ekterya.com

कैसे एक अजीब sleepover है (किशोर लड़कियों के लिए)

आपके सबसे अच्छे मित्रों के साथ रात बिताने से बेहतर कुछ भी नहीं है स्लीपरोवर बहुत मज़ा करना बहुत आसान है। अपने दोस्तों के साथ साझा करने के लिए स्नैक्स और पेय लें घर और विदेश में कुछ मजेदार गतिविधियों की योजना बनाएं आपके दोस्तों और आपके पास स्लीपरोवर में मस्ती करने के कई विकल्प होंगे और यह एक रात होगी जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे!

चरणों

विधि 1

सैंडविच और पेय तैयार करें
हैज़ फन ऑन ए सोउडओवर (किशोर लड़कियों के लिए) शीर्षक चरण 1
1
यह कई नाश्ते प्रदान करता है सैंडविच पजामा के सबसे अच्छे हिस्सों में से एक हैं आप फ्रेंच फ्राइज़, पॉपकॉर्न, कुकीज़, आइसक्रीम और कैंडीज जैसे ठेठ नाश्ते की पेशकश कर सकते हैं। ताजी फल या सब्जियां जैसे कुछ स्वस्थ विकल्प भी मिलना एक अच्छा विचार है
  • जब स्लीपरोवर के लिए सैंडविच चुनते हैं, तो अपने दोस्तों को एलर्जी, धर्म या यहां तक ​​कि ब्रेसिज़ के कारण खाद्य प्रतिबंधों को ध्यान में रखें।
  • हैज़ फन ऑन ए सोउडओवर (टीन गर्ल्स के लिए) स्टेप 2
    2
    कुछ नए पेय की कोशिश करें आपके पास सोते में बहुत से पेय होना चाहिए, जिसमें शीतल पेय, पानी और कुछ अन्य शामिल हैं, जैसे ठंडा चाय या नींबू पानी। आप अपने माता-पिता से भी पूछ सकते हैं कि आप मादक पेय के शराब-मुक्त संस्करणों जैसे स्ट्रॉबेरी डाइक्विरिस की पेशकश कर सकते हैं। ये पेय तैयार करने के लिए बहुत मज़ेदार हैं और स्लीपरोवर अधिक विशेष होगा
  • हैज़ फन ऑन ए सोउडओवर (टीन गर्ल्स के लिए) स्टेप 3
    3
    मुख्य पाठ्यक्रम को मत भूलना। यदि आप अपने दोस्तों को रात के खाने के दौरान आमंत्रित करते हैं, तो आपको उन्हें सिर्फ सैंडविच से ज्यादा कुछ देना चाहिए। आप उन्हें जो पेशकश करते हैं वह आप पर निर्भर करेगा और आप उनसे पूछ सकते हैं कि वे क्या पसंद करते हैं। आप पिज्जा का ऑर्डर कर सकते हैं या रसोई में टैको बुफे तैयार कर सकते हैं।
  • विधि 2

    घर पर योजना की गतिविधियां


    हैज़ फन ऑन ए सोउडओवर (टीन गर्ल्स के लिए) स्टेप 4 नामक छवि
    1
    अपने पसंदीदा संगीत खेलें. एक पार्टी शुरू करने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक छोटे संगीत के साथ है आप एक आइपॉड, एक सीडी प्लेयर, एमपी 3 प्लेयर या रेडियो का उपयोग कर सकते हैं। अपने दोस्तों और आप एक डीजे के रूप में अभिनय कर सकते हैं और अपने स्वयं के संगीत को चुन सकते हैं।
  • हैज़ फन ऑन ए सोउडओवर (किशोर लड़कियों के लिए) शीर्षक शीर्षक छवि 5
    2
    कराओके का प्रयास करें यदि आपके मित्र या आपके पास इंटरनेट के साथ एक उपकरण है, तो वे कराओके कर सकते हैं यूट्यूब पर, आप कई कराओके ट्रैक पा सकते हैं जो आप उपयोग कर सकते हैं। यह घर पर कराओके बनाने का एक मजेदार और मुफ्त तरीका है।
  • हैज़ फन ऑन ए सोउडओवर (टीन गर्ल्स के लिए) स्टेप 6
    3
    सवारी एक minicine पजामा के सबसे अच्छे हिस्सों में से एक यह है कि जब तक देर तक फिल्म देखने न लगे। घरों में सबसे बड़ी स्क्रीन के बगल में देखना चाहते हैं कि फिल्मों को रखकर एक मिक्सर तैयार करें। एक सैंडविच तैयार करें जिसे आप आमतौर पर मूवी थियेटर में पाते हैं, जैसे पॉपकॉर्न और कैंडी, और आराम से जगह में अपने दोस्तों के साथ बैठने के लिए फर्श पर कुछ कुशन या कंबल फैलाएं।
  • Video: KAYLA'S BACK HOME FROM SCHOOL TRIP!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com