ekterya.com

कैसे एक लड़के को पूरा करने के लिए

कभी-कभी हम एक लड़के को पसंद कर सकते हैं जिसे हम पसंद करते हैं, लेकिन उनके बारे में बहुत कुछ नहीं जानते यह एक ऐसा लेख है जहां आपको अधिक जानकारी मिल जाएगी।

चरणों

Video: इन अंगों को छूने से महिलाओं में जागती है सेक्स की चाह | महिलाओं में यौन इच्छा

छवि शीर्षक वाला एक लड़का चरण 1 जानने के लिए
1
इसे कक्षा में देखें आप अक्सर उसके बारे में बहुत कुछ बता सकते हैं जिस तरह से दूसरे व्यक्ति के आसपास कार्य करते हैं, वह जो योग्यता प्राप्त करता है, आदि। देखें कि अगर कोई ज़रूरत में है तो वह कैसे प्रतिक्रिया करता है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का चरण 2 को जानें
    2
    अपने दोस्तों से पूछो यदि आप अपने दोस्तों पर भरोसा करते हैं, तो आपको उनसे पूछने में सक्षम होना चाहिए और वे आपको अपने मोह के बारे में क्या सोचते हैं, इस बारे में एक ईमानदार राय देंगे। उनके पास स्वयं की जानकारी हो सकती है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का चरण 3 जानने के लिए
    3
    सुनो जब आप उन लोगों से घिरे हुए हैं जो बहुत अफवाहें करते हैं यदि लड़कियां लड़कों के बारे में बात करती हैं और आप उन्हें कक्षा या कुछ चीज के करीब महसूस करते हैं, तो वे आपको पूछने के बिना भी बहुत कुछ बता सकते हैं।



  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का चरण 4 को जानें
    4
    अपना नंबर प्राप्त करें आपको एक लड़का की संख्या कैसे प्राप्त करें, इसके बारे में लेख देखें wikiHow यदि आप उसकी संख्या प्राप्त करते हैं, तो आप उसे पाठ संदेश भेज सकते हैं।
  • Video: Ladki Ko Vash Me Karne Ka Mantra लड़की को मंत्र से पटाये Latest Tips

    छवि का शीर्षक, एक लड़का जानने के लिए चरण 5
    5
    पहले दोस्तों बनने की कोशिश करो यह वास्तव में एक लड़के को जानने का तरीका है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का चरण 6 जानने के लिए
    6
    उसके साथ एक अच्छी बातचीत शुरू करें बच्चे अक्सर कॉल ऑफ़ ड्यूटी जैसी चीजों के बारे में बात करना पसंद करते हैं यदि आपके पास एक भाई है, तो उस बारे में सोचें कि वह किसके बारे में बात करना पसंद करता है और इसका उपयोग आप जब चाहें उस व्यक्ति से छेड़खानी या बात कर रहे हैं। यदि आपके भाई में कॉल ऑफ़ ड्यूटी की प्रति है, तो आप बातचीत शुरू करने के लिए इस बारे में थोड़ा सीख सकते हैं, चाहे वह रात के मध्य में एक्सबॉक्स की जांच कर रहा हो या सिर्फ अपने भाई से पूछे कि वह आपको मूल बातें सिखाए। इस तरह के वीडियो गेम जैसे लड़के
  • युक्तियाँ

    • बस अपने आप हो! आप एक लड़के को अपने "नकली" स्वयं को नहीं जानना चाहते हैं
    • यदि आप उस पद्धति का उपयोग करते हैं जिसमें आप कॉल ऑफ़ ड्यूटी जैसे "आदमी" चीजों के बारे में उससे बात करने की कोशिश करते हैं, तो अपनी स्त्री की ओर दिखाना सुनिश्चित करें तुम मुझे नहीं सोचना चाहते कि आप एक और बच्चे हैं!
    • ऐसा कहा जाता है कि हमारे पास दो कान और एक मुंह है, और यह कि हम जितना बोलते हैं, उतनी बार सुनना चाहिए। इसे ध्यान में रखें, क्योंकि यदि आप सुनते हैं, तो कोई भी आपके बारे में अफवाहों में नहीं फैल सकता है, लेकिन अगर आप बात करते हैं, तो लोग आपसे बात करेंगे और अफवाहें फैलेंगे। असल में हम क्या कहना चाहते हैं कि जब आप जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप अपने मोह को स्पष्ट नहीं करते हैं।
    • मुस्कुराओ और आँख से संपर्क करें! लेकिन बहुत लंबे समय तक नहीं बस एक त्वरित देखो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com