रहने वाले हाई स्कूल आप घृणा चरण 4
    4

    Video: How To Stay Organized In Clinical Research

    बहाना यह दुनिया में सबसे बढ़िया जगह है। आपका मन आप पर कुछ चुटकुले खेल सकते हैं, इसलिए यदि आप दिखाते हैं कि आप अपने जाल में अपने जीवन का सबसे अच्छा समय ले रहे हैं, तो आप वास्तव में बेहतर महसूस करेंगे और आप अभिभूत नहीं होंगे। बस सुनिश्चित करें कि आप हंसी के मरने के लिए बेवकूफ कुछ भी नहीं करते हैं या आप कुछ गंभीर अपमान में हो सकते हैं।



  • छवि जीवित रहने वाले उच्च विद्यालय आप घृणा चरण 5
    5
    अपने शिक्षक, शिक्षक या निर्देशक से बात करें वे आपकी मदद करने के लिए हैं यदि आपको अपने स्कूल से कुछ पसंद नहीं है, कैफेटेरिया में प्रचलित भोजन की कमी की तरह, अपने प्रबंधक से पूछें कि क्या आप सलाद बार की तरह कुछ सुझाव दे सकते हैं (सुनिश्चित करें कि यह जंक फूड नहीं है या आपका प्रबंधक नहीं कहता)।
  • छवि शीर्षक से जीवित रहने वाले हाई स्कूल आप हेट चरण 6

    Video: HOW TO SAVE MONEY IN SOUTH AFRICA (10) GET RICH - ISRAEL

    6

    Video: जमीन पर किसी ने कब्जा कर लिया कैसे complaint करे कि तुरन्त कार्यबाही। एन्टी भू-माफिया।jansunwai

    Video: स्कूल में टीचर के साथ ऐसे रोमांस कर रहा था डायरेक्टर, Video वायरल

    ध्यान रखें कि यह बहुत बुरा हो सकता है यदि आप एक खतरनाक हाई स्कूल (जहां वे हर दिन मेटल डिटेक्टर का उपयोग करते हैं) नहीं जा रहे हैं, तो बस सोचें कि आपके स्कूल के बारे में क्या बुरा होगा। आप सोच सकते हैं कि आपका स्कूल खराब है, लेकिन वहां अन्य खराब स्कूलों का "गुच्छा" है जहां कुछ वास्तव में समस्याग्रस्त लोग हैं तो अगर हर दो हफ्ते या कोई शूटिंग नहीं है, तो आप भाग्यशाली हैं। बहुत भाग्यशाली हो
  • सर्विवे हाई स्कूल नामक छवि आपको हेट चरण 7 है
    7
    स्कूल बदलें बस इसे अंतिम उपाय के रूप में उपयोग करें यदि कुछ भी काम नहीं करता है और बाकी सब कुछ विफल रहता है, तो स्कूलों को बदलने पर विचार करें। यदि आप कर सकते हैं, तो अन्य स्कूलों की तलाश करें, ताकि आप जान सकें कि क्या अच्छा है और इसमें क्या बुरा है, और इसे थोड़ा बेहतर जानने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को याद रखें कि आप हमेशा के लिए नहीं होंगे
    • वर्गों को कभी भी न छोड़ें: यह सबसे बड़ी ग़लती है जो लोग करते हैं चाहे आप यूनिवर्सल इतिहास से कितना नफरत करते हैं, हमेशा कक्षाओं में भाग लेते हैं। जब आप एनोटेशन या एक महत्वपूर्ण वर्ग खो देते हैं और सभी आपके पहले से ही दो चरण आगे हैं तो यह बहुत खराब होगा। आप केवल आपके लिए बुरी तरह से कर रहे होंगे, क्योंकि इससे आपको जाने के लिए आलसी बनायी गयी थी और जब एक मूल्यांकन के लिए समय आता है, तो आप कहीं भी अध्ययन करने के लिए नहीं होगा, जो लाएगा अपने ग्रेड नीचे वर्गों में उपस्थित रहें मेरा विश्वास करो, मैंने इसे पहले अनुभव किया है मुझे यकीन है कि आप भी हैं, लेकिन आपने ध्यान नहीं दिया है।
    • हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दे: यह आपको बेहतर ग्रेड बनाने और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा।
    • अपने विद्यालय की तस्वीरों को जिस तरह से आप देख रहे हैं उसे खींचें। फिर, उन्हें टुकड़ों में तोड़ दें और उन्हें कचरा पेट में छिड़क दें।
    • अपने स्कूल का सबसे मजबूत बिंदु खोजें और उसका लाभ उठाएं। इसका लाभ उठाएं
    • उन सभी चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप सोचते हैं कि आपके स्कूल को सुधारना चाहिए। यथासंभव अधिक विशिष्ट रहें इसे एक अनुरोध करें और जितना भी हो उतना लोगों को प्राप्त करने का प्रयास करें जितना कि आप इसे हस्ताक्षर कर सकते हैं। फिर, इसे निर्देशक या प्रशासन को दिखाएं। वे जवाब देने की संभावना है
    • शिक्षकों के साथ भी बहिष्कृत रहें

    चेतावनी

    • वर्गों को याद मत करो यह आपके लिए केवल बदतर होगा
    • अपने शिक्षकों को बहुत ज्यादा अवशोषित न करें आप उन्हें परेशान मिलेगा
    • इस बात को याद रखें: "यदि यह क्षतिग्रस्त नहीं है, तो उसे ठीक क्यों करें?"
    • शर्मीली मत बनो यह केवल इस विचार को सुदृढ़ करेगा कि आप उस जगह से नहीं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com