ekterya.com

हाई स्कूल पार्टी में नृत्य कैसे करें

नृत्य बेहद चिंतित हो सकते हैं आपको आश्चर्य है कि कौन आपको नृत्य करने के लिए बाहर ले जाएगा और फिर आप चिंता करेंगे कि कोई भी इसके लिए क्या कहें तो क्या करें। आप क्या पहनने के बारे में भी चिंतित हैं, और आपको आश्चर्य है कि आपको नृत्य कैसे करना चाहिए।

चरणों

1
नृत्य से पहले की रात, एक केश विन्यास प्राप्त करें, एक अच्छा शीर्ष और जीन्स या स्कर्ट पर और जूते की एक जोड़ी डाल दीजिए। यह आपका पहला नृत्य है, और आपको सहज महसूस करना चाहिए। यदि आप एक लड़के हैं, तो बस एक पैटर्न वाली शर्ट और जीन्स पहनें यदि यह औपचारिक नृत्य है, तो आप काले जूते के साथ एक सफेद रंग की शर्ट और काले पैंट पहन सकते हैं। याद रखें, आपको काले जूते के साथ सफेद मोजे नहीं पहनना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप कंडीशनर का उपयोग करते हैं और आपको सबसे अच्छा केश विन्यास प्राप्त कर सकते हैं।
  • 2

    Video: स्कूल डांस

    एक कॉकटेल पोशाक न पहनें, और अपने स्कूल के आधार पर, जब तक कि यह एक अर्ध-औपचारिक नृत्य न हो, यह पोशाक पहनना बेहतर नहीं है। किसी और की तरह कार्य न करें, अपने आप को हो. यदि आप किसी को अपने साथ नाचना चाहते हैं, तो अपनी सीट से बाहर निकलने से डरो मत और उस व्यक्ति से आप के साथ नृत्य करने को कहें। यदि वह व्यक्ति आपको अस्वीकार करता है, तो वह वह है जो आपको शर्मिंदा महसूस करना चाहिए, न कि आप।
  • Video: स्कूल डांस 2018 superhit dance

    3
    किसी के साथ नृत्य न करने से डरो मत कभी-कभी आपके सबसे अच्छे दोस्तों के साथ अकेले नृत्य करने के लिए और अधिक मज़ा आता है बस कोशिश करो कि आपका समूह नृत्य बहुत बड़ा नहीं है, सभी के लिए कमरा होना चाहिए!
  • 4



    नृत्य लगभग जैसी है कि लोग वहां नहीं थे, गति को बनाए रखने की कोशिश करें कुछ लोग कह रहे हैं कि "आप क्या कर रहे हैं?" यह आपको एक विशेष स्पर्श देता है और कोई भी लड़की या लड़के को थोड़ा पागल नहीं कर सकता। आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि यह नृत्य नृत्य को जाता है ... नृत्य करने के लिए लड़की जो नृत्य करती है और सबसे मजेदार है वह आमतौर पर साइट पर सबसे आकर्षक लड़की होती है। तो सब कुछ दे दो, ऊपर और नीचे कूदो, और मज़े करो!
  • 5
    सुनिश्चित करें कि आप दीवारों के खिलाफ बेंच या कुर्सियां ​​नहीं बैठते हैं, जब आप वाकई नृत्य करना चाहते हैं, तो ध्यान आकर्षित करने की कोशिश न करें लोग आपको देख सकते हैं और पूछ सकते हैं "वह डांस फ्लोर पर क्यों नहीं है?" दूसरों को आप के बारे में क्या सोच सकते हैं, इसके बारे में बस कम चिंता करें अगर आप वास्तव में नृत्य करना चाहते हैं, तो बाहर जाएं और मज़े करें।
  • 6
    शायद जब आप बेहतर हो, तकनीकी या हिप-हॉप नृत्य करते हैं, तो डीजे अचानक कुछ ऐसा कहती है: "अरे lovebirds, ¿तैयार एक धीमी गति से नृत्य के लिए? फिर जब आप धीमी गति से संगीत डाल कोई नृत्य करने के लिए (पहले से ही हम इक्कीसवीं सदी में रहते हैं, अच्छी तरह से किया जाता है के साथ किसी को भी! लड़का या लड़की नृत्य!) खोजने के लिए हम में से कुछ भी हो सकता है किसी अज्ञात के साथ नृत्य करने के लिए ताकि आप अपने दोस्तों के साथ नृत्य कर सकते हैं। लेकिन जो जोड़े को धीमी गति से नृत्य करने के लिए तैयार है के लिए शर्म। आप नहीं चाहते या लगता है कि कोई भी नृत्य करने के लिए कहेगा, तो बाथरूम में जा सकते हैं या कुछ पीने या खाने के लिए की तलाश में। एक छोटे से आराम करें क्योंकि मुझे यकीन है कि आप सबसे तेजी से गाने के एक छोटे से थक गए हैं हूँ। गीत और धीमी गति से गाने के सुंदर संगीत सुनें। पुरुष अपने कूल्हों पर हाथ डाल (या थोड़ा ऊपर यदि आप सहज होना चाहते हैं) और तू shalt अपने कंधों पर अपनी बाहों। बस स्विंग और की ओर से अपने पैरों को स्थानांतरित अपने साथी के निधन निम्नलिखित ओर। पहली बार में यह अजीब लग सकता है, लेकिन हम सभी एक छोटे से शर्मिंदा महसूस किया जब हम नृत्य धीमी है, तो आराम करो।
  • युक्तियाँ

    • लोगों के साथ मिलाएं उनमें से अधिकतर आप दोस्त हैं जो स्कूल में हर दिन देखते हैं। यदि नहीं, तो आप नए दोस्त बना सकते हैं नए दोस्त बनाने के लिए इसे चोट नहीं पहुंचाई जाती है
    • कुछ बेवकूफ मत कहो, लेकिन बेवकूफ कुछ कहने में लगातार डर नहींें।
    • किसी को नृत्य करने के लिए पूछने से डरो मत कौन जानता है, यह हो सकता है कि उस लड़के / लड़की ने आपको भी गौर किया! और अगर वे नहीं करते हैं, तो इसे निजी तौर पर नहीं लेना चाहिए।
    • याद रखें: आराम से मज़े करो।
    • अपने आप को रहो, यह एक अच्छा समय होने के बारे में है यह सबसे अच्छी सलाह है!
    • अपने आप में विश्वास महत्वपूर्ण है बस डांस फ्लोर पर जाएं और नृत्य करें जैसे कल नहीं है!
    • हाई स्कूल अनौपचारिक नृत्य में, आप बहुत वास्तविक नृत्य नहीं देखेंगे "गूंगा नृत्य" की तरह नृत्य किया जा सकता है जो हर किसी को पता लगता है (और आपको सीखना चाहिए ताकि आप बेवकूफ न लगे हों) परन्तु अधिकांश गीतों में लोग ऊपर और नीचे कूदते हैं यदि गाना कहते हैं कि वह "फर्श पर थी" या "उतरा" या ऐसा कुछ, लोग (विशेष रूप से लड़कियों) झुकेंगे और फिर से उठेंगे।
    • धीमी गीतों में, यदि आपके पास एक समूह या कोई व्यक्ति नहीं है जो नृत्य करने के लिए है, तो संगीत की लय को थोड़ा सा लहराते हुए उपयुक्त है।
    • यदि वे आप का मज़ाक उड़ाते हैं या आप पर हंसी करते हैं, तो उन्हें खारिज नहीं करें। यदि आप बेवकूफ की तरह नृत्य करते हैं तो क्या होता है? कुल ... आप एक अच्छा समय ले रहे हैं और यही महत्वपूर्ण है जल्दी या बाद में आप इसे भूल जाएंगे।

    चेतावनी

    Video: 26 जनवरी स्कूल डांस प्रोग्राम 2017

    • जब किसी के साथ नृत्य करने के लिए चुनने की बात आती है, तो शर्मीली मत बनो। उस लड़के / लड़की से बात करें जिससे आप बहुत पसंद करते हैं और उससे आपसे नृत्य करने के लिए कहें।
    • सिर्फ इसलिए कि आप उस लड़के / लड़की के साथ नृत्य नहीं कर रहे हैं जो आपको पागलपन लाता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कोने में रहना होगा। किसी और के साथ नृत्य करें अगर कोई आपको नृत्य करने के लिए कहता है, तो उन्हें न बताएँ इसी तरह, आप किसी और को भी नृत्य करने के लिए कह सकते हैं, भले ही वह लड़का / लड़की न हो जो आपको पागल बना लेती है। मुझे यकीन है कि यदि आप करते हैं तो आपको मजा आएगा
    • यदि आप एक लड़के या लड़की के साथ नृत्य कर रहे हैं और आप के पास कुछ लोग मजाक उड़ा रहे हैं, तो उन्हें नज़रअंदाज़ करें, जबकि दोनों खुश हैं और एक अच्छा समय नहीं है और कुछ भी नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com