ekterya.com

स्कूल में दिलचस्प और आकर्षक लड़की की तरह कैसा लग रहा है

तो आप बनना चाहते हैं स्कूल से वह लड़की, सबसे खूबसूरत और रोचक लड़की है जो हर किसी के बारे में बात करती है? यदि आप दिखाना चाहते हैं, तो आपको स्टाइलिश अलमारी, एक ईर्ष्यायक बाल और एक सुरक्षित व्यक्तित्व की आवश्यकता होगी। मज़ा और कोमल होने के नाते भी मदद मिलेगी एक बार जब आप खूबसूरत और रोचक लड़की बन जाएं, तो कुछ अच्छे के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल करना याद रखें!

चरणों

इमेज का शीर्षक है बी सीन सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 1
1
पहली चीज़ें पहले, कोई भी आपको आकर्षक नहीं मिलेगी यदि आपकी उपस्थिति नहीं है। आकर्षक होने के लिए, आपको हमेशा साफ होना चाहिए हर दिन स्नान करें और अपने बालों को कम से कम तीन बार एक सप्ताह धो लें। आपको अपने सांस को ताज़ा रखने और सफेद मुस्कुराहट रखने के लिए अक्सर अपने दांतों को भी ब्रश करना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक, बी सीन सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 2
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके बाल हमेशा सुंदर दिखते हैं इसे उलझन से मुक्त और साफ रखें बाल straighteners और कर्लिंग लोहा मुश्किल और हानिकारक हो सकता है, तो एक thermally संरक्षित स्प्रे का उपयोग करें और केवल गर्मी एक हफ्ते में दो बार।
  • बीस सेन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    कुछ अनचाहे बालों की उपस्थिति से सावधान रहें यदि आप बारह वर्ष की उम्र के होते हैं, तो हर दो दिन और आपके भौहें अपने पैरों को तोड़ लें, जब तक आप उनके साथ एक महिला कमान नहीं बनाते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप चाहें, तो आप बिकनी लाइन के बालों पर एपिलेशन लागू कर सकते हैं यदि आप पूल जाने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन याद रखें कि बाद में बिल्कुल जरूरी नहीं है
  • बीत बीन सेन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 4

    Video: Elina Nechayeva - Emre Yücelen İle Stüdyo Sohbetleri #15

    Video: Michael Dorn, Gates McFadden and Denise Crosby at STLV - 8-3-18

    4

    Video: हवा महल से जुड़ी दिलचस्प बातें | Interesting Facts About Hawa Mahal Jaipur

    सुंदर त्वचा है बहुत से पानी पीना और स्वस्थ भोजन खाएं क्योंकि यह आपको एक ही समय में अधिक सुंदर और स्वस्थ बना देगा। मुँहासे और मुँहासे के लिए क्रीम का प्रयोग करें और अच्छे चेहरे के साथ अपना चेहरा अच्छी तरह धो लें। अक्सर चेहरे की सफाई का उपयोग करें
  • इमेज का शीर्षक बी सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 5
    5
    यदि आप श्रृंगार का उपयोग करने जा रहे हैं, तो हमेशा इसे दिन के अंत में ले जाने और याद रखना याद रखें: कम अधिक है। आप सभी को वास्तव में ज़रूरत है लपेटा, मस्करा, पतली आंखों वाला, ब्लश या ब्रोनर और लिपस्टिक।



  • इमेज का शीर्षक, बी सीन सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 6
    6
    अच्छी तरह से पोशाक कोई बात नहीं, जहां आप जाते हैं, यह स्कूल या कहीं भी हो सकता है, आम तौर पर नहीं देखें! फैशन पत्रिकाओं को पढ़ें और अधिक फैशनेबल कपड़े खरीदते हैं, और इसका मतलब यह नहीं है कि यह महंगा है ... आप जींस पहन सकते हैं लेकिन सुनिश्चित करें कि वे शानदार लगते हैं!
  • Video: A kinder, gentler philosophy of success | Alain de Botton

    बीस सीन से दिखने वाली छवि, स्कूल में हॉट कूल गर्ल 7
    7
    कुछ गहने का उपयोग करें कोई अतिशयोक्ति नहीं है, क्योंकि यह कुछ सुंदर बालियां या कंगन का उपयोग करना हमेशा अच्छा होता है। यदि आप एक क्लासिक शैली चाहते हैं, तो मोती की झुमके का उपयोग करें ... यदि आप एक दिवा से कुछ और चाहते हैं, तो झुमके पहनें।
  • इशारा शीर्षक से बी सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 8
    8
    विश्वास के साथ कार्य करें यह एक `कर्तव्य` है आप अच्छे लग रहे करने के लिए शुरू करते हैं, सबसे अच्छा तरीका है कि आप में और अपनी उपस्थिति में रुचि रखने वाले लोगों, आत्मविश्वास दिखाया जा रहा है ... भले ही आप आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, नकली जब तक आप वास्तव में महसूस हो रहा है पाने के लिए ... इसका मतलब है अच्छी मुद्रा, सिर उच्च, लोगों को आंखों में देखो और चलें जैसे कि आप जगह के मालिक थे, जो कूल्हों के थोड़ा सा कामुक आंदोलन थे! उस लोगों के साथ आप किसी को सुरक्षित रूप में देखेंगे और आपसे संपर्क करने में दिलचस्पी ले लेंगे।
  • इशारा शीर्षक से बी सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 9
    9
    हमेशा कहने के लिए कुछ है मूर्खतापूर्ण वार्तालापों को शुरू न करें जैसे "अब आपके पास क्या है?" या "क्या आप करना चाहते हैं?" ... इन ठेठ उबाऊ व्याख्यान आप असहज महसूस कर रहे हैं ... बस अपने आप को शुरू करने और आप के बारे में अजीब कथा सुनाना और स्वाभाविक रूप से बात कर रहे है, तो जिन लोगों के साथ एक दिलचस्प व्यक्ति के रूप में आप देखेंगे शुरू बात करते हैं। केवल यही
  • युक्तियाँ

    • Eyeliner और लिपस्टिक का उपयोग करते समय अतिरंजना न करें
    • हर किसी के साथ मित्रवत रहें, दोनों सबसे लोकप्रिय और कम से कम स्कूल के साथ।

    चेतावनी

    • बहुत आत्मविश्वास मत करो लोग इसे एक उपद्रव के रूप में देखते हैं और इसके परिणामस्वरूप, आपकी लोकप्रियता में यह कुछ नकारात्मक होगा।
    • लोकप्रियता के लिए किसी के साथ बाहर मत जाओ एक लड़का का उपयोग करना, वास्तव में, शर्मनाक है
    • किसी भी आदमी के साथ बाहर मत जाओ क्योंकि आपको लगता है कि वह सुंदर है। आपको यह देखना होगा कि क्या उसके साथ आयाम स्वीकार करने से पहले वह एक अच्छा व्यक्ति है ... तो, पहले उससे बात करें और देखें कि क्या वह प्यारा है हर एक बार थोड़ी देर में, वह इसे पाने के लिए किसी न किसी तरह खेलता है ...
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com