ekterya.com

कैसे एक घुमाव की तरह पोशाक करने के लिए

एक रॉक स्टाइल होने का मतलब है कि आपको अपने आप को देखना होगा जैसा कि आपने सीधे मंच पर बिस्तर से बाहर कदम रखा है, अपने सिर को चट्टान की धड़कन में ले जाया है यदि आप क्लासिक रॉक और इसकी शैली के प्रशंसक हैं, तो आप इस तरह से उचित तरीके से पोशाक सीख सकते हैं। हम आपको सिखाएंगे!

चरणों

विधि 1

लड़कियों के लिए घुमाव शैली
इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
1
टूटी हुई जींस पर आज़माएं यदि आप एक गन्दा शैली चाहते हैं, तो कुछ जीन्स की कोशिश करें, जिसमें कुछ छेद हैं। एक रेजर ब्लेड लें, इसे पुराने जीन्स की एक जोड़ी के घुटनों पर रखें और अच्छी तरह से छिद्रों को काट लें। इस तरह, आप एक झूली कुरसी की उपस्थिति होगा इसके अलावा, आप पहले से ही जीन्स पहन सकते हैं और जब तक वे बाहर पहनते हैं और अधिक फटा हुआ दिखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। ढीले और चिपकने वाले कपड़े शैलियों पहना छेद और फटा हुआ कटौती के साथ अच्छे लगते हैं
  • जो गारमेंट्स नए हैं वे रॉकरों की तरह नहीं दिखते हैं आप अपने नए कपड़ों के साथ एक पुराने देखो चाहते हैं, तो आप उन्हें कभी कभी धोने और इसके बाद के संस्करण एक कार pásales या तो यह है कि रंग fading है कुछ दिनों के लिए गहरे रंग की सूर्य छोड़ दें। इस तरह, वे जल्दी से उम्र और अधिक इस्तेमाल किया जाएगा
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    2

    Video: Get Your Baby To Sleep Peacefully-Baby Sleep Miracle-Eliminate Your Infant Sleep Problems Now!

    ढीली बैंड शर्ट पहनें यदि आप एक घुमाव की तरह देखना चाहते हैं, तो कुछ बैंड शर्ट का उपयोग करें अपने पसंदीदा बैंड के कुछ पुराने काले और पर्यटन जाओ या ब्लैक सबाथ, पिंक फ्लोयड और पत्थर टी शर्ट की तरह क्लासिक रॉक माउस को प्रिंट है।
  • लड़कियों के लिए एक लोकप्रिय पसंद आस्तीन या गर्दन में कटौती करने के लिए शर्ट एक लड़के की शर्ट की तरह एक टैंक की तरह अधिक लग रही है अपने कंधों को कवर करने और दिखाने के लिए एक सफेद निर्बाध शर्ट पहनें
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    3
    शीर्ष पर एक पुराने कार्डिगन या फलालैन शर्ट पहनें लड़कों के शर्ट की उपस्थिति लड़कियों पर बहुत अच्छा लगती है आपके दादा के स्वेटर आपके लिए अच्छा नहीं लगेगा, लेकिन जब आप उन्हें ब्लैक सब्थ टी टी शर्ट और रिप्प जीन्स के साथ जोड़ते हैं, तो वे खूबसूरत दिखेंगे। यह ड्रेसिंग का एक महान और लगभग विडंबना वाला तरीका है और यह इंगित करता है कि आप एक झूली कुरसी हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    4
    यह हड़ताली और स्त्री वस्त्रों को जोड़ती है एक चट्टानी और स्त्री उपस्थिति प्राप्त करने और बनाए रखने का एक आसान तरीका विपरीत पोल के बारे में सोचना है एक बच्चा गुड़िया पोशाक या एक अच्छा गर्मियों पोशाक एक रॉक स्टार की खासियत नहीं हैं, लेकिन अगर आप इसे से निपटने के जूते के साथ गठबंधन, तुम देखो की तरह आप के मंच पर जाने के लिए और रॉक करने के लिए शुरू करने के लिए तैयार हैं या नहीं। मुकाबला जूते या जीन्स के साथ अपने देखो वाह और आप इस शैली में मास्टर करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    5
    एक उज्ज्वल लाल लिपस्टिक और एक काले आलिलर लागू करें। यदि आप श्रृंगार का उपयोग करना चाहते हैं, तो रॉक श्रृंगार अपेक्षाकृत सरल है, लेकिन आपको इसका उपयोग अतिरंजना नहीं करना चाहिए। एक काली आंखों का तार और एक उज्ज्वल लाल लिपस्टिक आपको कठोर और रॉक जैसी दिखने में मदद कर सकती है, प्लस वे आपकी नई शैली के साथ गठबंधन करेंगे।
  • बेटी पृष्ठ मॉडल श्रृंगार अब भी बहुत लोकप्रिय है rockers और मेकअप शैलियों के लिए एक अच्छी प्रेरणा हो सकती है
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    6
    अपने बालों को बढ़ने या काटने दें। रॉक लड़कियों इन विपरीत खंभे में से किसी एक का चयन करते हैं। लंबे बालों के मामले में, यह आम तौर पर कंधों से गुजरता है और आंखों से गुज़रने वाली बैंग वाली भी कई अलग-अलग शैलियों की अनुमति देता है। यदि आप यह उपस्थित होना चाहते हैं तो उसे बढ़ने देना शुरू करें अन्यथा, आप इसे बेहतर रूप से छोड़ देंगे। क्या गुंडा है एक बहुत ही कम बाल कटवाने से अधिक घुमाव है? या एक मोकािकन?
  • सामान्य तौर पर, झूली कुत्ते का बाल उपेक्षित होने के लिए एक प्रतिष्ठा है, जो रॉकर्स के लिए बेहतर है जो संगीत कार्यक्रमों में सामने की पंक्ति में खड़े होते हैं। हालांकि, इसका यह अर्थ नहीं है कि आपके सिर में घोंसला घोंसला होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    7
    सस्ते हार और प्राचीन कंगन जैसे सामान का उपयोग करें एक झूली कुरसी होने के नाते, आप बहुत अच्छे जवाहरात से दूर हो सकते हैं। नए और सुरुचिपूर्ण गहनों के बजाय महंगे हैं, जो सस्ता और पुराने आइटमों को प्राप्त करने पर ध्यान दें, जो किसी अन्य समय से आते हैं। सामान एक चट्टानी दृश्य बना सकते हैं - सबसे सामान्य स्कार्फ, मोटी रिंग और पीरिसिंग हैं। इसके अलावा, आप अपने आप को बेहतर देखेंगे यदि आप प्रत्येक हाथ में कई रिंगों का उपयोग करते हैं
  • यह एक और अधिक चट्टानी उपस्थिति के लिए विभिन्न शैलियों के कई हार का उपयोग करता है। ऐसा करने के लिए, स्टीवन टायलर और जेनिस की कल्पना करें हालांकि यह सच है कि उपसाधन के साथ अतिरंजना संभव है, इस शैली में वास्तव में इसे प्राप्त करना बहुत मुश्किल है। सामान्य तौर पर, रॉक `एन` रोल की उपस्थिति लगभग हास्यास्पद है, लेकिन एक ही समय में बहुत ही शांत है। इसलिए, आपको अतिवादी चुनने के लिए तैयार रहना होगा।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    8



    अपने चट्टान चिह्नों को आप के मार्गदर्शन के लिए देखें रॉकरों की तुलना में अपनी शैली के लिए प्रेरणा प्राप्त करने की तुलना में बेहतर क्या विचार है? रॉक महिलाओं के मामले में, जिनके पास शैली की महान भावना है, हमारे पास है:
  • जेनिस जोप्लिन
  • ईसा की माता
  • कोर्टनी लव
  • एनी क्लार्क (सेंट विंसेंट)
  • चैन मार्शल (बिल्ली पावर)
  • शांति लेनैंटिन
  • विधि 2

    लड़कों के लिए रॉक स्टाइल
    इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक

    Video: Górski Domek ❄ klocki Lego Friends 41323 Budowanie Recenzja Zabawa

    1
    अपने बालों को बढ़ने दें। कुछ भी नहीं आपके रॉक अपने लंबे बालों से ज्यादा स्पष्ट दिखता है, तो इसे बढ़ने दें यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो आप अपने ईर्ष्याय अफ्रीकी बाल पहन सकते हैं। इसी तरह, यदि आपके पास सीधे बाल हैं, तो आप एक प्रमुख गिटार का रूप चुन सकते हैं। क्या आपके पास एक मध्यम लंबाई बाल है? क्या आपकी गर्दन से कम होना चाहिए? आप तय करते हैं कि आप कितना मुश्किल बनना चाहते हैं
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    2
    एक शर्ट और जींस पहनें यह संयोजन जेम्स डीन को अच्छा लगा और यह आपके लिए भी अच्छा लगेगा। आपको जींस के साथ सफेद शर्ट पहनना चाहिए। वी-गर्ल शर्ट और रे-बेंस चश्मा की एक जोड़ी पहनना चुनें।
  • सामान्य तौर पर, आपका संगठन सरल है, बेहतर है इसलिए, आपको बिना किसी शर्ट या बैंड शर्ट पहनना चाहिए। इसके अलावा, नए लोगों की तुलना में पुराने पोशाक देखने के लिए बेहतर है
  • आप शर्ट के शीर्ष पर फलालैन, डेनिम और पश्चिमी शैली के शर्ट रख सकते हैं। फिर, आस्तीन को रोल करें ताकि इसे बेहतर लग सकें याद रखें कि आपको गिटार खेलने के लिए आस्तीन से छुटकारा पाना होगा।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    3
    डेनिम और चमड़े के साथ दोस्त बनें क्या आपको कभी ऐसा महसूस हुआ है कि किसी मोटरसाइकिल के चमड़े की जैकेट में कोई बुरा लग रहा है? नहीं, यह वही मोटरसाइकिल के चमड़े की जैकेट, जीन जैकेट के चचेरे भाई के लिए जाता है। जब भी संभव हो, एक है जो अटक गया और बूढ़ा हो। पुरानी जीन जैकेट आपको रॉक बैंड के सदस्य की तरह दिखाई देगा। इसके अलावा, आपको महंगा चमड़े की जैकेट पहनना नहीं है, क्योंकि जब आप रॉक मनाते हैं तो आप एक पूल में कूद लेंगे।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    4
    जूते के मामले में, आप जूते या जूते का उपयोग कर सकते हैं आप उन्हें क्लासिक रंग, सफेद और काले रंग में इस्तेमाल कर सकते हैं या उन्हें अन्य रंगों के साथ मिला सकते हैं। यदि आप जूते का संग्रह शुरू करते हैं, तो आप प्रत्येक पैर पर एक अलग रंग पहन सकते हैं। उन्हें जुडाओ!
  • यदि आप जूते का उपयोग नहीं कर सकते हैं, तो आप उन्हें एक चरवाहे बूट या बीट्लल बूट्स के साथ बदल सकते हैं उन्हें अपने पैंट के अंदर रखो और अपने जूते की ऊँची एड़ी के साथ आपके पास डराने वाली ऊंचाई का आनंद लें।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    5
    सामानों का उपयोग सामान्य रूप से करता है हालांकि यह सच है कि आप एक हार, रूमाल या अंगूठी के साथ अच्छे दिख सकते हैं, आप खुद को देख सकते हैं कि आप खुद को हैलोवीन के लिए प्रच्छन्न कर रहे थे और नहीं, जैसा कि आप मंच को लेने के लिए नहीं जा रहे थे विभिन्न प्रकार के सामानों को चुनें।
  • छेदना और टैटू रॉक `एन` रोल शैली की विशिष्ट हैं यदि आप अपने रॉक उपस्थिति के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो उन पर विचार करें। हालांकि, कुछ पियर्सिंग और टैटू हैं जो स्थायी हैं इसलिए, सुनिश्चित करें कि आप ऐसा कुछ करने से पहले वास्तव में इस उपस्थिति के लिए प्रतिबद्ध हैं कि आप नहीं चाहते हैं इसके बारे में सोचो और हमेशा सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने माता-पिता की अनुमति है।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    6
    चुनें एक चट्टानी उपस्थिति है कि सुरुचिपूर्ण है इसके लिए, आप एक पश्चिमी शर्ट और जीन्स के साथ एक तंग खेल कोट पहन सकते हैं। टुडेडोस को बचत स्टोर में अपेक्षाकृत सस्ता पाया जा सकता है। अक्सर, वे शांत और ढीले मॉडल में पाए जाते हैं, जिनके पास एक पुरानी उपस्थिति है, साथ ही आराम से भी। आपको सबसे अच्छा फिट करने वाला एक ढूंढने के लिए कई प्रयास करें या आप देखेंगे कि आप अपने पिता के कपड़े के साथ खेल रहे हैं।
  • सुरुचिपूर्ण रॉक आइकन का प्रयोग करें, उदाहरण के तौर पर उन्हें एक उदाहरण के रूप में कैसे एक टक्सडो कपड़े आप बॉब डायलन को 1 9 66 में देख सकते हैं या 2002 में द स्ट्रोक
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक
    7
    शॉर्ट्स पहनें या अपने बालों को टाई मत करो रॉक `एन` रोल के निडर नियम क्या है? शॉर्ट्स पहनें या अपने बालों को टाई मत करो यदि आप एक घुमाव बनना चाहते हैं, तो आपको शॉर्ट्स और घुड़सवारी के रूप में अपने नश्वर दुश्मनों के रूप में व्यवहार करना होगा। कभी भी उनका उपयोग न करें, खासकर यदि आप एक बैंड में हैं और आप मंच पर दिखाई देते हैं
  • अगर आपको शॉर्ट्स पहनना है, तो उन्हें जीन होना चाहिए और आप उन्हें काट लेंगे, और उन्हें फटा होना चाहिए। गर्म वातावरण में केवल तब ही इस्तेमाल किया जा सकता है हमने आपको पहले ही चेतावनी दी है
  • युक्तियाँ

    • एक घुमाव के रूप में कभी भी अर्हता प्राप्त न करें या लोगों को लगता है कि आप एक इंस्पेक्टर हैं चलो लोग मानते हैं कि आप एक घुमाव की तरह लग रहे हैं
    • महान होने की कोशिश न करें, क्योंकि वह सही नहीं है।
    • यह शैली यह संगीत पर आधारित है
    • अपने आप को रहो, लोगों को आप नहीं बनना चाहते हैं
    • एक झूली कुरसी होने का मतलब यह नहीं है कि आप एक पॉइरो हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com