ekterya.com

हाई स्कूल में प्यारा दिखने के लिए

क्या आप अपने आप को "कम" या "गलफुला" हाई स्कूल में मानते हैं? क्या दूसरों को आप की तुलना में अधिक आकर्षक समझते हैं? तो यह लेख आपके लिए है

चरणों

मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
हमेशा अच्छे स्वच्छता रखें यही है, साफ बाल (मुलायम, चिकना नहीं), सफेद दांत (दांतों का उपयोग करने के लिए हर सुबह चिपकाने वाला और मुंह से धोता है) और सुंदर त्वचा, बिना चिकना हो सप्ताह में कम से कम तीन दिन व्यायाम करें। लेकिन हमें पता है कि कुछ जिम महंगे हैं, इसलिए आप साधारण चीज़ों के साथ घर पर व्यायाम कर सकते हैं!
  • एक लोकप्रिय किशोरी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    2
    क्या शैली है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका कपड़े कहाँ से हैं, जब तक कि उनके पास रिप्स, आँसू या फैलाना रंग नहीं होते हैं अपनी खुद की शैली बनाएं किसी की प्रतिलिपि न करें, या पत्रिकाओं की सभी सलाह लें। अपनी खुद की शैली बनाने के तरीके पर कई लेख हैं यदि आपके स्कूल में एक ड्रेस कोड है, तो वर्दी को आत्मविश्वास से पहनें और अपना रुख अपना फैशन स्टेटमेंट दें।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    वस्त्र भी खुलासा मत पहनना बहुत ज्यादा त्वचा दिख रही है सुंदर नहीं है - छोटे स्कर्ट और शॉर्ट्स आपको एक ऐसी लड़की की तरह दिखेंगे जो आप नहीं हैं। कभी-कभी, लड़कियां शॉर्ट्स पहनती हैं जो लड़कों के अंडरवियर से कम क्षेत्रों को कवर करती हैं। यदि आपके शॉर्ट्स को अंडरवियर से भ्रमित किया जा सकता है, तो यह सही नहीं होगा।
  • एक लोकप्रिय किशोरी कदम 6 शीर्षक वाली छवि
    4
    सिर्फ किसी को खुश करने के लिए निश्चित तरीके से तैयार न करें यदि उस व्यक्ति को आप जिस तरह से सामान्य रूप से दिखना पसंद नहीं करते हैं, तो आप उनके दोस्त बनने के लिए तैयार नहीं हैं या एक साथ रहें।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    श्रृंगार के साथ प्रयोग! यदि वे इसे विद्यालय में अनुमति देते हैं, तो श्रृंगार आपको कई साल पुराने लग सकता है। इंटरनेट पर कई ट्यूटोरियल हैं - सरल और सूक्ष्म कुछ के साथ शुरू करें हाई स्कूल में मेकअप आपको अपने और अधिक सुंदर और प्राकृतिक संस्करण की तरह दिखना चाहिए। अतिरंजित मत करो
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपने बालों के साथ खेलते हैं रंग डालें (लेकिन इसे सही तरीके से करना सीखें, अन्यथा आप इसे बर्बाद कर देंगे!)। इसे काटें इसे थूकना इसे सुगम बनाना इसे विभिन्न प्रकार के केशविन्यास में पहनें केश शैली की जो भी शैली, यह आपको सबसे अधिक पसंद किया जाना चाहिए और जिसको आप सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। अपने बालों को हर दिन उसी तरह न पहनें दिनचर्या न करें
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    अपने आप को व्यक्त करें हर कोई ऐसे व्यक्ति के आसपास प्यार करता है जो रचनात्मक और आउटगोइंग है आप अपनी इच्छा के रूप में व्यक्त कर सकते हैं! अपनी शैली, बाल और श्रृंगार के माध्यम से खुद को बनाओ तुम क्या कर रहे हो न सिर्फ अपने आप को किसी से कॉपी करें
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 8

    Video: लकवा रोगी के लिए जानने योग्य बातें




    8
    हर किसी के लिए अच्छा होगा यदि आप हर किसी के लिए अच्छे हैं तो भी लोग आपको एक मिठाई और अच्छे व्यक्ति के रूप में सोचेंगे, यहां तक ​​कि अरार्डों के लिए भी। समझने में आसान व्यक्ति न बनें - बल्कि, जिन सभी लोगों से आप मिलें, उनके लिए अच्छा न हो।
  • मिडिल स्कूल (गर्ल्स) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि 9
    9
    शर्मीली मत बनो! यदि आप शर्मीली हैं, तो आराम करने और नए स्थानों पर जाने का प्रयास करें और नए लोगों से मिलें। आराम और आत्मविश्वास महसूस करने से आपको मिलियन गुना बेहतर महसूस होगा और आप अधिक सुखद होंगे।
  • मिडिल स्कूल के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 10
    10
    विश्वास करो लोगों को बताएं कि आप सराहना चाहते हैं, लेकिन गूंगा नहीं खेलें। लोग ऐसे लोगों से प्यार करते हैं जिनके पास आत्मविश्वास है।
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    जितना संभव हो उतने लोगों को पूरा करने का प्रयास करें! एक संवादी बनो और हर कोई आपको यह जानकर कि प्यारा, अच्छा, एक महान लड़की है!
  • एक लोकप्रिय किशोरी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    12

    Video: नसों की कमजोरी दूर करने के 3 नुस्खे, 7 दिन में दिखने लगेगा असर

    हमेशा मुस्कुराओ एक सकारात्मक रवैया के केक पर मुस्कान चेरी है
  • छवि एक लोकप्रिय किशोरी चरण 5 शीर्षक
    13
    अपने आप को प्यार करो! याद रखें कि आपको बहुत ज्यादा श्रृंगार नहीं पहनना पड़ता है या किसी के होने का नाटक करने के लिए प्यारे होने के लिए नहीं है स्वीकार करें कि आप कौन हैं!
  • मिडिल स्कूल (लड़कियों) के लिए लुक क्यूट शीर्षक वाली छवि 14
    14
    उन लोगों पर ध्यान न दें जो आप को कम करने की कोशिश करते हैं, लेकिन गुस्सा मत करो या उनकी पीठ के पीछे बुरा न हो। वे ऐसा कर सकते हैं क्योंकि वे खुद के बारे में बुरा महसूस करते हैं और क्रूर होने से उन्हें बेहतर महसूस होता है यह एक बहाना नहीं है, लेकिन यह आपको उन्हें और अधिक समझने में मदद करेगा।
  • युक्तियाँ

    • आप हल्के मेक-अप (जैसे हल्का नीला, गुलाबी या हरा और भूरा) पहनकर स्कूल जाना चाहते हैं। एक छोटी आंखें लगाने वाला (काले के अलावा, आप एक प्रकार का जानवर की तरह दिखना नहीं चाहते हैं), एक हल्का नीला और काजल (काला नहीं, शायद एक भूरा एक हल्का बाल या त्वचा के रंग के साथ अच्छी तरह से जाना जाएगा) काम करेंगे आप अपने आप को किसी और की तरह दिखना नहीं देना चाहते हैं।

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो यदि आप बहुत कठिन प्रयास करते हैं तो आप दूसरों को परेशान करेंगे
    • यह मत मानो कि आप अन्य लोगों के साथ फिट होने जा रहे हैं क्योंकि आप सुंदर हैं
    • फ्लर्टिंग को अधिक मत करना सभी लड़कियां इसे करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com