ekterya.com

हॉगवर्ट्स के छात्र की तरह पोशाक कैसे करें

हॉगवर्ट्स के छात्रों, जैसे कई अन्य छात्रों, एक स्कूल की वर्दी है कि उन्हें पहनना चाहिए, शेष दिनों के अलावा यह लेख आपके लिए एक है यदि आप एक हॉगवर्ट्स छात्र हैं या यदि आप सिर्फ एक ही दिखना चाहते हैं

चरणों

एक हॉगवर्ट्स छात्र चरण 1 की तरह पोशाक इमेज
1
अपना घर चुनें आप जिनके गुणगान की प्रशंसा करते हैं या एक त्वरित ऑनलाइन परीक्षा लेने के लिए उस व्यक्ति का चयन करें जिसे आप से संबंधित हैं प्रत्येक छात्र का एक घर है जिसमें वे हॉगवर्ट्स के हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप पहले एक चुनते हैं। प्रत्येक घर का अपना रंग होता है, जो वर्दी के रंगों में दिखाई देता है। ग्रेफ़िंडर के रंग लाल और सोने हैं, स्लेथिरिन के लोग हरे और चांदी हैं और हफ़लपफ के लोग काले और पीले होते हैं। रावेनवॉ के उन पुस्तकों और फिल्मों के संस्करणों में भिन्नता है किताब में, वे नीले और कांस्य हैं, लेकिन फिल्म में ये नीली और चांदी हैं। हालांकि यह आकर्षक हो सकता है, केवल रंगों पर आधारित घर का चयन न करें। अन्य हैरी पॉटर प्रशंसकों को आप अपने घर की पसंद से न्याय कर सकते हैं। यह सिर्फ यह सोचते हुए है कि आप एक निश्चित घर से वर्दी चाहते हैं। पुस्तकों में, छात्रों की अलग वर्दी नहीं होती है सभी सरल और काले वस्त्रों का उपयोग करते हैं, और जाहिरा तौर पर उनके नीचे वस्त्रों का उपयोग करने के लिए वैकल्पिक है। यदि आप इस विकल्प का पालन करते हैं, तो आपको केवल एक ट्यूनिक और टोपी ढूंढने की आवश्यकता होगी, लेकिन होग्वर्ट्स छात्र के रूप में पहचानना मुश्किल होगा।
  • एक हॉगवर्ट्स छात्र चरण 2 की तरह पोशाक की छवि
    2
    साधारण कपड़े जाओ होग्वारट्स वर्दी में अलग-अलग घटकों हैं, इसलिए विवरण वैकल्पिक हैं क्योंकि वे शायद ही नहीं देख पाएंगे यदि वे नहीं थे। जितना चाहें उतना पूरी तरह से रहें याद रखें कि यदि Google आपको स्टोर में कुछ आइटम ढूंढने में कठिनाइयों का सामना कर रहा है तो Google आपका मित्र है। आप एक औसत कपड़ों की दुकान में पा सकते हैं:
  • बटन के साथ एक सरल, सफेद शर्ट
  • एक बुना हुआ स्वेटर, गहरे भूरे रंग वी गर्दन, एक कार्डिगन या बनियान बिना आस्तीन स्वेटर (जुड़वां और कमर में घर के वैकल्पिक रंग के साथ, के रूप में चित्र में दिखाया गया है)।
  • पायजामा या एक गहरा ग्रे घुटने की लंबाई स्कर्ट
  • कुछ काले पेंटीहोस या लंबे काले मोज़ा (एक स्कर्ट के साथ)
  • काले जूते
  • डार्क ग्रे मोजे
  • एक हॉगवर्ट्स छात्र चरण 3 की तरह पोशाक की छवि



    3
    एक अंगरखा प्राप्त करें होग्वर्ट्स ट्यूनिक खोजने के लिए सबसे आसान तरीका ऑनलाइन खोज कर रहा है यदि आप गंभीर और भारी एक चाहते हैं, तो यह महंगा हो सकता है, लेकिन आप कम पाँच डॉलर से कम की गुणवत्ता में से एक प्राप्त कर सकते हैं। यह बेहतर हो सकता है एक काले रंग की बागे कि हैरी पॉटर से संबंधित नहीं है खरीद सकते हैं और यदि आप और अधिक पेशेवर देखो करना चाहते हैं और एक हेलोवीन पोशाक होने की उपस्थिति नहीं संशोधित करने के लिए, और यदि आप डॉलर के सैकड़ों खर्च करने के लिए नहीं करना चाहती। घर से कुछ पैच खरीदना संभव है ताकि अंगरखे में चीजें हो सकें। उसी तरह, आप अपने खुद के अंगरक्षक बनाने की कोशिश कर सकते हैं यदि आपके पास बहुत सी कौशल और इसे करने के लिए धैर्य है।
  • एक हॉगवर्ट्स छात्र चरण 4 की तरह पोशाक की छवि
    4

    Video: Week 0, continued

    सहायक उपकरण प्राप्त करें जब आपके पास सूट के मुख्य भाग होते हैं, तो सामानों को जोड़ने का समय होगा आपको संभवत: उन्हें पाने के लिए खोज इंजन का उपयोग करना होगा।
  • सबसे पहले आप की आवश्यकता होगी अपने घर की टाई है आप इसे विभिन्न मूल्यों पर खरीद सकते हैं, $ 7 से $ 130 तक यह धारीदार और लाल और सोने, हरा और चांदी, पीले और काले या नीले और कांस्य या चांदी हो सकता है, जिस घर के अनुसार आप संबंधित हैं। अपने निर्णय का उपयोग करें, लोगों को उत्पाद के बारे में क्या सोचते हैं और टाई पर अपने सारे पैसे का उपयोग न करें। याद रखें कि आपकी गर्दन के पास का केवल हिस्सा ही देखा जाएगा, क्योंकि शेष को वेस्ट के तहत किया जाएगा।
  • दूसरी सहायक आपको आवश्यकता होगी, वह आपकी काली और पॉइंट की गई टोपी है। सौभाग्य से, टोपी एक विशिष्ट रंग नहीं है, और एक काले चुड़ैल टोपी कि हैलोवीन के लिए या ऑनलाइन वर्ष के किसी अन्य समय समय पर दुकानों में किफायती है खोजने के लिए बहुत आसान है।
  • जो तीसरी सहायक आपको आवश्यकता होगी वह आपकी छड़ी होगी बेशक, छड़ी जादू नहीं करेगा, लेकिन इसमें उपस्थिति हो सकती है कि इसमें उस शक्ति की है! एक छड़ी पाने के दो तरीके हैं। पहला इसे खरीदने के लिए है और दूसरा इसे अपने दम पर बनाना है। यह अंतिम विकल्प अधिक श्रमसाध्य है, लेकिन यह अधिक मजेदार और कम महंगा है।
  • युक्तियाँ

    • अगर मैगल्स आपको अपने जादू को दिखाने के लिए कहता है, तो "माफ करना, हमें हॉगवर्ट्स के बाहर जादू का उपयोग करने की अनुमति नहीं है।"
    • यदि आपको एक छड़ी है तो कुछ लोगों को याद रखने की कोशिश करें, जिन्हें आप अन्य लोगों के साथ मजाक के रूप में "प्रयोग" करना चाहें।
    • जब तक आप कॉस्प्ले प्रतियोगिता में नहीं जा रहे हों, आपको हॉगवर्ट्स के छात्र के सभी कपड़े लेने की आवश्यकता नहीं होगी। यह लेख केवल उन वस्तुओं की एक सूची प्रस्तुत करता है जिनकी आपको आवश्यकता हो सकती है बस मज़ा है
    • यदि आप चाहें तो बेहतर प्रभाव पाने के लिए ब्रिटिश उच्चारण के साथ बोलने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • एक निश्चित घर चुनने के लिए अन्य प्रशंसकों से नफरत मत करो। हम अलग-अलग व्यक्तित्वों के साथ सभी कट्टरपंथी हैं विविधता बहुत बढ़िया है! हम एकजुट हैं क्योंकि हमें एक काल्पनिक ब्रह्मांड पसंद है, जो बहुत ही शांत है।
    • जब आप अपनी छड़ी को इंगित करते हैं, तो इसे लोगों से दूर रखना सुनिश्चित करें ताकि आप किसी दुर्घटना से किसी को चोट न दें। यह जादू के साथ नहीं हो सकता है, लेकिन आप किसी को चोट कर सकते हैं
    • इसी तरह, सावधान रहें यदि आप चाकू से काटते हैं या यदि आप अपनी छड़ी बनाते समय एक गर्म गोंद बंदूक का इस्तेमाल करते हैं एक छड़ी बनाने के लिए आपके द्वारा पढ़े गए लेखों के निर्देश और चेतावनियां ध्यान से पढ़ें।
    • सावधान रहें यदि आप अपने अंगरखा (या कुछ अन्य कपड़े) को सीवे या संशोधित करने का निर्णय लेते हैं। सुइयों के साथ सावधान रहें क्योंकि वे तेज हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com