ekterya.com

बोहो शैली कैसे पहनें

बोहो बोहेमियन पोशाक की आधुनिक शैली है जो मशहूर हस्तियों की दुनिया में फैशनेबल है। देखो हिप्पियों की सरल और द्रव शैली को कैप्चर करता है। देखो अफ्रीकी और भारतीय वस्त्रों की तरह विभिन्न जातीय शैलियों को जोड़ती है। सौभाग्य से आप सस्ती दुकानों सहित कई जगहों पर उचित कीमत पर उचित कपड़े पा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए नीचे पढ़ें।

चरणों

चित्र शीर्षक पोशाक बोहो चरण 1

Video: Complete Details About Disco Hairstyles

1
सत्तर के दशक से क्लासिक बोहो कपड़े की तलाश करें सत्तर के दशक से बहुत से किसान ब्लाउज, मैक्सी स्कर्ट और अन्य चीजों को देखें इन चीज़ों को बचत स्टोर और संपत्ति की नीलामी में देखें। अधिक आधुनिक कृतियों के लिए, विशेष स्टोरों में देखें।
  • छवि शीर्षक पोशाक बोहो चरण 2
    2
    अफ्रीकी के कई हिस्सों में इस्तेमाल होने वाले रंगीन कपड़े के रूप में साहसी प्रिंट की तलाश करें इन प्रिंटों को अन्य विभिन्न नमूनों के साथ जोड़ लें, भले ही वे मैच या टकराव चाहे। रंगों के पूर्वनिर्धारित टुकड़े और विपरीत पैटर्न का उपयोग करें।
  • Video: जानें हेयर स्पाइरल के बारे में

    छवि शीर्षक पोशाक बोहो चरण 3
    3
    मोती और फ्रिंज जैसी वस्तुओं के साथ बोहो कपड़ों के सरल टुकड़े को सजाने के लिए एक बोहो टुकड़ा एक अमीर देखो देने के लिए sequins और नकली गहने का उपयोग करें



  • छवि शीर्षक पोशाक बोहो चरण 4
    4
    आपके द्वारा खरीदे गए बोहो कपड़े के कई परतों का उपयोग करें दो शर्ट और एक छोटी स्कर्ट, पैंट पर या परतों के साथ किसी अन्य संयोजन के साथ पहनें। परतों को इस तरह से उपयोग करें कि वे कुछ हद तक ढीले हैं।
  • चित्र शीर्षक बोहो चरण 5
    5
    क्लासिक सामान या आधुनिक सहायक उपकरण के लिए क्लासिक डिजाइन देखें अफ्रीकी देखो बनाने के लिए कई ढीले सेक्विन का उपयोग करें लंबे, पतले और अलंकृत हार के कई परतों का उपयोग करें इस तरह आप एक समान प्रभाव प्राप्त करेंगे।
  • चित्र शीर्षक पोशाक बोहो चरण 6
    6
    गहने के साथ जूते पहनें, या सैंडल की एक जोड़ी को एक आकस्मिक रूप देने के लिए सजाया गया लेकिन हिप्पी शैली के साथ। सैंडल के लिए नकली हीरे या गहने जोड़ें और पैर की अंगुली के छल्ले के साथ उनका उपयोग करें।
  • चेतावनी

    • कपड़ों की परतों के साथ अतिरंजित मत हो, तो आप एक बेकार की तरह लग सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com