ekterya.com

कैसे एक `geek ठाठ शैली में पोशाक (लड़कियों के लिए)

क्या आप वास्तव में "गीकी" हैं? क्या आप "गीक" लड़की होने पर गर्व करते हैं? यहां तक ​​कि अगर आप सुंदर (या सेक्सी) हैं तो आप एक "गीक ठाठ" शैली पहनकर अपनी प्रकृति को भी स्वीकार कर सकते हैं "गीक ठाठ" शैली का अर्थ "गीक" लोगों, जैसे चश्मा, कॉमिक्स और वीडियो गेम्स (या कंप्यूटर गेम) के अलोकप्रिय स्टीरियोटाइप की विशिष्ट विशेषताओं की स्वीकृति को दर्शाता है।

चरणों

छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
अपने आप को एक अच्छा और स्टाइलिश चश्मा प्राप्त करें, चाहे आपको उनकी जरूरत है या नहीं (यहां तक ​​कि बिना चश्मा भी हैं)। यह कदम वैकल्पिक है सुनिश्चित करें कि यह आपके चेहरे के आकार के साथ अच्छा लगता है चश्मा geek ठाठ शैली का आधार हैं। जिन लोगों को आप सबसे अधिक पसंद करते हैं उन्हें चुनें यह आपको अभी तक अधिक ग़रक़ी देखने में मदद करेगा।
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    अपने आप को स्वयं के लोगों की रूढ़िवादी छवि में प्रेरित करें, लेकिन हाँ, शैली के साथ। यह छवि फैशन की न्यूनतम भावना की कमी या बहुत गंभीर, स्क्वायर या बौद्धिक होने के कारण-पर आधारित है, लेकिन "लाइब्रेरियन" की शैली का उपयोग करने के बजाय सीधे, इसे कुछ बदलाव दें इसे और अधिक फैशनेबल बनाएं, लेकिन फिर भी गीके की जड़ें बनाए रखें। उदाहरण के लिए: यदि आप बहुत चुस्त जींस पसंद करते हैं, तो उन्हें एक शर्ट का उपयोग करें, जिसमें कंप्यूटर चुटकुले का लोगो या कॉलर और टाई के साथ ब्लाउज या शर्ट है।
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    आप अन्य शैली के साथ geek ठाठ शैली मिश्रण कर सकते हैं, जैसे: इमो, "प्रीपी", गॉथिक, शहरी, हिप्पी, इंडी, बोहो आदि। रचनात्मक रहें और खुद को क्योंकि एक कॉपोनिया कभी अच्छी तरह से नहीं देखा जाता है। यह भी सुनिश्चित करें कि आपका सेट बहुत फैशनेबल नहीं है
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    सिनेमा या पंथ पुस्तकें, वीडियो गेम, कॉमिक्स, एनीमे के पात्रों से चुटकुले के लोगो वाले कपड़ों के वस्त्रों को पहनने की कोशिश करें या फिर साइंस फिक्शन लोगो या कंप्यूटरों की दुनिया से संबंधित विकल्प चुनें। व्यक्तित्व रखें और क्या दूसरों को उपयोग करने की हिम्मत मत डालो। बस सुनिश्चित करें कि आप रहें और आप अच्छे दिखते हैं
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    यह आकस्मिक शैली के साथ पेशेवर और सुरुचिपूर्ण शैली को जोड़ती है। एक अच्छा ब्लाउज, एक गर्दन के साथ एक शर्ट और कुछ डिज़ाइन, जीन्स, एक एग्जिलेज वास्कट वाला ब्लाउज, पट्टियाँ वाला स्कर्ट आदि। प्रयोग! आप एक शर्ट पर एक कॉलर, एक लंबी आस्तीन शर्ट और एक ब्लाउज पर भी पहन सकते हैं। आपके पास सामान्य रूप से कार्यालय चाँद (उदा: ब्लाउज) में उपयोग किए जाने वाले कपड़े खरीदने का विकल्प होता है और उसे ऐसे कपड़ों के साथ जोड़ना होता है, जिसे आप सामान्य रूप से ऐसे माहौल में नहीं देखते हैं (जैसे जीन्स)। हर कोई एक अलग शैली पसंद करता है सुनिश्चित करें कि आप पेशेवर नहीं दिखते - आपको अपने आप को एक आकस्मिक पेशेवर या बौद्धिक शैली के साथ देखना चाहिए। बटनों के साथ टी-शर्ट पाने के लिए, हॉट विषय या एबरक्रोंबी जैसी दुकानों पर जाएं
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    दरअसल, आपको जरूरी नहीं कि एक नई अलमारी खरीदनी पड़े आप अपने कोठरी में पहले से ही कपड़े के मिश्रण और अनुकूलित कर सकते हैं। एक अजीब स्वेटर और ब्लाउज महान हो आप एक अलंकृत शैली के लिए भी चुन सकते हैं, बस एक ही समय में सबसे बड़ी संख्या में रंग, प्रिंट और कपड़े बस सुनिश्चित करें कि आपके पास गियुक टच है, उदाहरण के लिए: एक शर्ट के साथ सुपर मारियो हार पहनें।
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    यदि आप स्कर्ट पहन रहे हैं, तो यह बेहतर होगा यदि आप एक घुटने की ऊँचाई या थोड़ी छोटी (बहुत कम नहीं) पर पहनते हैं। ए-लाइन, प्लीटेड या ट्यूब के आकार का स्कर्ट इस शैली के साथ अच्छी तरह से संयोजित होते हैं। कपड़ा आपके लिए सबसे अच्छा पसंद है: डेनिम, खाकी, आदि।
  • छवि शीर्षक वाली पहिया गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    घुटने पर पेंटीस स्कर्ट के लिए एक महान स्पर्श देता है! आप उन्हें विभिन्न रंगों में प्राप्त कर सकते हैं, सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि वे अच्छी तरह से मैच करते हैं
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 9
    9



    सहायक उपकरण: आप उन्हें स्वयं बना सकते हैं या उन्हें तथ्यों को खरीद सकते हैं वे आपके सेट के विषय के अनुसार भिन्न हो सकते हैं, शायद आप अपने जींस पर स्टार वार्स तलवार डाल सकते हैं या फिर सुपर मारियो वॉच वैसे भी, आपके पास बहुत सारे विकल्प हैं! दूसरी ओर, लेगिंग अपने कपड़े को शैली देते हैं एक अन्य विकल्प है निलंबन (नीचे देखें)। गहने (सोने, चांदी, प्लास्टिक, अंगूठियां, कंगन और हार) के लिए, जब तक यह आपके चेहरे के आकार, अपने आकार और अपने कपड़े से मेल खाता है, तब तक सब ठीक है।
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 10
    10
    अगर आप गीक (या इससे भी ज्यादा) देखना चाहते हैं तो बहुत विस्तृत या बहुत फैशनेबल केश विन्यास मत पहनें। आप एक साफ केश विन्यास पहन सकते हैं, लेकिन बहुत विस्तृत नहीं हैं घुंघराले या सीधे बाल (या पारंपरिक ब्राड्स या अफ्रीकी शैली के साथ) हमेशा निर्दोष होना चाहिए। आप बाल बैंड या बैंड का उपयोग भी कर सकते हैं जो आपके संगठन से मेल खाते हैं।
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 11
    11
    सिर्फ इसलिए कि आप एक गीक लड़की हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप मेकअप नहीं पहनते हैं यदि आप चाहें, तो आप किसी भी श्रृंगार को नज़र रख सकते हैं और न पहन सकते हैं। लेकिन, अगर आप श्रृंगार लागू करना चाहते हैं, तो अपने आप को किसी प्राकृतिक शैली में सीमित करें और सरल रंगों का पैलेट चुनें, न कि उज्ज्वल रंग। मेकअप के साथ रचनात्मक होने और मज़ेदार होने की हिम्मत, जब तक आप कार्निवाल की तरह नहीं दिखते थोड़ा लाल रखो और, यदि आप काम पर जाते हैं, तो एक पतली लिपस्टिक डाल दें। अगर आप चश्मा पहनते हैं, तो आईलिनर शानदार दिखेंगे
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 12
    12
    अगर आपके पास एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण (एक आइपॉड, एक लैपटॉप या एक सेल फोन) है, तो सुनिश्चित करें कि आवश्यक उपसाधन डाल दें या इसे अनुकूलित करें ताकि इसकी शैली हो। आप क्या चाहते हैं! आपको जरूरी नहीं कि यह स्टिकर के साथ सजाने के लिए है - आप बस एक सुंदर मामला खरीद सकते हैं।
  • 13
    जूते: वे बहुत महत्वपूर्ण नहीं हैं जूते गीक ठाठ शैली के साथ अच्छी तरह से चले जाते हैं, खासकर कन्वेज़ जूते। बुरे या ऊँची एड़ी के जूते बुरी तरह न जाएं, घुटने के ऊंचे आकार के जूते। सब कुछ ठीक है (जब तक एड़ी बहुत ऊंची नहीं है - यदि वे बहुत ऊंचे हैं, तो आप अब जीईके चीक नहीं देखेंगे)।
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 14
    14
    (वैकल्पिक) एक बोल्ड और आकर्षक रंग के एक कंधे बैग जोड़ें। रुको और आप जाने के लिए तैयार हैं! यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो आप बुनियादी डिजाइनों (प्लेड, एक रंग, बैंगनी, आदि) के साथ सुंदर बैकपैक का उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 15
    15
    जींस: सुनिश्चित करें कि वे बहुत तंग नहीं हैं और वे आपके जूते से मेल खाते हैं। अधिक ग़ैरका शैली के लिए ऊंचे जींस की कोशिश करें
  • गीयर गीक फॉसिल स्टाइल (लड़कियों के लिए) स्टेप 16 शीर्षक वाली छवि
    16
    ब्रेसिज़: मोटी या पतली, नए या पुरानी, ​​एक रंग और कई रंग ... पट्टियाँ बहुत अच्छी लग सकती हैं इसके अलावा "बेवकूफ" चश्मा, घुटने के उच्च मोज़ा और घोड़े की पूंछ की कोशिश करें यह सही लगेगा!
  • युक्तियाँ

    • अपने खुद के लेख बनाने से डरो मत!
    • (वैकल्पिक) यदि आपको पता है कि कैसे सीना है, तो आप अपने खुद के कपड़े और सहायक उपकरण भी बना सकते हैं - गीके चीजें करें।
    • अगर आपको लगता है कि एक गीक लड़की इसे नहीं पहनती है, तो इसका मतलब है कि यह गीकी ठाठ नहीं है।
    • अधिकांश जैक ठाठ शैली कई युवा उप-संस्कृतियों से प्रेरित है, जैसे कि इमो, "प्रीपी", गॉथिक, हिप्पी, बोहेमियन, दूसरों के बीच में। आप कई अन्य शैलियों के साथ geek ठाठ को जोड़ सकते हैं। बिल्कुल सीमित मत महसूस करो!
    • हम आपको सामान्य ज्ञान का इस्तेमाल करने के लिए भीख मांगते हैं: यदि आप गठबंधन नहीं करते हैं, तो आप इसका बेहतर इस्तेमाल नहीं करते।
    • अधिक विचारों के लिए "geek chic" के लिए Google पर खोजें

    चेतावनी

    • यदि आप उन्हें गठबंधन करने के लिए नहीं जानते हैं, तो निलंबनों को भूल जाओ। यदि आप अभी भी उन पर डालते हैं, तो आप एक गीके ठाठ होने से "गेल फैशन का शिकार" होने के लिए जायेंगे दूसरी ओर, यदि आपके पास पहले से ही geek फैशन के कुछ ज्ञान है, तो उन्हें अब पर डाल दिया है!
    • यदि आप वास्तव में एक गीक लड़की नहीं हैं, तो यह एक जोखिम लेने के लिए जोखिम भरा होगा क्योंकि आप बहुत हास्यास्पद लग सकते हैं। एक वास्तविक geek रवैये केवल उन लोगों द्वारा प्राप्त किया जाता है जो इस तरह से पैदा हुए थे।
    • हम केवल इस शैली की सिफारिश करते हैं यदि आप कॉलेज में हैं या अधिमानतः स्कूल में हैं, या ऐसे नौकरी में जो इस तरह की विलक्षणता की अनुमति देता है गीके ठाठ फैशन पूर्व-किशोरों के बीच भी, सभी प्रकार की लड़कियों में फैल रहा है। इस बात पर ध्यान देते हुए कि वयस्क "गेक" पुरुष औपचारिक रूप से कपड़े पहनते हैं और व्यवहार करते हैं, गीके ठाठ शैली "युवा" लड़कियों से काफी निकटता से संबंधित है, इसलिए आप गलत प्रकार के आदमी को आकर्षित करने या देने का जोखिम उठाते हैं सही प्रकार का आदमी को गलत अवधारणा याद रखें, सच है geek रवैया एक फैशन नहीं है, यह जीवन का एक तरीका है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक गीक लड़की की एक मुद्रा
    • चश्मा (वैकल्पिक)
    • कूल शर्ट
    • रचनात्मकता और शैली की भावना
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com